व्यक्ति को प्यार करने के लिए प्यार की एक सुंदर कविता कैसे लिखें

जब आप प्रेम में हैं, तो आप उन सभी भावनाओं को लिखित रूप में लिखना चाह सकते हैं जो आप अपने प्रियजन के प्रति महसूस करते हैं। एक कविता के माध्यम से किसी के प्रेम को अभिव्यक्त करने की इच्छा है, लेकिन कोई नहीं जानता कि कहां आरंभ करना है। यह एक बड़ी समस्या नहीं है, क्योंकि अगर आपको लगता है कि एक ईमानदारी महसूस कर रही है, तो एक प्रेम कविता लिखना मुश्किल नहीं है।

कदम

एक प्रेम कविता लिखें
अपनी प्रेमिका के लिए एक अच्छा प्रेम कविता लिखें शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
अपने डर को अलग रखो और कागज पर अपनी भावनाओं को तैयार करने के लिए तैयार हो जाओ जो व्यक्ति आपको प्यार करता है वह केवल यही बात है जो आपको लगता है, इसलिए अपने पाठ की वाक्पटुता के बारे में चिंता न करें
  • अपनी प्रेमिका के लिए एक अच्छा प्रेम कविता लिखें शीर्षक वाली छवि चरण 2
    2
    एक शांत जगह पर बैठो, जहां आप अकेले अपने विचारों के साथ रह सकते हैं प्रेम कविता लिखने के लिए ध्यान केंद्रित रहना और व्याकुलता के किसी भी प्रकार से बचने के लिए महत्वपूर्ण है। जब शब्दों की सतह शुरू होती है, तो अपने आप को अन्य गतिविधियों में समर्पित करने से बचें।
  • अपनी प्रेमिका के लिए एक अच्छा प्रेम कविता लिखें शीर्षक वाला चित्र चरण 3
    3



    कलम को पकड़ो और शब्दों को अपने आप से बहने दें। यह जरूरी नहीं है कि कविता कविता में है: यदि आपके मन में जो कुछ है वह ढीली कविता में है, इसे इस तरह लिखिए। इस बारे में सोचें कि वह व्यक्ति आपको किस प्रकार महसूस करता है और उसे लिखित में रखता है। अपने आप से पूछें कि वह कौन है, वह दुनिया का क्या दर्शन है और वह आपके जीवन को बेहतर कैसे बना सकता है।
  • अपनी प्रेमिका के लिए एक अच्छा प्यार कविता लिखें शीर्षक छवि 4 चरण 4
    4
    सरल पर रहें हर कीमत पर संरचना "शानदार" बनाने की कोशिश मत करो परिष्कृत शब्दों और समानार्थक शब्द का उपयोग करने से बचें जिन्हें आप शायद ही कभी उपयोग करते हैं। बस लिखो कि आपकी भावनाएं बहुत अधिक तामझाम के बिना हैं अपने विचार, एक स्पष्ट और संक्षिप्त तरीके से व्यक्त, लालच के सर्वश्रेष्ठ हथियार हैं। बस, जिस व्यक्ति को आप प्यार करते हैं, उसे बताएं कि आप कैसे महसूस करते हैं कि आप कितने दूर हैं और आप क्या महसूस करते हैं, बजाय, जब आप एक साथ समय व्यतीत करते हैं यह उसके चेहरे से आमने-सामने बात करने की तरह होगा, इस अंतर के साथ कि आपको क्या कहना है और इसके अलावा, यह कहने के बारे में सोचने के लिए समय होगा। लेखन करते हुए, जोर से पढ़ें: यह एक महत्वपूर्ण कदम है क्योंकि, गाया जाता है के अतिरिक्त, एक संरचना में जो मायने रखता है वह ताल भी होता है। इसका अर्थ यह है कि इसे जोर से पढ़ना, आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि यह एक निरंतर ताल का पालन करता है
  • अपनी प्रेमिका के लिए एक अच्छा प्रेम कविता लिखें शीर्षक वाला चित्र चरण 5
    5
    कविता दे दो और इसे सुंदर बनाओ यदि आप वेलेंटाइन डे या जन्मदिन के लिए अपनी रचना देना चाहते हैं, तो आप इसे एक विशेष पत्र की एक शीट पर लिखकर और उसे एक बॉक्स में डालने के द्वारा और भी अधिक विशेष कर सकते हैं। प्रस्तुति आवश्यक नहीं है, लेकिन आपके द्वारा लिखे गए शब्दों और उस व्यक्ति के लिए आपके द्वारा किए गए सोचा के लिए अतिरिक्त स्पर्श प्रदान करता है।
  • आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • चार्टर
    • लेखनी
    • एक बॉक्स (अपनी पसंद का एक रंग)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com