अपनी पत्नी के लिए सही वेलेंटाइन कैसे व्यवस्थित करें

वेलेंटाइन डे जितना संभव हो उतना शानदार और रोमांटिक बनाने की इच्छा के लिए कुछ चिंता पैदा कर सकता है। आराम करो, अपने प्यार को दिखाने और एक ही समय में वास्तविक होना मुश्किल नहीं है। इस दिन के बारे में महत्वपूर्ण बात यह है कि आपकी पत्नी और उसकी पसंद के बारे में सोचना है, और फिर इसे करें यदि आप इस दिन को सही तरीके से योजना बनाते हैं, तो आप महीनों के लिए आभारी होंगे, शायद साल

कदम

सही वेलेंटाइन को व्यवस्थित करें

प्लान अ परफेक्ट वैलेंटाइन शीर्षक वाली छवि`s Day for Your Wife Step 1
1
कम से कम एक आश्चर्य को व्यवस्थित करें किसी की अपेक्षाओं को पार करने में हमेशा अच्छा होता है यही कारण है कि आपको कम से कम एक आश्चर्य का आयोजन करना चाहिए कि आप जानते हैं कि आप कभी उम्मीद नहीं करेंगे यहां कुछ विचार हैं:
  • दिन पहले (या वेलेंटाइन डे पर इसे प्राप्त करने के लिए) एक हस्तलिखित पत्र और एक टिकट भेजें। पत्र लिखना बहुत रोमांटिक है, खासकर क्योंकि कोई भी अब इसे नहीं करता है एक कविता और समर्पण भी लिखें
प्लान अ परफेक्ट वैलेंटाइन शीर्षक वाली छवि`s Day for Your Wife Step 01Bullet01
  • नाश्ते के रूप में बिस्तर पर दरवाजा चॉकलेट मूस. दिन की शुरुआत से मिठाई के साथ बाकी दिन के लिए सही माहौल तैयार होता है।
  • एक कविता लिखें प्यार का एक संतान परिपूर्ण है, लेकिन अपने पसंदीदा युग के काम से प्यार की एक गाथागीत के गीत बस ठीक ही हैं आप रात को उस रात्रि के लिए उसे बाहर ले जाने से बेहतर कर सकते हैं, आप जानते हैं कि आप इसे कर सकते हैं।
    प्लान अ परफेक्ट वैलेंटाइन शीर्षक वाली छवि`s Day for Your Wife Step 01Bullet03
  • फल सामान्य फूलों के लिए एक उत्कृष्ट विकल्प हो सकता है और यह दिखाएगा कि आपने एक प्रतिबद्धता बनाई है।
    प्लान अ परफेक्ट वैलेंटाइन शीर्षक वाली छवि`s Day for Your Wife Step 01Bullet04
  • बिस्तर के पैरों पर या नाश्ते के ट्रे पर थोड़ा उपहार तैयार करें, कुछ छोटी सी चीज जिसे आप जानते हैं वे पौधे, अपने पसंदीदा लेखक की आखिरी किताब, रंगों का एक रंग या मालिश के लिए वाउचर के लिए बीज हो सकते हैं।
  • प्लान अ परफेक्ट वैलेंटाइन शीर्षक वाली छवि`s Day for Your Wife Step 2
    2
    वापस प्यार में एक जवान आदमी होने के लिए हे, आप एक अद्भुत महिला के साथ एक दिन बिताने वाले हैं! उसे एक मिठाई खाने के लिए ले जाओ और अगर वह नहीं जानती है कि कौन चुन सकता है, उन सभी को आदेश दें टेडी बियर को लक्ष्य पर शूट करने के लिए या जमीन से एक बच्चा पैदा करने के लिए इतना गुब्बारे का एक गुच्छा खरीदने के लिए कोशिश करें। उसे फिर से एक बच्चे की तरह लग रहा है और मज़ा है।
  • प्लान अ परफेक्ट वैलेंटाइन शीर्षक वाली छवि`s Day for Your Wife Step 3
    3
    उस पर फ़ोकस करें सुबह में, अपने पसंदीदा नाश्ता तैयार करें और उसके साथ नाश्ता करें शाम में वह "लड़कियों" फिल्म को देखती है जिसे वह देखना चाहता है। उसके करीब रहो और अपने आप को खुश दिखाएं - आपके दुख को आपकी हिम्मत के लिए कृतज्ञता से पुरस्कृत किया जाएगा! यदि आप फूल या चॉकलेट खरीदते हैं तो सुनिश्चित करें कि वे आपकी पसंदीदा हैं - आप अधिक अंक प्राप्त करेंगे यदि आप उन्हें बहुत कम खरीदते हैं क्योंकि वे महंगे हैं।
  • यदि आप सीखें कि सही तरीके से कैसे बसाया जाए तो वह आपकी तारीफ करेगा एक फूलदान में फूल. फूलों के फूलों का एक गुलदस्ता लाओ और उन्हें बताने के लिए कहें कि आप अपने कौशल को काम करने के लिए अपने दिन के बारे में बताएं। आप कुछ करने की अपनी क्षमता से प्रभावित हो सकते हैं और एक ही समय पर सुन सकते हैं।
  • प्लान अ परफेक्ट वैलेंटाइन शीर्षक वाली छवि`s Day for Your Wife Step 4
    4
    अपने साथ बिताए हुए क्षणों के बारे में सोचो जब आपने ये सब शुरू किया तो आपने क्या किया? यदि आप हमेशा बर्गर किंग के पास जाते हैं, तो दो "व्हॉपर" और पहली फिल्म के साथ प्रस्तुत किया गया था जो आपने एक साथ देखा था।
  • प्लान अ परफेक्ट वैलेंटाइन शीर्षक वाली छवि`s Day for Your Wife Step 5



