अपॉइंटमेंट कैसे व्यवस्थित करें

आपको साहस मिला, आपने उस व्यक्ति से बाहर आने के लिए कहा जिसे आप पसंद करते हैं और उनका जवाब "हां!" और अब? चाहे आप क्लासिक और विश्वसनीय घटना का चयन करें जिसमें डिनर और फिल्में हों या कुछ और साहसी हों, मुख्य लक्ष्य रोमांटिक नोट के साथ कुछ मजेदार योजना बनाना है। जब तक आप अपने साथी की वरीयताओं पर थोड़ा सा प्रतिबिंबित करते हैं, तब तक आपके पास कुछ सुखद क्षण होंगे।

कदम

भाग 1

कोई गतिविधि चुनें
योजना एक तिथि चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
जब आप सुरक्षित पक्ष पर होते हैं तो कुछ मज़े करो मौलिक कदम एक जगह चुनने के लिए होगा पहली क्लासिक नियुक्तियां विभिन्न स्थानों पर होती हैं, जैसे क्षेत्र में शॉपिंग सेंटर, सिनेमा (शॉपिंग सेंटर से जुड़ा जा सकता है) या एक अच्छा रेस्तरां कुछ नियुक्तियां बहुत सरल हो सकती हैं, जैसे कि दूसरे व्यक्ति के घर जाकर या आइसक्रीम को एक साथ मिलें। यह आप ही है जो फैसला करता है कि आपके लिए और उसके लिए सबसे अच्छा क्या है अगर आप उस व्यक्ति के बारे में अच्छी तरह से नहीं जानते हैं जो आप नियुक्ति के लिए बाहर लाएंगे, तो आप क्लासिक अपॉइंटमेंट गतिविधि का विकल्प चुन सकते हैं जो ज्यादातर लोगों के लिए अपील करता है। इस तरह से एक अच्छा मौका है कि आप मजे करेंगे और आपके साथी को वह सराहना करने के लिए बाध्य नहीं होगा जो वह वास्तव में पसंद नहीं करती। ऐसी गतिविधियों से दूर रहें जो आपके व्यक्तित्व को प्रतिबिंबित करती हैं, जैसे कि पेंटबॉल खेलना या एक और अधिक तटस्थ नियुक्तियों में से एक का काम प्रूफ देखने वाला है:
  • अपने शहर में एक पर्यटक के रूप में रहें। शहर के सबसे खूबसूरत पार्क में चले जाने के लिए जाएं, एक संग्रहालय देखें, जिसे आप देखना चाहते हैं, एक नौका की सवारी करें ताकि आप खूबसूरत क्षितिज का आनंद ले सकें। एक गतिविधि खोजें जो आपके क्षेत्र में रहने वाले हर व्यक्ति की अपील करता है
  • एक फिल्म देखने के लिए टिकट खरीदें लड़कों और लड़कियों दोनों को प्रसन्न करने वाले एक प्रसिद्ध व्यक्ति का चयन करें
  • एक जगह खोजें जहां वे लाइव संगीत बनाते हैं आप उठकर नृत्य कर सकते हैं जब आप इसे पसंद करते हैं।
  • एक सॉकर मैच खोजें यह सच है, कुछ लोग खेल से नफरत करते हैं, लेकिन आप कम से कम उस व्यक्ति के बारे में जान पाएंगे जो आप डेटिंग कर रहे हैं, है ना?
  • एक गतिविधि चुनें जिसे आप अभ्यास करना पसंद करते हैं। यदि आपका साथी उससे नफरत करता है, तो इसका मतलब यह है कि आप बहुत संगत नहीं हैं।
  • योजना एक तिथि चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    एक साहसिक योजना कीजिए यदि आप उस व्यक्ति को जानते हैं जिसके साथ आप अच्छी तरह सोच रहे हैं कि आप बॉक्स के बाहर कुछ करने के विचार की सराहना करेंगे, तो आपको एक अविश्वसनीय रूप से मनोरंजक नियुक्ति का आयोजन करने के लिए कई संभावनाएं हैं। एक साथ साहसी काम करना और शायद थोड़ा डरावना एक रिश्ते को स्थापित करने और एक-दूसरे को जानना बेहतर होता है जैसा कि आप अपने डर का सामना करते हैं। यहां कुछ विचार हैं:
  • एक मनोरंजन पार्क में जाओ और एक रोलर कोस्टर पर सवारी करें। फेरिस व्हील पर हाथ पकड़े हुए भी एक सकारात्मक संकेत है।
