अपनी लड़की को एक अविस्मरणीय जन्मदिन कैसे दे

जिन लोगों की हम परवाह करते हैं उन्हें मनाते हुए एक बात पर नीचे आता है: उन पर ध्यान दें इंटरनेट पर कोई गुप्त विकोडक नहीं है, यह जानने के लिए कि क्या वास्तव में एक लड़की चाहती है ... और वह क्या चाहता है उससे बहुत कम आपके

प्रेमिका। सही उपहार ढूँढना या सही पार्टी का आयोजन करना तनावपूर्ण हो सकता है, इसलिए जब आपकी प्रेमिका के लिए एक अविस्मरणीय जन्मदिन निर्धारित करने का समय आता है, तो हम आशा करते हैं कि इस अनुच्छेद में दिए गए सुझाव आपको ज़रुरी जोर देंगे।

कदम

भाग 1

जानकारी लीजिए
अपनी प्रेमिका को एक अविस्मरणीय जन्मदिन चरण 1 देकर छवि का शीर्षक
1
कैलेंडर पर दिनांक को चिह्नित करें अगर आप तारीख को भूल जाते हैं तो आप अपनी प्रेमिका को अविस्मरणीय जन्मदिन नहीं दे सकते। अगर तुम उसे नहीं जानते, तो उससे पूछो।
  • यदि आप नहीं पूछते हैं, तो आप पहले रात को सही तरीके से जन्मदिन का आयोजन नहीं कर सकते हैं और आपको नहीं पता होगा कि यह रात पहले की है या नहीं। इसलिए, आपको अपने आप को तैयार करने के लिए उचित अग्रिम के साथ सूचित करने की आवश्यकता होगी
  • अपनी प्रेमिका को एक अविस्मरणीय जन्मदिन चरण 2 देकर शीर्षक वाला चित्र
    2
    ध्यान से सुनो एक स्वस्थ रिश्ते को बनाए रखने और किसी के साथी के लिए एक वैध वार्ताकार होने के लिए इसे स्वीकार किया जाना चाहिए, लेकिन अपने जन्मदिन पर पहुंचने पर दोगुना ध्यान देना उचित है। किसी भी प्रयास के बिना, सबसे स्पष्ट विचारों को गायब करने का जोखिम है।
  • एक साथ खरीदारी करते समय, वह क्या पसंद करती है उसके बारे में बात करें अपने स्मार्टफ़ोन पर क्लिपबोर्ड सुविधा का उपयोग करके एक सूची लिखना प्रारंभ करें या अपने बैग में एक छोटा नोटपैड रखें (हालांकि यह सावधानी से करते हैं)।
  • सोफे पर चलने के दौरान इंटरनेट पर सर्फिंग करते समय कुछ विचार आ सकते हैं। यदि आप अपना आईपैड या फोन खोलते हैं, तो संभावित उपहार पर यादृच्छिक टिप्पणी के साथ सावधान रहें।
  • यह उपहार से परे जाता है केवल ध्यान से सुनने से आप उदाहरण के लिए पता चल जाएगा, जो आपके प्रेमिका आश्चर्य दलों से नफरत करता है क्योंकि मिडिल स्कूल में अपना पजामा की कल्पना के लिए उसके सबसे अच्छे दोस्त द्वारा सुबह में बहुत हास्यास्पद बजे रखा गया था और इसलिए, होगा आज की तरह कुछ को व्यवस्थित करने के लिए एक बुरा विचार है यह मत मानो कि आपको कुछ पसंद है क्योंकि आपको यह पसंद है।
  • अपनी प्रेमिका को एक अविस्मरणीय जन्मदिन चरण 3 देकर छवि का शीर्षक
    3
    ध्यान दें जब वह अपने दोस्तों के साथ बाहर निकलता है ऐसा लगता है कि दोपहर के भोजन के लिए एक छोटी सी समूह की बैठक में भी, आप अपने हितों की बात करते हैं, आपकी राय में, आप कोई दिलचस्पी नहीं रखते हैं। इन मुफ्त उपहार विचारों (या राय जो आपको गलत उपहारों की चेतावनी दे सकते हैं) बर्बाद मत करो!
  • अपनी प्रेमिका को एक अविस्मरणीय जन्मदिन चरण 4 देकर छवि का शीर्षक
