छुट्टियों के लिए जेल्लो शॉट्स तैयार करने के लिए कैसे करें

हर कोई विशेष अवसरों पर कॉकटेल प्यार करता है, लेकिन क्यों पार्टियों के लिए जेलो शॉट्स कर थोड़ा बदलाव नहीं? यह लेख आपको वेलेंटाइन डे से लेकर क्रिसमस तक सभी मौसमों के लिए विचार प्रदान करेगा।

सामग्री

कदम

1
वेलेंटाइन डे के जेलो शॉट्स चेरी और क्रीम मदिरा के साथ एक अनार के परत या परतों के साथ शॉट्स के बीच चुनें। एकदम सही वेलेंटाइन एपीरिटिफ़ बनाने के लिए उन्हें दिल के आकार में कट करें।
  • 2
    सेंट पैट्रिक के जेलो शॉट्स आयरिश ध्वज के रंगों में इन स्तरित जेलो शॉट के साथ अपने आयरिश गर्व को दिखाएं एक आयरिश व्हिस्की और व्हिस्की क्रीम इन हरे, सफेद और नारंगी शॉट्स में पन्ना द्वीप के जायके डाल देंगे।
  • 3
    जेलो शॉट्स Pasquali आप ईस्टर से संबंधित क्लासिक पस्टेल रंगों का उपयोग करके एक स्तरित शॉट दोनों कर सकते हैं या आप उन्हें प्लास्टिक के अंडे में डाल सकते हैं और उन्हें मश्शमोला के टुकड़ों के साथ सजाने कर सकते हैं।
  • बनाओ ज़ोंबी मस्तियां जेल्लो शॉट्स चरण 20 के शीर्षक वाला चित्र
    4



    मस्तिष्क के आकार में जेलो शॉट्स. भूरा दिमाग के रूप में इन जेलो शॉट्स, रास्पबेरी जाम से भरा, आपकी हेलोवीन पार्टी को एक भयानक स्पर्श देगा उन्हें एक ट्रे पर रख दिया गया जो एक अलग हाथ पर घुड़सवार था जिससे हेलोवीन को और भी अधिक भयानक बना दिया गया।
  • 5
    कैंडी केन जेलो शॉट्स चुनें कि क्या इस कैंडी के रंगों के साथ जेल्लो शॉट बनाना है या कैंडी का आकार देना है या नहीं। टकसाल और दालचीनी लिकर का संयोजन क्रिसमस की छुट्टियों के स्वादों का आह्वान करेगा।
  • मेक अ मिस्टलोटो जेलो शॉट इंट्रो नामक छवि
    6
    मिस्टलटो जेलो शॉट्स ये शॉट क्लासिक मिस्टलटो कॉकटेल द्वारा प्रेरित हैं रेड शॉट को ऑरेंज छील या मेन्डार्निन के कर्ल के साथ सजाया गया है।
  • 7
    जबायोन में जेलो शॉट्स आप प्लास्टिक कॉफी कप में जेलो शॉट्स की सेवा कर सकते हैं, या आप बोर्डे मोल्ड्स के साथ उन्हें मोल्ड कर सकते हैं। अपने शॉट्स के पूरक के रूप में ब्रांडी या रम चुनें
  • टिप्स

    • आप जेलो शॉट्स को अग्रिम में भी तैयार कर सकते हैं और उन्हें फ्रिज में रख सकते हैं हालांकि, उन्हें सेवा करने से पहले उन्हें सजाने के लिए, ताकि सजावट नरम और क्षतिग्रस्त नहीं हो।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com