एक गीत के पाठ को कैसे लिखना एक कविता से शुरू करना

क्या आप कभी भी असाधारण ग्रंथ लिखने में सक्षम होना चाहते थे? अंत में आप कभी भी एक तुच्छ परे से परे जाने में कामयाब नहीं हुए? शायद यह एक कविता लिखने का प्रयास करने का समय है और इसे एक गीत के गीत के आधार के रूप में उपयोग करें!

सामग्री

कदम

टर्न पोएट्री इन टू लेट्स स्टेप 1 शीर्षक वाली छवि
1
उस गीत की संगीत शैली चुनें जिसे आप लिखना चाहते हैं पंक, देश, जाज, रैप? जब आपने निर्णय लिया है, तो परिणाम का एक विचार प्राप्त करने के लिए आप अन्य गीतों के गीतों को पढ़ना चाहते हैं, समूह या गानों द्वारा उसी शैली से संबंधित।
  • टर्न पॉइट्री इन टू लेट्स स्टेप 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    एक कविता लिखें यह भी भूल जाओ कि अंतिम लक्ष्य एक गीत का गीत है। आपके साथ हुआ कुछ के आधार पर कविता सेट करें शैली के आधार पर, आप एक भावना का वर्णन, कहानी बता सकते हैं या बस रचनात्मकता को आवाज दे सकते हैं। अगर, दूसरी तरफ, आप किसी को गाना का उपहार देने का इरादा रखते हैं, उस व्यक्ति के बारे में सोचने में कुछ समय व्यतीत करते हैं, आपके संबंध और अनुभव जो आपने एक साथ किए हैं।
  • टर्न पॉइट्री इन टू लेट्स स्टेप 3 छवि शीर्षक
    3
    कविता फिर से पढ़ें विशेष रूप से आपका ध्यान आकर्षित करने वाले एक वाक्यांश चुनें यह वाक्यांश बचना बन सकता है बचना लिखना, सामान्य तौर पर, आसान है: यदि यह आपका ध्यान कैप्चर करता है, तो यह दूसरों की भी कब्जा करेगा



  • टर्न पॉइट्री इन टू लेट्स स्टेफ 4 शीर्षक वाला इमेज
    4
    चुनें कि आप ब्रेक या सहायक भागों को कहाँ जोड़ना चाहते हैं। क्या आपके पास केवल एक या चार मन में है? तुम कहाँ गीत जगह है? कविता को जोर से पढ़ने की कोशिश करो, उन जगहों पर ध्यान दें जहां आवाज़ टूट जाती है या आप सांस लेते हैं। यह इन बिंदुओं पर है कि आप टूट जोड़ सकते हैं। इस बिंदु पर बचना करने के लिए जाना
  • टर्न पॉइट्री इन टू लेट्स स्टेफ 5
    5
    दूसरी बार कविता को फिर से पढ़ें उन हिस्सों को हटाएं जो एक गीत के लिए बहुत लंबा या अनुपयुक्त लगते हैं। संगीत के प्रत्येक टुकड़े की अपनी लय होती है: यदि कविता का एक कविता बहुत लंबा है और अभी भी इसे खड़ा करने की कोशिश करते हैं, तो इसका परिणाम बेमतलब होगा यदि आप कविता बहुत ज्यादा पसंद करते हैं, तो इसे तैयार करने के लिए एक अधिक संक्षिप्त तरीका खोजें।
  • टर्न पोयत्री इनटॉ। में इमेज का शीर्षक चरण 6
    6
    कविता ले लो और इसे एक संगीत पाठ के रूप में डाल दिया।
  • चेतावनी

    • सभी कविताओं को एक गीत के लिए उपयुक्त नहीं हैं! अगर आपकी इच्छा से ये नहीं निकले, तो फिर से कोशिश करें
    • निराश मत बनो और पहली कठिनाई को मत छोड़ो! आपको कहीं शुरू करना है
    • अगर आपने कभी कविता लिखी नहीं है, तो अपना हाथ लेने से पहले कुछ समय लग सकता है प्रेरणा पाने के लिए, आलेख पढ़ें "कैसे एक कविता लिखने के लिए"। क्या आप इसे आगे बढ़ने के बारे में एक विचार दे सकते हैं
    • एक संगीत शैली चुनें जिसके साथ आपको आत्मविश्वास होता है, अन्यथा आपको यह खतरा है कि गाना मूल की एक बुरी प्रति की तरह लगता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com