अपने पति के लिए एक बढ़िया वेलेंटाइन डे की योजना कैसे करें

इस साल आप अपने पति के लिए प्यार को मनाने के लिए एक परिपूर्ण वेलेंटाइन दिवस की योजना बनाकर अपने आप को दूर करने की कोशिश करें। यह जरूरी नहीं कि एक महंगी कार्यक्रम नहीं हो या complicato- अद्भुत वेलेंटाइन दिवस विचारशील विचारों और ध्यान विस्तार करने के लिए आप जानते हैं कि यह है कि वे आनंद लेंगे कर रहे हैं कर सकते हैं क्या करना चाहिए।

कदम

विधि 1

आप के लिए उपयुक्त एक कार्यक्रम दो बनाएँ
प्लान अ परफेक्ट वैलेंटाइन शीर्षक वाली छवि`s Day for Your Husband Step 1
1
एक रोमांटिक डिनर की योजना बनाएं रेस्तरां में खाने के लिए जा रहे वेलेंटाइन दिवस को मनाने का एक शानदार तरीका है, लेकिन इस कारण से आपको जगह ढूंढना मुश्किल हो सकता है या महंगा सेट मेनू के लिए अनुकूल होना पड़ सकता है यदि आप अपने पति के साथ रात के खाने के लिए बाहर जाना चाहते हैं, तो अपनी मेज को अच्छी तरह से पहले से बुक करना याद रखें। वैकल्पिक रूप से, अगर आप मौसम परमिट कर देते हैं, तो आप घर पर रात के खाने या रोमांटिक पिकनिक को बाहर का आयोजन कर सकते हैं।
  • अपने घर में दो लोगों के लिए रोमांटिक डिनर बनाने के लिए एक पेशेवर शेफ या एक प्रतिभाशाली दोस्त का किराया करें।
  • यदि उनमें से एक को वेलेंटाइन डे की शाम को काम करने के लिए मजबूर किया जाता है, तो दोपहर के भोजन के लिए एक छोटी बैठक आयोजित करने का प्रयास करें। संभवत: आपको दिन की मुख्य घटना बनाने के लिए पर्याप्त समय नहीं मिलेगा, लेकिन यह अभी भी एक रोमांटिक इशारा होगा
  • बिस्तर में नाश्ता उसे ला रहा है एक और बहुत ही आम रोमांटिक इशारा है यदि आपका साथी चादरों के बीच खाना पसंद नहीं करता है, तो बस उसके सामने उठने का प्रयास करें ताकि उसे नाश्ते के लिए तैयार हो। यह एक विचारशील और दयालु अधिनियम है।
  • यदि आपका पति बहुत ज्यादा खाना पकाने में प्यार करता है, तो उसे आपकी सभी प्रशंसा दें। उसे बताओ कि आप अपने व्यंजनों का स्वाद ले रहे हैं, शायद यह सुझाव दे रहे हैं कि आप कुछ खास तैयार करते हैं जो आप जानते हैं कि इसकी संभावनाएं हैं आप इसे बैठकर प्रशंसा कर सकते हैं क्योंकि यह स्टोव के माध्यम से चलता है
  • यहां तक ​​कि एक साथ खाना पकाने बहुत रोमांटिक हो सकता है अधिक मैला अवसर के लिए दो मिलान एप्रॉन खरीदने के लिए चुन सकते हैं।
  • यदि आप उसे लुभाना चाहते हैं, तो आप केवल एप्रॉन पहने हुए पकाने का सुझाव दे सकते हैं।
  • समय महत्वपूर्ण है यदि कार्यक्रम में रेस्तरां या घर पर एक बड़ा भोजन शामिल है, तो देर से खाते हैं। रोमांस के समय, रात के खाने के पूर्व में होना चाहिए अन्यथा, एक पूर्ण पेट हो रही है, आप बोझ या बहुत आपकी कंपनी आपसी आनंद लेने के लिए नींद लग रहा है हो सकता है।
  • प्लान अ परफेक्ट वैलेंटाइन शीर्षक वाली छवि`s Day for Your Husband Step 2
    2
    अपने आप को रॉयल्टी जैसे पीने की अनुमति दें यदि आप और आपके साथी शराब की तरह, इस अवसर के लिए कुछ खास उम्मीद करते हैं। अच्छा शराब या स्थानीय शिल्प बियर की एक बोतल खरीदें आप एक कॉकटेल बनाने के लिए आवश्यक सामग्री भी खरीद सकते हैं, जो आपको एक बरिस्ता में बदल कर दोनों को खुश और आश्चर्यचकित कर सकते हैं।
