कैसे क्रिसमस दिवस पर अपने जन्मदिन का जश्न मनाने के लिए

क्रिसमस दिवस के साथ अपने जन्मदिन को साझा करने के अपने पेशेवर और विपक्ष हैं क्रिसमस का जश्न मनाने के दौरान हमेशा आप पर ध्यान केंद्रित नहीं किया जाएगा, और आप एक ही उपहार प्राप्त करने में संतुष्ट नहीं हो सकते हैं क्योंकि दो तिथियां समाप्ति हैं। शायद आपको लगता है कि आप पूरी तरह से अपना दिन नहीं रह सकते क्योंकि आप इसे किसी अनन्य तरीके से नहीं मना सकते हैं। चिंता न करें, इन युक्तियों को पढ़ें और अपने जन्मदिन का जश्न मनाने के लिए और साथ ही, वर्ष की सबसे महत्वपूर्ण छुट्टी का पता लगाएं।

कदम

छवि का शीर्षक आनंद आपका क्रिसमस जन्मदिन चरण 1
1
यह तथ्य स्वीकार करें कि आपका जन्मदिन एक महत्वपूर्ण छुट्टी के साथ मेल खाता है। यह सामान्य है कि आप थोड़ा `मनोभावना महसूस करते हैं, आपको यह महसूस नहीं किया जा सकता कि दूसरों को अपने लिए सभी दिन एक दिन होने में महसूस होता है, विशेष ध्यान से भरा होता है। चीजों को जोर देकर, जैसा कि वे हैं, निराशा या अफसोस के बिना, आप अलग-अलग आँखों से स्थिति को देख सकते हैं, और एक सकारात्मक दृष्टिकोण के साथ सामना कर सकते हैं, ताकि आप दिन का पूरा फायदा उठा सकें और मज़ेदार हो सकें।
  • छवि का शीर्षक आनंद आपका क्रिसमस जन्मदिन चरण 2
    2
    सकारात्मक पहलुओं को समझें चूंकि यह तुम्हारा जन्मदिन है, इसलिए आप प्रसंस्कृत भोजन तैयार करने के लिए रसोई में प्रयासों को बचाएंगे, आपको घर को सजाने या मेहमानों की देखभाल नहीं करना पड़ेगा। क्रिसमस दिवस पर, लोग उत्सव की हवा में सांस लेते हैं और इकट्ठा करना पसंद करते हैं, इसलिए आप अपने जन्मदिन के लिए आम तौर पर आमंत्रित करने की अपेक्षा बहुत अधिक लोगों से मिल सकते हैं। इसके अलावा, यह एक सार्वजनिक अवकाश है, इसलिए आपको स्कूल या काम पर जाना नहीं होगा (जब तक आप क्रिसमस पर भी खुले स्थान पर काम नहीं कर रहे हैं)। अपने मेहमानों को अपने जन्मदिन के बारे में भूलना मुश्किल होगा! और आपके पास प्रस्तावित करने के लिए डेसर्ट का विस्तृत चयन होगा।
  • सकारात्मक पक्षों पर केवल फोकस करें आपका जन्मदिन कुछ परिवार के झगड़े को खुश करने का एक शानदार अवसर है, क्योंकि यह केवल कैलेंडर कैलेंडर नहीं है, बल्कि आपका जन्मदिन भी है! इसके अलावा, अगर कोई शिकायत करने, या नाक रखने की कोशिश करता है, तो आप उसे याद दिला सकते हैं कि आपके विशेष दिन वह आपको सम्मान और आपके साथ मनाएंगे। यहां तक ​​कि जो लोग क्रिसमस पसंद नहीं करते हैं, उन्हें एक अलग अवसर, आपका जन्मदिन मनाने में सक्षम होगा! "वह मजाक के रूप में एक मजाक फेंकता है, दयालुता के साथ
  • आपका क्रिसमस बर्थडे चरण 3 का आनंद लें
    3
    अपने माता-पिता, अपने साथी, अपने रूममेट्स या अपनी पार्टी के आयोजन के लिए जिम्मेदार किसी से बात करें। चूंकि क्रिसमस का जश्न पहले से ही मांग कर रहा है, इसलिए उम्मीद नहीं करें कि आप एक असली जन्मदिन की पार्टी बना सकें। आप विशेष रूप से एक विशेष नाश्ता, ब्रंच, या डिनर का आयोजन करने पर विचार कर सकते हैं, जो भी आप चाहते हैं उसे आमंत्रित करें, केक को काट लें और बधाई और उपहार प्राप्त करें। आप कुछ दिनों के बाद एक वास्तविक पार्टी के बजाय सोच सकते हैं, जिन लोगों को आप आमंत्रित करते हैं वे भाग लेंगे क्योंकि तिथि अभी भी क्रिसमस के दिनों के बीच होगी।
  • क्रिसमस में अपने परिवार के साथ अपने जन्मदिन का जश्न मनाने का प्रयास करें और अपने दोस्तों के साथ मनाने के ठीक पहले ही या बस के बारे में सोचें।
  • क्या आपको लगता है कि क्रिसमस दिवस पर पैदा होने वाले सभी लोगों को एक ही समस्या का सामना करना पड़ रहा है, आप केवल एक ही नहीं हैं, जिन्हें कुछ दिनों के उत्सव की तारीख को स्थानांतरित करना पड़ता है।
  • आपका क्रिसमस जन्मदिन चरण 4 आनंद लें
    4
    क्रिसमस की सजावट के अलावा, अपने जन्मदिन के जोड़ एक ही घर में विभिन्न सजावट के ओवरलैप को देखने के बारे में कुछ अजीब और उत्सुक है। ऐसा करने से सभी मेहमानों को याद दिलाया जाएगा कि यह सिर्फ क्रिसमस नहीं है बल्कि यह आपकी पार्टी भी है।
  • क्रिसमस पेड़ के पास एक जन्मदिन मुबारक शिलालेख लटकाओ
  • खुश जन्मदिन कार्ड से अलग ग्रीटिंग कार्ड, उन्हें एक अलग जगह पर रखें और दूसरों को यह करने के लिए कहें।
  • आपका क्रिसमस बर्थडे चरण 5 का आनंद लें



