कैसे एक रोमांटिक Cenetta पकाने के लिए

यदि आप उस व्यक्ति के लिए रोमांटिक रात का खाना बनाना चाहते हैं, तो आपको खुद को व्यवस्थित करना होगा पकाने के लिए व्यंजनों की पसंद, उनकी तैयारी और सही माहौल, एक अच्छी शाम को टेट-ए-टेट की योजना बनाने में सभी महत्वपूर्ण तत्व हैं।

कदम

भाग 1

व्यंजन चुनें
इत्र शीर्षक कुक प्रेमपूर्ण भोजन चरण 1
1
अपने साथी की एलर्जी को ध्यान में रखें अपने पसंदीदा नुस्खा पुस्तकों के माध्यम से ब्राउज़ करना शुरू करने से पहले, आपको पहले अपने एलिसियों को खाने की एलर्जी पर विचार करना चाहिए। हेज़लनट के लिए नाजुक मिठाई तैयार करने के लिए उपयुक्त नहीं है और फिर याद रखें कि आपका साथी (या उसके साथी) सूखे फल से एलर्जी है। यदि आवश्यक हो, तो अपने साथी की सभी एलर्जी और भोजन असहिष्णुता की सूची बनाएं और उन व्यंजनों की तुलना करें जो आप करना चाहते हैं।
  • आपको अपने साथी के भोजन विकल्पों पर विचार करना चाहिए। शायद एक स्टेक एक शाकाहारी लड़की के लिए बहुत अच्छी तरह से नहीं होगा। आप कुछ डिश के बारे में भी सोच सकते हैं जो आपके साथी द्वारा निश्चित रूप से सराहना की जाएगी और इसे मेनू में शामिल करने का प्रयास करें।
  • कुक रोमांटिक भोजन के शीर्षक वाला चित्र चरण 2
    2
    एक डिश (या व्यंजन) चुनें जो आप अच्छी तरह से पका सकते हैं जब आप रात के खाने के बारे में सोचते हैं, तो पहले से पकाए गए व्यंजनों पर चिपकाएं Soufflé के लिए एक नया नुस्खा एक (संभावित यादगार) आपदा में बदल सकता है यदि आप बल्कि साधारण व्यंजन चुनते हैं, तो सारी तैयारी भी कम तनावपूर्ण होगी इस विशेष अवसर पर आपके परिवार की पसंदीदा नुस्खा के बाद फेट्टूक्वीन एला बोस्काओला को खाना पकाने में कुछ भी गलत नहीं है।
  • प्रस्तुति को ध्यान में रखते हुए अतीत में आपके द्वारा पकाया गया विस्तृत व्यंजनों पर विचार करें। वैकल्पिक रूप से, कुछ भिन्नता के बारे में सोचें कि आप किसी ऐसे नुस्खा में शामिल हो सकते हैं जिसे आपने पहले कभी नहीं लगाया है और आपको यकीन है कि आप सफलतापूर्वक तैयार कर सकते हैं।
  • आप इंटरनेट को ब्राउज़ कर सकते हैं या विकी पर प्रकाशित व्यंजनों की तलाश कर सकते हैं जो आपके कौशल स्तर से मेल खाते हैं और अच्छे रेटिंग प्राप्त करते हैं।
  • कोशिश करने के लिए यहां कुछ व्यंजन हैं: फ़िल्ट मैग्नॉन, रिसोट्टो, झींगे, निकोसिस सलाद और फ्रांसीसी मैकरोन (मिठाई के लिए).
  • कुक रोमांटिक भोजन का शीर्षक चित्र 3
    3
    निर्धारित करें कि कितने पाठ्यक्रमों की सेवा करें यदि आप विभिन्न व्यंजन तैयार करने की योजना बना रहे हैं, तो सही संगत बनाने की कोशिश करें। एक बार जब आप मुख्य व्यंजन को चुना है, एक क्षुधावर्धक (या ऐपेटाइज़र) और एक मिठाई के साथ मेनू को पूरा, खोल सकते हैं और expertly आपके खाने को बंद करने के क्रम में। उन सामग्रियों के बारे में सोचें जो आप मुख्य पाठ्यक्रमों में उपयोग करने की योजना बनाते हैं, फिर तय करें कि किस प्रकार के ऐपेटाइज़र और डेसर्ट एक-दूसरे के साथ अच्छे होते हैं
