प्यार में एक मेष महिला पतन कैसे करें

मेष राशि मार्च 20 वीं और 1 9 अप्रैल के बीच पैदा हुए लोगों के राशि चिन्ह है। यह राशि चक्र का पहला संकेत है, जो कि इसके प्रबल प्रकृति के साथ संगत है। लेकिन एक बार जब आप इसकी प्रतिस्पर्धा, खुलेपन और नए चीजों के लिए प्यार के आदी हो, तो आपके दिल को जीतने का एक अच्छा मौका है। यहां बताया गया है कि कैसे एक मेष वाली महिला को आपसे प्रेम करना पड़ता है।

कदम

विधि 1

एक अच्छा पहला इंप्रेशन बनाएं
छवि शीर्षक से एक एरीज़ मामेली टू पॉल इन लव थ्रू चरण 1
1
उसकी मर्दानगी से निराश मत हो। मेष राशि को लिंग के बावजूद नर साइन माना जाता है। तो आपकी स्त्री मर्दाना विशेषताओं हो सकती है - स्पष्टता, ऊर्जा और शायद एक बुरा गुस्सा - भले ही उसकी अधिक स्त्री पक्षियां आपकी आंखों में चमकती हों मेष के साथ प्यार में पड़ने के लिए पहला कदम समझना, स्वीकार करना और अंत में इन विशेषताओं को प्यार करना है।
  • काम करने का अपना तरीका स्वीकार करें, खासकर शुरुआत में मेढ़े बहुत प्रभावशाली होने के लिए प्रसिद्ध हैं, जो कि अगर आप भी हैं तो प्रबंधित करना मुश्किल हो सकता है। अगर वह यह तय नहीं कर सकता कि वह क्या चाहता है, क्योंकि उसके विचार आपके से अलग हैं, तो आप के बीच के रसायन सर्वश्रेष्ठ नहीं होगा। दूर ले जाओ।
  • इसे मोटा होना चाहिए क्या आपको याद रखने वाली जवान औरत को याद है जो हमेशा पुरानी फिल्मों में ऑड्रे हेपबर्न खेला था? यहाँ, यह निश्चित रूप से ठेठ मेष महिला नहीं है वह ज़ोर से आवाज़ बोलने, बुरे शब्दों को बोलने या शोर से व्यवहार करने में सक्षम है, लेकिन आप अपने पक्ष में, दबाव से कुचलने की कोशिश नहीं कर सकते हैं। एक कठिन कार्य है, लेकिन वह आपको अच्छी तरह से चुकाना होगा।
  • गेट ए मेष फिमेल टू ग इन लव इन लव 2 चरण
    2
    इसकी प्रतिस्पर्धात्मकता को चुनौती दें ग्रीक देवताओं की तरह, मेष महिलाओं बहुत प्रतिस्पर्धी हैं। रोज़मर्रा की जिंदगी के रूप में यह प्रतियोगिता काम में मौजूद है (जहां आम तौर पर पदोन्नति करना है या कम से कम अपने साथियों का समर्थन और प्रशंसा करना है)। तो एक महिला मेष को आकर्षित करने के लिए कैसे शुरू करें? इसकी प्रतिस्पर्धात्मकता को छेड़ता है इन विचारों में से किसी एक को आज़माएं:
  • डिब्बाबंद गेम्स बनाएं, या यहां तक ​​कि उसके साथ खेलें। जब आप किसी बार में जाते हैं और उसे स्काला 40 के लिए चुनौती देते हैं, या रिसीको के खेल के लिए उसे चुनौती देते हैं तो कार्ड के पैक को लाओ जो कुछ भी आप करते हैं, इसे उद्देश्य पर जीत नहींें- वह आपको मारने की संतुष्टि चाहता है, भले ही आपने अपना सर्वश्रेष्ठ किया।
  • छवि शीर्षक से एक एरीज़ महिला को पल इन लव इन थ्रू करें चरण 3
