कैसे एक मकर आदमी में भाग लेने के लिए

मकर पुरुषों अपनी गोपनीयता के लिए जाना जाता है, काम नैतिक और भरोसा करने में कठिनाई। हालांकि, एक बार जब आप ठंढ की दीवार के माध्यम से तोड़ने में कामयाब हो जाते हैं, जो कभी-कभी इसे घेर लेती है, तो आपको उस शॉल के नीचे एक बुद्धिमान, भावुक और समर्पित व्यक्ति मिलेगा। चरण 1 पर जाएं और पता करें कि मकर आदमी कैसे मिलना चाहिए।

कदम

भाग 1

मकर को सजाना
एक मकर मॅन चरण 1 को शीर्षक वाली छवि
1
काम की दुनिया से संबंधित घटनाओं पर जाएं मकर राशि के बारे में जानने वाली पहली बात ये है कि यह बहुत प्रेरित है। इसे खोजने के लिए सर्वोत्तम स्थानों में व्यापार मीटिंग्स, चैरिटी इवेंट्स या प्रेरक कैरियर मीटिंग्स शामिल हैं। मकर व्यक्ति अपने काम में उच्च पाने के लिए प्रयास करते हैं, इसलिए यदि आप इन जगहों पर दिखाते हैं, तो आप निश्चित रूप से उनकी रूचि पर कब्जा कर लेंगे
  • एक मकर मॅन स्टेप 2 की तिथि का शीर्षक चित्र
    2
    कपड़ों की टोन कम करें मकर पुरुषों बल्कि आरक्षित हैं यही कारण है कि वे उन भागीदारों के लिए आकर्षित होते हैं जो एक परिष्कृत लेकिन अधिक परंपरागत तरीके से तैयार करते हैं। आश्चर्यजनक ऊँची एड़ी के जूते और सूक्ष्म कपड़े अपने मकर राशि को आकर्षित करने के लिए सबसे अच्छा विकल्प नहीं हैं। उत्तम दर्जे का कुछ भी चुनें, लेकिन स्त्रीत्व के स्पर्श के साथ।
  • एक मकर मॅन स्टेप 3 नामक छवि का शीर्षक
    3
    अपनी बुद्धि दिखाएँ मकर राशि वाले सभी अपने सिर की तरह लड़के आपके शानदार कपड़े या खूबसूरत विशेषताओं के बावजूद, यदि आप एक हंस या वाष्प बन जाते हैं तो मकर राशि सभी हितों को खो देती है। एक शानदार बातचीत के साथ मनोरंजन करके अपने मस्तिष्क को दिखाएं। आप पर रहें और बना रहें - अगर आप मजाक करते हैं तो गायब नहीं होते हैं
  • चुटकुले फेंकने से भी डरो मत: मकरियों में अक्सर एक विनोदी नस होती है जो व्यंग्यात्मक होती है।
  • एक मकर मॅन स्टेप 4 नामक छवि का शीर्षक
    4
    अपने विश्वास कमाएँ मकरों को दूसरों तक पहुंचने में कठिनाई होती है प्राप्त करने से पहले, उन्हें यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आप एक विश्वसनीय व्यक्ति हैं उसके साथ ईमानदार और खुले रहें, लेकिन वह आपके साथ ऐसा करने से पहले समय बीतने की प्रतीक्षा करें। आपके मकर को इसकी ज़रूरत है, लेकिन आप की थोड़ी मदद के साथ - यह साबित करना है कि आप उसका समर्थन करते हैं और एक ऐसे व्यक्ति होते हैं जिस पर वह भरोसा कर सकता है - वह अंततः आपको उसके दिल तक पहुंच देगा।
  • उस विश्वास को धोखा देने के लिए सावधानी बरतें, जो आपको स्वीकार करता है, यहां तक ​​कि अनजाने में भी। एक बार मकर को विश्वासघात लगता है, यह आम तौर पर फिर से भरोसा करने से पहले भी अधिक समय लगेगा, बशर्ते वह ऐसा करता है।
  • छवि शीर्षक एक मकर आदमी चरण 5
    5
    मानसिक खेल नहीं खेलें यदि एक बात है जो मकर को सराहना नहीं करता है, तो इस पर आधारित रिश्तों पर आधारित है। यदि वह आपको यह करने के लिए आश्चर्यचकित करता है, तो स्पष्ट करें और उसके आधे रास्ते से मिलने के लिए प्रतीक्षा करें। उसे किसी अन्य व्यक्ति के सामने खतरे में डालने की कोशिश न करें, आक्रामक तरीके से अभिनय करें या `कीमती` करें। मकर राशि के एक आदमी के साथ, आपको विपरीत प्रतिक्रिया मिलती है, वह पूरी गति से और वापस बिना देखेगा।
  • एक मकर आदमी के चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    उसे एक शांत शाम को आमंत्रित करें आपके मकर राशि के बारे में जानने का सबसे अच्छा तरीका है और आपको दिखाता है कि आप गंभीर हैं, पहला कदम उठाना है। उसे खाने के लिए आमंत्रित करें, पिकनिक के लिए, या एक साथ अधिक करने के लिए। एक भड़काऊ पार्टी उसे असहज महसूस कर सकती है, जबकि उसे एक अंतरंग रात्रिभोज में आमंत्रित करने के लिए उसे खोलने के लिए प्रेरित किया जा सकता है। यह आपके स्पॉटलाइट का समय है, आप किस बारे में भावुक हो, इसके बारे में बात करें और उत्तेजक बातचीत के साथ आराम करने की अनुमति दें।
  • एक मकर आदमी के कदम 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    धीरज रखो मकर लोगों को डेटिंग के विचार पर विचार करने से पहले एक महिला के साथ दोस्त बनने के लिए प्रसिद्ध हैं यही कारण है कि आपके धैर्य को परीक्षण के लिए रखा जाएगा। जब आप एक मकर राशि के लिए जा रहे हैं, तो जल्दी करो और इसे किसी चीज़ की ओर धक्का न दें वह अपने निष्कर्ष निकाल देंगे क्योंकि वह आपके साथ अधिक समय व्यतीत करता है। अपना समर्थन दिखाकर अपना ध्यान रखें उनके द्वारा आयोजित एक फंडलाइज़र पर जाएं, जो लेख लिखते हैं उसे पढ़ें, उसे एक ईमानदारी से बधाई देता हूं जो उसे दिखाता है कि आप उसे कैसे समर्थन दे सकते हैं।
  • भाग 2

