कैसे एक मछलीघर में भाग लेने के लिए

कुंभ राशि राशि चक्र, तीव्रता, बुद्धि और आजादी के कारण होती है। यदि आप इस हस्ताक्षर के किसी व्यक्ति में शामिल होना चाहते हैं, तो उसकी गति पर बने रहें। वे सांस्कृतिक गतिविधियों को पसंद करते हैं और भावनात्मक रूप से खोलने से पहले आपको एक बौद्धिक दृष्टिकोण से जानने के लिए सीखना चाहते हैं। यदि आप कुंभ राशि का ध्यान आकर्षित करना चाहते हैं, तो आपको शानदार होना चाहिए और आपको मजबूत राय मिलनी चाहिए। तब से, आपको अंतरंगता विकसित करने के लिए महान धैर्य रखना होगा। आपका साथी आपको भरोसा करने के लिए लंबा समय लगेगा, लेकिन जब वह सफल होगा, तो वह एक वफादार और हार्दिक साथी होगा।

कदम

भाग 1

एक प्रेम कहानी शुरू करें
एक कुंभ राशि चरण 1 को शीर्षक वाली छवि
1
अपनी बुद्धि पर बुलाओ शायद एक कुंभ राशि दृष्टिकोण के सामान्य प्रयासों से चिंतित होती है। वे बुद्धिजीवियों के स्वभाव से हैं और उन भागीदारों को पसंद करने की प्रवृत्ति है जिनसे वे सीख सकते हैं। जब आप उनमें से एक को प्रभावित करने की कोशिश करते हैं, तो अपनी बुद्धि दिखाएं
  • जब आप कुंभ राशि से बात करते हैं, तो आप सांस्कृतिक प्रासंगिकता के बारे में कुछ का उल्लेख करते हैं एक वर्तमान घटना या एक फिल्म के बारे में एक प्रश्न पूछें जिसे आपने हाल ही में देखा है।
  • उसके बारे में कुछ नोटिस और एक टिप्पणी करने की कोशिश करो उदाहरण के लिए, शायद आपने उसे कुछ घंटे पहले किसी विशेष पुस्तक को पढ़ा है। यदि आपने एक ही किताब पढ़ ली है, तो यह बर्फ को तोड़ने का एक शानदार तरीका है।
  • एक कुंभ राशि चरण 2 को शीर्षक वाली छवि
    2
    अपने विचारों के साथ ध्यान आकर्षित करें यह संभावना नहीं है कि कुंभ राशि को अनुनय या आकर्षण से आकर्षित किया जाएगा। इस हस्ताक्षर के तहत पैदा हुए लोग उसी बौद्धिक स्तर के भागीदारों की तलाश करते हैं और सिर्फ पूजा नहीं करना चाहते हैं जब आप उनमें से एक को प्रभावित करने की कोशिश करते हैं, तो अपनी राय व्यक्त करें यह आपको दूसरे श्रोता से अलग कर देगा।
  • एक सामयिक घटना पर चर्चा के दौरान, अपने विचारों को वापस बिना बिना व्यक्त करें यहां तक ​​कि अगर कुंभ राशि आपके साथ असहमति में थी, तो वह एक अच्छा बौद्धिक स्तर की बातचीत करने के लिए रोमांचित होगा
  • कुंभ राशि के साथ कभी भी सहमत न हो, इसे खुश करने के लिए वह इसे समझ जाएगा और रुचि खो देंगे, क्योंकि वह ऐसे भागीदारों की तलाश कर रहे हैं जो उन्हें बौद्धिक दृष्टिकोण से जांचते हैं।
  • एक कुंभ राशि चरण 3 नामक छवि का शीर्षक
    3
    सहज होने का प्रयास करें एक कुंभ राशि मज़े करने के लिए कई प्रोत्साहनों की आवश्यकता होती है। हालांकि, यह भी कार्यक्रमों को नापसंद करने की प्रवृत्ति है इस चिन्ह के तहत पैदा हुए लोग स्वभाव से मुक्त विचारक होते हैं और अक्सर योजनाओं को नियंत्रण का एक रूप मानते हैं। नियुक्ति का आयोजन करते समय, लचीलापन की कोशिश करें
  • आंशिक कार्यक्रम आदर्श हैं। आप किसी निश्चित समय के आसपास कहीं भी मिल सकते हैं और निर्णय ले सकते हैं कि आगे क्या करना है।
  • अगर कोई कुंभ राशि का अनुसरण करने की अचानक इच्छा हो तो आश्चर्यचकित न हो उदाहरण के लिए, एक फिल्म का हवाला देते हुए जहां नायक को घोड़े की पीठ पर चला जाता है, यह एक स्थानीय सवारी विद्यालय के लिए अप्रत्याशित यात्रा करने के लिए उसके मन में आ सकता है।
  • आप इन कारनामों में उसके पीछे जाने के लिए तैयार रहना चाहिए। कुंभ राशि को उस व्यक्ति की जरूरत है जो हमेशा अपने पक्ष में रहने के लिए तैयार है।
  • एक कुंभ राशि चरण 4 को शीर्षक वाली छवि
    4
    सांस्कृतिक गतिविधियों के साथ नियुक्तियों को व्यवस्थित करें। आप एक इंटरनेट कैफे, एक किताब पढ़ने, बौद्धिक घटनाओं, किताबों की दुकानों या रेस्तरां में जा सकते हैं। कुंभ राशि के लिए वे बहुत ही इसी तरह की जगहों को पसंद करेंगे। इस चिह्न के तहत पैदा होने वाले लोगों के लिए संस्कृति के नाम पर नियुक्ति निश्चित रूप से क्लासिक पिज्जा और सिनेमा की तुलना में अधिक दिलचस्प है।
  • एक कुंभ राशि चरण 5 को शीर्षक वाली छवि
    5
    नियुक्तियों के लिए अच्छी तरह तैयार कुंभ राशि संस्कृति और वर्ग की सराहना करते हैं, सुरुचिपूर्ण होने का प्रयास करें। आपको शाम के संगठन के साथ खुद को पेश करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन जीन्स और शर्ट पर डालने से पहले दो बार सोचना है।
  • अपने रिश्ते की शुरुआत में अच्छी तरह से तैयार रहें कपड़े पहनो जो आप औपचारिक आयोजन के लिए पहनेंगे इस तरह से आप अपनी कक्षा की ओर दिखाएंगे और एक कुंभ राशि पर प्रभाव पड़ेगा।
  • भाग 2

