कैसे प्यार में एक तुला आदमी पतन के लिए

यदि आप ज्योतिष में विश्वास करते हैं, तो आप सोच सकते हैं कि किसी व्यक्ति को किसी खास राशी राशि पर हस्ताक्षर करने के लिए सबसे अच्छा तरीका क्या होगा। कुछ लोगों का मानना ​​है कि तुला के लोग कुछ विशेषताओं के लिए आकर्षित होते हैं अगर आप एक तुला व्यक्ति को प्रभावित करना चाहते हैं, तो अपने आप को स्वतंत्र होने और अपने बारे में निश्चित होना सीखें, कुछ प्रशंसा करके अपना ध्यान आकर्षित करें और रोमांटिक इशारों को छोड़ दें, ताकि भावनात्मक स्तर पर विजय प्राप्त करें।

कदम

भाग 1

सही व्यक्तित्व की खेती करें
मेक अ तुला मॅन मैन फ़ॉल इन लव स्टेप 1 शीर्षक वाला इमेज
1
स्वतंत्र रहें जो लोग ज्योतिष में विश्वास करते हैं, उनका मानना ​​है कि तुला व्यक्ति उन लोगों के लिए आकर्षित होता है जो स्वतंत्रता की एक मजबूत भावना दिखाते हैं। आमतौर पर, इस हस्ताक्षर के तहत पैदा होने वाले लोग किसी को जानते हैं कि वे क्या कर रहे हैं और जो दूसरों को अपनी खुशी नहीं देते हैं यदि आप इसे जीतना चाहते हैं, तो स्वतंत्र होना सीखें
  • अपने विचारों को स्वतंत्र रूप से व्यक्त करें जब आप किसी तुला व्यक्ति से संबंधित होते हैं, तो आप जो राजनीतिक, कलात्मक, संगीत और इतने पर सोचते हैं उसे साझा करें।
  • बहुत चिपचिपा और सौहार्दपूर्ण न हो कभी-कभी वह उसके बिना कुछ आयोजन करता है और उसे फोन कॉल और पाठ संदेश के साथ बौछार नहीं करता है।
  • मेक अ तुला मॅन मैन फ़ॉल इन लव स्टेप 2 शीर्षक वाला इमेज
    2
    मज़ा अनुभव होने की संभावना को स्वीकार करें जो लोग ज्योतिष में विश्वास करते हैं, उनका कहना है कि तुला व्यक्ति खुश है अगर उनके पास एक साथी है जो उसके साथ मज़े करना चाहता है। चूंकि यह बहुत ही मिलनसार चिह्न है, इसलिए वह एक ऐसे साथी की तलाश कर रहा है जो दुनिया को बाहर जाने और दुनिया का पता लगाने के लिए प्यार करता है। यदि आप तुला व्यक्ति को प्रभावित करना चाहते हैं, तो जीवन को आराम और आनंद लें।
  • उसे दिखाओ कि आप मजा करना पसंद करते हैं। एक सामाजिक जीवन बनाओ और दूसरों से बात करने में संकोच न करें एक शाम को खुश करने के लिए मजाक और हंसी सीखें।
  • नई चीजों पर अपना हाथ आज़माएं पूरी तरह से नए तरीकों से मज़े करते हुए अपने आराम क्षेत्र से बाहर निकलने के लिए तैयार रहें उदाहरण के लिए, ट्रेकिंग पर जाएं यदि आपने पहले कभी अपना मन नहीं पार कर लिया है यह दिखाने का प्रयास करें कि आप अपनी सीमाओं से परे खुद को आगे बढ़ाकर जीवन का आनंद उठा सकते हैं।
  • मेक अ तुला मॅन मैन फ़ॉल इन लव स्टेप 3 नामक छवि
    3
    अपने आप को विश्वास करो कुछ लोगों के मुताबिक, तुला के निशान के नीचे पैदा हुए लोग उन लोगों के लिए आकर्षित होते हैं जो खुद को सुनिश्चित करते हैं वे उन के पास किसी के पास होना चाहते हैं जो अपनी त्वचा में सहज है और स्वनिर्धारित करने में सक्षम हैं। यदि आप इस संकेत के साथ प्यार में गिर जाते हैं, तो अपने आत्मविश्वास में सुधार करें।
  • जब आप उसकी कंपनी में हैं, तो उसे समझें कि आप एक महिला हैं जो एक मजबूत आत्मसम्मान है। जो व्यक्त करते हैं उसे आप व्यक्त करते हैं और शरीर की भाषा के माध्यम से भी सुरक्षा का प्रदर्शन करते हैं, उदाहरण के लिए, जब आपकी आँखों में खड़े होकर देखिए
  • अगर आपको आत्मसम्मान के साथ समस्याएं हैं, तो अपने आप पर काम करके इसे सुधारने का प्रयास करें उदाहरण के लिए, अधिक पढ़ने शुरू करें या शारीरिक गतिविधि करें
  • मेक ए लिब्रा मैन पेल इन लव स्टेप 4 नामक छवि
    4
    अधिक सहज रहें ज्योतिषियों के अनुसार, तुला को सहज लोगों के लिए आकर्षित किया जाता है यदि आप इस संकेत के एक आदमी को जीतना चाहते हैं, तो वह अधिक आराम करने के लिए शुरू होता है अनपेक्षित और आखिरी मिनट में चीजों की योजना को स्वीकार करना सीखें।
  • उदाहरण के लिए, यदि आप उसे अपने घर में आमंत्रित करते हैं, तो कुछ मजेदार सुझाव देते हैं जैसे कि किसी नए रेस्तरां में जाने या समुद्र तट पर जाने के लिए पास के शहर में जाकर।
  • भाग 2