    3
    सक्रिय रहें ताकत के लिए मेढ़े बहुत सक्रिय लक्षण होते हैं, जो अपेक्षाकृत घरेलू दिनचर्या की बजाय रोमांच की उत्तेजना और जोखिम को पसंद करते हैं। मेष पर क्लिक करने के लिए, आपको इस तरफ का आनंद लेना चाहिए। वे शुक्रवार की रात या रविवार को टीवी देखने वाले दिन चले गए हैं - माँ की प्रकृति और एक सुअर की तरह पसीने से मिलने के लिए तैयार हैं।
  • महिलाएं आमतौर पर समुद्र तट पर खूबसूरत यात्राएं पसंद करती हैं, लेकिन मेष वाली महिला जल स्कीइंग पसंद करती है। या अचानक चट्टानों और पीछे की तरफ तैरने के बारे में क्या?
  • उसके साथ चलो जाओ योग और पिलेट्स बहुत चुप हैं, इसलिए कुछ अधिक जीवंत चुनिए - कुछ ऐसा जो वास्तव में आपके दिल की धड़कन को बनाता है कई मेढ़े चढ़ाई प्यार करते हैं
  • खेल खेलें और उसे उसके साथ देखें ऐसा माना जाता है कि महिलाओं को खेल में कोई दिलचस्पी नहीं है, लेकिन आमतौर पर यह मेष स्त्री के लिए ऐसा नहीं है आप टीवी पर खेल देखने का निष्क्रिय पक्ष पसंद नहीं कर सकते हैं, लेकिन आप निश्चित तौर पर खेल खेलेंगे। दोस्तों के साथ फुटबॉल खेल को आमंत्रित करें, या एक नियुक्ति के दौरान एक खेल देखने के लिए उसे ले लो
  • छवि शीर्षक से एक एरीज फेलिने टू फॉल इन लव थ्रू चरण 4
    4
    धीरज रखो इसकी आवेगी पक्ष के साथ मेष अक्सर सोचने से पहले कार्य करते हैं कभी-कभी यह परेशानी पैदा कर सकता है, लेकिन मेष भी मुसीबत से बाहर होने की साहस की तरह है। अपने आवेगी पक्ष पर काम करने से डरो मत, या उसे स्वीकार कर लें, जब आप उसके साथ हों कई मेष ऐसे साथी को सहन नहीं करते हैं जो निश्चित रूप से दिन-प्रतिदिन कैसे जीवित रहते हैं।
  • उसे एक आश्चर्य दें चेतावनी के बिना खुद को पेश करने का प्रयास करें और उसे एक मूर्तिकला वर्ग में ले जाएं, एक पेय के बाद। यदि आप, किसी भी मौके से, अन्य योजनाएं हैं या खरगोश छेद में कूदने के लिए तैयार नहीं हैं, तो इसे न लें और फिर से प्रयास करें। शिकायत न करें और व्यक्तिगत तौर पर इसे मत लें। यह उसे नाराज कर देगा
  • छवि शीर्षक से एक एरीज़ मामेली टू पॉल इन लव थ्रू चरण 5
    5
    बहुत ज्यादा शर्म नहीं दिखाओ, भले ही वह आपका हिस्सा हो। मेष समझ में नहीं आता कि शर्मीले लोग क्यों हैं। वे बहिष्कृत और आसानी से और तत्काल उनकी भावनाओं को संवाद कर रहे हैं। यदि आप शर्मीली हैं, तो पहले रिलीज में आपकी इस तरफ को उजागर मत करें। ऐसा नहीं है कि वह उसे प्यार नहीं कर सकती है, वह उसे समझ नहीं पा रही है। यदि आप उन्हें शुरुआत से दिखा सकते हैं कि आपकी शर्मिंदगी आपको परिभाषित नहीं करती, तो संभावना है कि आप इसके साथ रहना और उससे प्यार करना सीख सकते हैं।
  • विधि 2