  • एक नया कॉकटेल का आविष्कार करें यदि आप रचनात्मक महसूस कर रहे हैं, तो आप अपने पति की पसंदीदा सामग्री का उपयोग करके व्यक्तिगत पेय तैयार कर सकते हैं। अगर आप घर से कुछ दिन बिताने की योजना बना रहे हैं, तो आप एक विशेष शराब का आविष्कार कर सकते हैं जो कहीं और आसानी से परिवहनीय है।
  • अपने विशेष पेय को एक नाम दें या उसे कामोद्दीपक के रूप में पेश करें।
  • बीयर को केवल अनौपचारिक अवसरों पर ही नहीं चलाया जाना चाहिए आप एक उच्च शराब सामग्री के साथ एक स्थानीय क्राफ्ट उत्पाद चुन सकते हैं और इसे वाइन ग्लास या शैंपेन बांसुरी का उपयोग कर सकते हैं।
  • एक अच्छा कारण है कि रेड वाइन को रोमांस की क्लासिक माना जाता है। सभी शराब में कामोत्तेजक प्रभाव हो सकते हैं, लेकिन रेड वाइन उन सभी को धड़कता है
  • प्लान अ परफेक्ट वैलेंटाइन शीर्षक वाली छवि`s Day for Your Husband Step 3
    3
    जीवंत कुछ व्यवस्थित करें किसने कहा कि वेलेंटाइन डे पर आपको कुछ शांत रोमांटिक पल खाने और खर्च करना है? यदि आप और आपके पति सड़क से बाहर रहना पसंद करते हैं, उदाहरण के लिए एक सैर, एक पहाड़ चढ़ाई या नौका यात्रा का आयोजन करें। यदि आप इसके बजाए नृत्य करना पसंद करते हैं, तो चार छलांग के साथ जाना
  • जोड़ों के लिए एक नया नृत्य जानने के लिए आप एक नृत्य कक्षा को बुक कर सकते हैं
  • यदि आप पहले से ही दो अनुभवी नर्तक हैं, तो आप कुछ गतिविधियों के साथ प्रयोग कर सकते हैं, जैसे कि एक्रॉयोगा, या शायद एक प्रलोभन पाठ्यक्रम में भाग लेते हैं।
  • एक रोमांटिक पिकनिक के लिए पैर पर एक अद्भुत प्राकृतिक दृश्यों तक पहुंचें
  • आप फरवरी में जहां एक क्षेत्र में रहते हैं वहाँ बर्फ है, आइस स्केटिंग जाना, tobogganing का आनंद या एक रोमांटिक वापसी में एक रात बिताते हैं।
  • प्लान अ परफेक्ट वैलेंटाइन शीर्षक वाली छवि`s Day for Your Husband Step 4
    4
    एक यात्रा ले लो अपने आप को एक नई जगह में खोजना, दिन को और अधिक विशेष बना देगा। पास के शहर में सप्ताहांत की योजना बनाएं या दूर की जगह पर जाने के लिए सस्ती उड़ान का पता लगाएं। सुनिश्चित करें कि यात्रा भी उत्सवों का हिस्सा है दिलचस्प स्थानों पर एक साथ देखने और स्टॉप की योजना बनाने के लिए आपके साथ वीडियो लें
  • विमान को लेने या कार का उपयोग करने के बजाय, लंबी ट्रेन की सवारी लेने के लिए मुद्रा। आप इयरफ़ोन का उपयोग करके रोमांटिक फिल्में देख सकते हैं और आपके द्वारा तैयार किए गए स्वादिष्ट स्नैक्स का आनंद ले सकते हैं।
  • होटल में सो जाओ अगर आप शहर से बाहर की यात्रा की योजना नहीं कर सकते, तो एक रात के लिए होटल के कमरे की बुकिंग करने पर विचार करें। यहां तक ​​कि अगर आप एक वास्तविक छुट्टी नहीं कर सकते हैं, तो आपको अपने सामान्य दिनचर्या पर छड़ी नहीं है
  • एक साथ करने के लिए एक गतिविधि की अनुसूची जो दोनों कृपया कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, आप एक स्पा या प्राकृतिक शिखर पर शिविर में एक दिन बुक कर सकते हैं
  • विधि 2

    सही माहौल बनाएं
    प्लान अ परफेक्ट वैलेंटाइन शीर्षक वाली छवि`s Day for Your Husband Step 5
    1
