एक नए साथी के साथ वेलेंटाइन डे को कैसे मनाया जाए

वेलेंटाइन डे पर, एक नवगठित दंपति को कांच के बने पदार्थ में एक हाथी की तरह परेशानी महसूस हो सकती है, क्योंकि भावनाओं में फूल आता है और कोई भी नहीं जानता कि यह रिश्ता कैसे जारी रहेगा। यदि आपकी प्रेमिका के साथ सिर्फ एक ही नियुक्ति है या यदि आपने कुछ हफ्तों में देखा है, तो इस भयावह अवकाश को प्यार से जोड़ा जा सकता है जिससे आपको आश्चर्य हो सकता है कि इसके साथ कैसे निपटें, हालांकि आप सामान्य रूप से बहुत आत्मविश्वास महसूस करते हैं। ज्यादातर मामलों में, हालांकि, एक सरल बातचीत और एक छोटा उपहार इस तनावपूर्ण दिन को एक खुश घटना में बदलने के लिए पर्याप्त हैं।

कदम

भाग 1

एक योजना को व्यवस्थित और व्यवस्थित करें
शीर्षक वाला छवि अपना ड्रीम कैरियर चरण 1 खोजें
1
यदि यह बहुत जल्दी है तो पार्टी को अनदेखा करें अगर आपके पास आपकी नई प्रेमिका के साथ केवल एक या दो अपॉइंटमेंट हैं, तो संभवतः वेलेंटाइन दिवस को पूरी तरह से अनदेखा करना सबसे अच्छा होगा अपने आप को रोमांस में छोड़कर अपने साथी को डरा सकता है, इसलिए इस वर्ष यह उत्सव से बचने के लिए एक अच्छा विचार है।
  • वेलेंटाइन संभाल शीर्षक वाली छवि`s Day in a New Relationship Step 2
    2
    अपने आप से पूछें कि आप वास्तव में क्या चाहते हैं इस बारे में सोचें कि आपके रिश्ते की शुरुआत के बाद से कितना समय बीत चुका है और आपकी वास्तविक उम्मीदें उस अन्य योगदान के योगदान की क्या हैं अगर आपको लगता है कि रोमांटिक डिनर और रोमांटिक टिकट उचित समाधान हैं, तो टिकट खरीद लें और वेलेंटाइन डे पर रात के खाने के लिए अपनी प्रेमिका से पूछें।
  • वेलेंटाइन संभाल शीर्षक वाली छवि`s Day in a New Relationship Step 1
    3
    अपने प्रेमी से बात करें संचार को तनाव को दूर करने के लिए एक उत्कृष्ट समाधान है आप बिना अधिक बिना जश्न मनाने का सुझाव दे सकते हैं क्योंकि आपका रिश्ते युवा है और डिनर या आउटिंग का आयोजन करना है।
  • उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं: "हमारा रिश्ता पहला कदम है। हम कम प्रोफ़ाइल वाले वेलेंटाइन डे को क्यों नहीं सामना करते? हम तोहफे से बचते हैं और टिकटों पर खुद को सीमित करते हैं। क्या आप मेरे साथ एक अच्छा रेस्तरां में रात का भोजन करना चाहते हैं?"।
  • वेलेंटाइन डे के बारे में अपने साथी से पूछें कुछ लोग इस छुट्टी से नफरत करते हैं क्योंकि वे एक विज्ञापन स्टंट से थोड़ा अधिक सोचते हैं। इस कारण से, बड़े दिन के लिए नियुक्ति का आयोजन करने से पहले दूसरे व्यक्ति का स्पष्ट विचार होना अच्छा विचार है उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं: "मुझे पता है कि हम सिर्फ लटका रहे हैं, इसलिए मैं आपके वेलेंटाइन की योजनाओं के बारे में बात करना चाहता था क्या यह आपके लिए एक महत्वपूर्ण छुट्टी है, या आप इसे अनदेखा करना पसंद करते हैं?"।
  • इस तथ्य पर चर्चा करें कि आपने हाल ही में खुद को देखा है और यह पहली बार है जब आपको छुट्टी का सामना करना पड़ता है रोमानी. ईमानदार रहें यदि आपके लिए एक नए रिश्ते को शुरू करने के लिए अजीब बात है, जबकि अन्य जोड़े चारों हवाओं को अपना प्यार घोषित करते हैं। इसे अपने साथी को स्पष्ट करें कि कविताएं और प्रेम गीतों को लिखने के लिए अभी तक तैयार नहीं होना सामान्य है। उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं: "तो वेलेंटाइन डे करीब आ रही है। मैं वास्तव में इस पार्टी का सामना करना नहीं जानता, क्योंकि हम लंबे समय तक नहीं रहे हैं। आपको क्या करना चाहिए हमें क्या करना चाहिए? मुझे पता है कि हम शायद प्यार कविताओं या गीतों के लिए तैयार नहीं हैं, लेकिन मैं आपको पहले बात करना चाहता था"।
  • यदि आप दोनों के लिए यह अच्छा है, तो आप वेलेंटाइन डे को पूरी तरह से अनदेखा करने का निर्णय ले सकते हैं।
  • मिस्ड स्कूल स्टेप 2 में एक लड़की आउट पूछें शीर्षक
    4
    एक समझौता खोजें यदि आप दो अलग चीजें चाहते हैं, तो ऐसे समाधान के साथ आने की कोशिश करें जो दोनों को संतुष्ट करे। उदाहरण के लिए, यदि आपका साथी एक सुरुचिपूर्ण शाम को संगठित करना चाहता है, जब आप कम महत्वपूर्ण बैठक पसंद करते हैं, तो आपको घर पर तैयार किए गए किसी लक्जरी डिनर पर एक समझौता मिल सकता है। यदि, इसके विपरीत, आप महान कामों को व्यवस्थित करना चाहते हैं, लेकिन ऐसा लगता है कि यह विचार आपके साथी को असहजता रखता है, टोन की कोशिश करें। यदि आपकी प्रेमिका वास्तव में आपको समझती है, तो आप एक उचित समझौता करने में सक्षम होंगे
  • भाग 2

