कैसे जल्दी गिटार के लिए chords याद करने के लिए

जब आप पहली बार गिटार खेलने के लिए सीखना शुरू करते हैं, तो उन सभी भ्रामक chords काफी चुनौतीपूर्ण हो सकते हैं। वे आपके दिमाग पर हमला कर सकते हैं और आप उनमें से प्रत्येक के नाम और पदों को भूल सकते हैं। अगर आप वास्तव में गिटार बजाना शुरू करना चाहते हैं, तो आपको किसी और चीज से पहले सरल कॉर्ड को याद करके शुरू करना होगा।

कदम

याद गिटार स्लॉर्न्स को याद दिलाने वाला चित्र जल्दी चरण 1
1
एक समय में थोड़ा जानें। प्रत्येक कुंजी में सभी chords को याद करने की कोशिश करने के बजाय, आप दो या एक को सीखकर शुरू कर सकते हैं सबसे महत्वपूर्ण समझौता एलए का है सौभाग्य से, यह व्यवस्था भी खेलने में बहुत आसान है। एलए समझौते के बाद, आप DO समझौता सीखना शुरू कर सकते हैं। सबसे पहले यह भ्रमित हो सकता है, लेकिन यह एलए समझौते से बहुत अलग नहीं है। गिटार बजाने पर दोनों बहुत महत्वपूर्ण हैं केवल कुछ चीजों को सीखना कम याद रखेगा, और यदि आप उन पर अपना ध्यान निर्देशित करेंगे, तो आप उन्हें भूल नहीं पाएंगे।
  • चिराग गिटार स्लॉर्न्स जल्दी से चरण 2 के नाम पर छवि
    2
    एक समझौते से दूसरे तक चलने का अभ्यास करें जब आप याद रखेंगे कि आपकी उंगलियों को एलए और डीओ के दोनों दामों पर जाना चाहिए, तो एक तार से दूसरे स्थान पर जाने की कोशिश करें यह जल्दी से नहीं किया जाना चाहिए, और जब आप शुरू कर रहे हैं तब बहुत धीरे-धीरे किया जाना चाहिए। धीरे-धीरे, दो chords के बीच संक्रमण में गति बढ़ाएं और आप गाने को कैसे सीखेंगे, लेकिन आपको अभी इस बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है। बस "महसूस" पर ध्यान दें जहां आपकी उंगलियां चलनी होंगी, और अपने हाथों की मांसपेशी मेमोरी बढ़ाएं जब आप उन्हें साल बिताना चाहते हैं, तो यह झुंड को भूलना मुश्किल है। यदि आप उन्हें बजाते हैं, तो आप तार नामों को बड़े पैमाने पर कहने का भी प्रयास कर सकते हैं, यदि यह आपकी सहायता करता है
  • चिराग गिटार स्लॉर्न्स जल्दी से चरण 3 के साथ छवि का चित्र
    3
    एक शिक्षक के पास जाओ एक निजी शिक्षक न केवल आपको उंगलियों और तकनीक की सही स्थिति को सिखाना होगा, यह आपको कक्षा में क्या सीखा है, इसका अभ्यास करने के लिए प्रेरित भी करेगा। आप आश्चर्यचकित हो सकते हैं कि जब कोई शिक्षक आपको बता रहा है कि आप क्या कर सकते हैं तो वास्तव में आप कितना खेल सकते हैं लेकिन कक्षा में न सिर्फ खेलते हैं, आपको घर पर काफी अभ्यास करना है। यदि आप व्यक्तिगत शिक्षक की लागत के बारे में चिंतित हैं, तो एक समूह सत्र में शामिल होने पर विचार करें। ये कभी-कभी सस्ता हो सकते हैं और आप अन्य छात्रों के साथ संवाद करने की भी अनुमति देंगे। कुछ स्कूल रुचि रखने वाले किसी को मुफ्त गिटार सबक देते हैं, सुनिश्चित करें कि आपने चेक किया है



  • चिमनी गिटार स्लॉर्न्स जल्दी से चरण 4 नाम वाली छवि
    4
    तार आरेख प्रिंट करें। तार योजना आपको बताएगी कि आपकी उंगलियां कहां हैं और कौन सी अंगुलियां वास्तव में इस्तेमाल करने हैं वे आपको यह पता लगाने की किस रूप में समझौते assomigliare- इन पैटर्न जब आपको समस्या आ रही है, बल्कि यूट्यूब वीडियो और WikiHow के अन्य मदों की तुलना में उल्लेख करने के लिए प्रयास करना चाहिए मदद करेंगे, क्योंकि यह आप देख क्या यह जब समझौते की तरह दिखना चाहिए मदद मिलेगी आप इसे खेलते हैं उन जगहों पर हमला करें जहां आप उन्हें हर दिन देख सकते हैं, जैसे दीवारें, अलमारी या गिटार ही। हर दिन उन्हें देखकर उन्हें याद रखना चाहिए। ध्यान रखें कि यदि आप सार्वजनिक में गिटार बजाने के बारे में सोचते हैं, तो तार पैटर्न पैटर्न पर वास्तव में भयानक दिखेगा।
  • चिमनी गिटार स्लॉर्न्स जल्दी से चरण 5 नाम वाली छवि
    5
    कुछ सरल गीतों को जानें सीखना गाने जिसमें मूल कॉर्ड शामिल हैं, उन्हें आपको बार-बार फिर से खेलने के बजाय उन्हें बहुत तेजी से याद रखना चाहिए। सरल और लोकप्रिय गीत सीखने की कोशिश करें, ताकि आप इसे मित्रों और परिवार के दर्शकों के लिए खेल सकें। जानने के लिए एक अच्छा गीत है "कारों का पीछा करते हुए" हिम गश्ती की यह गाना बहुत प्रसिद्ध है और इसे लगभग किसी के द्वारा पहचाना जा सकता है इसके अलावा, यह केवल तीन chords (ला, एमआई और आरई) है और एक ही झंझट और एक ही प्रगति को पूरे गीत में दोहराया जाता है, जिससे यह याद रखना आसान होता है और एक साथ गाते हैं। यह भी याद रखना कि गीत में कौन सी चीज आपको याद रखेगी कि क्रोन्स कैसे दिखते हैं और कैसे उन्हें ध्वनि चाहिए।
  • टिप्स

    • प्रत्येक दिन कम से कम आधे घंटे का अभ्यास करें
    • पहले कुछ सरल नोटों का प्रयास करें, फिर कठिन नोटों का प्रयास करें
    • किसी को पता है कि कैसे गिटार खेलने के लिए और उसके साथ खेलने के लिए जाना
    • आप एक समझौते से दूसरे स्थान पर आगे बढ़ने में मदद करने का एक अच्छा तरीका है एक भाई या एक मित्र को, जो कि आप उन्हें खेलते हुए झटके से चिल्लाते हैं।
    • इसे खेलने से पहले मन में तार की कल्पना करने की कोशिश करो

    चेतावनी

    • सुनिश्चित करें कि आप सही सौदा खेल रहे हैं: बुरी आदतों को खोलना मुश्किल है
    • आपकी उंगलियों को शुरुआत में चोट लगी होगी
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com