कैसे गिटार Chords के साथ एक गाने लिखें

अगर आप गिटार को कड़ाई से खेल सकते हैं, तो गाना लिखना आपके लिए बहुत मुश्किल नहीं होना चाहिए! यह गाइड उन लोगों के लिए उपयुक्त है जो गिटार बजाते हैं, लेकिन यह उन लोगों के लिए भी उपयोगी हो सकता है जो पियानो या किसी अन्य प्रकार के उपकरण खेलते हैं।

कदम

1
पाठ लिखना प्रारंभ करें यदि आप इसके बजाय पहले संगीत की रचना करना पसंद करते हैं, तो दूसरे मार्ग को पढ़ें और इसे पूरा करने के बाद वापस लौटें। यदि नहीं, तो विषय चुनें और लेखन शुरू करें आपके दिल के करीब एक विषय चुनना बेहतर होगा, इसलिए शब्द अधिक आसानी से आ जाएगा। गीतों को फिर से गाने के लिए नहीं की कोशिश करो, लेकिन बस इसे सुनाना आप बाद में संगीत रचना करेंगे।
  • 2
    छाया चुनें कई गाने सोल, राजा या भगवान की कुंजी में हैं, लेकिन यह वास्तव में कोई बात नहीं है यदि आप पहले से ही उन्हें नहीं जानते हैं, तो चुने हुए कुंजी के सभी चीजों को जानें, इसलिए आपको केवल एक जोड़ी का उपयोग करने के लिए खुद को सीमित करना नहीं है
  • 3
    स्ट्रमल क्रम में कुछ तार कुछ आपको विशेष रूप से पसंद कर सकते हैं, लेकिन केवल उन लोगों का उपयोग करें जो आपको सबसे अधिक संतुष्ट करते हैं! जब तक आप एक-दूसरे के साथ श्रेष्ठ मिलते हैं, तब तक अलग-अलग कॉर्ड चुनना जारी रखें। यह एक पूर्ण अनुक्रम बनाता है, जिसमें कविता / परावर्तन / कविता, या कविता / कविता / परावर्तन / अंतराल से बना है। दरअसल, आप अपनी पसंद की संरचना का चयन कर सकते हैं, तो थोड़ा सा प्रयोग करें!
  • 4



    किसी पर भरोसा करने के सामने गेम चलाएं। आपके द्वारा चुनी गई संरचना के बाद उन सभी को क्रम में चलाएं, फिर एक राय के लिए पूछें।
  • 5
    सही पाठ प्राप्त करें और गायन शुरू करें जैसे-जैसे आप छंद बजाते हैं, वे गीतों को हरा देते हैं- जब तक आप एक ध्वनि पाते हैं जो आपको पूरी तरह से संतुष्ट नहीं कर लेती है, तब तक धुनों और धुनों की कोशिश करने के लिए जारी रहें। फिर, गिटार पर उस स्वर को चलाने का प्रयास करें, यदि आप कर सकते हैं तो इसे एक टैबलटेक पर लिखिए। अन्यथा, इसे किसी ऐसे व्यक्ति के सामने खेलते हैं जो एक टैब्सचर लिखने में सक्षम है और उसे आपके लिए मेलोडी लिखने के लिए कहें।
  • 6
    यह सिंग! यदि आपको गायन और एक ही समय में खेलने में कठिनाई हो रही है, तो जब आप खेल रहे हैं, तो इसे किसी अन्य व्यक्ति से गाएं। अब आपने अपना पहला गीत बना लिया है! अधिक मज़े लिखो!
  • टिप्स

    • रजिस्टर करें जैसे आप खेलते हैं आपके द्वारा प्रतिलेखन नहीं कर सकते हैं जो धुनों को सुनने के लिए यह बहुत उपयोगी है
    • राग को और अधिक रोचक बनाने के लिए, chords को बदलने की कोशिश करें उदाहरण के लिए, आप एक नाबालिग के बजाए एक मामूली सातवें स्थान पर खेल सकते हैं, या फिर सामान्य के बजाय एक सातवें स्थान पर खेल सकते हैं। इस तरह, आप इस गीत को एक विशेष ध्वनि देंगे जो कि इसे भेद करेंगे।
    • उन्हें भूलने से बचने के लिए chords और पाठ लिखें।
    • यदि आपको प्रेरणा की आवश्यकता है, तो कुछ गीत सुनें जैसे कि आप खेल रहे हैं। इससे आपको बेहतर अवलोकन प्राप्त करने में मदद मिल सकती है और समझ सकता हूँ कि अगर कोर एक साथ अच्छा, एक संतोषजनक प्रभाव के साथ।

    चेतावनी

    • एक गीत लिखें हवा नहीं है, लेकिन विश्वास नहीं करते कि यह असंभव है, अन्यथा आप अपने गीत के लिए सही शब्दों को कभी नहीं खोज पाएंगे। अपने आप को प्रेरणा से दूर ले जाओ और शब्द खुद से आएंगे।
    • यह एक ऐसी गतिविधि है जो आपको एक लंबा समय ले सकती है। वांछित परिणाम प्राप्त करने में अक्सर कुछ सप्ताह लगते हैं, इसलिए यदि आप एक हफ्ते में गाना खत्म नहीं कर सकते, तो अपने संगीतकार कौशल पर शक नहीं करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com