गिटार पर बैर के साथ स्नोर्स प्ले कैसे करें

जो लोग गिटार बजाते हैं वो अक्सर ऐसा करते हैं क्योंकि यह एक उपकरण लगता है "ठंडा" और उनका मानना ​​है कि यह खेलना सीखने में बहुत समय नहीं लेता है। यदि आप अभी शुरुआत कर रहे हैं, तो अपने आप को मूर्ख मत करो किसी अन्य उपकरण के साथ गिटार के साथ कुशल बनने के लिए, वर्षों के अनुभव की आवश्यकता होती है। हालांकि, कई समकालीन रॉक संगीतकारों ने आज भी तार समझौते का सहारा लिया है, जो मानक दोष प्राप्त करने का एक और तरीका है। इस तकनीक का उपयोग करने वाले अभी भी कई प्रसिद्ध कलाकार हैं, और यह आलेख आपको यह जानने में सहायता करने के लिए बनाया गया है कि यह कैसे करना है।

सामग्री

कदम

एक गिटार चरण 1 पर प्ले बैर क्लॉन्स नाम वाली छवि
1
यह केवल मध्य उंगली, अंगूठी उंगली और छोटी उंगली का उपयोग करके एमआई की व्यवस्था बनाकर शुरू होती है। यह पहली बार अजीब लग सकता है जब आप इस तार को अच्छी तरह खेल सकते हैं, तो अगले चरण पर जाएं।
  • एक गिटार चरण 2 पर प्ले बैर क्लॉन्स नाम वाली छवि
    2
    तीसरे झल्लाहट पर सभी तारों पर क्रॉस इंडेक्स रखो सभी तारों पर दबाव डालें यह कहा जाता है "Barré"।
  • एक गिटार चरण 3 पर Play Barre Chords नाम वाली छवि
    3
    तीसरी स्ट्रिंग पर मध्य उंगली रखो, चौथे झल्लाहट।
  • एक गिटार चरण 4 पर प्ले बैर चॉर्ड्स नामक छवि
    4
    चौथी स्ट्रिंग पर छोटी उंगली रखो, पांचवें चाबी



  • एक गिटार चरण 5 पर Play Barre Chords नाम वाली छवि
    5
    पांचवें स्ट्रिंग पर अंगूठी की अंगूठी रखो, पांचवें चाबी आपने अभी समझ लिया है कि क्या कहा जाता है "बार्स एमआई के रूप में"। इस समझौते के प्रमुख एमआई समझौते की एक ही छूत है।
  • एक गिटार चरण 6 पर प्ले बैर क्लॉन्स नाम वाली छवि
    6
    सभी तार चुटकी, यह सुनिश्चित कर लें कि प्रत्येक एक स्पष्ट ध्वनि का उत्सर्जन करता है। यह बैर के साथ एक एसओएल समझौता है
  • एक गिटार चरण 7 पर Play Barre Chords नामक छवि
    7
    अपनी उंगलियों को उसी अभिविन्यास में रखते हुए, अपने हाथ को स्लाइड करें ताकि सूचकांक उंगली पांचवें झल्लाहट पर बैर हो। यह एक ला समझौता है जब तक आप अपनी उंगलियों को उसी अभिविन्यास में रखते हैं, तो तार छठे स्ट्रिंग पर नोट से मेल खाती है। पहले मामले में यह एसओएल था, अब यह एलए है यदि आप अपना हाथ स्लाइड करते हैं ताकि आपकी तर्जनी सातवें झल्लाहट पर हो, तो आपको एसआई प्रमुख तार मिलेगा।
  • एक गिटार चरण 8 पर प्ले बैरी चॉर्ड्स नाम वाली छवि
    8
    बैर के कई रूप हैं एक और में है "एलए का रूप"। इस तार को खेलने के लिए, तीसरे झल्लाहट पर एक बैर बनाओ इस स्थिति से, तर्जनी की तीसरी, चौथी और पांचवीं स्ट्रिंग पर रखें, दो कीज़ उंगली से दूर जो कि बैर बनाता है इन रस्सियों पर दबाव डालें। यह सी प्रमुख का एक समझौता है
  • टिप्स

    • यदि आप अभी शुरू कर रहे हैं, तो आपकी उंगलियां शायद कमज़ोर हो जाएंगी। चिंता मत करो, यह सामान्य है हर बार व्यायाम करने के लिए केवल एक बैर बनाने की कोशिश करें और अंत में आप एक अलग ध्वनि प्राप्त कर सकेंगे। उस बिंदु पर, आप पूरी तरह से chords खेल सकते हैं इससे पहले लंबे समय तक नहीं होगा
    • यदि आप तारों से बीच की उँगली हटाते हैं, तो आपके पास एक छोटी सी तार होगी। यदि आप एक बटन के मध्य उंगली को आगे ले जाते हैं, तो आपके पास निलंबित अनुबंध होगा।
    • अभ्यास करना जारी रखें शुरुआत में यह आपकी उंगलियों के लिए इस तरह से खेलने के लिए बेहद मुश्किल होगा, खासकर यदि आपके पास कोई पिछला गिटार अनुभव नहीं है समय के साथ-साथ, आप इसे इसके बारे में सोचने के बिना भी ऐसा कर सकेंगे।
    • एक पांच-स्ट्रिंग बैर्र से प्रारंभ करें, जैसे कि एसआई, या निम्न कीज़ पर बैर (उदाहरण के लिए, दूसरे या निम्न कुंजी पर), क्योंकि उच्च कुंजियों पर उच्च दबाव की आवश्यकता होती है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com