वेलेंटाइन डे के लिए नियुक्ति कैसे करें

तो, वेलेंटाइन दिवस तेजी से आ रहा है और आपको एक नियुक्ति की ज़रुरत है! यहां खोजने के लिए कुछ युक्तियां दी गई हैं

कदम

1
आपसे किसी के साथ हमला बोलना यदि कोई व्यक्ति आपकी आँखों पर है, तो उसके बारे में कुछ भी बात करें और धीरे-धीरे वेलेंटाइन डे पर विषय लाने की कोशिश करें। तो यह करने के लिए भी मुश्किल है, वेलेंटाइन दिवस के सप्ताह, उसे करने के लिए जाना है और वह इस सप्ताह ऐसा करने के लिए कुछ दिलचस्प है, तो उसे लापरवाही से पूछते हैं, यह आसानी से करते हैं, जैसे आप ऊब रहे हैं या आप अच्छा बनने की कोशिश कर रहे हैं।
  • 2
    सुनिश्चित करें कि आपके पास जिस व्यक्ति पर नजर है उसे वेलेंटाइन डे के लिए पहले से ही एक नियुक्ति नहीं मिली है! बहुत से लोग दूसरे व्यक्ति से पूछने की गलती नहीं करते हैं अगर उन्हें पहले से ही एक नियुक्ति हुई है, अनावश्यक रूप से शर्मनाक है!
  • 3
    सुनिश्चित करें कि आप एक नियुक्ति करना चाहते हैं आप कैसे वह वेलेंटाइन दिवस के लिए एक तारीख करना चाहते हैं के बारे में बात रखने के हैं, तो आप आसानी से कह सकते हैं, "मैं अपनी तिथि होगी!" और सब कुछ ठीक हो जाएगा, लेकिन यह ऐसा कुछ का उल्लेख नहीं करता है, यकीन है कि यह एक तारीख की तरह लगता है बनाते हैं। आप अपने लिए दिन बंद करना पसंद कर सकते हैं या आपके पास पहले से नियुक्ति हो सकती है
  • 4



    सुनिश्चित करें कि यह वास्तव में बाहर निकलने के लिए उपलब्ध है यदि वेलेंटाइन डे पर यह बंद है, तो आपके पास कोई नियुक्ति नहीं हो सकती है हालांकि आप उसे सामान्य रूप से बाहर जाने या दूसरे दिन बाहर जाने के लिए कह सकते हैं।
  • 5
    यह आनंद लें! वेलेंटाइन दिवस मज़ा के लिए किया जाता है! बहुत परेशान मत हो, कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह कितना मुश्किल लगता है, और सभी पसीने वाली नहीं होने की कोशिश करें, ऐसा कुछ है जो उत्तेजना को बंद कर देता है!
  • 6
    जो भी आप करते हैं, सुनिश्चित करें कि आप इसे डाउनलोड नहीं करते हैं यदि वह आपके साथ बाहर जाने पर सहमत हो गया है इससे संभावना कम हो जाएगी कि आप एक बार फिर एक साथ नहीं आएंगे।
  • टिप्स

    • हमेशा अपने आप को हो किसी को खुश करने की कोशिश मत करो यदि वह तुम्हें पसंद नहीं करता है, तो अगले एक पर आगे बढ़ें
    • हमेशा गंतव्य को चुनने दें यह अच्छी शिक्षा है और प्रभावित होगा। यदि आप तय नहीं कर सकते हैं, और केवल तभी यदि आपकी तिथि तय नहीं हो सकती है, तो आप चुन सकते हैं।
    • एक प्रयास करें यदि आप एक बम की तरह कपड़े पहने रहे हैं और वह उत्तम दर्जे का श्रृंगार और ऊँची एड़ी के जूते के साथ लड़की की तरह है, तो यह है, तो आप की ओर आकर्षित नहीं किया जाएगा जब तक आप व्यक्ति के प्रकार आप जानते हैं कि वह पसंद करती है नहीं कर रहे हैं।
    • कुछ मीडिया नेटवर्कों में डेटिंग कार्यक्रम हैं, इसलिए संभव तिथि खोजने के लिए एक टेलीविजन या रेडियो स्टेशन पर जाएं।

    चेतावनी

    • वह नहीं कह सकता यह गारंटी नहीं है कि यह काम करता है, भले ही वह कई लोगों के लिए काम करता हो, लेकिन अपनी सहजता का पालन करें। अगर वह आपसे बात करने से मना कर देता है या आप से नफरत करता है, तो उसे मत पूछो
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com