रिश्ते का पहला महीना मनाने के लिए एक उचित उपहार कैसे चुनें

सभी वर्षगांठ महत्वपूर्ण लक्ष्यों हैं, लेकिन कुछ लोगों को एक रोमांटिक रिश्ते के पहले महीने मनाते समय कठिनाई होती है। क्या यह एक महत्वपूर्ण क्षण है या नहीं? क्या आप इसे अपनी प्रेमिका के लिए एक वर्तमान के साथ मनाएंगे? उस मामले में, आप उसे कैसे समझ सकते हैं कि आप वास्तव में उसके साथ रहना पसंद करते हैं, लेकिन यह अभी शादी के लिए पोशाक चुनने का समय नहीं है या आपको नहीं पता कि क्या आप छह महीने में एक साथ आएंगे? अनिर्णय से लंगड़ा होने के बजाय, अपने साथी के बारे में आप क्या सीखा है, उस दिशा पर ध्यान दें, जो आप अपने रिश्ते को देना चाहते हैं और आपको किस प्रकार का उपहार दोनों को खुश कर सकता है

कदम

विधि 1

भविष्य की तारीख और सोचो को चिह्नित करें
एक महीना वर्षगांठ के लिए एक उचित उपहार चुनें शीर्षक शीर्षक छवि चरण 1
1
एक साथ बिताए हुए पहले दिन पर वापस सोचो इसमें कोई संदेह नहीं है कि डेटिंग के एक महीने के बाद शादी के दस साल के बाद अपनी पहली तारीख को पुनर्जीवित करने के लिए यह अधिक छू रहा है। हालांकि, तीस दिनों में भी, आपका रिश्ता निश्चित रूप से बदल गया है, क्योंकि आपने खुद को बेहतर ढंग से जानना शुरू कर दिया है और आपको एक दूसरे के साथ आसानी से अधिक महसूस होता है। अपनी पहली तिथि या क्षण को जब आपको उसे पूछने के लिए साहस मिल गया है, तब से आपको दिखाया जा सकता है कि आपके बंधन ने कैसे मजबूत किया है और भविष्य में आपको क्या इंतजार कर रहा है यह आपको रोमांचित कर सकता है।
  • एक ही कपड़े पहनो, उन्हें उसी रेस्तरां में आमंत्रित करें, सिनेमा में एक ही सीट बुक करें और इतने पर। एक साथ हँसते हुए आपको परेशान और परेशान किया गया था कि शाम, जब आप शांत और शांतिपूर्ण हैं
  • यदि आप अपने भविष्य को एक साथ आगे बढ़ाने पर जोर देना चाहते हैं, तो इसे एक उपहार दें जिसे आपने एक महीने पहले नहीं चुना होगा।
  • एक महीना वर्षगांठ के लिए एक उचित उपहार चुनें शीर्षक शीर्षक छवि चरण 2
    2
    किसी नए तरीके से दोनों के लिए परिचित कुछ उपहारों को एक उपहार चुनें शायद आप पहले से ही कई बार रात के खाने के लिए निकल गए हैं और शायद आपने पहले से ही एक दिनचर्या बनाई है। क्यों नहीं एक अलग भोजन की कोशिश है कि आप में से कोई भी पता है, या यहां तक ​​कि एक रात के लिए एक निजी महाराज किराया? आप खाना पकाने के एक वर्ग में भी हिस्सा ले सकते हैं, जहां आपको खाना पकाने का मौका मिलेगा और एक अच्छा समय मिल जाएगा।
  • उदाहरण के लिए, यदि आप दोनों ड्राइव करना पसंद करते हैं और आप अक्सर अपने आप को चुनौती देते हैं कि सबसे अच्छा चालक कौन है, तो एक गो-कार्ट दौड़ करें।
  • एक महीना की वर्षगांठ के लिए एक उचित उपहार चुनें शीर्षक शीर्षक छवि चरण 3
    3
    अपनी सुविधा क्षेत्र से बाहर निकलें यदि आपकी प्रेमिका स्केटिंग या राफ्टिंग से प्यार करती है और आप इन शौकों को नहीं जानते हैं, तो उन्हें बाहर करने की कोशिश करने का सही मौका है। इस तरीके से आप उन्हें समझ सकेंगे कि आप अपने रिश्ते के भीतर एक व्यक्ति के रूप में परिपक्व होने में रुचि रखते हैं।
  • वैकल्पिक रूप से, आप कुछ ऐसा करने का निर्णय ले सकते हैं जो दोनों परीक्षण करता है। स्काइडाइविंग (जो किसी भी मामले में एक अद्भुत उपहार हो सकता है) की तरह एक चरम गतिविधि चुनना जरूरी नहीं है - कराओके का एक युगल आप अधिक संयुक्त रूप से महसूस करने के लिए पर्याप्त हो सकता है। संभावनाएं वास्तव में अंतहीन हैं
  • एक महीना की वर्षगांठ के लिए एक उचित उपहार चुनें शीर्षक शीर्षक छवि चरण 4
    4
    आपने जो सीखा है उसका लाभ उठाएं चाहे आप चॉकलेट और फूलों के बीच निर्णय लेने का प्रयास कर रहे हों, पहाड़ वृद्धि के बीच और निकटतम आउटलेट के लिए एक यात्रा, आप उन अनुभवों से प्रेरणा प्राप्त करें जो आपने एक साथ अनुभव किया है। क्या आपने देखा कि वह विशेष रूप से कुछ पसंद करती है? नि: शुल्क समय कैसे गुज़रता है? आप क्या करना चाहते हैं? "एक दिन"?
  • उन चीजों को याद करने के लिए प्रतिबद्ध करें जिन्हें आप सराहना करते हैं पिछले महीने, आपने शायद अपनी प्रेमिका को अपनी वरीयताओं के बारे में बताया है। आपके द्वारा चुनने में आपकी मदद करने वाली सभी चीज़ों पर विचार करें।
  • अगर आप तय नहीं कर सकते हैं, लेकिन आप अपने प्रियजन को आश्चर्यचकित करना चाहते हैं, तो सलाह के लिए अपने दोस्तों से पूछें
  • विधि 2