    एक उपहार या टिकट खरीदें
    वेलेंटाइन संभाल शीर्षक वाली छवि`s Day in a New Relationship Step 3
    1
    सरल कुछ चुनें अपने रिश्ते के इस स्तर पर आपको बहुत असाधारण उपहार नहीं चाहिए, क्योंकि आप अपने साथी को डरा सकते हैं। एक हीरे का हार एक नवनिर्मित युगल के लिए एक निश्चित अतिरंजित उपहार है। फूल, दूसरे हाथ पर, या चॉकलेट का एक अच्छा बॉक्स सही विचार हो सकता है
    • यदि आप दो महीने से कम समय के लिए अपनी प्रेमिका से डेटिंग कर रहे हैं, तो आपको उपहार पर खर्च करने में € 50 से अधिक नहीं होना चाहिए।
    • किसी रिश्ते के शुरुआती चरणों में सभी कामुक या कामुक उपहार (अंडरवियर की तरह) से बचने का यह एक अच्छा विचार है अपनी प्रेमिका को डराने का खतरा न चलाएं।
  • कीए रंग की पुस्तक का उपयोग करके एक हेलोवीन कार्ड बनाओ चित्र शीर्षक 10
    2
    एक मिठाई टिकट की कोशिश करो शायद आप बहुत बीमार होने का खतरा नहीं करना चाहते, लेकिन हास्य के साथ मिश्रित रोमांस आपके लिए सही है। उदाहरण के लिए, आपको पढ़ने वाले टिकट से बचना चाहिए "मैं हमेशा तुम्हें प्यार करता हूँ!", लेकिन लेखन के साथ कुछ हंसमुख टिकट "मुझे लगता है कि आप आराध्य हैं!" या "आप अपना दिल तेजी से हरा देते हैं!" वे इस अवसर के लिए परिपूर्ण हैं
  • स्वच्छ द ओवन चरण 20 नामक छवि
    3
    कुछ खाना पकाना अपनी प्रेमिका को मारने के लिए, आप एक स्वादिष्ट केक तैयार कर सकते हैं। बेक्ड कुकीज़ एक अच्छा विचार है, जिसके लिए पैसे की एक बड़ी कीमत की आवश्यकता नहीं होती है।
  • वेलेंटाइन मेक इमेज शीर्षक`s Day Extra Special Step 14
    4