  • सिद्धांत रूप में, यह एक विशेष प्रकार के व्यंजनों का पालन करने के लिए बेहतर है। उदाहरण के लिए, यदि आपको लगता है कि फेट्टूक्वीन एला बोस्काओला और चिकन और सब्जियों का एक दूसरा मुख्य व्यंजन होगा, तो आपको इतालवी ऐपेटाइज़र और डेसर्ट पर रहना चाहिए। आप हेम में लिपटे कैपेरस सलाद या तरबूज के साथ रात का खाना शुरू करने पर विचार कर सकते हैं (दोनों को तैयार करना आसान है, भले ही आपने उन्हें पहले कभी नहीं किया है), और शाम को आइसक्रीम और मिठाई के लिए ताजा फल के साथ समाप्त कर दें।
  • कुक प्रेमपूर्ण भोजन चरण 4 नामक छवि
    4
    मेनू लिखें (वैकल्पिक)। व्यंजनों को चुनने के बाद, आप टेबल पर डाल करने के लिए एक अच्छा मेनू बना सकते हैं ताकि आपके साथी इसे नीचे बैठकर ही पढ़ सके। प्रत्येक कोर्स को दोहराएं और प्रत्येक डिश के तहत मुख्य सामग्री लिखने पर विचार करें, क्योंकि आप अक्सर रेस्तरां में देखते हैं
  • कुक रोमांटिक भोजन शीर्षक वाला चित्र चरण 5
    5
    भाग्यशाली शाम से पहले कुछ व्यंजनों की कोशिश करें। आप प्लेटों की एक जोड़ी के बीच तय नहीं कर पाते हैं या एक नुस्खा है कि आप पहले कभी नहीं पकाया गया है की कोशिश कर के बारे में सोच रहे हैं, यह अधिक होने के कारण नोटिस, मौसम की अनुमति के साथ प्रयोग के लिए उपयुक्त है। इस तरीके से, आप समझेंगे कि यदि आप क्या खाना बनाना चाहते हैं तो यह सफलता होगी।
  • कुछ प्रयास करें, आप कुछ अनुभव प्राप्त करेंगे, उपयोगी होगा यदि आप अपने खाने की तैयारी के दौरान पैदा होने वाली किसी भी समस्या को हल करना पड़े: थोड़ा या अधिक कुकते हुए मांस, पास्ता बर्तन में बहुत लंबा छोड़ दिया।
  • कुक रोमांटिक भोजन के शीर्षक वाला चित्र चरण 6
    6
    बहुत मजबूत गंध के साथ व्यंजनों से बचने की कोशिश करें। रोमांटिक शाम के लिए यह सुनिश्चित करें कि आपकी रसोई बैठक की रोमांटिक तरफ से समझौता नहीं करती, उदाहरण के लिए, उन व्यंजनों को मछली या लहसुन की एक मजबूत गंध की विशेषता है। यदि आप प्यार करते हैं, तो उस व्यक्ति को चुंबन इतना भावुक नहीं होगा यदि श्वास उबला हुआ ब्रोकोली का स्वाद होगा।
  • कुक रोमांटिक भोजन चरण 7 नामक छवि
    7
    उन खाद्य पदार्थों से बचने की कोशिश करें जो आंतों के सूजन के कारण आप और आपके साथी दोनों को सूजन कर सकते हैं। अशुद्ध-सुगंधित व्यंजनों की तरह, यदि पेट में उल्टा होने वाला व्यंजन निकलता है, तो संभव है, यदि संभव हो तो। शाम के मध्य में बेख़बर और पेट फूलना रोमांटिक माहौल से समझौता करने की संभावना है यदि आपका साथी एक ऐसी प्रकार है जो आपको इस प्रकार की शारीरिक आवश्यकताओं के सामने परेशान करता है बेशक, भोजन करते समय सभी अलग-अलग प्रतिक्रिया देते हैं, लेकिन आम तौर पर सबसे अधिक गैस के कारण खाद्य पदार्थों में शामिल हैं:
  • सेम और मसूर
  • ब्रोकोली, मटर, asparagus और फूलगोभी जैसी सब्जियां
  • आड़ू, खुबानी, कच्चे सेब और नाशपाती सहित फल।
  • दूध और डेयरी उत्पादों
  • कुक रोमांटिक भोजन चरण 8 नामक छवि
    8
    रात के खाने के दौरान क्या खाएं शराब की एक अच्छी बोतल के साथ व्यंजनों को बाँटने पर विचार करें। पसंद आप जो व्यंजन खाएंगे उसके प्रकार पर निर्भर करेगा। हालांकि, अगर आपको शराब पसंद नहीं है, तो एक गैर-अल्कोहल पेय की संभावना पर विचार करें, जैसे कॉकटेल शर्ली मंदिर.
  • यदि आप शराब के बारे में सोच रहे हैं, तो क्लिक करें यहां.
  • भाग 2