    बैलेंस मैन के ध्यान को आकर्षित करें
    मेक ए लिब्रा मैन पेल इन लव स्टेप 5 शीर्षक वाला इमेज
    1
    अब कार्रवाई में दर्ज करें बहुत से लोग मानते हैं कि तुला एक मोनोग्राम साइन है यह एक ही समय में कई रिश्तों को स्थापित नहीं करने का प्रयास करता है। इसलिए, यदि आप इस संकेत के तहत पैदा हुए एकल व्यक्ति को नोटिस करते हैं, तो समय बर्बाद मत करो। यह साहस, अन्यथा यह किसी अन्य महिला के हाथों में खत्म हो जाएगा
  • मेक ए तुला लिब्रा मैन पेल इन लव स्टेप 6 नामक छवि
    2
    उसे आंखों में देखो जब आप शुरू में अपना ध्यान आकर्षित करने की कोशिश करते हैं, तो एक दृश्य संपर्क स्थापित करें उदाहरण के लिए, कमरे में उसे देखने की कोशिश करो तुला के पुरुष सबसे शास्त्रीय अर्थों में रोमांटिक हैं, इसलिए एक लंबे और मोहक लग रहे उन्हें आकर्षित कर सकते हैं
  • इसे कुछ सेकंड के लिए ठीक करने का प्रयास करें और फिर दूर देखें। इस तरीके से आपको अपनी जिज्ञासा को छेड़नी चाहिए और उसे आपसे बात करने के करीब लाने के लिए प्रोत्साहित करना चाहिए।
  • मेक अ तुला मॅन मैन फ़ॉल इन लव स्टेप 7 नामक छवि



    3
    इसे थोड़ी सी चोदना ज्योतिषियों के अनुसार, तुला के पुरुष चापलूसी के प्रति संवेदनशील होते हैं। इसलिए, शर्मीली नहीं हो या प्रशंसा के बारे में बात न करें। वह आकर्षित होगा और आप के साथ प्यार में सबसे अधिक संभावना गिर जाएगी
  • उसे बताओ कि आप उसके बारे में क्या पसंद करते हैं अपने कपड़े, अपने देखो या अपने व्यक्तित्व पर खुद को बधाई
  • अपनी बातचीत में कुछ प्रशंसाएं दर्ज करें उदाहरण के लिए, यदि आप किसी फिल्म के बारे में बात करते हैं, तो चिल्लाना करने का प्रयास करें: "वाह! मुझे इस तरह की व्याख्या के बारे में कभी नहीं सोचा होगा आप बहुत स्पष्ट हैं!"।
  • मेक अ तुला मॅन मैन पेल इन लव स्टेप 8 शीर्षक वाला इमेज
    4
    एक खूबसूरत तरीके से कपड़े पहने बहुत से लोग मानते हैं कि तुला आदमी क्लासिक लालित्य से आकर्षित होता है इस पहलू पर खेलते हैं जब आप इस संकेत से संबंधित व्यक्ति को जीतना चाहते हैं क्लासिक और परिष्कृत कपड़े चुनें उदाहरण के लिए, एक लंबी पोशाक या एक अच्छी पोशाक पहनें वह आपको एक परिष्कृत और प्रतिष्ठित परिधान के साथ देखना पसंद करेंगे।
  • मेक अ तुला मॅन मैन फ़ॉल इन लव स्टेप 9 शीर्षक वाला इमेज
    5
    इसे बहुमूल्य बनाओ कुछ के अनुसार, तुला व्यक्ति शिकारी है, प्रेम जीवन में अगर एक हाथ पर आपको इसे हटाने की ज़रूरत नहीं है, तो दूसरे के लिए आप उसके साथ रहने के लिए बहुत चिंतित नहीं हैं। आँख से संपर्क और चापलूसी के साथ आपका ध्यान प्राप्त करने के बाद, थोड़ा उदासीनता का ढोंग। इस तरह आप उसे जीतने के लिए खुद को और अधिक करने के लिए प्रोत्साहित करेंगे।
  • उदाहरण के लिए, उत्तर भेजने के लिए दौड़ने के बजाय अपने पाठ संदेशों का उत्तर देने से पहले कुछ घंटों तक प्रतीक्षा करें। अक्सर इसे अक्सर बार-बार बचें, पहले
  • इसके अलावा, उसे बताएं कि आप व्यस्त हैं। कभी भी अपने दोस्तों के साथ कार्यक्रमों को बदलने के लिए उन्हें खुश नहीं।
  • भाग 3