  • एक वाटर पार्क पर जाएं और पानी स्लाइड का लाभ उठाएं। अपने साथ अपने स्विमिंग सूट को लाने के लिए उस व्यक्ति को बताने के लिए याद रखें!
  • एक साहसी खेल को एक साथ आज़माएं स्कीइंग, स्नोबोर्डिंग, सर्फिंग, कयाकिंग, स्नोर्कलिंग, क्लाइम्बिंग, एब्सिलिंग और सेविंग सभी उत्कृष्ट संभावनाएं हैं
  • यदि आप एक साहसी जोड़े हैं, तो आप स्काइडाइविंग या बंजी जंपिंग की कोशिश कर सकते हैं। हालांकि, इस विचार को अपनी पहली तारीख के दौरान अन्य व्यक्ति को मत फेंकना क्योंकि यह बुरी तरह से समाप्त हो सकता है।
  • योजना एक तिथि चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    सब कुछ अल्ट्रा रोमांटिक बनाओ अगर सही नियुक्ति के आपके विचार को शुरुआत से अंत तक मिठाई रखना है, तो एक दिन का आयोजन करें जो आपको और आपके साथी को अकेले रहने के लिए बहुत समय प्रदान करता है और इससे पहले की भावनाओं को और भी अधिक मजबूत करने में मदद करने की संभावनाएं प्यार करता हूँ। एक सुंदर माहौल चुनना हर चीज की चाबी है, इसलिए अपने क्षेत्र में ऐसी जगह ढूंढें जो निस्संदेह खूबसूरत और एक गतिविधि है जिसे आपको गंदे होने या पसीने की आवश्यकता नहीं होती है इनमें से किसी एक को आज़माएं:
  • समुद्र, झील या नदी से चलने के लिए जाओ जल प्यार के खिलने के लिए सही वातावरण प्रदान करेगा। यदि एक सुंदर पत्थर का पुल है, तो उस पर चलना। अगर आप उस क्षेत्र में नौका किराए पर लेते हैं, तो एक रोबोट या पेडल बोट किराए पर करें ताकि आप गीले बिना पानी में रोमांटिक पल बिता सकें।
  • शहर के ऐतिहासिक केंद्र में चले जाओ, अधिमानतः विचित्र कैफे, आइसक्रीम पार्लर और आकर्षक बुटीक से भरा गली में, जहां आप एक दूसरे मीठे विचार खरीद सकते हैं।
  • नाटकीय प्रदर्शन के लिए बुक टिकट यह बेहतर होगा कि शो में रोमांटिक तत्व और सुखद अंत हो, यह देखते हुए कि उदास दृष्टि शाम के वातावरण को परेशान कर सकती है। यदि आप नाटकीय प्रदर्शन पसंद नहीं करते हैं, तो साथ में अंधेरे पक्ष में एक साथ समय बिताने के लिए तारामंडल या किसी अन्य स्थान पर जाएं।
  • योजना एक तिथि चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    एक अंतरंग शाम के लिए घर पर रहें अगर आप बाहर चल रहे हैं या यदि आप दोनों ही अंतर्मुखी व्यक्ति हैं जो बाहर जाने के लिए और पार्टी में जाने के बजाय घर पर रहना पसंद करते हैं, तो घर पर एक अंतरंग शाम के लिए आप को आमंत्रित करें। किसी को अपने घर में आमंत्रित करना एक मज़बूत मामला है, क्योंकि दूसरे व्यक्ति को कई चीजों के बारे में पता होगा, जो केवल आपके ठहरने की जांच कर पाएंगे यदि आप यह कदम उठाने के लिए तैयार हैं, तो इस तरह अपनी शांत शाम की योजना बनाएं:
  • सुनिश्चित करें कि घर बहुत साफ है यदि आप चाहते हैं कि किसी व्यक्ति को गंदे घर में प्रवेश किया जाए, तो शायद यह आपके लिए एक चेतावनी संकेत होगा। सफाई से पता चलता है कि आपकी सोच आपके लिए महत्वपूर्ण है
  • रोमांटिक वातावरण बनाएं सुनिश्चित करें कि प्रकाश नरम है और थोड़ा मंद है। दूसरे व्यक्ति के आने से पहले नाजुक धूप या सुगंधित मोमबत्ती रोशनी से हवा को ताज़ा करें सुनिश्चित करें कि स्थान का स्वागत है
  • कोई गतिविधि शेड्यूल करें अपनी पसंद के व्यक्ति के साथ साझा करने के लिए कुछ एल्बम देखने या देखने के लिए एक फिल्म या प्रसारण चुनें
  • भाग 2