    अंतरंगता विकसित करना
    एक कुंभ राशि चरण 6 को शीर्षक वाली छवि
    1
    यह बौद्धिक अंतरंगता के साथ शुरू होता है एक कुंभ राशि जानना चाहता है कि आप किस बारे में भावुक हो। वे भावनात्मक से कहीं ज्यादा अन्य लोगों के लिए बौद्धिक रुचि रखते हैं और यह इस धारणा को दे सकते हैं कि वे अलग हैं हालांकि, अगर इस चिन्ह का कोई व्यक्ति आपका अध्ययन करता है, तो यह सकारात्मक है इसका मतलब है कि वह आपकी रुचि है
    • अपने आदर्शों को साझा करने के लिए बेझिझक, आपकी राय और कुंभ राशि के साथ आपकी भविष्य की योजनाएं यह इस तरह से है कि वह अन्य लोगों के करीब महसूस करता है अपनी भावनाओं के बारे में बात कर उसे बोर या उसे भ्रमित कर सकता था, कम से कम सिद्धांत रूप में।
    • हालांकि एक कुंभ राशि काफी आकर्षक और शानदार हो सकती है, यह अक्सर भावनात्मक रूप से बंद हो जाती है। अगर इसकी भावनात्मक पक्ष प्रकट करने में संकोच होता है, तो यह गलत संकेत नहीं है वह केवल अन्य तरीकों से अंतरंगता तक पहुंचते थे।
  • एक कुंभ राशि चरण 7 नाम की छवि
    2



