कैसे एक मिथुन आकर्षित करने के लिए

जुड़वां का जन्म 21 मई और 20 जून के बीच होता है। वे अपने दोहरी प्रकृति के लिए जाने जाते हैं, जो उनके राशि चक्र चिन्ह द्वारा प्रतीक हैं। यदि आप किसी मिथुन व्यक्ति को आकर्षित कर रहे हैं, तो आपको आश्चर्य होगा कि उसे कैसे आकर्षित करना चाहिए। सबसे पहले, इसे जानने के लिए सीखें कि क्या इसमें सामान्यतः साइन से जुड़े विशेषताएं हैं, फिर अपने सबसे आकर्षक पक्षों को दिखाने के लिए सुनिश्चित करें आप मिथुन के साथ अपने राशि चिन्ह पर संगतता पर विचार करने का भी प्रयास कर सकते हैं याद रखें कि ज्योतिष मजेदार है, लेकिन यह एक सटीक विज्ञान नहीं है जो लोगों के चरित्र का वर्णन करता है। हर व्यक्ति अद्वितीय है और उसकी विशेषताओं उनके संकेत के प्रतिबिंबित नहीं हो सकता है

कदम

भाग 1

मिथुन का ध्यान आकर्षित करना
1
ध्यान दें कि जिस व्यक्ति में आप रुचि रखते हैं, उसके पास लक्षण के लक्षण हैं। अपने राशि चक्र चिह्न के आधार पर किसी भी धारणा बनाने से पहले, इसे बेहतर जानना सीखें, ताकि वह जांच कर सके कि उसके पास मिथुन की आम विशेषताएं हैं या नहीं। अपने हितों के बारे में बात करें, वह क्या पसंद करती है, या इस जानकारी को सोशल मीडिया पर या दोस्तों के साथ आम में ढूंढने का प्रयास करती है। मान लें कि क्लासिक मिथुन की सभी छवियां पूरी तरह से प्रदर्शित नहीं करती- इसके अलावा, अपने व्यक्तित्व को बदलने की कोशिश न करें यदि आप विश्वास नहीं करते कि आप मिथुन की इच्छाओं को पूरा करते हैं। लगभग सभी लोग ईमानदारी और प्रामाणिकता की सराहना करते हैं, कोई भी बात नहीं है कि उनके राशि चिन्ह क्या है
  • मिथुन सोशल, बहिर्मुखी, उज्ज्वल, उत्सुक, इश्कबाज, स्नेही, आवेगी और आश्चर्य के प्रेमियों के लिए खुला माना जाता है। ध्यान दें कि जिस व्यक्ति को आप रुचि रखते हैं, वह इन गुणों का भी है। Instagram पर उनके सतत शाम आउटिंग की तस्वीरें प्रकाशित करें? क्या आप ध्यान देते हैं कि वह अपने दोस्तों के साथ बहुत प्यार करती है? चहचहाना पर अजीब और मजाकिया चुटकुले पोस्ट करें?