    अवसर के लिए तैयार जो भी प्रोग्राम आपने व्यवस्थित किया है, वह नया या कुछ नया जो आपको पसंद है, पहनकर इस अवसर को और अधिक विशेष बना देगा यदि आपने स्कर्ट या पोशाक दिखाने का फैसला किया है, तो सुनिश्चित करें कि आप अपनी ताकत को कैसे उजागर करें। यदि आप इसके बजाय पैंट पसंद करते हैं, तो आप एक सूट और कम कटौती का चयन कर सकते हैं रेशम या मखमल जैसे स्पर्श करने के लिए सुखद कपड़े चुनें अगर आपको भयभीत होने का डर नहीं है, तो कुछ लाल पहनें
    • अंतरंग के लिए विशेष ध्यान दें आपके द्वारा इस अवसर के लिए चुना गया कपड़े के तहत सुंदर अधोवस्त्र पहने हुए यह सुनिश्चित कर लेंगे कि इसे भी लेना वेलेंटाइन की गतिविधियों का एक अभिन्न हिस्सा बन जाएगा। आप एक पेटी, एक शरीर या जाँघिया या प्रभाव शॉर्ट्स की एक जोड़ी के लिए विकल्प चुन सकते हैं "मैं देख रहा हूं कि मैं नहीं देख सकता" गार्टर बेल्ट या स्टॉकिंग्स के साथ संयुक्त
    • उसके लिए कुछ भी विशेष खरीदें यदि आपका पति सुंदर कपड़े पहनना पसंद करता है, तो उसे एक उपहार दें उस चीज़ को खरीदें जो आपको पता है कि वह पसंद करता है या सोचता है कि वह उसे विशेष रूप से उत्साहित कर सकता है।
    • वही अवधारणा जो आप पर लागू होते हैं उसके लिए भी प्रभावी हैं आप रात के खाने के दौरान या किसी और अंतरंग चीज़ के लिए कपड़े दिखाने का विकल्प चुन सकते हैं जो आपके लिए सिर्फ पहनेंगे यदि आपने वेलेंटाइन डे पर एक साथ करने के लिए एक खेल की गतिविधि की योजना बनाई है, तो आप कपड़ों के एक टुकड़े को चुन सकते हैं जो आपके मर्दान पर प्रकाश डाला है, उदाहरण के लिए एक तंग टैंक टॉप।
    • यदि आपका पति अपने कपड़े चुनने को पसंद करता है, तो समय पर कार्य करें उसे बताएं कि आप उसे कुछ विशेष खरीदना चाहते हैं और सही परिधान ढूंढने के लिए एक साथ खरीदारी कर सकते हैं (या कुछ ऑनलाइन साइट पर जाएं)।
  • प्लान अ परफेक्ट वैलेंटाइन शीर्षक वाली छवि`s Day for Your Husband Step 6
    2
    एक अच्छी जगह पर जाएं या अपने घर को सुशोभित करें जिस वातावरण में आप वेलेंटाइन डे मनाएंगे, वह सुंदर होगा। आप एक स्टाइलिश रेस्तरां को बुक कर सकते हैं, सूर्योदय यात्रा ले सकते हैं या सूर्यास्त पर समुद्र तट पर जा सकते हैं। आपके स्वाद पर निर्भर करते हुए, आप और आपका पति फूल के बगीचे में होने, एक कला डेको थिएटर या भित्तिचित्रों से भरी जगह की प्रशंसा कर सकते हैं।
  • यदि आप अपने घर को सजाने के लिए चाहते हैं, तो गर्म या अंधेरे टोन में एक मेज़पोश का उपयोग करें। कुछ सामान्य या अस्थायी लालटेन या मोमबत्तियां जोड़ें। यदि आपके पास मोमबत्ती धारक नहीं है, तो आप शराब की पुरानी बोतलों का उपयोग कर सकते हैं।
  • सफाई करो विकार बेईमानी पैदा करता है और इसे फेस्टों के साथ मास्किंग करता है और सजावट पर्याप्त नहीं है अगर आपने घर पर वेलेंटाइन डे का जश्न मनाने का फैसला किया है, तो साफ-सुथरा। विशेष रूप से, काम या तैयारी के साथ करना है कि सभी वस्तुओं को छिपाने।
  • एक फूलदान में कुछ ताजे फूल रखो और मेज़पोश पर या फ्लोटिंग मोमबत्तियों के आसपास कुछ पत्ती शूट करें।
  • भोजन आपको सभी प्रकार की scents प्रदान कर सकता है, लेकिन सुगंधित फूलों की खरीद या धूप की धूप जलाते हुए वांछित वातावरण तैयार करने में मदद मिल सकती है।