    एक गर्म साथी के रूप में अपनी भूमिका को स्वीकार करें कुंभ राशि के साथ संबंध में, आपको अधिक स्नेही होना होगा। वह आपसे सीखना चाहेंगे और एक चीज जिसे आप सिखा सकते हैं वह अंतरंगता का महत्व है। एक बार जब आप एक बौद्धिक संबंध बनाते हैं, तो धीरे-धीरे इसे भावनात्मक रूप से खोलने के लिए दबाएं। आम तौर पर आपको अपने आप को भावनात्मक अंतरंगता के क्षणों में पेश करना होगा, लेकिन समय के साथ वह इसकी सराहना करेंगे।
  • अपनी भावनाओं को साझा करने के लिए एक्वैरियम को प्रोत्साहित करें एक बार में अपने छोटे लोगों को खुलासा करके शुरू करें सिद्धांत रूप में कम से कम वे केवल उन्हें बौद्धिक दृष्टिकोण से ही विचार कर सकते हैं, लेकिन उनके इरादों अच्छे हैं और हमेशा आपके लिए वफादार रहेंगे। इस हस्ताक्षर के तहत पैदा हुए लोगों को एक भावनात्मक बंधन बनाने के लिए तैयार होने से भी अधिक है।
  • यहां तक ​​कि अगर एक कुंभ राशि रोमांटिक इशारों से अनसंक्रमित लग सकती है, तब भी यह बहुत भावनात्मक संतुष्टि की आवश्यकता है। उसे दिखाने के लिए मत डरो, जिसे आप उसके लिए महसूस करते हैं। आपके इशारों की सराहना की जाती है, भले ही आपके पास ऐसा कोई प्रभाव न हो।
  • एक कुंभ राशि चरण 8 को शीर्षक वाली छवि
    3
    उसे आजादी दीजिए। कुंभ राशि किसी के लिए अपनी स्वतंत्रता को त्याग नहीं करती है इसे करने के लिए इसे धक्का मत करो, क्योंकि आपको केवल नकारात्मक प्रभाव मिलेगा। स्वीकार करें कि उन्हें औसत व्यक्ति की तुलना में अकेले और अधिक समय की जरूरत है और वह हमेशा वह निर्णय लेने के बारे में आपकी राय नहीं मांगेगा। यदि आप अपने व्यक्तित्व को शामिल करने की कोशिश करते हैं, तो संभवतः आप धैर्य खो देंगे।
  • कुंभ राशि को बताएं कि क्या करना है यदि आप सलाह मांगते हैं या कुछ के बारे में संदेह करते हैं, तो विशिष्ट सुझाव दिए बिना आपकी मदद करें
  • आग्रह करने से बचें कि कुंभ राशि अपनी आजादी को छोड़ देती है अगर आप इस संकेत के किसी व्यक्ति के साथ रहना चाहते हैं, तो आपको स्वीकार करना होगा कि वह हमेशा व्यक्तिगत व्यक्तित्व की एक मजबूत समझ रखेगा। अगर आप एक साथ होते हैं, तो भी आप अपनी रुचियां, स्वाद और मैत्री बनाए रखने पर आश्चर्य न करें।
  • एक कुंभ राशि चरण 9 को शीर्षक वाली छवि
    4
    धीरज रखो एक कुंभ राशि भावनात्मक रूप से खोलने के लिए एक लंबा समय लग सकता है इस चिन्ह के किसी व्यक्ति के साथ अंतरंगता विकसित करना राशि चक्र के अन्य लक्षणों से अधिक कठिन हो सकता है। हालांकि, वे बहुत वफादार हैं और एक अच्छा दिल है। यदि आप धीरज और समझदार हैं, तो आप अंततः एक वफादार और दयालु साथी साबित होंगे।
  • भाग 3