    खाने के लिए कहां तय करें
    योजना एक तिथि चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    1
    सही रेस्टोरेंट चुनें आपकी नियुक्ति लगभग किसी भी प्रकार के रेस्तरां में असाधारण हो सकती है, जो कि उत्कृष्ट मार्जरीटास या 25 यूरो के मुख्य पाठ्यक्रम के साथ फ्रांसीसी रेस्तरां के साथ शराब-शैली का स्थान है। आपको शहर में सबसे महंगे रेस्तरां चुनने की ज़रूरत नहीं है, जब तक कि आप उस व्यक्ति को प्रभावित करने की कोशिश न कर रहे हों जिससे आप उन्हें देख सकें कि तुम अच्छी तरह से हो। अपने अच्छे वातावरण और स्वादिष्ट भोजन के लिए प्रसिद्ध रेस्तरां चुनें
    • आप किसी ऐसे स्थान के लिए विकल्प चुन सकते हैं, जिसे आप जानते हैं या आपके द्वारा किसी के द्वारा सुझाया गया है। एक रेस्तरां में समाप्त होने जैसी नियुक्ति को बर्बाद करने के लिए कुछ भी नहीं है, जो बहुत ही उच्च कीमतों या भोजन के साथ समाप्त हो रहा है और एक ऐसी सेवा जो बराबर के लिए नहीं है।
    • यदि आपने नियुक्ति की व्यवस्था की है, तो उस व्यक्ति को खाने के लिए रात का खाना देने की योजना बनाएं।



  • योजना एक तिथि चरण 6 को शीर्षक वाली छवि
    2
    यह दोनों अनौपचारिक और मजेदार बनाओ यदि आप दिन में बिताए हैं तो समुद्र तट पर कयाकिंग की तरह साहस कर रहे हैं और मेज पर सेवा की जाने वाली डिनर बहुत औपचारिक या महँगा लगता है, एक अनौपचारिक भोजन का चयन करने पर विचार करें। आप उन पिकअप ट्रकों में से एक के सामने दोपहर का भोजन या रात का खाना रोक सकते हैं जो सड़क पर भोजन बेचते हैं या समुद्र तट के निकट डेली में एक सैंडविच खरीदते हैं। जिस गतिविधि का आप इरादा रखते हैं, उसके लिए भोजन से मेल खाते हैं
  • यदि आप पूरे दिन बहुत सक्रिय होने जा रहे हैं, तो आप पिकनिक पर विचार कर सकते हैं अपने साथी के साथ साझा करने के लिए शराब या शैंपेन की एक बोतल लाओ ताकि इसे और अधिक विशेष बना सकें
  • यद्यपि एक अनौपचारिक रात्रिभोज एक नियुक्ति के लिए एकदम सही है, अगर आप एक फास्ट फूड रेस्तरां में खाने से बच सकते हैं यह भोजन की कीमत नहीं है जो मायने रखता है, लेकिन मौलिकता जिस व्यक्ति को आप विशेष जगह में ले जाते हैं उसे ले आओ। जब वह अपने सबसे अच्छे दोस्त को विवरण बताएंगे, तो आप उसके कमरे में जगह नहीं लेना चाहते हैं: "और फिर हम मैकडॉनल्ड्स गए"
  • योजना एक तिथि चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    3
    घर पर खाना पकाना किसी व्यक्ति को आप की पसंद के लिए पूरे खाने की योजना बनाने और खाना पकाने से ज्यादा कुछ रोमांटिक नहीं हो सकता। यदि आप अपनी तिथि के लिए घर पर रहने की योजना बना रहे हैं, तो यह एक ऐसा तरीका है जिससे दूसरे व्यक्ति को बहुत विशेष महसूस हो। इसके अलावा, अच्छा खाना पकाने कौशल होने सेक्सी और सराहनीय है। बस सुनिश्चित करें कि आप कुछ पहले से ही अनुभव कर चुके हैं, तो आप परिणाम के बारे में सुनिश्चित करेंगे और पता है कि स्वाद स्वादिष्ट है
  • आपको एक जटिल छह कोर्स दोपहर का भोजन तैयार करने की आवश्यकता नहीं है, लेकिन आपको फ्रोजन पिज्जा खाने के लिए किसी को भी अपने घर में आमंत्रित नहीं करना चाहिए। यदि आप घर पर खाना बनाते हैं, तो खरोंच से कुछ तैयार करें
  • पास्ता व्यंजन तैयार करने में आसान होते हैं और आम तौर पर बहुत सफल होते हैं।
  • भाग 3