    4
    प्रश्न आप क्या चाहते हैं बेशक, आपको सीधे बताएं कि वह क्या चाहता है, लेकिन पूछना एक सरल उपाय है जो आपको दोनों खुश कर सकता है।
  • यदि वह कहते हैं कि वह कुछ भी नहीं चाहता है, तो इसका शाब्दिक मतलब नहीं है "कुछ मत करो"। एक छोटा इशारा, जैसे रात के खाने की तैयारी या मैन्युअल रूप से एक विचार जो आपको अपने अतीत के क्षणों को एक साथ याद दिलाता है, सुखद हो सकता है भले ही आप शैली में कोई उपहार नहीं चाहते हो। यदि आप अपना जन्मदिन एक महान घटना नहीं चाहते हैं, तो आप को सिर्फ एक चुप शाम खर्च करने के बारे में क्या सोचते हैं?
  • विशेष रूप से एक सुझाव मांगने के बाद, खर्च की सीमा को सीमित करने के लिए व्यक्त किसी भी इच्छा को अनदेखा करना उपयुक्त नहीं है समीकरण "अधिक = अधिक सुंदर उपहार खर्च करें" उपहार बनाने के समय यह एक बार-बार गलती है, विशेष रूप से रिश्ते के प्रारंभिक दौर में।
  • हालांकि, एक इच्छा बनाने के लिए, आप निराशा का जोखिम अगर यह उत्सुकता से प्रतीक्षा कर रहे थे उपहार प्राप्त नहीं होता है, यदि आप अपने साथी की पहली पसंद को पूरा करने का अवसर है हतोत्साहित नहीं है। अगर, हालांकि, आप कुछ ऐसा चाहते हैं जो आप इस समय बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं, उस संस्करण के लिए व्यवस्थित होने के बजाए पूरी तरह से अलग पथ का पालन करें, जो उन सीमित-संस्करण स्नीकर्स या टॉम फोर्ड की खुशबू पर पहुंचते हैं।
  • अपनी प्रेमिका को एक अविस्मरणीय जन्मदिन चरण 5 देकर छवि का शीर्षक
    5
    उसके Pinterest प्रोफाइल पर जिज्ञासु यह सोशल नेटवर्क उपयोगकर्ताओं को उनकी पसंद की छवियों को प्रकाशित करने की अनुमति देता है। सीधे शब्दों में कहें, अगर आपकी प्रेमिका पंजीकृत है और आपके पास है उपहार चुनने में कठिनाई, अपने Pinterest प्रोफ़ाइल पर एक नज़र डालें
  • यहां तक ​​कि अगर एक छोटी सी ऑनलाइन जांच आपको महान विचार दे सकती है, तो इसे अपने प्रेमिका की गोपनीयता पर आक्रमण करने के लिए एक बहाना के रूप में उपयोग न करें। रिक्त स्थान के लिए सम्मान हमेशा बहुत महत्वपूर्ण है
  • अपनी प्रेमिका को एक अविस्मरणीय जन्मदिन चरण 6 देकर छवि का शीर्षक
    6
    अपने बांड की तीव्रता को ध्यान में रखें जो लड़की दो दिनों के लिए जानी है, वह लड़की के लिए उपयुक्त नहीं है जिसके साथ वह एक साथ है और चार साल तक एक साथ रहती है, और इसके विपरीत। अपने साथी के जन्मदिन का आयोजन करते समय संबंध की अवधि और अंतरंगता के स्तर पर विचार करें।
  • बहुत ज्यादा देखो "आक्रामक" हाल ही में शुरू होने वाले रिश्ते में यह सबसे अधिक लगातार त्रुटियों में से एक है। जश्न की एक पूरी शाम को व्यवस्थित करना शायद हाल ही में उन लोगों के लिए सबसे अच्छा समाधान नहीं है, लेकिन आकस्मिक हो और उन्हें पता करें कि आप अपने जन्मदिन के दौरान उसके बारे में सोच रहे हैं। अपनी उपस्थिति का निशान छोड़ने के लिए कुछ संदेश भेजें या उन्हें पुराने जमाने के कुछ टिकटों को लिखें।
  • भाग 2