    शर्मिंदगी से बचें
    एक महीना की वर्षगांठ के लिए एक उचित उपहार चुनें शीर्षक शीर्षक छवि चरण 5
    1
    तय करना है कि सालगिरह को कब मनाया जाए आपके लिए जवाब तुच्छ हो सकता है, लेकिन कई जोड़ों को तुरंत एक समझौता नहीं मिल रहा है। क्या आपके संबंध ने रात को आप से मिले या जब आपने अन्य लोगों के लिए नहीं जाने का फैसला किया? इस चर्चा को ध्यान में रखते हुए आपकी प्रेमिका को बताता है कि आप प्रतिबद्धता बनाने के लिए तैयार हैं।
    • यदि आप अपना उपहार आश्चर्यचकित होना चाहते हैं या यह सवाल पूछने का विचार आपको बहुत शर्मिंदगी में डालता है, तो कल्पना करने का प्रयास करें कि लक्ष्य क्या है जिसका अर्थ आपको अधिक है। आप अधिक बार बोलते हैं? अगर आप वास्तव में तय नहीं कर सकते हैं, तो पहले उपलब्ध तारीख का चयन करें - पहले से उपहार के साथ अपने आप को पेश करना बेहतर होता है जो आपको वर्षगांठ को भूल जाने की छाप देता है!
  • एक महीना वर्षगांठ के लिए एक उचित उपहार चुनें शीर्षक शीर्षक छवि चरण 6
    2
    उपहारों का आदान-प्रदान करने की संभावना पर चर्चा करें एक रिश्ते की शुरुआत में, यह सचमुच शर्मनाक है जब कोई व्यक्ति खुद को एक सुंदर उपहार या परियोजनाओं के साथ प्रस्तुत करता है और दूसरे को खाली हाथों के साथ। यहां तक ​​कि अगर आप इसके बारे में पहले से बात करते हैं तो आप उसे आश्चर्यचकित नहीं कर पाएंगे, अगर आप उपहार लेने का मामला है तो अकेले निर्णय लेने के तनाव से बचेंगे।
  • कोई नियम नहीं है जिसमें एक महीने की सालगिरह मनाए जाने या उपहार खरीदना जरूरी है यदि आप दोनों विशेष इशारों के बिना पुनरावृत्ति के पास जाने देना पसंद करते हैं, तो यह समस्या नहीं है। अन्यथा, यदि आप उपहारों का आदान-प्रदान करने का निर्णय लेते हैं, तो आप सीमाओं को पार नहीं कर सकते हैं: € 20 से अधिक नहीं, केवल घरों से बने आइटम, और इसी तरह।
  • व्यावहारिक कारणों से, अपने प्रेमी को यह जानना महत्वपूर्ण हो सकता है कि उपहार आ रहा है, खासकर यदि यह काफी महंगा है या अगर आपने टिकट खरीदने का फैसला किया है कल्पना कीजिए कि आप दोनों को आश्चर्य है, लेकिन आपकी योजनाएं संगत नहीं हैं - यह एक आपदा होगा!