  • प्लान अ परफेक्ट वैलेंटाइन शीर्षक वाली छवि`s Day for Your Husband Step 7
    3
    यह भोजन की तरह खुशबू आ रही है ऐसा लगता है कि कुछ सुगंध पुरुष उत्तेजना को बढ़ाने में सक्षम हैं। अजीब तरह से, इन सुगंधों में से अधिकांश भोजन में पाए जा सकते हैं। कद्दू और लैवेंडर का संयोजन विशेष रूप से प्रभावी माना जाता है, इसके बाद नद्यपान और मिठाई पैनकेक्स के बीच होता है। यहां तक ​​कि संतरे, लैवेंडर, कोला पागल, घाटी के लिली, मक्खन पॉपकॉर्न, वेनिला और कस्तूरी की गंध बहुत उत्तेजक हैं।
  • उस सुगंध का उपयोग करें जिसमें लैवेंडर, नारंगी, कस्तूरी या घाटी के लिली के नोट हैं।
  • लैवेंडर सार के कुछ बूंदों के अतिरिक्त के साथ एक कद्दू पाई तैयार करें। खाने से पहले ओवन से बाहर निकलना ताकि घर में नशे की सुगंध के साथ पानी भर गया हो।
  • कॉकटेल तैयार करने के लिए सामग्री प्राप्त करें "रम और कोला" और एक नद्यपान पुआल का उपयोग करके इसे पीना
  • प्लान अ परफेक्ट वैलेंटाइन शीर्षक वाली छवि`s Day for Your Husband Step 8
    4
    एक हंसमुख संगीत पृष्ठभूमि बनाएं आप शास्त्रीय संगीत का एक प्लेलिस्ट बनाने के लिए परीक्षा हो सकती है, लेकिन कुछ अध्ययनों से पता चला है पुरुष उत्तेजना का सकारात्मक प्रभाव पड़ता है कि उत्साहित संगीत, जबकि एक उदास मूड उत्प्रेरण बिल्कुल विपरीत परिणाम पैदा करता है। तो आप जाज या हिप हॉप गाने पसंद करते हैं जो सकारात्मक कंपन को उत्तेजित करते हैं।
  • वॉल्यूम नीचे रखें ताकि आप चैट कर सकें
  • प्लान अ परफेक्ट वैलेंटाइन शीर्षक वाली छवि`s Day for Your Husband Step 9
    5
    अकेले रहो यदि आपके बच्चे हैं, तो एक दाई खोजें और घर छोड़ दें यदि आप बजाय रोमांटिक डिनर को व्यवस्थित करना पसंद करते हैं, तो किसी पारिवारिक सदस्य से उनकी देखभाल करें या किसी मित्र के साथ सोने के लिए उन्हें भेजें। यदि आप मित्र के साथ या परिवार के अन्य सदस्यों के साथ साझा करते हैं, जिन्हें आप जानते हैं तो शाम के लिए घर पर रहेंगे, अपने कमरे में अपनी रोमांटिक तारीख को व्यवस्थित करें और न कि रसोई में।
  • विधि 3

    इस अवसर को अनुकूलित करें
    प्लान अ परफेक्ट वैलेंटाइन शीर्षक वाली छवि`s Day for Your Husband Step 10
    1
    निर्धारित करें कि किस प्रकार का उपहार आपके पति के लिए सबसे अधिक मूल्य देता है हर बार जब आप किसी को उपहार देते हैं, तो वह उस व्यक्ति को कुछ कहने की तरह है वेलेंटाइन डे के लिए आश्चर्यजनक बनाने के लिए आप अपने पति से क्या बात करना चाहते हैं? "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ" यह कहना आसान है "मैं आपको प्यार करता हूं और मैं हर सप्ताहांत चलने की प्रतिबद्धता रखने में आपकी सहायता करने का इरादा रखता हूं" नए चलने वाले जूते की अच्छी जोड़ी के माध्यम से संवाद करना आसान है
    • अपने आप से पूछें कि क्या आप सार्वजनिक रूप से किए गए प्रेम के बारे में और अधिक सराहना करते हैं, तुम्हारा हस्तनिर्मित निर्माण, एक अत्यंत व्यावहारिक वस्तु या कुछ ऐसा जो आपके गुणों में से एक के लिए आपकी प्रशंसा को व्यक्त करता है
    • वेलेंटाइन डे से संबंधित आदतों की उपेक्षा न करें क्या आपका पति फूल, चॉकलेट, रेड वाइन या शैंपेन को प्यार करता है? तो क्लासिक पर जाओ!
