एक रोमांटिक जन्मदिन का आयोजन कैसे करें

कभी कभी जन्मदिन का जश्न मनाने के लिए सुखद अवसरों, तो कई बार उन्हें गुजर साल की एक कष्टप्रद अनुस्मारक रहे हैं, लेकिन हर जन्मदिन का सबसे अच्छा हिस्सा है कि यह एक यादगार अनुभव बनाने के लिए है। तो, क्या आप दिल के व्यक्ति के लिए शानदार और अविस्मरणीय रोमांटिक जन्मदिन का आयोजन करना चाहते हैं? आप भाग्यशाली हैं, क्योंकि मैं आपको अपने कदमों को छोड़ने के बिना कदम उठाने की कोशिश कर रहा हूं!

सामग्री

कदम

एक रोमांटिक बर्थडे आउटिंग स्टेप 01 योजना का शीर्षक चित्र
1
सुनिश्चित करें कि आपका जन्मदिन प्रतिबद्धताओं, परिवार या काम से मुक्त है। यदि यह मामला नहीं है, तो एक और दिन चुनें जब आप दोनों को कोई परेशानी न हो।
  • एक रोमांटिक बर्थडे आउटिंग स्टेप 02 योजना शीर्षक वाली छवि
    2
    कुछ शोध करना शुरू करें, खासकर अगर आप इसके लिए नए हों आपका पसंदीदा भोजन क्या है? आपको कौन सी फिल्में पसंद हैं? मज़ा करने के लिए उसे क्या करना पसंद है? आप क्या पहनना पसंद करेंगे? क्या आप ढीले या एकत्र बाल के साथ पसंद करते हैं? अपने पसंदीदा रेस्तरां या बार क्या हैं? यदि आप मित्रों, रिश्तेदारों, सहकर्मियों और शायद उससे भी पूछ सकते हैं
  • एक रोमांटिक बर्थडे आउटिंग स्टेप 03 योजना का शीर्षक चित्र
    3
    सही जन्मदिन की सैर करना व्यवस्थित करें आपको यह फैसला करना होगा कि मजे लेने के लिए आप क्या करेंगे, रात के खाने की किताब कहां लें और यदि आप रात के खाने के बाद कहीं जाएंगे। यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं आप एक कैबरे क्लब पर जा सकते हैं जो शो के दौरान रात्रिभोज में भी कार्य करता है, और फिर पार्क के लिए सिर को कंबल पर झूठ बोलने के लिए देख सकते हैं। या फिर आप एक सिनेमा देखने के लिए सिनेमा में जा सकते हैं जो आप दोनों के हित में है, फिर रोमांटिक डिनर के लिए अपने पसंदीदा रेस्तरां में जाकर एक जकूज़ी के साथ एक सुइट होटल में एक रात के पास जाएं। इस बिंदु पर आपको यह तय करना होगा कि क्या आप उसे अतिरिक्त उपहार देना चाहते हैं ...
  • एक रोमांटिक बर्थडे आउटिंग स्टेप 04 योजना शीर्षक वाली छवि
    4
    आप क्या चाहते हैं, इसके बारे में सोचें यह एक निजी स्पर्श देगा और आपको साबित करेगा कि आप वास्तव में आपकी इच्छाओं और रुचियों पर ध्यान दे सकते हैं। यदि आपके पास एक किताब है जिसे आप जानना चाहते हैं, तो यह एक अच्छा उपहार विचार हो सकता है यदि आप कुछ और रोमांटिक और व्यक्तिगत चाहते हैं, तो आप एक गहना चुन सकते हैं: एक नया घड़ी, एक टाई पिन, कंगन या शायद एक हार। आपको जो दिलचस्पी है उस पर ध्यान देने की याद रखें और पसंद करें! सोचो कि आप उसे क्या खरीदेंगे यदि एक गहना बहुत महंगा है, तो आप एक इत्र की तलाश कर सकते हैं, एक नई जोड़ी मोटरसाइकिल बूट जिस पर आप अपनी आँखें या एक नया चरवाहे टोपी है! यह उनके स्वाद पर निर्भर करता है और आप जानते हैं कि उसकी आँखें चमक सकती हैं ... आखिरकार, यह उनका दिन है! शायद आप भी टिकट चुनना या उपहार के साथ एक बनाने के लिए करना चाहेंगे। इसे चुनते समय, इसका क्या मतलब है और इसके अर्थ का अच्छी तरह मूल्यांकन करें। पहले ऐसा नहीं लेना जो तब होता है, जब तक कि आप बिल्कुल नहीं कहें कि आप मुझे क्या कहना चाहते हैं! ऐसी बातें कहने के लिए टिकट बहुत अच्छा तरीका है, जो कभी-कभी हम शब्दों के साथ व्यक्त नहीं कर सकते हैं। तो वे बहुत महत्वपूर्ण हो सकते हैं!



