वेलेंटाइन डे सार्थक कैसे बनाने के लिए

एक पल के लिए भूल जाओ, वेलेंटाइन डे की खासियत सभी लाल दिलों और बाज़ार के रुझान, जो कि इन दिनों में सही माउंट शुरू हो रहा है। हाइपर-महंगे फूलों से दूर रहें, दिल का आकार मिठाई और टेडी भालू। अपने प्रियजन को सचमुच प्यार महसूस करने के लिए इन सुझावों का पालन करें यह साबित करता है कि वेलेंटाइन दिवस बहाना रोमांस और बेकार उपहारों से बहुत अधिक है: इसका सही अर्थ है कि आप जिस व्यक्ति से अपने प्यार को ध्यान में रखते हैं, अपने विचारों और अपने प्रेम के बीच में प्यार करते हैं।

सामग्री

कदम

वेलेंटाइन मेक इमेज शीर्षक`s Day More Meaningful Step 1
1
आप जिस व्यक्ति से प्यार करते हैं उस पर फोकस करें फोकस क्यों यह आपके लिए विशेष है सही वेलेंटाइन डे उपहार खोजने के लिए पागल हो जाने के बजाय, उन सभी चीजों के बारे में सोचें जो आपके लिए सही हैं, चाहे वे हंसमुख, मूर्ख, रोमांचक, महत्वपूर्ण, शानदार या स्नेही हों। सोचें कि वह कौन है: उसे किसने हँसता है? आपके जुनून क्या हैं? छोटे काम करने के लिए हर दिन क्या कर सकते हैं?
  • वेलेंटाइन मेक इमेज शीर्षक`s Day More Meaningful Step 2
    2
    कम वादा करो और अधिक दें। समय से वादा करने के लिए या अक्सर उन्हें करने के लिए महत्वपूर्ण नहीं है: उन्हें रखना महत्वपूर्ण बात है प्यार से कोई आपातकाल अधिक महत्वपूर्ण नहीं है आप जिस व्यक्ति से प्यार करते हैं, उस समय के सम्मान के लिए अपने प्यार और सम्मान को दिखाएं, जिस समय आप एक साथ बिताते हैं और आपके प्रति प्रतिबद्ध प्रतिबद्धताएं। पहले काम से बाहर निकलें, और जब आप घर लौटते हैं, तो उसे बताने के लिए फोन करें कि आप गायब हैं और आप उसे देखने के लिए घर नहीं बन सकते हैं। पूछें कि क्या मुझे घर जाना है, तो मुझे कुछ चुनना है।
  • वेलेंटाइन मेक इमेज शीर्षक`s Day More Meaningful Step 3
    3
    एक दर्पण रहो हम अपने आस-पास की दुनिया को प्रतिबिंबित करते हैं: अच्छे, बुरे और अप्रिय बातें अपने साथी के व्यवहार के लिए सतर्क रहें यदि आप अपने करीबी प्यार और आनन्द के साथ आते हैं, तो उसी तरह से व्यवहार करें और आपको प्यार और हमेशा आप के करीब आ जाएगा।
  • वेलेंटाइन मेक इमेज शीर्षक`s Day More Meaningful Step 4
    4



    कुछ नोट्स छोड़ दें साल के हर दिन कनेक्शन बनाने के लिए प्रेम कार्ड एक निश्चित तरीका है वे जरूरी नहीं कि भावुक कविताओं हो। एक कैलेंडर खरीदें, इसे बाथरूम में लटका दें और हर दिन एक कारण लिखें कि आप अपने साथी की सराहना करते हैं और प्रशंसा करते हैं। शॉपिंग करते समय उसे या उसके पीछे कपड़े धोने पर जाकर, पार्किंग में पार्किंग पर ध्यान दें। एक बैग में कार्ड रखो या एक गैर-स्थायी पेन के साथ बाथरूम दर्पण पर वाक्यों को लिखो, जब आप जागते हैं तो सुखद आश्चर्य के लिए।
  • वेलेंटाइन मेक इमेज शीर्षक`s Day More Meaningful Step 5
    5
    एक भाग्य खर्च किए बिना एक सपना की योजना बनाएं उस व्यक्ति को बताएं कि बातचीत का एकमात्र उद्देश्य उसके सपने होंगे: वह जो प्यार करता है, वह जीवन में क्या करना चाहता है, वह क्या सीखना चाहता है, वह कौन सा देश देखना चाहता है और कौन सबसे ज्यादा प्रशंसा करता है। उसे दखल के बिना आज़ादी से बात करें - बाद में, अपने सपनों को लिखिए और उन्हें बनाने के लिए एक रास्ता खोजने का प्रयास करें।
  • वेलेंटाइन मेक इमेज शीर्षक`s Day More Meaningful Step 6
    6
    रोमांटिक डिनर तैयार करें या कुछ ख़राब खाना वापस घर पर जाएं एक और अच्छा विचार यह है कि घर पर एक पूरा रात का भोजन करें। रोशनी नीचे बारी और सिनात्रा या उनके पसंदीदा गायकों का रिकॉर्ड डाल रसोई को साफ करने के लिए मत भूलना!
  • वेलेंटाइन मेक इमेज शीर्षक`s Day More Meaningful Step 7
    7
    अपने दिन के अंतिम क्षण को एक साथ सचमुच विशेष चुंबन / उसे धीरे से चुंबन, पानी या ऊतक जैसे एक साधारण अनुरोध संतोष, कंबल को छूने, अपने माथे को सहलाकर कह रहा है कि यह आपके लिए कितना महत्वपूर्ण है।
  • टिप्स

    • शब्दों के साथ जुड़े अगर कार्रवाई मजबूत हैं इन छोटे इशारों के साथ सामान्य से बाहर निकल जाओ और कह कर उन्हें सुदृढ़ करें: "मुझे _______ करने में खुशी होगी क्योंकि मैं आपको यह बताना चाहता हूं कि मैं आपकी कितनी प्रशंसा करता हूँ" या "मुझे पता था कि मैं आपको खुश कर दूँगा ______" या फिर "मैं आपको दिखाना चाहता था कि आप क्या कर रहे हैं I"। याद रखें कि ये वाक्यांश ग्रीटिंग कार्ड के मानकों के भीतर नहीं आते हैं। जब आप अपनी प्रेमिका या प्रेमी को विशेष महसूस करने की कोशिश करते हैं, तो अपने रिश्ते के बारे में अनोखी और इस अवलोकन से शुरू करने के बारे में सोचें, संभवतः सबसे स्वाभाविक और व्यक्तिगत तरीके से प्रेमपूर्ण इशारों को बनायें।
    • यहां तक ​​कि अगर आप वेलेंटाइन डे पर प्रयास करते हैं, तो बाकी साल में भी अपनी भावनाओं को नवीनीकृत करने का प्रयास करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com