    एक तुला आदमी के साथ बातचीत
    मेक अ तुला मॅन मैन पेल इन लव स्टेप 10 शीर्षक वाला इमेज
    1
    कुछ आश्चर्यों को व्यवस्थित करें ज्योतिषी का दावा है कि इस हस्ताक्षर के तहत पैदा हुए लोगों में आश्चर्य की बात है क्योंकि वे रोमांटिक हैं, उन्हें थोड़ा लाड़ प्यार लग रहा है। तुला में एक आदमी को प्यार में गिरने के लिए, वह कभी-कभी उसके लिए एक आश्चर्य का आयोजन करता है
    • उदाहरण के लिए, काम पर व्यस्त दिन होने के बाद आप अपना पसंदीदा डिश तैयार कर सकते हैं।
  • मेक ए लिब्रा मैन पेल इन लव स्टेप 11 शीर्षक वाला इमेज
    2
    अपने रोमांटिक पक्ष को दिखाएं कुछ लोगों के अनुसार, तुला के लोग क्लासिक रोमांटिक तिथियों के लिए अच्छी तरह से जवाब देते हैं। शाम का आयोजन करते समय, पारंपरिक रूप से रोमांटिक कुछ चुनें, जैसे एक रेस्तरां में कैंडललिट डिनर, पार्क के लिए पैदल चलने के बाद।
  • मेक अ तुला मॅन मैन पेल इन लव स्टेप 12 शीर्षक वाला इमेज
    3
    चर्चा करने में संकोच न करें चूंकि तुला आदमी आत्मविश्वास से लोगों के प्रति आकर्षित होता है, वह कभी भी विचारों के आदान-प्रदान से वापस नहीं आ रहा है। यहां तक ​​कि अगर आपको झगड़ाहट पसंद नहीं है, तो अपने आप को कहने में बेझिझक कहें, जब आप राजनीति, संगीत और अन्य विषयों के बारे में बात करते हैं जिसमें व्यक्तिगत राय है।
  • हालांकि, जब आप बहस करते हैं तब भी उसे कुछ तारीफ देने के लिए मत भूलना। उदाहरण के लिए, आप उसे बता सकते हैं: "भले ही मैं असहमत हो, आप इस विषय को बहुत अच्छी तरह जानते हैं मैं प्रभावित हूँ"।
  • मेक अ तुला मॅन मैन पेल इन लव स्टेप 13 नामक छवि
    4
    सामाजिककरण के लिए खुला रहें इस हस्ताक्षर के तहत पैदा हुए पुरुष अपने आप को कई दोस्ती के साथ घेरे हैं। यदि आप एक बहुत ही सक्रिय सामाजिक जीवन के लिए तैयार नहीं हैं, तो यह संभव नहीं है कि तुला व्यक्ति आपके साथ प्यार में गिर जाएगा। यदि आप एक को जानते हैं, तो आपको अक्सर बाहर जाने की संभावना को स्वीकार करना होगा और बड़े समूहों के साथ कई घटनाओं पर जाने की उम्मीद है।
  • जब आप दोस्तों से बाहर निकलते हैं तो चिपचिपा मत बनें अपने साथी को बिना आपके दोस्तों से संबंधित होने का मौका दें। वह आपकी सराहना करेगा अगर आप उन्हें स्वयं होना चाहिए और अपने स्वयं के हितों को विकसित करना
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com