  • एक रोमांटिक बर्थडे आउटिंग चरण 05 योजना के शीर्षक वाली छवि
    5
    अपने साथी को छेड़ो, लगातार मत बनो, लेकिन उसे पता चले कि आपने अपनी आस्तीन ऊपर उठा लिया है। उसे बताइए कि सभी विवरण बताए बिना क्या होने वाला है। उदाहरण के लिए: "हनी, मैं शनिवार को अपना जन्मदिन मनाने के लिए वास्तव में खुश हूं क्योंकि आपको वापस पाने के लिए रविवार की आवश्यकता होगी!" या ऐसा कुछ: "प्यार मैं तुम्हारे लिए जो तैयार किया है वह पता लगाने के लिए मैं इंतजार नहीं कर सकता!" ये सुराग आपकी जिज्ञासा को प्रज्वलित करेगा और आपको बहुत सारे प्रश्न पूछने लगेंगे। मैं नहीं छोड़ने की सलाह देते हैं! कम तुम जानते हो, बेहतर आश्चर्य का तत्व आपके लाभ के लिए है, और वह बाद में आपको धन्यवाद देगा।
  • एक रोमांटिक बर्थडे आउटिंग स्टेप 06 योजना शीर्षक वाली छवि
    6
    तय करें कि क्या पहनना है। यह कदम बहुत महत्वपूर्ण है, क्योंकि आपको अपने आदमी के लिए सुंदर होना है, लेकिन एक ही समय में, शाम के लिए उपयुक्त दिखना चाहिए। अगर आप मिनी गोल्फ खेलने जा रहे हैं, या जीन्स और टी-शर्ट में जा रहे हैं, अगर आप काम या थिएटर जा रहे हैं, तो आपकी ऊँची एड़ी के जूते डाल देने की कोई ज़रूरत नहीं है! ऐसी कोई बात चुनें जिसे आपका ध्यान आकर्षित किया गया है या आपने पहले ही पहना है और आपको पता है कि उसे पसंद है। यह उसकी शाम है, इसलिए हर चीज अपने मजाक और उसकी खुशी के लिए बिल्कुल सही होगी! एक बार जब आपने तय किया है कि ड्रेस कैसे करें, कंघी कैसे करें और अपने देखो को पूरा करने के लिए सामान क्या पहनें। यदि आप अपनी गर्दन की तरह खुली हैं, तो कुछ कम कट पहनें और उस क्षेत्र पर ध्यान आकर्षित करने के लिए एक अच्छा हार जोड़ें। यदि आप इसे अपने बाल के साथ पसंद करते हैं, तो अपने होश को हल्का करने के लिए इसे भंग कर दें। क्या आप समझते हैं कि मेरा क्या मतलब है? मैं आपको सुझाव देता हूं, अगर आपको सहज महसूस हो रहा है, तो भी सेक्सी नीचे पहनने के कपड़ा पहनें। जब "मिठाई" का समय आता है, यह पता लगाना कि आपने पूरी रात पहनी है, तो वास्तव में आपका सिर स्पिन कर देगा! इससे आपको बाद के दिनों में बदलाव नहीं करना पड़ेगा और जुनून के बावजूद जुनून का पालन नहीं किया जाएगा। इस अवसर के बारे में सोचने के लिए एक और बात यह है कि जब आप इस अवसर के लिए तैयार हो जाते हैं, तो यह चयन करने के लिए खुशबू है यह एक गंध हो सकता है कि उसे बहुत पसंद है, वह जिसने तुम्हें दिया था, या विशेष रूप से शाम के लिए बनाया गया एक नया। इस आखिरी बार में मैं सावधान रहूंगा: आप इसे पसंद नहीं कर सकते और आपकी योजनाओं में कुछ भी गलत नहीं होना चाहिए। एक आदमी के लिए कुछ अनूठा इत्र लैवेंडर या बकाइन, वेनिला और जैस्मीन हैं। इसके बारे में भी इसका एहसास होने पर उनका एक रोमांचक प्रभाव होगा! गोपनीय होना चाहिए, यह दिखाए बिना कि आप हर कीमत पर उसके लिए सेक्सी होना चाहते हैं, लेकिन मासूम रूप से आकर्षक!
  • प्लान ए रोमैंटिक बर्थडे आउटिंग आउटिंग चरण 07 शीर्षक वाली छवि
    7
    मनाएं! आपने सब कुछ तैयार किया है और योजना बनाई है, आप उसके लिए तैयार हैं और अब आप उसे एक अविस्मरणीय शाम देने के लिए तैयार हैं! इस घटना को और भी अधिक विशेष बनाने के लिए यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं उसे बताओ कि वह कितनी अच्छी तरह से कपड़े पहने है और आप बाद में अपने लिए यह सब करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। फ़्लर्ट, उन्हें छूने और पलक जो बाद में क्या होगा के बारे में उत्साह बढ़ रहा है, और उसे क्या, वांछनीय आकर्षक और तुम्हारी आँखों में सेक्सी है की याद दिलाता है। आप रात के खाने के दौरान भी उसे गर्म संदेश भेज सकते हैं! उन्हें याद दिलाएं कारण है कि आप उसके साथ प्यार में हैं, चीजें हैं जो आप उसके बारे में और इस विशेष रात आप अपने जन्मदिन के लिए व्यवस्था की दिखाने के लिए आप कितना उससे प्यार करती हूँ और आप कितना अपने रिश्ते को महत्व देते कार्य करता है कि पसंद है। शाम के दौरान, अपना हाथ ले लो, उसकी बांह को छूएं और अक्सर उसकी आंखों पर गौर करें, खासकर जब वह आप से बात करता है हंसी और मुस्कान उसे महसूस करें कि वह कमरे में एकमात्र व्यक्ति है। अपना फोन बंद करें और इसे केवल तभी बदलें यदि आप उसे लिखना चाहते हैं
  • एक रोमांटिक बर्थडे आउटिंग चरण 08 योजना शीर्षक वाली छवि
    8
    उसे अंतिम उपस्थिति दें, वह आप है! इसे खुशी देने के लिए कुछ समय ले लो उसके लिए वह चीज़ें जो उसके लिए पसंद करती हैं, पूछें कि क्या कुछ खास है जो वह चाहता है कि आप उसके लिए करना चाहते हैं। उसे बताओ कि आप उसे खुशी देना चाहते हैं जैसे कि यह पहली बार है वह आपको बताए गए संकेतों को सुनो, उसे मार्गदर्शन करें। यदि आप इसे पसंद करते हैं तो कर्कश मसालेदार वाक्यांश। अपने शरीर का पता लगाने के लिए अपने हाथों का उपयोग करें और प्रत्येक भाग की सराहना करें। यह आपको सबसे ज्यादा आकर्षक और सबसे आकर्षक आदमी महसूस करता है जिसे आपने कभी देखा है और वापस नहीं पकड़ो! यदि आप इसे पसंद करते हैं, तो स्थिति का नियंत्रण रखें। यदि आप दोनों सहमत हैं, तो अपने हाथों को बांधने के लिए स्कार्फ का उपयोग करें। अपनी कल्पना का प्रयोग करें! अपना कुल और पूर्ण ध्यान दें और इस जन्मदिन को अविस्मरणीय बनाएं!
  • टिप्स