    5
    जो उपहार आपको दिए जाते हैं उसे स्वीकार करें निश्चित रूप से वहाँ, बहुत ज्यादा सोच दोनों ही मौकों के लिए एक अनूठा उपहार बनाने के लिए, या एक "संचयी" उपहार का चयन करेंगे के बिना किसी हो जाएगा मुस्कुरा और आप कहेंगे "मैंने सोचा कि यह सबसे आसान समाधान था।" कुछ मामलों में, हालांकि, यह आपके लाभ के लिए हो सकता है, क्योंकि दो अवसरों के लिए एक भी उपहार शायद एक अधिक महंगी वस्तु होगी या बेहतर अभी भी क्लासिक "थोड़ा सोचा" ऐसे अन्य लोग होंगे जो दो अलग-अलग तोहफे देने का चयन करेंगे, यदि आपने जन्मदिन के लिए एक विशेष रिसेप्शन का आयोजन किया है, तो आप प्रत्येक अवसर के लिए एक उपहार देने में सक्षम होंगे।
  • अगर कोई आपको पूछता है कि क्या वह आपको एक उपहार दे सकता है, तो उसे जवाब देने के बारे में ध्यान से सोचें।
  • इसे सभी परिवार के सदस्यों और दोस्तों को स्पष्ट करें कि नियम "क्रिसमस पैकेजिंग में कोई जन्मदिन उपस्थित नहीं है" उन्हें एक मजाक के रूप में बताएं, कि यदि आप अपने क्रिसमस कार्ड के साथ उपहार प्राप्त करते हैं, तो आप यह सोचते रहेंगे कि जन्मदिन का उपहार अभी तक आपके पास नहीं दिया गया है आपके माता-पिता अपने मेहमानों को धीरे से सूचित कर सकते हैं, अगर वे इसके लिए पूछें, तो एक अभिमानी अनुरोध दिखाई नहीं देगा।
  • अगर किसी को ईर्ष्या हो जाती है क्योंकि आप दूसरों की तुलना में अधिक उपहार प्राप्त करते हैं, तो उसे नोटिस कर दें कि यह तारीख आपके जन्मदिन के साथ मेल खाती है, और इसलिए आपको विशेषाधिकार प्राप्त नहीं है।
  • यदि आप एक दिन में उपहारों का आदान-प्रदान करने की सारी खुशी नहीं चाहते हैं, तो आप अपने परिवार के सदस्यों और दोस्तों से क्रिसमस के कुछ दिन बाद आपको जन्मदिन देने के लिए कह सकते हैं, जब आप अपने लिए एक पार्टी बना सकते हैं। इसलिए आपके पास जश्न मनाने का एक डबल अवसर होगा, कुछ दिनों में `क्रिसमस में और थोड़ी` पर।
  • छवि का आनंद लें आपका क्रिसमस बर्थडे चरण 6 का आनंद लें
    6
    क्रिसमस के दिन इंटरनेट पर पैदा हुए अन्य लोगों को जानिए उन्हें अपनी निराशा, आदान-प्रदानों का आदान-प्रदान करें, बल्कि जिज्ञासा और सलाह भी दें। दूसरों के साथ अपने आप की तुलना करके आप अपनी निराशा को बुझा सकते हैं और आप जैसे दूसरे लोगों को जान सकते हैं, हर साल छुट्टी के साथ अपने विशेष दिन साझा कर सकते हैं।
  • आपका क्रिसमस जन्मदिन 7 का आनंद लें
    7
    हर छह महीने में "आधा जन्मदिन" मनाए जाने के विचार पर विचार करें आप इस वर्ष को तोड़ने के लिए 25 जून को सोच सकते हैं और क्रिसमस की छुट्टियों से ध्यान और उपहारों को दूर कर सकते हैं।
  • टिप्स

    • आपकी मां को धन्यवाद, जिन्होंने आपको जन्म लेने के लिए क्रिसमस के दिन अस्पताल में बिताया था!
    • आप अकेले नहीं हैं, यहां तक ​​कि कुछ प्रसिद्ध लोग जैसे आइजैक न्यूटन का जन्म 25 दिसंबर को हुआ था।
    • और, जैसा कि सभी जानते हैं, 25 दिसंबर को यीशु के जन्म का जश्न मनाने के लिए चुना गया था।

    चेतावनी

    • शिकायत मत करो और धमकाना मत करो। एक दोस्ताना तरीके से व्यवहार करें और दिन सभी के लिए सुखद रहेगा
    • कोई व्यक्ति टिप्पणी कर सकता है या आप का मज़ाक उड़ा सकता है इसे अकेला छोड़ दें और मुस्कुराएं, सतही बयानों पर ज्यादा ध्यान न दें

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • जन्मदिन की शुभकामनाएं और एक ग्रीटिंग बैनर
    • अपने ग्रीटिंग कार्ड की व्यवस्था करने का एक स्थान
    • एक जन्मदिन का केक
    • अपने जन्मदिन का जश्न मनाने और उपहारों को त्यागने के लिए एक वैकल्पिक तिथि या घंटा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com