    रिश्ते को जीवित रखें
    एक मकर आदमी चरण 8 को शीर्षक वाली छवि
    1



    उसे विश्वास करो मकर पुरुषों अपनी नौकरी के रूप में प्यार जीवन लेने के लिए प्रसिद्ध हैं: गंभीरता से आम तौर पर वे ऐसे प्रकार नहीं होते हैं जो विश्वासघात करते हैं। एक बार वे आपके साथ प्यार में पड़ जाते हैं, तो वे काम करने के लिए रिश्ते के लिए कड़ी मेहनत करेंगे। यहां तक ​​कि अगर इसे खोलने के लिए कुछ समय लगता है, एक बार फैसला किया जाता है, मकर राशि आपके पक्ष द्वारा एक समर्पित व्यक्ति होगी।
  • एक मकर आदमी के चरण 9 को शीर्षक वाली छवि
    2
    अक्सर वह अपने शाम को कार्यालय में बिताएंगे, देर से। मकर एक गंभीर कार्यवाहक है वह काम को बहुत गंभीरता से लेता है और यह एक लंबे समय के लिए करेगा। इस के लिए तैयार हो जाओ और पता है कि यह एक संकेत नहीं है कि आप में रुचि खो रही है। वह गंभीरता से काम करता है और उसका सर्वोत्तम काम करना है।
  • एक मकर आदमी के चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    3
    नाटक को न्यूनतम रखें मकर स्थिरता की तलाश करते हैं, वे रिश्ते में भक्ति और गंभीरता चाहते हैं। उन्माद और खेल उसे कहानी बंद करने के लिए नेतृत्व करेंगे अगर यह समस्याएं पैदा करता है, तो उसे बताएं कि उसने आपके साथ क्या किया और आपने ऐसा क्यों महसूस किया आपका मकर राशि चाहता है कि आप खुश रहें और जब आप उसे बताएं कि आपको क्या चाहिए या न चाहें, तो वह अपनी शक्ति में सबकुछ करेंगे, जो कि गलतियों को न बनाये।
  • एक मकर आदमी के चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    4
    जब आप अपने लक्ष्यों तक पहुंचने के लिए एक ही समय में काम करते हैं तो इसका समर्थन करें। मकर राशि के एक आदमी के लिए एक आदर्श संबंध का विचार एक है जो दोनों पक्षों को स्वायत्तता देता है। उसे अपने प्रयासों में सहायता करें और वह आपके साथ ऐसा करेंगे। चूंकि यह बहुत प्रेरित है, इसलिए आप को अपने लिए आदर्श और लक्ष्यों का लक्ष्य रखना होगा। इन लोगों के साथ सबसे अच्छे संबंध दोनों स्वतंत्र हैं लेकिन एक दूसरे के करीब होने पर आधारित हैं।
  • एक मकर आदमी चरण 12 के शीर्षक वाला छवि
    5
    बेडरूम में भावुक रहें मकर को रोज़ में आरक्षित किया जा सकता है लेकिन कमरे में बेहद भावुक हो सकता है। उन्होंने विस्तार पर उत्कृष्ट ध्यान दिया है (वह कारणों में से एक काम पर महान है) जो उसे एक महान प्रेमी बनाता है अपने जुनून को अपने साथ मिलें
  • हालांकि, उन्हें याद है कि मकर राशि बल्कि परंपरावादी है, वह रोल-प्लेइंग, मसाज और अन्य चीजें पसंद नहीं करेंगे जो थोड़ी `बहुत गर्म` हैं