    शाम के अंत को व्यवस्थित करें
    योजना एक तिथि चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    1
    मिठाई मत भूलना आप उसी रेस्तरां में मिठाई ले सकते हैं जो आपने खाया है या शाम को समाप्त करने के लिए दूसरे स्थान पर जा सकते हैं। आप जिस तरह की नियुक्ति की व्यवस्था की है, उसके बावजूद, अंत में मिठाई को शामिल करना अच्छा है यह एक अच्छा परिष्करण स्पर्श है जो कि दूसरे व्यक्ति को दिखाता है जिसे आपने शाम को योजना बनाने के लिए कड़ी मेहनत की है। इसके अलावा, यह आपको मिठाई साझा करने का अवसर देता है, जैसे कि फिल्मों में।
    • आइसक्रीम के लिए बाहर जाना गर्मी के दौरान एक नियुक्ति समाप्त करने का एक अच्छा तरीका है।
    • यदि आप घर पर खाना बनाते हैं, तो इसे चॉकलेट मिठाई देने पर विचार करें यह सबसे रोमांटिक मिठाई का प्रकार है
    • यदि आप जिस व्यक्ति से बाहर जाते हैं वह मिठाई नहीं है, तो आप बिस्तर पर जाने से पहले एक बार जाकर एक गिलास पी सकते हैं।
  • योजना एक तिथि चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    2
    तय करें कि आपके पथ अलग और कैसे अलग होंगे। किसी नियुक्ति के अंत में थोड़ा सा शर्मनाक हो सकता है यदि आपने इसके बारे में पहले नहीं सोचा है। आप इसे कैसे जाना चाहेंगे, इसके बारे में कुछ सोचें रात के खाने के बाद, क्या आप हर एक अपने घर में आएंगे? क्या आप मिठाई के बाद उसके घर ले जा रहे हैं? हो सकता है कि आप उसे वापस अपने घर में आमंत्रित करना चाहें। रसद मुद्दे के बारे में सोचो ताकि आप उस वक्त शर्मिंदा हो जब आपको लगता है कि "और अब?" एक अन्यथा सही नियुक्ति के बाद
  • सुनिश्चित करें कि आपके पास अपना घर साफ है, अगर आप अपने शाम को अपने साथ समाप्त करते हैं उस व्यक्ति को घर नहीं लाएं जिसे आप बाहर पहुंचा, ताकि आप अपनी रसोई को सिंक में स्टैक्ड से पहले रात से व्यंजनों के साथ देख सकें और फर्श पर गंदे कपड़े ढेर हो जाएं।
  • उस व्यक्ति से पूछिए जिसे आप छोड़ दें, आप क्या करना चाहते हैं और लगातार नहीं। सही तरीके से नियुक्ति करना मुश्किल है और यदि चीजें तैयार नहीं हैं तो आपको चीजों को बहुत ज्यादा गहरा नहीं करना पड़ेगा।
  • योजना एक तिथि चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    3
    याद रखें कि आप सब कुछ कार्यक्रम नहीं कर सकते एक बार नियुक्ति निर्धारित करने के बाद, आप जो कर सकते हैं वह घटनाओं के प्रवाह का पालन करें, आराम करने और सुखद क्षणों को व्यतीत करने का प्रयास करें। अगर कुछ गलत हो जाता है, उदाहरण के लिए, यदि रेस्तरां में गलती से आपकी बुकिंग रद्द हो जाती है या ट्रैफ़िक आपको समय-समय पर प्रदर्शन से रोकता है, तो आप जिस व्यक्ति को छोड़ रहे हैं उसके सामने से बाहर निकलने की तुलना में शांत रहना बेहतर है याद रखें कि सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि सुखद क्षणों को एक साथ बिताना और एक-दूसरे को अच्छी तरह से जानने की ज़रूरत है, ताकि आप शाम के अंत के करीब महसूस कर सकें कि आप शुरुआत में थे। अगर ऐसा होता है, तो नियुक्ति को अच्छी तरह से संगठित करने पर विचार करें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com