  • छद्म चित्रण एक छवि मिथुन चरण 1
    2
    एक उत्तेजक बातचीत शुरू करें इस हस्ताक्षर के तहत पैदा हुए लोग बौद्धिक चुनौतियों का सामना करते हैं, खासकर चैट के दौरान। आपके द्वारा अगली भूमिका के रूप में पसंद करने वाले व्यक्ति के साथ जीवंत चर्चा का समर्थन करने का प्रयास करें अक्सर वह स्वेच्छा से चुनौती स्वीकार कर लेगा और आपके साथ इश्कबाज़ी करने के लिए वार्तालाप का फायदा उठाएगा और आपको बेहतर जानना पड़ेगा।
  • एक वार्तालाप के दौरान आप सकारात्मक शरीर भाषा का उपयोग करके, आंखों के संपर्क को बनाए रखने, अपने शरीर को अपने वार्ताकार के प्रति घूमते हुए और अपने हाथों को अपने पक्ष में आराम रखने के लिए अधिक आकर्षक बना सकते हैं। जब वह बोलता है, तो आपको मुस्कुरा देना चाहिए और उसे मंजूरी देना चाहिए ताकि आपको यह पता चल सके कि आप रुचि रखते हैं।
  • आप सही सवाल पूछकर और अपनी क्षमता दिखाने के द्वारा बातचीत को अधिक जीवंत बना सकते हैं सुनना. आप यह भी तय कर सकते हैं एक अजीब कहानी बताओ चर्चा मनोरंजक और लापरवाह रखने के लिए मिथुन विडंबना की सराहना करते हैं, खासकर बातचीत के दौरान।
  • छवि शीर्षक सेड्यूस ए मिथुन चरण 2
    3
    फ़्लर्ट एक सकारात्मक शरीर भाषा का उपयोग करना इस चिन्ह के तहत पैदा हुए लोग लालच के प्रयासों के लिए अच्छी तरह से प्रतिक्रिया करते हैं, क्योंकि उन्हें अपने साथी से शारीरिक और भावनात्मक रूप से जुड़े होने की भावना पसंद है। आप मिथुन के साथ इश्कबाज़ी करने के लिए वार्तालाप और अपनी आवाज़ का लाभ उठा सकते हैं। आप अपने रोमांटिक रुचि को प्रदर्शित करने के लिए शरीर की भाषा का उपयोग भी कर सकते हैं।
  • आप बातचीत के दौरान व्यक्ति के कंधे या हाथ को धीरे से स्पर्श करके इश्कबाज कर सकते हैं। वह कामुक संपर्कों के लिए सकारात्मक रूप से प्रतिक्रिया दे सकता है, खासकर यदि वह आपकी रुचि रखता है और आपकी सराहना करता है कि आप क्या कर रहे हैं।
  • आप एसएमएस के माध्यम से भी इश्कबाज कर सकते हैं, क्योंकि इस हस्ताक्षर के तहत पैदा हुए लोगों को हर रूप में बातचीत पसंद करने की प्रवृत्ति होती है। हालांकि पूरी रात रहने के लिए तैयार हो जाओ, क्योंकि जब वे बात करना शुरू करते हैं, तो वे इसे अब और नहीं रोकेंगे।
  • छद्म नाम से चित्रित एक मिथुन चरण 3
    4
    एक आकर्षक तरीके से प्रस्तुत किया मिथुन विवरण पर ध्यान दिया और नोटिस दिया कि आपकी उपस्थिति शारीरिक रूप से आकर्षक है आपको अच्छी तरह से ड्रेसिंग और विवरणों का ख्याल रखना चाहिए। सुनिश्चित करें कि आप अपना सर्वश्रेष्ठ कपड़े चुनते हैं, अपने बालों को स्टाइल करते हैं और श्रृंगार डालते हैं यदि आप जानते हैं कि आप उस दिन उस व्यक्ति से मिलेंगे जिसे आप दिन के दौरान पसंद करते हैं।
  • एक निश्चित आसन बनाए रखने के दौरान आप विश्वास और आकर्षक देख सकते हैं अपनी पीठ सीधी, कंधों पर वापस रखो और चलें जैसे कि आप कमरे के मालिक थे। विश्वास और व्यक्तित्व का एक अच्छा स्तर प्रदर्शित करते हुए, आप मिथुन के प्रति अधिक आकर्षक होंगे और भीड़ में भी उनका ध्यान आकर्षित करेंगे।