    पार्टी को व्यवस्थित करें
    अपनी प्रेमिका को एक अविस्मरणीय जन्मदिन चरण 7 देकर छवि का शीर्षक
    1
    अपनी योजना की प्रक्रिया करें और इसे योजनाबद्ध बनाएं आप आखिरी मिनट तक प्रतीक्षा करते हैं उसे एक उपहार खरीदना, बुक रेस्तरां या उसकी फिल्मों के लिए ले जाने की अनुमति के लिए अपने मालिक पूछने के लिए, आप अपने आप को तनाव और स्थितियों है जिसमें आप दूसरे (या तीसरे) सबसे अच्छा तरीका है जश्न मनाने के लिए व्यवस्थित करने के लिए मजबूर किया जाएगा बनाने के लिए जा रहे हैं । कोई लड़की अविस्मरणीय नहीं जन्मदिन मानती है जिसमें बॉयफ्रेंड चीजों को आगे बढ़ाता है।
    • यदि आप एक आश्चर्यजनक पार्टी की योजना बना रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि जिन सभी लोगों को आप आमंत्रित करना चाहते हैं, उनके समय-निर्धारण में परिवर्तन करने के लिए और आपके लिए आवश्यक सभी व्यवस्था करने का समय है।
    • एक संग्रहालय का दौरा आपका जन्मदिन मनाने का एक अच्छा तरीका है, लेकिन सुनिश्चित करें कि आप संग्रहालय नीतियों, टिकट की कीमतों और समय सारिणी के बारे में सारी जानकारी पाएं यदि आप कुछ भी खोलने की उम्मीद करते हैं क्योंकि "तो ऐसा लगता है"आप अंतिम क्षण में एक अच्छी पार्टी योजना को बर्बाद करने का जोखिम चलाते हैं
  • अपनी प्रेमिका को एक अविस्मरणीय जन्मदिन चरण 8 देकर छवि का शीर्षक
    2
    एक टिकट, फूल या दोनों प्राप्त करें यहां तक ​​कि अगर आप सभी लड़कियों को पसंद नहीं करते हैं, तो यह विचार सराहनीय है। एक छोटा सा प्रतीक जो यह साबित करता है कि आप उससे प्यार करते हैं और उसके बारे में सोचते हैं, तब भी जब वह आपके साथ नहीं है, तो इसका मतलब बहुत कुछ हो सकता है। अपने हाथों से टिकट तैयार करना इसे खरीदने से भी बेहतर है। रंग, चमक और गोंद के साथ अपने कौशल के स्तर पर ध्यान न दें।
  • फूलों को प्राप्त करते हुए और उन्हें देने पर भावनाएं पैदा होती हैं। उन्हें वापस देकर, आप कल्पना कर सकते हैं जितना अधिक आप खुद के लिए करेंगे! एक खूबसूरत फूल चुनने का साधारण तथ्य जिसे आप एक घास का मैदान में देखते हैं और उसे बहुत ज्यादा दिमाग और समारोहों के बिना देते हैं, उसे लाल कर देगा।
  • अपनी प्रेमिका को एक अविस्मरणीय जन्मदिन दें 9 शीर्षक वाला चित्र
    3