  • प्लान अ परफेक्ट वैलेंटाइन शीर्षक वाली छवि`s Day for Your Husband Step 11
    2
    अपनी कल्पना करो एक अनुभव के बारे में सोचो जो आप हमेशा करना चाहते थे, लेकिन कभी एहसास नहीं हुआ। अपने पति से पूछें अगर उनके पास कोई विशेष फंतासी है यदि आप शर्मीली दिखते हैं या कहते हैं कि आपके पास नहीं है, हार न दें: उन्हें समझने के लिए उन्हें बताएं कि आप उनसे सुनने के लिए तैयार हैं। आप वेलेंटाइन डे के आगमन से कई हफ्ते पहले उससे बात कर सकते हैं लेकिन आप उसी दिन बातचीत शुरू कर सकते हैं।
  • संभावना के लिए तैयार रहें कि आपकी कल्पनाएं अशिष्ट या उबाऊ लगती हैं। बिना किसी निर्णय के सुनें और आवेगहीन प्रतिक्रियाओं से बचें।
  • आप अपनी हर इच्छा को संतुष्ट करने के लिए बाध्य नहीं हैं क्योंकि आपने इसे एक भागीदार बना दिया है हालांकि, इसके बारे में बात करने से इसे ध्यान में रखते हुए विचार किया जाता है।
  • यदि आप अपनी परस्पर फंतासी को संतुष्ट करने का निर्णय लेते हैं, तो इसके बारे में शुरू करने से पहले अच्छी तरह से बात करें। अपनी सहमति प्राप्त करने के बिना कुछ भी कार्यक्रम न करें!
  • यदि आप नए कामुक खेल के साथ प्रयोग करना चाहते हैं, तो सुरक्षा के एक शब्द का निर्णय लें। अगर किसी भी क्षण में आप में से एक को असहज महसूस होना चाहिए, तो आपको इसे तुरंत उच्चारण करना होगा!
  • प्लान अ परफेक्ट वैलेंटाइन शीर्षक वाली छवि`s Day for Your Husband Step 12
    3
    उसे सूचित करें, लेकिन कुछ आश्चर्य शामिल हैं अपने पति को यह बताएं कि आप वेलेंटाइन डे के लिए कुछ विशेष आयोजन कर रहे हैं, जिसमें आप एक या दो हफ्ते पहले अग्रिम में यह सुनिश्चित कर लें कि आप कोई अन्य प्रतिबद्धता नहीं बनाते हैं। यदि आपके पास इसके बारे में पहले से ही विचार है, तो स्वयं समन्वयित करने का प्रयास करें कुछ भी नहीं मना है कि हर कोई उत्सव का एक हिस्सा का ख्याल रखता है
  • उसे सब कुछ विस्तार से न बताएं, कुछ तत्वों को आश्चर्यचकित होना चाहिए, उदाहरण के लिए उपहार या विशेष मिठाई
  • याद रखें कि आश्चर्य की जाने वाली योजनाएं आम तौर पर आनंद से अधिक उत्तेजक हैं
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com