  • छवि जोड़ीदार एक मिथुन चरण 4
    5
    मिलनसार एड रहो बहिर्मुखी. अपने सामाजिक पक्ष को आकर्षित करें और दुनिया को अपने मित्रतापूर्ण चेहरा दिखाएं। मिथुन विशाल हैं, वे सामूहीकरण करना पसंद करते हैं और अक्सर उन पार्टनर की तलाश करते हैं जो अपनी गति से रह सकते हैं। उस व्यक्ति को आमंत्रित करें जिसे आप पार्टियों और घटनाओं के लिए पसंद करते हैं, या उस परिसर में उपस्थित होने का प्रयास करें जहां आप जानते हैं कि आप इसे पा सकते हैं। इस हस्ताक्षर के तहत पैदा होने वाले लोग अक्सर बाहर जाने की प्रवृत्ति रखते हैं, इसलिए आपको यह दिखाना होगा कि आप अपने सामाजिक कैलेंडर का पालन कर सकते हैं।
  • समूह आउटइंग्स को व्यवस्थित करें, जिसके दौरान आप और मिथुन के व्यक्ति कई मित्रों के साथ सामाजिक समय बिताते हैं। उसे एक पारिवारिक बार या रेस्तरां की तरह जीवन से भरा वातावरण में अपने साथ बाहर जाने के लिए कहें इस चिन्ह के तहत पैदा हुए लोगों की नियुक्तियों के दौरान भी सामाजिक बातचीत की सराहना होती है।
  • छद्म नाम से चित्रित एक मिथुन चरण 5
    6
    छोटे रोमांटिक इशारों को बनाएं मिथुन रोमांस के अपने प्यार के लिए जाना जाता है, लेकिन अक्सर वे छोटे और हार्दिक इशारों की सराहना करते हैं। एक सरल उपहार या एक मीठी इशारा के साथ इस हस्ताक्षर के एक व्यक्ति को आश्चर्य, ताकि उसे समझने के लिए कि आप उसके लिए परवाह है और उसे अपने स्नेह दिखा
  • यह फूलों का गुलदस्ता या उसके पसंदीदा चॉकलेट का एक बॉक्स हो सकता है आप उसे ठंडा शीतकालीन शाम को खाने-पीने के भोजन के साथ अपने घर में डिनर आउट या शो देख सकते हैं।
  • छवि शीर्षक सेडस ए जेमिनी चरण 6
    7
    मिथुन व्यक्ति को रोमांच से भरा एक घटना सुझाएं इस हस्ताक्षर के तहत पैदा हुए लोगों को सहजता और साहस की सराहना होती है इस प्रकार की नियुक्ति निश्चित रूप से उनकी पसंद को पूरा करेगी और प्यार में आने के लिए उन्हें सही मूड में डाल देगी। आप उस व्यक्ति को आश्चर्यचकित कर सकते हैं जिसे आप अपनी सहजता दिखाने के लिए एक रोमांचक बाहर निकलने के साथ पसंद करते हैं, जैसे कि एक युगल के बंजी जंपिंग या एक नदी के रैपिड्स पर डोंगी यात्रा।
  • आप एक गर्म हवा के गुब्बारे में एक आश्चर्य यात्रा की पेशकश या पार्क की टमटम में एक सवारी कर सकते हैं। आप उसे उस शहर के उस हिस्से में नियुक्ति के लिए भी ले जा सकते हैं, जिसे वह पसंद करते हैं या एक अंतरंग रेस्तरां में जिसे आपने पड़ोस में अक्सर देखा है
  • बाहर निकलना दिलचस्प और रोमांचक रखें - उदाहरण के लिए, यदि आप जानते हैं कि आप प्रकृति के बीच में हैं, या एक नाव यात्रा में यात्रा करना चाहते हैं तो अगर आप समुद्र से प्यार करते हैं, तो एक भ्रमण का आयोजन करें
  • सेडस ए मिथुन चरण 7 का शीर्षक चित्र



    8