    केवल उपहार को ध्यान में नहीं रखें, बल्कि आप इसे कहाँ से लेते हैं ऑनलाइन स्टोरों को नौवहन व्यवस्थित करने के लिए समय की आवश्यकता होती है, जबकि छोटे व्यवसाय (जैसे इटसी पर) अक्सर अलग-अलग समयों का पालन करते हैं जितना कि आप सोच सकते हैं। इसलिए, आदेश प्रसंस्करण में अधिक समय लग सकता है
  • अपनी प्रेमिका को एक अविस्मरणीय जन्मदिन चरण 10 देकर छवि का शीर्षक
    4
    शहर में एक खोज करें शहर में आयोजित की जाने वाली घटनाओं के बारे में इंटरनेट के माध्यम से जांच करना, आप जन्मदिन के लिए दिलचस्प और अनपेक्षित विचार कर सकते हैं। इसलिए, आज तक बनाए रखना बुद्धिमान है, भले ही आपने तैयारी शुरू कर दी हो। यदि आप उन्हें उम्मीद नहीं करते हैं, त्योहारों, संगीत कार्यक्रम और काम प्रगति पर आपका दिन बर्बाद हो सकता है, तो एक वैकल्पिक मार्ग की योजना बनाएं, यदि आप अपनी प्रेमिका को रेस्तरां में ले जाना चाहते हैं
  • उसी तरह, मौसम की स्थिति पर अपडेट रहें एक मजबूत तूफान आपके वृद्धि को एक आपदा में बदल सकता है, जबकि एक उल्का बौछार आपको अपना जन्मदिन बंद करने के लिए सही वातावरण (या सबसे रोमांटिक तरीके से शुरू) प्रदान कर सकता है।
  • अपनी प्रेमिका को एक अविस्मरणीय जन्मदिन चरण 11 देकर छवि का शीर्षक
    5
    अपने बटुए को अलग रखो और पिकनिक की टोकरी ले लो ऐसा कहा जाता है कि एक अविस्मरणीय जन्मदिन महंगा होना चाहिए। सिद्ध पिकनिक ऐसा कुछ है जो हर कोई बर्दाश्त कर सकता है दोपहर एक साथ, एक धारा में या जंगल में, या बस पिछवाड़े में, थोड़ा गोपनीयता के साथ चतुराई से चुने हुए गीतों की एक प्लेलिस्ट के साथ, दोपहर को बिताने के लिए मजेदार होगा।
  • यहां तक ​​कि अगर आप रसोई में नहीं लाए जाते हैं, तो कुछ पेय और कुछ चिकन नूडल आप की ज़रूरत के मुताबिक हो सकते हैं। मित्रों और परिवार से ब्रशचेटा या अन्य सरल ऐपेटाइज़र तैयार करने में मदद करने के लिए, या यहां तक ​​कि फ्रांसीसी शैली के ठंडे मीट, मक्खन, पनीर और एक बैगेट तैयार करने के लिए भी पूछने में संकोच न करें।
  • अपनी प्रेमिका को एक अविस्मरणीय जन्मदिन का चरण 12 दें
    6
    अतीत में गुच्छे के साथ एक उपहार बनाने के लिए खोदो यदि आपके रिश्ते को लंबे समय तक चला है, तो आपके पास सही उपहार बनाने के लिए कई विचार होंगे। उन सभी विचारों और जगहों का लाभ उठाने की कोशिश करें जिन्हें आपने सही उपहार के लिए एक साथ मिलकर यात्रा की है!
  • एक खजाने की खोज एक शानदार खोज है, प्रतिबद्धता और एप्लिकेशन के रूप में एक छोटे बजट का विस्तार और एक मजेदार अनुभव में जन्मदिन बारी कर सकते हैं। सुराग कि विशेष रूप से घटनाओं कि अपनी कहानी के दौरान हुई को देखें तुकबंदी लिखें, फिर उन्हें घर में छिपाने के लिए और कक्षा में (उम्मीद है कि कुछ भी नहीं है इस मामले में शर्मिंदा), या स्थानों है कि अपने प्रेमिका एक निश्चित अर्थ है में। आप अपने परिवार से मदद की मांग कर सकते हैं, ताकि जब भी आप अपने जन्मदिन पर जागते रहें, तो आपको छत वाले प्रशंसक से लटकी हुई पहली सुराग मिलेगी!
  • एल्बम निविदा और सस्ती विचार हैं। अपने सभी बेहतरीन यादों, ग्लेकिंग फ़ोटो और पुराने नोट्स को अंदर पर प्रदर्शित करने का प्रयास करें। आप एक साथ रहने के लिए अगले कारनामों के लिए कुछ विचार भी शामिल कर सकते हैं। और यदि आप अपने आप को मुसीबत में डालते हैं, तो पता है कि आपकी प्रेमिका को एक अच्छा विचार देने के लिए शर्मनाक नहीं है।
  • भाग 3