    लंबी अवधि की रिपोर्ट को बनाए रखना
    एक कुंभ राशि चरण 10 नाम वाली छवि
    1
    वफादार रहो एकमात्र बात यह है कि एक Aquarian की सराहना करता है जितना खुफिया वफादारी है। जब आप इस संकेत के साथ एक व्यक्ति को देखते हैं, तो आप उसे बहुत वफादार होने की उम्मीद कर सकते हैं आपको भी उसी सम्मान के साथ प्रतिपूर्ति करना होगा, या स्थायी संबंध बनाना मुश्किल होगा।
    • एक कुंभ राशि कमजोर होने के बाद, आपने अपनी वफादारी प्राप्त की है। किसी भी कारण से इसे धोखा न दें
    • अपने साथी के साथ ईमानदार रहें रहस्यों को छिपाए न जाएं और नाराज़ महसूस न करें। जब यह जरूरी है, तो इसे सुरक्षित रखें एक कुंभ राशि उस व्यक्ति के साथ समय बर्बाद नहीं करती है जो वफादार होने में असमर्थ है।
  • चित्र एक कुंभ राशि चरण 11
    2
    बौद्धिक रूप से अपने साथी को प्रोत्साहित करें लंबे समय में, आपको कुंभ राशि के बराबर रहना होगा। वह अपने सभी जीवन को सीखना चाहता है और उनसे साझेदारों की तलाश करना चाहता है जिनसे वह यह कर सकता है। अपने बौद्धिक हितों की खेती करने के लिए प्रतिबद्ध बहुत कुछ पढ़ें, वर्तमान घटनाओं के बारे में जानकारी प्राप्त करें और अपने समुदाय की सांस्कृतिक गतिविधियों में भाग लें। यदि आप एक बौद्धिक दृष्टिकोण से दिलचस्प नहीं हैं, तो आप कुंभ राशि के साथ लंबे समय तक रहने में सक्षम नहीं होंगे।
  • एक कुंभ राशि चरण 12 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    उसे अकेला समय दें लगभग सभी लोगों को रिश्ते के भीतर एकांत में खर्च करने के लिए समय की आवश्यकता होती है। एक कुंभ राशि औसत व्यक्ति की तुलना में अधिक है आश्चर्य न करें और नाराज़ मत बनो यदि आपका पार्टनर आपको कुछ हफ्तों के लिए अपने लिए एक सप्ताह पूछता है। यह सामान्य है और आपको उसकी इच्छा का सम्मान करना चाहिए
  • अकेले जब एक मछलीघर परेशान करने से बचें उदाहरण के लिए, जब वह पढ़ता है तो उसे दखल कर, शायद उसकी प्रतिक्रिया शत्रुतापूर्ण होगी।
  • समझने की कोशिश करें कि कुंभ राशि आपको अस्वीकार नहीं करती है जब आप अकेले समय बिताना चाहते हैं यह केवल रिचार्ज और ऊर्जा हासिल करने का उनका तरीका है।
  • एक कुंभ राशि चरण 13 को शीर्षक वाली छवि
    4
    महत्वाकांक्षाओं और अपने साथी की स्वतंत्रता का समर्थन करें। यदि आप अपने और आपके सपनों के बीच चुनाव के सामने एक मछलीघर डालते हैं, तो वह आपको चुनने नहीं देगा। इस चिन्ह के तहत पैदा होने वाले लोग भावुक, महत्वाकांक्षी और सहयोगियों की जरूरत है जो कि उनकी गतिविधियों का समर्थन करते हैं। वे चाहते हैं कि कोई व्यक्ति अपने रोमांच को साझा करे, नई चुनौतियों का सामना करना जिज्ञासा के साथ करे। यदि आप एक एक्वैरियम में भाग लेना चाहते हैं, तो आपको कुछ भी करने के लिए तैयार रहना होगा।
  • टिप्स

    • Aquarians अन्य लोगों के साथ सीखने और मज़े करना पसंद करते हैं इस संकेत के लिए किसी व्यक्ति का ध्यान रखने के लिए आपको नई चीजों की कोशिश करने के लिए तैयार रहना चाहिए।
    • प्रकाश प्राणियों होने और मज़ा लेने के बावजूद, Aquarios बात करना पसंद करते हैं उनसे बात करें और उन्हें अपने व्यक्तित्व की खोज करें। वे वास्तव में अपने भागीदारों के बारे में नई चीजों को खोजना पसंद करते हैं।
    • संस्कृतियों के कला, संगीत और थिएटर में गहरा रुचि है उन्हें एक संगीत कार्यक्रम, एक प्रदर्शनी या एक कलात्मक फिल्म के लिए ले लो
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com