    प्यार में उसे गिरावट बनाओ
    गेट अ एरीज़ मामिने टू पॉल इन लव थ्रू चरण 6
    1
    स्वतंत्रता और स्वतंत्रता से मेष को यह महसूस करने की जरूरत है कि वह क्या करना चाहता है, भले ही वह वास्तव में मामला न हो। उन पर एक शिकारी और उसके शिकार की तरह मत रहो। इसे नजर रखिए और इसमें शामिल रहें, लेकिन कभी भी दबदबा नहीं। जैसे ही आप शिकायत करते हैं कि आपके पास कभी भी समय नहीं है या वह दूसरे लड़के के साथ अक्सर डेटिंग कर रहा है, तो आप अपनी स्वतंत्रता का प्रयास करेंगे आपको सलाह दी जाती है
    • किसी रिश्ते में इसे लागू न करें यदि आप चीजें एक साथ करते हैं लेकिन आप अपने आप को एक युगल फोन करना शुरू नहीं कर रहे हैं, तो चिंता मत करो उस परिप्रेक्ष्य में आने में समय लगेगा यहां तक ​​कि अगर आप खुद को अपने प्रेमी के रूप में पेश नहीं करते हैं, तो आपके पास उस भूमिका के सभी फायदे हैं। इसे मत भूलना
  • छवि शीर्षक से ए एर्स फिनी टू फॉल इन लव थ्रू चरण 7
    2
    एक गर्म लेकिन पारदर्शी कामुकता के लिए तैयार करें मेष महिलाओं को पता है कि वे क्या चाहते हैं वे अन्य लक्षणों की तरह सेक्स की जटिलताओं में खो गए नहीं हैं, भले ही वे इसे पसंद करते हैं। मेष राशि आपके साथ स्पष्ट होगी। वे आपको बताएंगे कि वे क्या चाहते हैं और इसे प्राप्त करने की अपेक्षा करते हैं, जब तक कि आप उन्हें ऐसा करने के लिए कोई वैध कारण न दें।
  • मेष राशि एक भावनात्मक अहंकार है जो सेक्स के आध्यात्मिक पक्ष को दंडित कर सकती है। यदि आप सेक्स से दो आत्माओं के बीच एक तांत्रिक संलयन होने की उम्मीद करते हैं, तो प्रतीक्षा करें। मेष शायद सेक्स का एक और विचार था।
  • दूसरी ओर, मेष के लक्षण के नीचे पैदा हुए कई लोग रोमांटिक पक्ष रखते हैं, जो उनके व्यक्तित्व के साथ घूमते हैं। यदि आप इस रोमांटिक पक्ष का पालन करना सीखते हैं, और आप इसे समय के साथ करेंगे, तो आप उम्मीद कर सकते हैं कि सेक्स शुरुआत से ही बहुत अलग था।
  • छवि शीर्षक से एक एरीज फेलिने टू फॉल इन लव थ्रू चरण 8
    3
    कभी चीजों को अधिक जरूरी न करें मेष सरल है, यह आपके साथ मानसिक खेल नहीं बनायेगा एक मेष आपको उम्मीद नहीं करता है कि वह आपको कुछ भी नहीं जानता अगर यह आपको नहीं बताता है। एक मेष प्रेम के अर्थ पर ध्यान नहीं देगा, यदि वह किसी चीज़ में अनुवाद नहीं करता है व्यावहारिक उसके लिए दिन के अंत में अपने व्यक्तित्व के इस हिस्से को समझना और उसी तरह व्यवहार करना सीखें। उन्हें मौत के लिए उबाऊ बिना चीज़ों को सरल रखें
  • छवि शीर्षक से एक एरीज़ मामेली टू पॉल इन लव थ्रू आप चरण 9