    व्यंजन खाना बनाना
    कुक रोमांटिक भोजन शीर्षक से चित्र 9
    1
    गुणवत्ता सामग्री चुनें एक बार तैयार करने के लिए आपने क्या चुना है, खरीदने के लिए आपको क्या चाहिए। पसंद ताजा और अच्छी गुणवत्ता वाली सामग्री पर पड़ना चाहिए उदाहरण के लिए, यदि आप मांस पकाने जा रहे हैं, तो अच्छा कट चुनें। यदि आप कर सकते हैं, तो अपने रोमांटिक डिनर से एक या दो दिन खरीदारी करें।
    • याद रखें कि यदि सामग्री ताजा होती है, तो वे व्यंजनों को अधिक स्वाद देते हैं, इसलिए उनकी ताजगी के बारे में सावधान रहें।



  • कुक रोमांटिक भोजन नाम की छवि 10 कदम
    2
    अनुमान करें कि प्रत्येक डिश को तैयार करने में कितना समय लगेगा आपका लक्ष्य सही समय पर सब कुछ तैयार करना है। इसलिए, यह निर्धारित करें कि सब कुछ खाने के लिए बैठे बैठे पांच मिनट पहले मेज पर होगा। उदाहरण के लिए, अगर रिसोट्टो की तैयारी आधे घंटे से ज्यादा हो जाती है, जबकि सिर्फ 15 मिनट में चिकन बनाती है, अलग-अलग समय पर खाना पकाने शुरू करना जरूरी है। अपने खाना पकाने कार्यक्रम की योजना बनाने के लिए:
  • प्रत्येक डिश को पकाने के लिए आवश्यक समय लिखें और फिर उस से तैयार करना शुरू करें जिससे अधिक आवश्यकता हो।
  • यदि आपको कुछ उबाल लें, तो पानी को उबालने के लिए (आमतौर पर लगभग 10 मिनट) पानी लेते समय पर विचार करना मत भूलना। वही लागू होता है जब ओवन की गर्मी की आवश्यकता होती है (यह ओवन और तापमान निर्धारित करने के लिए निर्भर करता है)।
  • कुक रोमांटिक भोजन शीर्षक वाला चित्र, चरण 11
    3
    इसे आप क्या पकाया ठंडा नहीं है। यदि आप प्रीसेट समय छोड़ देते हैं और एक प्लेट सभी के समक्ष तैयार है, तो उसे गर्म रखने की कोशिश करें, उसे एक कंटेनर में ढक्कन के साथ रखें। आप बर्तन को ठंडा करने से रोक सकते हैं, उन्हें कम तापमान पर ओवन में डाल सकते हैं, लेकिन उन्हें बहुत अधिक समय तक नहीं छोड़ें, अन्यथा वे सूखा या अधिक पका सकते हैं इसके अलावा, गर्मी करने के लिए आपको स्टोव पर रख सकते हैं जो आपको कम गर्मी पर चलने से पकाया जाता है।
  • यदि आप इसके बिना कर सकते हैं, माइक्रोवेव पर भरोसा करने की कोशिश न करें जो आपने पकाया है।
  • कुक रोमांटिक भोजन का शीर्षक चित्र 12
    4
    नमक के उपयोग को सीमित करें हर कोई नमक की मात्रा पर एक अलग राय है गलतियों को डिफ़ॉल्ट रूप से बनाने की कोशिश करें, क्योंकि आप इसे जोड़कर हमेशा व्यंजन सही कर सकते हैं। मेज पर नमक के प्रकार के बरतन रखें ताकि आपका साथी तय कर सके कि क्या इसे जोड़ना है, यदि आप चाहें तो
  • कुक रोमांटिक भोजन चरण 13 का शीर्षक चित्र
    5
    प्लेट को खाना या उस ट्रे पर रखें जहां से आप सेवा कर सकते हैं। यदि आपने गर्म व्यंजन तैयार किए हैं, तो उन्हें उन कंटेनरों में रखने पर विचार करें जो खाने के समय तक गर्म रहें। हालांकि, अगर एपेटाइज़र या यहां तक ​​कि मुख्य व्यंजन ठंडा हैं, तो उन्हें देखभाल और स्वाद के साथ तैयार करने की कोशिश करें। यहां तक ​​कि आँख भी इसका हिस्सा चाहता है
  • अतिरिक्त स्पर्श देने के लिए, आप भोजन के बगल में पकवान में कुछ फूल डाल सकते हैं
  • कुक रोमांटिक भोजन का शीर्षक चित्र 14
    6
    अपने विशेष अतिथि के आने से पहले साफ करने का प्रयास करें। एक बार खाना पकाने के बाद, गर्म रखने के लिए सब कुछ व्यवस्थित करें और व्यवस्थित करें, बर्तन और रसोईघर धो लें
  • आप समय नहीं है, तो, पकाया भोजन के अवशेषों से व्यंजनों साफ सिंक गर्म पानी भरने और उन्हें अंदर विसर्जित ताकि अगले दिन आप उन्हें धोने के लिए मुसीबत नहीं होगा।
  • भाग 3