  • एक महीना की वर्षगांठ के लिए एक उचित उपहार चुनें शीर्षक शीर्षक छवि चरण 7
    3
    इसे ज़्यादा मत करो एक महीने की सालगिरह मनाने के लिए एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है, लेकिन फिर भी यह एक रिश्ते की शुरुआत को दर्शाता है। अपनी पहुंच से कोई उपहार न चुनें, क्योंकि आप एक मिसाल बना लेंगे कि आप दोहराना नहीं कर पाएंगे। एक निजी और रचनात्मक वस्तु हमेशा एक उपहार की तुलना में अधिक सराहना की गई है जिसने आपके बैंक खाते को सूख दिया है।
  • भविष्य में, आपको अफसोस हो सकता है कि तुरंत महत्वपूर्ण उपहार बनाने शुरू करें यदि आप अपनी लड़की को एक महीने का जश्न मनाने के लिए एक सोने का कंगन खरीदते हैं, तो आप एक साल का उपहार क्या इंतजार करेंगे? आशा हीरा (अपने अभिशाप पर विचार नहीं)?
  • एक महीना की वर्षगांठ के लिए एक उचित उपहार चुनें शीर्षक शीर्षक छवि चरण 8
    4
    साझा उपहारों पर अच्छी तरह से प्रतिबिंबित करें आप निश्चित रूप से आशावादी होना चाहते हैं और विश्वास करते हैं कि आपका रिश्ते लंबे समय तक जारी रहेगा। हालांकि, आपको एक कुत्ते खरीदना या अपनी प्रेमिका से आने के लिए और आपके साथ रहने के लिए दीर्घावधिक प्रतिबद्धता बनाने से पहले आपको रोकना और सोचना चाहिए। जुदाई के मामले में, ये लिंक बहुत कुछ जटिल कर सकते हैं।
  • यदि आप उपहार को एक साझा अनुभव करने के लिए चाहते हैं, तो एक साथ काम करने के लिए एक गतिविधि चुनें: खाना पकाने वाले वर्ग का पालन करें या टैंगो नृत्य करने का तरीका जानें। जुदाई के मामले में, आप हमेशा वर्ग बदल सकते हैं!
  • विधि 3