    4
    उसके साथ जोखिम ले लो, लेकिन उसे प्रत्येक चरण में उपस्थित होने का अनुभव करना। उस साहसी और बचकाना पक्ष को छेड़ो जिसे आप इतना प्यार करते हैं और जोखिम लेने से डरो नहीं। पर विचार करें:
  • उसके साथ यात्रा करें एक ट्रिप साहसिक के राम के लिए कुछ भी रोमांटिक नहीं है। एक नई जगह में होने के नाते, खा़का, ध्वनियों और विभिन्न लोगों के साथ, अपने जुनून की आग को हल्का कर देगा सुनिश्चित करें कि वह इस रोमांच पर आपके साथ जाने के लिए तैयार है।
  • एक नया कैरियर शुरू करें या अपने जीवन में एक नई दिशा दें। यद्यपि यह आपके लिए अधिक है, वह सामान्य से अधिक प्रभावित कर सकती है क्योंकि वह प्रतिबिंब के लिए नई चीजों के साथ प्रयोग करना पसंद करती है सुनिश्चित करें कि दिशा आपके लिए सही है
  • आपके द्वारा खर्च किए गए धन के साथ उदारतापूर्वक चयनात्मक बनें मुख्य शब्द यहां है चयनात्मक. मेष राशि आमतौर पर खर्च होती है, इसलिए आपको कुशलता के साथ अपने लापरवाह मोड को संतुलित करना होगा। लेकिन आपको वह हर एक पैसा खर्च करने की गणना करके उसे डराने की ज़रूरत नहीं है, वह कुछ अवसरों पर चलने को सीखती है। यह आप पर विचार किया महसूस कर देगा।
  • गेट ए मेष फिमेल टू गॉड इन लव इन लव 10
    5
    जल्दी से संकट और झटके से वापस जाओ। चूंकि मेष अक्सर बोल्ड, कमांडो और कर्कश होते हैं, उसके साथ बहस करने के लिए अनिवार्य होगा, या अलग-अलग दृष्टिकोण देखेंगे चर्चा के दौरान शांत और सौहार्दपूर्ण होने की कोशिश करें उसे कुछ बताओ इसके बारे में बात करने के लिए बेहतर होगा जब हम थोड़ा सा शांत हो जाएंगे. उस पर हमला न करें - वह आवेगी है और किसी भी कीमत पर जीतना चाहेगी, भले ही वह तर्क में प्रचलित हो।
  • क्या आपको सामना करना होगा उसे समझदारी की कला को सिखाना है। वह इसे एक के रूप में देखता है हार और हर कीमत पर इसे बचा जाता है आपका लक्ष्य यह समझाने की है कि समझौता कोई हार नहीं है - वास्तव में यह प्रत्येक संबंध में आवश्यक है
  • रिश्ते को जाने के लिए अपनी आवश्यकताओं के बारे में संवाद करने के लिए जानें मेष अपनी आवश्यकताओं की अनदेखी कर सकते हैं जब तक कि आप उन्हें स्पष्ट रूप से पेश नहीं करते। वह बहिर्मुख और बातचीतत्मक है, और आपसे ऐसा करने की उम्मीद है
  • विधि 3