    मिथुन आपको पीछा करने दें एक बार जब आप उसका ध्यान लेते हैं, तो आपको अपना चंचल दिखाना चाहिए और उसे आप का पीछा करना चाहिए। इस हस्ताक्षर के तहत पैदा हुए लोगों की चुनौतियों, खासकर उन प्रेमियों की सराहना होती है जो अक्सर उन लोगों का पीछा करने की संभावना के प्रति उत्साह से प्रतिक्रिया करते हैं जो उन्हें आकर्षक लगती हैं
  • सुनिश्चित करें कि आप जिस व्यक्ति को पसंद करते हैं उसे आप अपना पूरा ध्यान दें और अपनी रुचि को पकड़ने के लिए कड़ी मेहनत करें। जब आप समझते हैं कि आपने केंद्र को मारा है, तो आपको एक कदम वापस लेना चाहिए। यह आपके लिए बहुत ही दिलचस्प होगा, जो आपके ध्यान को वापस जीतने की कोशिश करेगा।
  • याद रखें कि इस प्रकार के खेल को हर किसी के द्वारा पसंद नहीं किया जा सकता है, और कुछ भी प्रभावित हो सकते हैं बहुत ज्यादा बंद न करें और जिस व्यक्ति को आप पसंद करें - उसे अनदेखा न करें - बस पहले की तुलना में थोड़ा कम उपलब्ध रहें।
  • भाग 2

    मिथुन को आकर्षक ढूंढने वाले गुणों का प्रदर्शन करें
    छद्म नाम से चित्रित एक मिथुन चरण 8
    1
    वफादार और ईमानदार रहें मिथुन उनके भागीदारों में संचार और ईमानदारी की सराहना करते हैं। वे अपनी भावनाओं और उनके विचारों के बारे में ईमानदारी पसंद करते हैं इस हस्ताक्षर के तहत पैदा हुए लोगों को उनके साथियों की सराहना करने और उन पर भरोसा करने की आवश्यकता होती है। ईमानदारी से आप मिथुन के लिए एक अधिक आकर्षक साथी बनाते हैं।
    • जब आप मिथुन के साथ बोलते हैं, तो अपने विचारों और भावनाओं को छिपाना न करें आप स्वयं बनकर भी अपनी ईमानदारी दिखा सकते हैं - अपने व्यक्तित्व को किसी व्यक्ति को जीतने के लिए बदलने की कोशिश न करें
    • आप किसी मित्र के साथ एक कठिन परिस्थिति में रहकर या किसी रिश्तेदार को मदद करने के लिए सहायता करने के लिए अपनी वफादारी दिखा सकते हैं। इस तरह से आप उस व्यक्ति को यह स्पष्ट कर देंगे जिसे आप चाहते हैं कि आप मित्रों, परिवार और अपने साथी के लिए सब कुछ करने को तैयार हों।
  • छद्म चित्रण शीर्षक से चित्र 10
    2
    नई चीजों की कोशिश करने के लिए तैयार रहें मिथुन साहसी लोग हैं जो मज़ेदार प्यार करते हैं अक्सर आप जिस व्यक्ति को पसंद करते हैं वह लापरवाह और सीखने में दिलचस्पी होगी। इसे जीतने के लिए, आपको अपना सबसे साहसी पक्ष दिखाना होगा और उसे समझना होगा कि आप उत्साह के साथ नए अनुभवों की कोशिश कर सकते हैं।
  • आप बार में रेस्तरां या विदेशी कॉकटेल पर असामान्य व्यंजन का आदेश दे सकते हैं। आप अपनी नियुक्तियों के लिए विशेष गतिविधियां, जैसे पिकनिक के लिए एक झरने के भ्रमण, या एक परित्यक्त महल में भूतों के शिकार के लिए जाते हैं और टैरो कार्ड पढ़ना भी प्रस्तावित कर सकते हैं, यह दिखाने के लिए कि आप नए और रोमांचक अनुभवों में रुचि रखते हैं।
  • छवि शीर्षक सेडस ए जेमिनी चरण 11
    3
    बिस्तर पर साहसी रहें एक मिथुन व्यक्ति के साथ अंतरंगता के दौरान, नए अनुभवों को बनाने से डरो मत। आप विभिन्न यौन स्थितियों की कोशिश कर सकते हैं और तकनीकों को अपनाने के लिए कर सकते हैं अपने यौन संबंधों को लम्बा खींचें. आप अपने सेक्स लाइफ को रोचक और रोमांच से भरा रखने के लिए कामुक खिलौने का उपयोग और बिस्तर में भूमिका निभाने के खेल भी खेल सकते हैं।
