खर्च करने के बिना एक रोमांटिक नियुक्ति की योजना कैसे करें

एक विशेष शाम के लिए कुछ नया और दिलचस्प बनाना एक वास्तविक चुनौती हो सकती है साधारण में गिरना आसान है या इस तरह की शाम से बचने के लिए मोहक हो सकता है, खासकर डर के लिए कि एक सुखद शाम बिताने के लिए यह भाग्य खर्च करना आवश्यक है। यह बस गलत है अगले रोमांटिक शाम के लिए इन चरणों का पालन करें, आपके प्रियजन और आपके वॉलेट दोनों आपके लिए आभारी होंगे!

कदम

बजट में रहकर एक रोमांटिक शाम की योजना बनाएं

एक बजट पर एक रोमांटिक शाम योजना शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
रोमांटिक होने का कुछ सुझाव पढ़ें यहां तक ​​कि सबसे रोमांटिक शाम उबाऊ या अप्रिय भी हो सकता है अगर यह सही रवैया के साथ नहीं है।
  • एक बजट पर एक रोमांटिक शाम योजना शीर्षक वाली छवि चरण 2
    2
    शाम को उसके पसंदीदा डिश पकाने के साथ उसके साथ शुरू करो इसे मज़ेदार, चंचल बनाओ कुछ अच्छे संगीत भी रखो या जब आप खाना बनाते हैं, तो अपने प्रियजन को आराम और आराम करो, आप रात के भोजन के लिए तैयार होने के दौरान कुछ शांति का आनंद लेने के लिए भी गर्म स्नान तैयार कर सकते हैं। नरम रोशनी, मोमबत्तियों के साथ रोमांटिक सेटिंग बनाएं, सर्वश्रेष्ठ व्यंजन डालना और सबसे सुंदर चश्मा फिर वापस बैठो, आराम करो, एक-दूसरे की कंपनी का आनंद लें और आपने जो खाना तैयार किया है।
  • एक बजट पर योजनाबद्ध एक रोमांटिक शाम शीर्षक शीर्षक छवि 3
    3
    रात के खाने के बाद, पड़ोस में, पार्क में, समुद्र तट पर या प्रकृति के भंडार में रोमांटिक चलना चलना आपको विचारों और भ्रमों के आदान-प्रदान के घनिष्ठ माहौल को रखने का अवसर देगा, जबकि व्यायाम आपको वजन कम करने से रात के भोजन को रोक देगा।
  • एक बजट पर एक रोमांटिक शाम योजना शीर्षक वाली छवि चरण 4
    4
    तारों को देखो यदि यह ठंड के बाहर है, तो कुछ कंबल और एक थर्मस गर्म पेय के साथ लाओ, तो आप तारामंडल की प्रशंसा करने के लिए तैयार होंगे। यदि मौसम अनुकूल है, तो आप सितारों का एक शावर भी देख सकते हैं।



  • एक बजट पर एक रोमांटिक शाम योजना शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    पहले कमरे में फर्श को साफ करें, कुछ संगीत डालें और आप नृत्य कर सकते हैं। लेंस परिपूर्ण हैं लेकिन आप कुछ लयबद्ध या मज़ेदार भी हो सकते हैं, यदि आप थोड़ा सा पागल व्यवहार करना चाहते हैं, तो आप कुछ ब्रेक डांस चाल के साथ स्वयं का परीक्षण कर सकते हैं!
  • एक बजट पर एक रोमांटिक शाम योजना शीर्षक वाली छवि चरण 6
    6
    एक साथ एक फिल्म देखें। कुछ के लिए अपील जो दोनों के लिए अपील आप एक पुस्तकालय से एक फिल्म भी उधार ले सकते हैं यह आपको एक नरम कंबल के तहत लाड़ प्यार करने का अवसर देगा, और यदि यह ठंड के बाहर है, तो आप एक स्वादिष्ट हॉट चॉकलेट या एक अच्छा चाय बना सकते हैं। पर्यावरण को और भी अधिक स्वागत करने के लिए सुगंधित एक छोटी धूप या हल्के मोमबत्ती जलाएं
  • एक बजट पर एक रोमांटिक शाम योजना शीर्षक वाली छवि चरण 7
    7
    टेबल गेम बनाएं या कार्ड खेलें आनंददायक प्रतिस्पर्धा का कुछ हिस्सा चीजों को और अधिक मजेदार बना देगा। आप कह सकते हैं कि यह चीज़ स्पिसियर बना सकती है "अगर मैं जीतता हूँ, तो आपको करना होगा .... "।
  • एक बजट पर एक रोमांटिक शाम योजना शीर्षक वाली छवि चरण 8
    8
    याद रखें कि मालिश आराम, अंतरंग और मुफ्त हैं आपको केवल एक विशिष्ट तेल चाहिए। हालांकि, आप लोशन, हाथ क्रीम या वनस्पति तेल भी इस्तेमाल कर सकते हैं।
  • टिप्स

    • किसी को अपने बच्चों को रात के लिए रखने के लिए कहें जब सभी पक्षों से चल रहे बच्चों को सही माहौल बनाना मुश्किल हो सकता है, तो संभवतः सबसे अनुचित क्षण में दखल हो सकता है यदि पैसे एक समस्या है, तो एक और जोड़ी के साथ एक बच्चा सम्बन्धी विनिमय करने की पेशकश करें इस तरह आप नॅनीज़ में पैसे खर्च किए बिना रोमांटिक शाम का आनंद ले सकते हैं और दो अन्य लोगों को उनके मुंह में मजा करने का मौका दे सकते हैं!
    • यदि आप दोनों कैंपिंग प्यार करते हैं, तो प्रकृति में रात बिताते हुए वास्तव में रोमांटिक और सस्ती हो सकते हैं
    • यदि आस-पास आतिशबाजी है, तो वे एक रोमांटिक शाम खर्च करने का अवसर प्राप्त कर सकते हैं, एक पिकनिक रात्रिभोज के साथ सशस्त्र और आरामदायक कंबल।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com