सूर्य से क्रिसमस दिवस कैसे मनाया जाए

क्रिसमस की अवधि अक्सर परिवार से जुड़ी होती है, लेकिन अक्सर ऐसे लोग होते हैं, जिनके पास कोई परिवार नहीं है जिसके साथ इन छुट्टियां और उनके दोस्तों को खर्च किया जाता है, इसके बदले में अपने परिवार को अपने परिवार के साथ मनाएंगे। डरो मत! आप अभी भी एक महान क्रिसमस के लिए आशा कर सकते हैं भले ही आपको इसे अकेला खर्च करना पड़े, आपको थोड़ा रचनात्मक होना चाहिए!

कदम

कंटेंट टियर्स स्टेप 2 नामक छवि शीर्षक
1
सबसे पहले, अपने आप को अफसोस नहीं है अधिकांश लोग अकेले क्रिसमस में खर्च करने की खुशी भूल जाते हैं क्योंकि वे खुद को व्यस्त रखते हैं और यह पूरे वातावरण को खराब कर सकता है सकारात्मक चीजों के बारे में सोचो और इस पल का सही अर्थ याद रखें: तभी आप वास्तव में आनंद ले सकते हैं, शायद आप परिवार के साथ थे।
  • छवि का शीर्षक आनंद क्रिसमस डे स्पेंट ऑल बाय बायोलिसेयर चरण 2
    2
    बहुतायत से घर सजाने: बहुत से लोग इसे सजाने नहीं करते हैं यदि वे अकेले हैं क्योंकि उनके पास इस रस्म को साझा करने के लिए कोई नहीं है। लेकिन मत भूलो: आप इसके लायक हैं! सजावट आपको घर के अंदर भी क्रिसमस का आनंद लेने के लिए महत्वपूर्ण है। पेड़ बनाओ, घर भर में सजावट डाल दिया। रोशनी भी बाहर रखो, जिससे कि आपके घर के पीछे चलने वाला कोई भी इसे आनंद ले सकता है
  • जाओ क्रिसमस कैरोलिंग चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    3
    अपने आप को सजावट बनाएं: यह क्रिसमस की भावना में आने और क्रिसमस की तरह दिखते हुए अपना घर दिखने का मजेदार तरीका है यदि आप होटल से या घर से अलग जगह पर हैं, तो आप अभी भी कुछ सजावट डालें।
  • बीए ए कंट्री सिंगर चरण 7 नामक छवि
    4
    क्रिसमस संगीत सुनें क्रिसमस से पहले सुनिश्चित करें कि आपके पास अपने पसंदीदा क्रिसमस गाने हैं, या उन्हें इंटरनेट से डाउनलोड करें उन्हें पूरे दिन क्रिसमस खेलें: यह आपको अच्छा महसूस कर देगा! और अपने स्वयं के होने के अन्य लाभों को भी याद रखें: आप शर्मिंदा महसूस किए बिना अपने गले में गा सकते हैं!
  • बीए ए कंट्री सिंगर चरण 4 नामक छवि
    5
    जितना संभव हो उतने लोगों को ग्रीटिंग कार्ड भेजें प्रत्येक परिवार के एक सदस्य को भेजें: माता, पिता, बहनों, भाइयों, सिगारि, चाची और चाचा, पोते उन्हें अपने मित्रों, सहकर्मियों, जो आपको सेवाएं प्रदान करते हैं, उन्हें भी भेजें। जितना संभव हो उतना भेजें, ताकि आप दूसरों के साथ क्रिसमस साझा करने की तरह महसूस करेंगे उन्हें समय पर भेजें, ताकि लोग अपने टिकट के साथ जवाब दे सकें। यहां तक ​​कि अगर आप अकेले हैं, तो आपको पता चल जाएगा कि दूसरों को क्रिसमस पर आप भी सोचेंगे
  • छवि जिसे शीर्षक से जागृत करें ऊपर चरण 2



    6
    कुछ उपहार ले लो क्यों नहीं? हम खुद को साल भर के लिए चीजें खरीदते हैं, यहां तक ​​कि क्रिसमस पर भी हमें खुद को खराब करना चाहिए! खुद के लिए उपहार खरीदने के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि आप वास्तव में आप क्या चाहते हैं, रंग में, आकार में और उस माप में जो आप चाहते हैं उन्हें एक अच्छा क्रिसमस कार्ड के साथ लपेटें और उन्हें पेड़ के नीचे रखें, क्रिसमस की सुबह पर खोला जाने के लिए तैयार हों। यहां तक ​​कि अगर आप पहले से जानते हैं कि यह क्या है, तो क्रिसमस के लिए कुछ नया होना अच्छा होगा
  • होम पेज के लिए एक स्वस्थ फास्ट फूड मेनू बनाएँ शीर्षक वाला इमेज चरण 1 बुलेट 2
    7
    एक अच्छा क्रिसमस के भोजन की व्यवस्था करें और, क्योंकि यह आपके लिए ही होगा, आप अपने पसंदीदा व्यंजन तैयार कर सकते हैं! तुर्की और आइस क्रीम, पिज्जा, यह डिश जो आपकी मां ने तैयार किया था जब आप कम थे, जो भी आप चाहते हैं खाओ जो आप पसंद करते हैं, पी लो जो आप चाहते हैं, मिठाई तैयार करें कि आप सभी संभव सजावट के साथ पसंद करते हैं एक विशेष मेज़पोश और कुछ मोमबत्तियों के साथ मेज को अच्छी तरह से तैयार करें जिससे कि यह सबसे खास भोजन जैसा लग सकता है।
  • कूट कंप्यूटर ध्यान चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    8
    जन पर जाएं: इस तरह आप अन्य लोगों के साथ क्रिसमस बिताएंगे और आप क्रिसमस के सही अर्थ के बारे में अधिक सोचने में सक्षम होंगे। आप समझेंगे कि यह एक विशेष क्षण है कि आप इसे सैकड़ों लोगों के साथ मनाते हैं, या यदि आप इसे अपने दम पर मनाते हैं। अगर आप अकेले हैं, तो दिन के दौरान अलग-अलग चर्चों में धार्मिक सेवा पर जाएं, यह देखने के लिए कि कौन सबसे अच्छा था
  • छवि का शीर्षक आनंद क्रिसमस दिवस खर्च स्वयं द्वारा कदम चरण 9
    9
    अपनी पसंदीदा डीवीडी या एक फिल्म जिसे आप देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते तैयार करें
  • एक प्रसिद्ध गायक बनें जब आप डॉन`t Think You Sing Well Step 9
    10
    क्रिसमस दिवस पर जाने के लिए और खोलने के लिए एक जगह चुनें। सिनेमाघरों अक्सर खुले हैं!
  • इमेज नामक बी ए काउंटरटेनर चरण 1
    11
    अपने आप को चर्च, अस्पताल या यहां तक ​​कि जेल में स्वयंसेवक काम के लिए उपलब्ध कराएं ताकि दूसरों को एक विशेष क्रिसमस बिताया जा सके।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com