    वातावरण बनाएँ
    कुक रोमांटिक भोजन नाम से छवि चरण 15
    1
    टेबल सेट. आम तौर पर, पकाना शुरू करने से पहले इस कार्य को पूरा करना बेहतर होता है एक अच्छी मेज़पोश रखो और सीटें के लिए नैपकिन जोड़ें। फ्लैट प्लेटें और पैंदा और कटलरी सिस्टम को संयोजित करने का प्रयास करें।
    • उदाहरण के लिए, यदि आप मांस खाते हैं, तो स्टेक चाकू डाल दें, ताकि यह कटौती करने के लिए जटिल नहीं हो।
  • कुक रोमांटिक भोजन शीर्षक वाला चित्र, चरण 16
    2
    प्रकाश कुछ मोमबत्तियाँ मोमबत्तियां शाम के रोमांटिक माहौल में अच्छा स्पर्श करती हैं। रोशनी नीचे बारी और कमरे में और मेज पर विशेष स्थानों में मोमबत्तियों को जगह।
  • हालांकि, मोमबत्तियों का उपयोग करने के लिए ध्यान रखें, जो बहुत खुशबूदार नहीं देते हैं वास्तव में बहुत अधिक सार तत्व, भोजन के स्वाद के साथ हस्तक्षेप कर सकते हैं। तटस्थ और हल्के या गैर-सुगंधित सुगंध के साथ मोमबत्तियां चुनें।
  • कुक रोमांटिक भोजन नाम की छवि चरण 17
    3
    फूलों के फूलदान का उपयोग करें या गुलाब की पंखुड़ियों का उपयोग करें। एक और अधिक विशेष रात के खाने के लिए, आप फूलदान में ताजे फूल डाल सकते हैं और इसे टेबल के मध्य में रख सकते हैं। हालांकि, यह सुनिश्चित कर लें कि वे बहुत लंबा नहीं हैं, अन्यथा आपको रात के खाने के दौरान आपको कुछ कठिनाई होगी।
  • आप कुछ गुलाब की पत्तियां भी प्राप्त कर सकते हैं और इसे मेज पर फैला सकते हैं या अपने साथी की प्लेट पर रख सकते हैं।
  • कुक रोमांटिक भोजन नाम की छवि चरण 18
    4
    कुछ संगीत डालें ऐसे गीतों का चयन करें जो दोनों के लिए अपील करते हैं, लेकिन उन्हें कम मात्रा में रखें ताकि वे आपको परेशान न करें और आपको अपनी बातचीत से विचलित कर दें। गैर-गाया संगीत शैलियों, जैसे जाज, शास्त्रीय संगीत या स्पेनिश गिटार पर विचार करें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com