  • सुनिश्चित करें कि आप और आपके साथी एक ही तरंग दैर्ध्य पर हैं और जो भी आप करते हैं वह सहमति है। यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि आपका पार्टनर साहसी है लेकिन मिथुन साइन का है, इसका मतलब यह नहीं है कि आपको आपकी अनुमति के लिए पूछे बिना बिस्तर में कुछ अजीब कोशिश करनी चाहिए। नए अनुभवों की कोशिश करने से पहले सम्मान और हमेशा उससे बात करें।
  • यदि आपने पहले किसी कामुक खिलौने का इस्तेमाल कभी नहीं किया है, तो यह सरल लोगों के साथ शुरू होता है, जैसे कि भगशेफ को उत्तेजित करने या मोती हिलाने वाले मोती आप एक थरथानेवाला या हिलने वाली अंगूठी भी कोशिश कर सकते हैं
  • बेडरूम में रोल-प्लेइंग गेम खेलने के लिए मज़ेदार हो सकता है, जिसके दौरान आप एक सुरक्षित वातावरण में अपनी गुप्त कल्पनाओं का निर्माण कर सकते हैं। अपनी कल्पनाओं को प्रकट करें और एक साथ काम करें ताकि वे सच हो जाएं। आपको रोल प्लेिंग के लिए सीमाएं और दांव सेट करना चाहिए, फिर वेशभूषा और सहारा के साथ चरित्र दर्ज करें।
  • भाग 3

    अपनी ज्योतिषीय संगतता निर्धारित करें
    1
    पता लगाएँ कि क्या आप मिथुन के साथ संगत हैं। अपनी व्यक्तिगत प्राथमिकताओं, आपके चरित्र, अपने मूल्यों और अपनी जीवन शैली के कुछ समय आत्मनिरीक्षण और विश्लेषण करें। यदि आप और आपके द्वारा पसंद किए गए व्यक्ति के पास मूल्य और जीवन शैली है संगत, यदि आप जानते हैं कि कैसे संवाद करना है, अच्छी तरह से रहें और एक साथ अच्छी तरह से जीएं, तो वे आपके राशि चिन्हों के सभी महत्वपूर्ण पहलू हैं ज्योतिष को ध्यान में रखना गलती नहीं है, लेकिन सामान्य ज्ञान का उपयोग करना याद रखें।
  • छद्म चित्रण सेमस ए मिथुन चरण 12
    2
    मिथुन के साथ संगत चिन्हों को जानने के लिए जानें अपने राशि चिन्ह पर अध्ययन करें और सुविधाओं को पढ़ें। आप पा सकते हैं कि आप उस विवरण में हैं या नहीं (जैसे कि मिथुन व्यक्ति किसी भी गुण को सामान्यतः उस संकेत से संबद्ध नहीं दिखा सकता है)। मिथुन निम्न लक्षणों के साथ अधिक संगत हैं:
  • तुला, सितंबर 23 - अक्टूबर 22: मिथुन और तुला को उनके संवाद और सामूहीकरण की क्षमता के लिए संगत धन्यवाद हैं। वे कला, संस्कृति और साहसिक कार्य के लिए प्रेम भी साझा करते हैं।
  • मछलीघर, 20 जनवरी - 18 फरवरी: कुंभ राशि मिथुन के लिए एक अच्छा मैच है, क्योंकि दोनों संकेत विविधता और परिवर्तन की प्रशंसा करते हैं वे संचार और सामाजिककरण में भी अच्छे हैं एक्वेरियम और मिथुन से बहुत से लोग करीबी दोस्त और रोमांटिक साथी बन गए हैं।
  • मेष, 21 मार्च - अप्रैल 1 9: यह एक अच्छा मैच है क्योंकि दोनों लक्षण बहुत महत्वाकांक्षी और ऊर्जावान हैं राम के आदेश की प्रबलता है जो कि मिथुन की पहल के साथ अच्छी तरह से पूरी हो गई है। दोनों संकेत ज्ञान और सीखने से प्यार करते हैं।