  • छवि शीर्षक एक मकर आदमी चरण 13
    6
    पता है कि मकर राशि वाले पुरुष विशेष रूप से शोर पक्षों की तरह नहीं हैं I इसका मतलब यह है कि यह आश्चर्यजनक रूप से एक महान विचार नहीं है। जैसा कि आप अपना ध्यान आकर्षित करने की कोशिश करते हुए सीखेंगे, मकरों के पास केवल एक मित्र और परिवार का एक समूह है। लोगों पर उनका भरोसा देने के लिए वे बहुत समय लेते हैं। यही कारण है कि अपने करीबी दोस्तों के समूह या आपके साथ घर पर एक शाम के साथ एक शाम एक शाम, यह एक डिस्को या एक पार्टी में नृत्य नहीं करने से बेहतर है, जहां आपको आधा लोग नहीं जानते
  • आपकी मकर राशि वास्तव में इस तथ्य की सराहना करेगी कि आप उन सामाजिक क्षेत्रों में खेल खेल सकते हैं जिसमें वह असहज है। सामूहीकरण करने में सक्षम होने के नाते एक मूल्य उस मकर राशि का आदमी अत्यधिक सराहना करता है
  • छवि शीर्षक एक मकर आदमी चरण 14
    7
    उन्हें सरल और व्यावहारिक उपहार खरीदें। इस चिन्ह के लड़कों को कार्यात्मक और विशेष रूप से शोचनीय चीजें नहीं पसंद करते हैं। रत्न के साथ 2,000 यूरो की घड़ी के बजाय, एक स्विस सेना चाकू या बगीचे में एक बारबेक्यू ग्रिल, जिसे वह विशेष रूप से सराहना करते हैं, वह बेहतर है
  • एक मकर मॅन स्टेप 15 नामक छवि का शीर्षक
    8
    कम से कम सार्वजनिक रूप से विस्फोट रखें वे उसके लिए आसान नहीं हैं होल्डिंग हाथ ठीक हो जाएंगे (आप इसकी सुरक्षात्मक प्रकृति के कारण भी इसे पसंद कर सकते हैं), लेकिन सड़क के बीच में बाहर निकलना शायद असुविधाजनक होगा मकर निजी जीवन दिखाने के लिए पसंद नहीं करता है, इसलिए दोपहर को लपेल से हथियाने से पहले और जनता में इसे चुंबन से पहले दोबारा सोचो।
  • गपशप के संबंध में एक ही बात वे लोग हैं जो निजी प्यार करते हैं यदि उन्हें पता चला कि आपने जो भी सुना है, उनके बारे में आपने उनके रहस्यों के बारे में बात की है, तो वे विश्वासघात महसूस कर सकते हैं और आप पर उनका विश्वास खो सकते हैं। केवल विश्वसनीय मित्रों के साथ अपने संबंधों के बारे में बात करें
  • टिप्स

    • धीरज रखो अधिकांश मकरियां अपनी उंगलियों को ताने से प्यार में नहीं पड़ती हैं। उसे पहले आपको एक मित्र के रूप में मिलना सीखना चाहिए।
    • हमेशा अच्छा व्यवहार करें मकर परंपरावादी नहीं हैं, वे उन लोगों के लिए आकर्षित नहीं होंगे, जो सार्वजनिक रूप से बेल्ट या मैला तरीके से व्यवहार करते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com