एक आश्चर्यजनक जन्मदिन पार्टी कैसे करें

आश्चर्यजनक जन्मदिन पार्टी का आयोजन करना मुश्किल है जब किसी का जन्मदिन आ रहा हो। जब दिन निकट होता है, मनाया जाता है हमेशा सब कुछ के लिए गार्ड पर तैयार रहता है। आपको नहीं पता कि एक आश्चर्यजनक जन्मदिन पार्टी कैसे व्यवस्थित करें और इसे गुप्त रखें? यह कैसे करना है यह जानने के लिए पढ़ना जारी रखें।

कदम

थ्रॉ अ अर्फचर बर्थडे पार्टी चरण 1
1
एक थीम चुनें यह पता लगाने की कोशिश करें कि जिस व्यक्ति के लिए आप पार्टी का आयोजन कर रहे हैं, उसके हित क्या हैं, वह जो भी है। वह हैरी पॉटर या ट्वाइलाइट के लिए जुनून हो सकता है, उदाहरण के लिए - अन्यथा, इसे आसान बनाने के लिए, आप अपना पसंदीदा रंग चुन सकते हैं
  • थ्रू अ अॉर्स्पोर्ट बर्थडे पार्टी चरण 2 नामक छवि
    2
    निमंत्रण वितरित करें इस मार्ग को बहुत सावधानी की आवश्यकता है, क्योंकि निमंत्रण सम्मान के मेहमान को दिखाया जा सकता है। रणनीतिक रूप से तय करें कि पार्टी को क्या दे और पार्टी सुनिश्चित करे कि पार्टी जो हर चीज से अनजान हो, उस दिन के लिए कोई प्रतिबद्धता नहीं है। केवल उन लोगों को आमंत्रित करना सुनिश्चित करें जो गुप्त रखने के लिए तैयार हैं और यदि आवश्यक हो तो आपकी सहायता भी करें।
  • थ्रॉ अ अॉर्स्पोर्ट बर्थडे पार्टी चरण 3
    3
    उपयुक्त भोजन खोजें जब पार्टी के लिए भोजन खरीदते हैं, तो सुनिश्चित करें कि पार्टी फ्रिज में नहीं है और जब आप इसे घर ले जा रहे हैं तो आपको नहीं दिखता है। भोजन पार्टी का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा नहीं है, इसलिए ज्यादा चिंता न करें, लेकिन ध्यान रखें कि मिठाई सही है। यदि आप असंतोषजनक केक खरीदते हैं, तो मनाया जाएगा निराश। यदि आप एक आश्चर्य पार्टी का आयोजन करते हैं, तो हर एक विस्तार का ध्यान रखें।
  • थ्रॉ अ अर्फचर बर्थडे पार्टी चरण 4



    4
    कुछ झंडे या सजावट प्राप्त करें एक बार फिर, आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि वे लटकना आसान और तेज़ हैं, ताकि आप अंतिम मिनट में उन्हें ठीक कर सकें और पार्टी द्वारा खोजे जाने से बच सकें। उन्हें आश्चर्यचकित करने के लिए, सजावट के साथ अतिरंजना करें: उन्हें हर जगह और एक शानदार प्रभाव बनाने के लिए इस तरह रखें। यदि आप सजावट का अधिक से अधिक नहीं कर सकते हैं, चिंता न करें, असर अभी भी गारंटी दी जाएगी।
  • थ्रू अ अॉर्स्पोर्ट बर्थडे पार्टी चरण 5
    5
    उपयुक्त मनोरंजन बनाएं लाइव संगीत, मैजिक शो या डांस समूह सबसे अच्छा विकल्प हैं। यदि आप किसी समूह या गायक को अपनी पार्टी पसंद करते हैं, तो आप सबसे अच्छा आश्चर्य जन्मदिन की पार्टी बना देंगे। यदि मनाया जाता है तो जादू, सम्मोहन या कार्ड से पता चलता है, तो देखें कि क्या आप विषय पर कुछ भी व्यवस्थित कर सकते हैं।
  • यदि यह बच्चा का जन्मदिन है, तो गेम को व्यवस्थित करें एक इन्फैटेबल हाउस, बोर्ड गेम या एक जोकर बच्चों को पागल बना देगा
  • छवि का शीर्षक एक आश्चर्य बर्थडे पार्टी चरण 6
    6
    पार्टी के दिन कुछ भी मत भूलें। सुनिश्चित करें कि आप दिन के दौरान मनाए गए आंदोलनों को जानते हैं और इसे पार्टी साइट के नजदीक नहीं होने दें। अगर उसका जन्मदिन है, तो सुनिश्चित करें कि वह हर समय व्यस्त है और उसे पार्टी में लेने के लिए एक बहाना मिल गया है। यदि यह अपने जन्मदिन का दिन नहीं है, तो आश्चर्य प्रभाव भी अधिक हो जाएगा। केक पर मोमबत्ती लाइट करें और जब आप दरवाजे में प्रवेश करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि हर कोई गा रहा है "आपको जन्मदिन मुबारक हो"।
  • टिप्स

    • एक अविस्मरणीय अनुभव बनाने के लिए बड़े काम करने की कोशिश करें
    • यदि आप रहस्य रखने में अच्छा नहीं हैं, तो आपकी मदद करने के लिए किसी से पूछिए
    • यादगार तरीके से आश्चर्यजनक पार्टी शुरू करें, उदाहरण के लिए, रोशनी को बंद करके और उन्हें फिर से बदल दिया जाता है जब व्यक्ति आता है और उन्हें गाना या शुभकामना की चिल्ला के साथ आश्चर्यचकित करता है।

    चेतावनी

    • केवल उन लोगों को आमंत्रित करना याद रखें जो गुप्त रख सकते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com