    5
    रोमांटिक और हड़ताली इशारे बनाएं उस फिल्म या किताब में प्रेरणा के लिए खोज करें जिसे वह पसंद करती है उसे ठंडे स्थान पर ले जाएं, इसलिए उसे दस्ताने पहनने के लिए मजबूर किया जाता है, फिर एक समय में एक दस्ताना निकाल कर और प्रत्येक अंगुली की नोक को चुम्बन (इस इशारे के साथ यह पिघल जाएगा)। बहुत सारे फूल घर लाएं जैसे कि आपने पूरी दुकान खरीदी या जंगली फूलों का एक समूह उठाया। अपने बालों को धो लें या इसे एक सेरेड दें - यह ठीक है भले ही आप स्टीरियो का इस्तेमाल कर रहे हों
  • प्लान अ परफेक्ट वैलेंटाइन शीर्षक वाली छवि`s Day for Your Wife Step 6
    6
    दुनिया के लिए अपने प्यार को घोषित करें या कम से कम कुछ लोग उसके फूलों को काम करने के लिए भेजें ताकि हर कोई उन्हें देख सके या सड़क के बीच में बंद कर सकें और उसे चूम सकें। फुटपाथ पर चाक के साथ अपना आद्याक्षर लिखें मारियाची के एक समूह को अपनी खिड़की या उसके कार्यालय से रात भर बनाने के लिए किराया करें।
  • प्लान अ परफेक्ट वैलेंटाइन शीर्षक वाली छवि`s Day for Your Wife Step 7
    7
    उसे पूरा दिन बताओ कि वह सुंदर है एक प्राचीन दर्पण को शामिल करें और उसे बताएं कि उसके जैसे एक महिला को उसके जैसे एक सुंदर वस्तु की तलाश करना चाहिए।
  • प्लान अ परफेक्ट वैलेंटाइन शीर्षक वाली छवि`s Day for Your Wife Step 8
    8
    उसके साथ समय बिताएं जल्दी उठो और इसे तंग पकड़ो अगर आपको कहीं जाना है, तो उसे दरवाजे खोलने के लिए गाड़ी में चलाएं। एक साथ स्केट जाओ बच्चों के साथ स्कूल जाने के लिए उसके साथ जाओ। एक प्रेम गीत गाएं या तारों के नीचे नृत्य करने के लिए इसे ले जाओ। उन्हें आप के बीच प्रेम और रोमांस का आनंद लें।
  • टिप्स

    • शाम के लिए एक दाई खोजें। चारों ओर रोने वाले बच्चों के साथ रोमांटिक महसूस करना मुश्किल है
    • अगर आपको गुलाब बहुत पसंद है, तो पौधे को कुछ गुलाब खरीदें।
    • यदि आप एक आश्चर्य की छुट्टी का आयोजन कर रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि यह आपकी व्यस्त और गैर-कार्यशील प्रतिबद्धताओं में हस्तक्षेप नहीं करता है। यह हम दोनों के लिए निराशाजनक होगा यदि वह पिछली प्रतिबद्धताओं के कारण नहीं आ सकता है। कुछ कामों में, आप सीधे मालिक से सहमत हो सकते हैं, लेकिन यह उस पर निर्भर करता है जहां वह काम करता है और उनके लचीलेपन पर।

    चेतावनी

    • अगर आप घर पर रहते हैं तो कुछ महिलाएं निराश हो जाती हैं, अन्य लोग इसे पसंद करते हैं। सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि आपकी पत्नी क्या चाहती है और तदनुसार व्यवस्थित हो।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • उपहार
    • फूल, चॉकलेट
    • रात के खाने या सामग्री के लिए बुकिंग
    • अगर आप घर पर रहें तो उनकी पसंदीदा फिल्म
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com