    रचनात्मकता का उपयोग करें
    एक महीना की सालगिरह के लिए एक उचित उपहार चुनें शीर्षक शीर्षक छवि 9
    1
    इसे खरीदने के बजाय उपहार खुद बनाएं दुकानों में खरीदे गए सामानों की तुलना में प्रायः साधारण घर का उपहार अधिक सराहनीय हो सकता है। आपको उन्हें निजीकृत करने की संभावना है और यह दिखाने के लिए कि आपने सही उपहार का एहसास करने के लिए कड़ी मेहनत की है। अगर कह रही है "यह सोचा है कि मायने रखता है" यह वास्तव में इसके लायक है, आप अपने घर के उपहार में जो प्रयास करते हैं वह आपके साथी के दिल को गर्म करेगा
    • उदाहरण के लिए, यदि आपने कभी उसके लिए पकाया नहीं है, तो ऐसा करने का प्रयास करें यहां तक ​​कि अगर आपका रिसोटोटो एक आपदा है, तो आप हमेशा इस बात पर हंस सकते हैं कि यह पिज्जा के सामने कितना बुरा है।
    • फिर, आपके लिए उपलब्ध जानकारी के साथ काम करें। आपकी लड़की की पसंद क्या हैं? उसके लिए कुछ विशेष बनाएं, उसे समझने के लिए कि आप क्या कह रहे हैं, उसके बारे में ध्यान दें।
  • एक महीना की वर्षगांठ के लिए एक उचित उपहार चुनें शीर्षक शीर्षक छवि चरण 10
    2
    इसे भावुक या व्यक्तिगत मूल्य के साथ कुछ दें अपनी प्रेयसी टीम के रंगों के साथ अपनी प्रेमिका को एक स्वेच्छाशिप दे दो, बहुत बड़ा एक इशारा है? शायद हाँ या शायद नहीं हालांकि, उसे कुछ देना जो आपके लिए विशेष अर्थ है, आप उसे समझते हैं कि आप उसके बारे में परवाह है और आप अपने रिश्ते को जारी रखना चाहते हैं।
  • आप जानते हैं कि पुरानी, ​​फीका लेकिन अविश्वसनीय रूप से आरामदायक स्वेमाशट है जो आपकी प्रेमिका हमेशा आपको चुरा लेती है जब आप सोफे पर टीवी देखते हैं? क्यों नहीं यह एक अच्छा उपहार है?
  • यथार्थवादी रहें एक महीने की सालगिरह दादी की सगाई की अंगूठी की तरह एक परिवार विरासत देने का सही मौका नहीं है
  • एक महीना की वर्षगांठ के लिए एक उचित उपहार चुनें शीर्षक शीर्षक छवि चरण 11
    3
    अपने पड़ोसी की सहायता करने के लिए कुछ समय व्यतीत करें। क्यों नहीं अपने उपहार एक इशारे में मदद करता है कि आप बन जाते हैं बेहतर लोगों और यह दूसरों के लिए जीवन आसान बनाता है? अपने समुदाय में स्वयंसेवा करने के अवसर तलाशें: खेल के मैदान को साफ करने में मदद करें, बुजुर्ग या आश्रय वाले जानवरों के साथ कुछ दिन बिताएं, जरूरतमंदों के लिए भोजन जमा करें यह अनुभव दोनों को अनुग्रहित करता है और कई अन्य लोगों की सहायता करता है
  • किसी कारण या समस्या के बारे में सोचें जो आपकी प्रेमिका से प्रिय है उस कारण के समर्थन में उसके साथ समय बिताने का एक तरीका खोजने की कोशिश करें
  • टिप्स

    • हर कोई थोड़े समय के बाद गंभीर संबंधों पर विचार करने के लिए तैयार नहीं है। आश्चर्यचकित न हों कि आपके साथी को यह नहीं लगता है कि एक महीने का उपस्थिति एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है
    • अगर आपके पास कोई विचार नहीं है, तो अपने दोस्तों से बात करें यह एक समस्या नहीं है अगर आप इसका उल्लेख करते हैं, क्योंकि वह समझ जाएगी कि आप अपने रिश्ते में रुचि रखते हैं।
    • भाग लेने के एक महीने के बाद, यह आपके रिश्ते की स्थिति पर चर्चा करने का सही समय है। यह महत्वपूर्ण है कि आप दोनों जानते हैं कि आपकी किस तरह के रिश्ते हैं, ताकि आप सबसे उपयुक्त उपहार चुन सकें।
    • यदि आपने अपनी प्रेमिका के लिए सही उपहार ढूंढने के लिए कड़ी मेहनत की है और वह खाली हाथ दिखाती है, तो नीचे उतरो और इस दिन को शेष दिन बर्बाद न करें। उसे कभी नहीं पूछिए कि उसका उपहार कहाँ है, अन्यथा आप वास्तव में उसे शर्मिंदा करेंगे।
    • एक मिठाई और सरल उपहार हमेशा स्वागत है इस धारणा को न दें कि आप पागलपन से प्यार करते हैं, लेकिन उन्हें समझें कि आप उसके बारे में परवाह करते हैं
    • यदि वह आपको एक उपस्थित होने पर जोर दे, तो इशारा वापस करने के लिए मजबूर महसूस न करें। एक हस्तनिर्मित उपहार ठीक हो जाएगा

    चेतावनी

    • यहां तक ​​कि अगर आप बंजी कूद या चढ़ाई में एक इक्का हैं, तो अपनी प्रेमिका को उन गतिविधियों के लिए मजबूर न करें, अगर वह नहीं सोचें कि वे अच्छे विचार हैं
    • अपने साथी के सांस्कृतिक विश्वासों को नकारा न दें किसी प्रोग्राम के बारे में सोचने के बाद, इसे एक आपसी दोस्त के साथ पेश करें और पूछें कि क्या यह उचित है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com