  • लियो, 23 जुलाई - 22 अगस्त: लियो की निशानी के नीचे पैदा होने वाले लोगों को बहिर्मुखी, नाटकीय और साहसी होने की प्रवृत्ति है। वे मिथुन की रचनात्मकता और बुद्धि के साथ अच्छी तरह से पूरक हैं दोनों संकेत दूसरे की ऊर्जा से लाभ लेते हैं और दूसरों को हँसते हैं।
  • छद्म सदास ए मिथुन चरण 13
    3
    उन संकेतों को जानने के लिए जानें जो अच्छी तरह मेल नहीं खाते। आपको मिथुन के साथ असंगत माना जाने वाले चिह्नों पर विचार करना चाहिए। इसका मतलब यह नहीं है कि यदि आप उन लक्षणों में से हैं, तो आप मिथुन को लुभाने में सक्षम नहीं होंगे - याद रखें कि ज्योतिष मजेदार है और सटीक विज्ञान नहीं है। मिथुन निम्न लक्षणों के साथ असंगत माना जाता है:
  • मीन, 1 9 फरवरी - 20 मार्च: पानी के इस संकेत के तहत पैदा होने वाले लोग बहुत संवेदनशील होते हैं और मिथुन के जुड़ने की विशेषताओं को अच्छी तरह से अनुकूल नहीं करते हैं। अक्सर, मीन को मिथुन से चोट पहुंचाई जा सकती है, क्योंकि वे बहुत ही संवेदनशील और गंभीर हैं ताकि वे अपनी चंचलता की सराहना कर सकें।
  • वर्जिन, 23 अगस्त - सितंबर 22: कन्या के चिन्ह के तहत पैदा हुए लोग परिवर्तन और अस्थिरता की सराहना नहीं करते, इसलिए वे मिथुन के साथ संगत नहीं हैं। कन्या को मिथुन के खुले और चंचल व्यक्तित्व की आलोचना करने के लिए विशेष और बहुत उच्च मानकों और उम्मीदों की प्रवृत्ति भी होती है।
  • वृश्चिक, 23 अक्टूबर - 21 नवंबर: वृश्चिक की निशानी के नीचे पैदा हुए लोगों की व्यक्तिगत सफलता और प्रेम गोपनीयता पर ध्यान केंद्रित करने की प्रवृत्ति होती है। यह मिथुन की तुलना में मिलनसार और बहिर्मुखी होना चाहिए। मिथुन की जीवन के लिए एक हल्का दृष्टिकोण भी है, जो कि वृश्चिक की गंभीर और आत्मनिर्भर प्रकृति के विपरीत हो सकता है।
  • छद्म सदास ए मिथुन चरण 14
    4
    उन लक्षणों पर विचार करें जो पिछली श्रेणियों में फिट नहीं होते हैं। दो राशि चक्र के संकेत हैं, जो उनकी प्रतिबद्धता और ध्यान के लिए धन्यवाद, मिथुन के लिए सकारात्मक मैच बन सकते हैं। इन संकेतों के साथ अच्छी तरह से चलने की क्षमता है अगर दोनों पक्ष स्वस्थ तरीके से एक दूसरे के साथ संवाद करना और बातचीत करना सीखते हैं। इसके बारे में है:
  • मिथुन, 21 मई - 20 जून: दो मिथुन के बीच एक प्रेम कहानी महान बातचीत, रोमांच और मजेदार से भरा संबंध पैदा कर सकती है। हालांकि, दोनों लोगों को एक स्थिर संबंध विकसित करने और काम करने के लिए प्रतिबद्ध करने पर ध्यान देना होगा।
  • धनु, 22 नवंबर - 21 दिसंबर: धनुष के संकेत के तहत पैदा होने वाले लोग सहानुभूति और रोगी होते हैं, इसलिए वे मिथुन के साथ अच्छी तरह मेल खा सकते हैं। दोनों संकेत ज्ञान, विविधता और यौन गतिविधि से प्यार करते हैं। हालांकि, उनमें से दोनों के पास जमीन पर पैर नहीं हैं, इसलिए दोनों व्यक्तियों को अपने साथी के प्रति जिम्मेदार और वफादार होने के लिए खुद को प्रतिबद्ध करना होगा।
  • और पढ़ें ... (22)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com