    अपनी लड़की को जश्न मनाएं
    अपनी प्रेमिका को एक अविस्मरणीय जन्मदिन चरण 13 देकर छवि का शीर्षक
    1
    वह आधी रात में अपनी खिड़की पर एक कंकड़ फेंकता है। यह तुच्छ नहीं है, यह क्लासिक है कंकड़ की एक जोड़ी फेंकना (सावधान रहें कि वे छोटे हैं!) मध्यरात्रि के झटके में अपनी खिड़की पर, यदि वह अपने हाथ से उसे बधाई देने के लिए केवल अगर वह बाहर नहीं निकल सके, तो यह एक महत्वपूर्ण इशारा है कि हर कोई कर सकता है।
    • आप उपहार लाकर अन्य बिंदुओं को अर्जित करेंगे, क्योंकि आप यह समझने के लिए देंगे कि आप उसे देने के लिए इंतजार नहीं कर सकते हैं या उसे उसका चिन्ह दिखा सकते हैं "जन्मदिन मुबारक हो"।
  • अपनी प्रेमिका को एक अविस्मरणीय जन्मदिन चरण 14 दें
    2
    फोन को मत देखो हम हर जगह मोबाइल फोन अपने साथ लाते हैं: कक्षा में, बैठकों में, बाथरूम में, बिस्तर में इसे अपने प्रेमिका के जन्मदिन पर न लें। यह एक विचलन है जो आपका ध्यान खराब करेगा और संचार को बाधित करेगा। कुल ध्यान आप कर सकते हैं सबसे बड़ा उपहार है।
  • नोट: विनिमय नहीं करें "आपका कुल ध्यान" अपनी गर्लफ्रेंड को देने के लिए एक संतोषजनक जन्मदिन मनाने के लिए
  • नियोजित योजनाओं के अनुसार मित्रों और परिवार के साथ बैठक का आयोजन करने के लिए आपको फोन की आवश्यकता हो सकती है। हालांकि, अपनी प्रेमिका के जन्मदिन पर सेलफोन नियंत्रण को अपनी मानसिक और भावनात्मक भागीदारी से ऊपर नहीं रखें।
  • अपनी प्रेमिका को एक अविस्मरणीय जन्मदिन चरण 15 देकर छवि का शीर्षक
    3
    उसके लिए एक उपहार बनाएं यह आपके द्वारा भ्रमित होने और किसी उपहार को चुनने की कल्पना करना जितना आसान है, इससे आपको अधिक आश्चर्य होगा। सुनिश्चित करें कि सुपर नैन्टोडो आप खरीदा है और जो आपकी कोठरी में लपेटा गया है, वास्तव में यह है कि सुपर मेटोड्रॉइड यह गेम है जो इसे सबसे अधिक उत्तेजित करता है और इसलिए नहीं कि आप आप सुपर नैन्टोडो चाहते थे
  • अपनी प्रेमिका को एक अविस्मरणीय जन्मदिन का चरण 16 दिखाएं
    4
    इसे कुछ देना जो केवल आप इसे दे सकते हैं यहां तक ​​कि अगर आपका पूरा ध्यान उन पर केंद्रित है, तो यह सुनिश्चित कर लें कि वह उपहार को आपकी शिथिलता से प्राप्त करेगा, आप इसे और भी महत्वपूर्ण बना सकते हैं।
  • यदि आप रात के खाने के लिए बाहर जाते हैं, तो इसे सिर्फ सबसे खूबसूरत जगह पर न लें। उसे उस नए चीनी रेस्तरां में ले लीजिए जिसे आपने उल्लेख किया था जब आप विदेशों में पढ़ रहे थे।
  • यदि आप उसे (या साहित्यिक या कलात्मक मूल्य वाले किसी भी चीज) को एक किताब दे, तो अपनी आंखों में उसका कोई विशेष अर्थ है जिसे वह सराहना करे, लेकिन जो उसे आप के बारे में सोचेंगे एक विशेष ऑडियो कैसेट या प्लेलिस्ट तैयार करें और जब भी वह उसकी बात सुनती है तो वह आपके बारे में सोचती है।
  • अपनी प्रेमिका को एक अविस्मरणीय जन्मदिन 17 दे
    5
    रचनात्मक रहें यदि आप एक संगीतकार हैं, तो अपनी प्रेमिका के लिए कुछ खास लिखें और अपने सम्मान में प्रदर्शन करें! और अगर तुम नहीं हो, तो कुछ सबक ले लो और उसके लिए संगीत का एक टुकड़ा करो! यहां तक ​​कि अगर तुम इतने अच्छे नहीं हो, तो दिल से दान किया गया कुछ ऐसा होगा जो कोई भी उसे देने में सक्षम नहीं होगा (और शायद यह आपको शाम के बाकी हिस्सों में हँसने के लिए बहुत मज़ेदार होगा)।
  • टिप्स

    • उपहार से मूल्य टैग को दूर करना सुनिश्चित करें
    • उसके पैसे या उपहार प्रमाण पत्र न दें। वे ऐसे उपहार हैं जो अक्सर व्यक्तित्व की कमी व्यक्त करते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com