    अपनी पसंदीदा पुस्तक या मूवी को उपहार दें यह एक निजी उपहार है, क्योंकि आप अपने साथी के लिए एक हिस्सा दे रहे हैं, लेकिन इसे हटाने के लिए इतने अंतरंग नहीं हैं। यह एक मिठाई और विचारशील उपहार है, लेकिन यह अतिरंजित नहीं है। बस सुनिश्चित करें कि आप पसंदीदा माध्यम को जानते हैं जो आपके साथी पुस्तकों (डिजिटल या काग़ज़ प्रारूप) पढ़ने या फिल्म देखने के लिए उपयोग करता है। उपहार को और भी रोमांटिक बनाने के लिए, आप वेलेंटाइन डे पर फिल्म को एक साथ देख सकते हैं।
  • उपहार को टिकट जोड़ने के लिए मत भूलना, जो बताता है कि आपको इसे इतना क्यों पसंद है
  • इमेज शीर्षक फु फॉल्स स्टेप 3
    5
    एक क्लासिक चुनें फूल, चॉकलेट या वाइन की एक बोतल हमेशा महान उपहार है, लेकिन आपको व्यक्तिगत स्पर्श जोड़ने का प्रयास करना चाहिए। उदाहरण के लिए, यदि आप फूल चुनते हैं, तो आप एक खूबसूरत बर्तन के पौधे खरीद सकते हैं जो खिलता रहेगा या छोटे वसा वाले पौधे। यदि आप जानते हैं कि आपकी प्रेमिका को चॉकलेट ब्रांड या एक विशिष्ट शराब पसंद है, तो एक अच्छा पैकेज में उन उपहारों को पैक करें
  • भाग 3

    कोई ईवेंट चुनें
    छवि एक अच्छा पत्नी कदम 14 शीर्षक
    1
    एक सरल aperitif विचार अपनी प्रेमिका के साथ पीने के लिए बाहर जाना एक अच्छा विचार है जो वेलेंटाइन डे पर दबाव नहीं डालता है। यदि आप शराब की सराहना नहीं करते हैं, तो आप एक कॉफी बना सकते हैं - इस तरह आप अविस्मरणीय रोमांटिक शाम को संगठित करने के दबाव का सामना नहीं करेंगे।
  • मेक ए मैन फेल लवडेड स्टेप 1 नामक छवि
    2
    एक अच्छा खाना पकाने की कोशिश करें यदि आपका रिश्ता एक मंच पर है जो सलाखों के आउटपुट से परे है, तो आप अपने साथी के लिए भोजन तैयार कर सकते हैं। खर्च लक्जरी रेस्तरां बिल से कम होगा, लेकिन आप अभी भी दिखाएंगे कि आप अपने साथी के बारे में ध्यान रखते हैं।
  • आर्टिफिड आपका प्रेमी चरण 25 शीर्षक वाली छवि
    3
    छुट्टियों के बाद या पूर्व के दिनों में आउटपुट। यहां तक ​​कि अगर आप कम समय के लिए एक लड़की हैं, तो आप अभी भी किसी तरह से वेलेंटाइन डे मना सकते हैं। हालांकि, रेस्तरां 14 फरवरी को इतने भरा हैं कि शायद वह रात सही विकल्प नहीं है, खासकर यदि आप मजबूर रोमांटिकतावाद के दबाव से बचने के लिए चाहते हैं। तो पहले या अगले दिन के दिन को पूरा करने का प्रयास करें - इस तरह आप किसी भी तरह मजे करेंगे, लेकिन अपने कंधों पर बहुत कम दबाव के साथ।
  • छवि का शीर्षक प्यार आपके प्रेमी चरण 1
    4
    पार्क में चले जाओ या पिकनिक का आयोजन करें वे कम-प्रोफ़ाइल गतिविधियों के अन्य उदाहरण हैं, जो एक लक्जरी रेस्तरां पर दबाव नहीं डालते हैं और आपको एक दूसरे की कंपनी का आनंद लेने का अवसर प्रदान करते हैं। इसके अलावा, यदि आप एक चंचल हैं, तो आप झूलों पर मजा कर सकते हैं।
  • वेलेंटाइन मेक इमेज शीर्षक`s Day Extra Special Step 1
    5
    याद रखें कि यह केवल एक दिन है वेलेंटाइन डे विशेष ही है क्योंकि समाज ऐसा बना देता है, लेकिन, आखिरकार, यह सिर्फ एक दिन है जैसे किसी अन्य को। यदि आप अपनी लड़की को हाल ही में उपस्थित करते हैं तो ज्यादा चिंता न करें अगर आपकी प्रेम कहानी आखिरी है, तो आपके सामने अपने वैलेंटाइन डे का दिन है, जैसा कि आप अपने जीवन के प्रत्येक दिन एक साथ कर सकते हैं।
  • टिप्स

    • अगर आप कम समय के लिए एक लड़की में जाते हैं, तो वेलेंटाइन डे के लिए उपहार या रोमांटिक इशारों को बहुत महत्व न दें। रोमांस के अपहरण होने के बजाय, विश्वास और आत्मीयता का ठोस बंधन बनाने की कोशिश करें।

    चेतावनी

    • यदि आप वेलेंटाइन डे को मनाने के तरीके से सहमत नहीं हो सकते हैं, तो गलतफहमी से बचने के लिए उस दिन आपको न देखें।
    और पढ़ें ... (7)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com