    • यह लेख एक महिला के दृष्टिकोण से लिखा गया है, लेकिन जो किसी विशेष व्यक्ति को अविस्मरणीय जन्मदिन देना चाहता है, उसके लिए यह अच्छा हो सकता है। यदि बजट बाध्यकारी कारक है, तो समस्या का समाधान करने के लिए यहां कुछ युक्तियां दी गई हैं।
    • सबसे पहले, अपनी योजनाओं को बर्बाद मत करो! शाम अविस्मरणीय बनाने के लिए आप इतनी सारी चीज़ें कर सकते हैं रात के खाने के लिए बाहर जाने के बजाय, उसे अपने घर में आमंत्रित करें और अपने पसंदीदा व्यंजन तैयार करें। उसे खाना बनाने में मदद करने के लिए कहें, एक साथ खाना पकाना सबसे रोमांटिक चीजों में से एक है। खाना पकाने के दौरान करीब होने के नाते, एक-दूसरे में घुसपैठ, जो भोजन आप तैयार कर रहे हैं वह चखने में बहुत ही कामुक चीजें हैं।
    • मजा करने के लिए, आप मूवी किराए पर ले सकते हैं और जमीन पर झूठ बोलने वाले कंबल पर कर्ल लगा सकते हैं। जब आप एक साथ कुछ पीते हैं तो आप कुछ संगीत सुन सकते हैं आप अपनी पुरानी तस्वीरों को भी देख सकते हैं और उन सभी सुंदर क्षणों को याद रख सकते हैं जो आपने एक साथ बिताए हैं। मौसम और मौसम के आधार पर, आप रात के आसमान का आनंद लेने के लिए भी बाहर जा सकते हैं। आप जहां रहते हैं, उसके आधार पर समुद्र तट रोमांटिक शाम के लिए एक आदर्श स्थान है। दो किशोरों की तरह, गाड़ी ले जाएं और कहीं पार्क करें। रेडियो चालू करें और चीज़ें घटें!
    • बहुत आकर्षक, रोचक और रोमांटिक चीजें हैं जो आप बहुत ज्यादा पैसा खर्च किए बिना एक साथ कर सकते हैं। शाम की सबसे महत्वपूर्ण बात, चाहे आप क्या करते हैं, यह है कि आप एक साथ हैं और एक दूसरे की कंपनी का आनंद ले रहे हैं।
    • निराश मत बनो यदि योजना के अनुसार सबकुछ नहीं चला जाता है - बहुत सी बातें हैं जिन्हें आप नियंत्रित नहीं कर सकते हैं बल्कि, प्रवाह का पालन करें और अपने लिए एक कोर्स सेट करें! तनाव मत करो, शाम को नकारात्मकता जोड़ें। आप अप्रत्याशित के बारे में हंसते हैं और आगे बढ़ते हैं! याद रखें कि यह एक शाम रोमांस और प्यार करने के लिए समर्पित है! मज़े करो!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com