    अनुकूलता निर्धारित करें
    छवि शीर्षक से एक एरीज़ मामेली टू पेल इन लव थ्रू चरण 11
    1
    मेष महिलाओं को लियोन पुरुषों के साथ बहुत अच्छा लग रहा है मेष महिलाओं को सामान्य रूप से आग के सभी लक्षणों के साथ ठीक है, लेकिन लियो (23 जुलाई - 24 अगस्त) उनको सबसे अधिक उत्तेजित करता है दोनों प्रमुख और अल्फा प्रकार हैं, लेकिन लियो की उदार और उत्साहजनक प्रकृति मेष पिघलती है। कभी-कभी, हालांकि, इसकी नाटकीय प्रकृति मेष के स्पष्ट और सबसे सीधे भाग के साथ संघर्ष कर सकती है।
  • छवि शीर्षक से एक एरीज़ मामेली टू पॉल इन लव थ्रू स्टेप 12
    2
    मेष वाली स्त्री धनुष व्यक्ति (कभी-कभी बहुत अधिक) के साथ मिलती है। यह स्वर्गीय संयोजन नहीं है, लेकिन यह दूसरों की तुलना में बेहतर काम करता है। धनु (22 नवंबर - 21 दिसंबर) और मेष एक गर्व और स्वतंत्र प्रकृति का हिस्सा हैं, एक-दूसरे का समर्थन करते हुए लेकिन वह इतना स्वतंत्र है कि वह उसी जमीन पर उसे हरा सकता है और रिश्ते शुरू होने से पहले छोड़ सकता है। इसके अलावा, वे बिस्तर में संगत हैं और उन्हें हास्य की भावना पसंद है।
  • छवि शीर्षक से एक एरीज़ मामेली टू पॉल इन इन लव फॉर स्टेप 13
    3
    मेष वाली महिला गेमेली आदमी के साथ ठीक है एक शानदार रिश्ते अगर न तो दूसरे पर हावी होना चाहता है, Gemelli (20 मई -21 जून) और मेष राशि में बेचैनी और रोमांच की भावना है। वह चंचल होना जानता है, और मेष यदि उसे बहुत मुश्किल है तो उसे डरा सकता है
  • छवि का शीर्षक
    4
    मेष महिला बूब्रू आदमी के साथ बहुत अच्छी तरह से हो जाता है लिबर (22 सितंबर से 23 अक्टूबर 23) के बाद से हावी होना चाहता है, मेष के अभिमानी पक्ष अपने लाभ के लिए खेलता है। इससे उसे रोमांस की जरूरत होती है, और वह वह मार्गदर्शन देती है जो वह चाहता है। हालांकि, वह अपनी अनिर्णय के कारण निराश हो सकती है
  • गेट ए मेष फिमेल टू गॉड इन लव इन फॉर चरण चरण 15
    5
    मेष राशि पुरुष कुंभ राशि पुरुषों के साथ ठीक हैं मछलीघर (जनवरी 20 - फरवरी 18) मेषों की उग्र प्रकृति से प्यार करता है। जब सेक्स की बात आती है, तब ऐसा नहीं होता, लेकिन वे आश्चर्यजनक रूप से यौन संगत हैं। वह अपने बहिर्मुखी और अनियंत्रित प्रवृत्तियों के लिए बहुत दूर और आत्मनिर्भर हो सकता है।
  • टिप्स

    • मेष वाली महिला अक्सर प्यार करती है: धनु, लिब्रा, लियो, कुंभ राशि, मिथुन।
    • सरौता के साथ ये ज्योतिषीय युक्तियां लें
    • मेष के साथ सबसे संगत लक्षण हैं: लियो और धनु।
    • मेष राशि के साथ 50% मौका है: कन्या और वृश्चिक
    • मेष के साथ अर्ध-संगत है: वृषभ, कुंभ और मीन
    • मेष के साथ संगत नहीं है: कैंसर, वृश्चिक, मकर और मेष

    चेतावनी

    • यदि आप उसे गुस्सा (इतना व्यवस्थित) बनाते हैं तो उसे बंद करने की कोशिश मत करो मेष राशि का चिह्न उसके नीचे पैदा हुए लोगों के जुनून और क्रोध के लिए प्रसिद्ध है। इसे शांत करने के लिए छोड़ दें, थोड़ी देर के लिए दूर रहें।
    • यदि आपको इसकी आवश्यकता है तो सकारात्मक सलाह दें, लेकिन उसे उम्मीद न करें कि वह हमेशा उनका पालन करें।
    • मेष महिलाओं को शुरुआत से ही सब कुछ परिपूर्ण होना चाहिए यदि आप उन्हें सभी का ध्यान नहीं देते हैं और उनसे सम्मान नहीं करते हैं, तो वे इतने नाराज हो सकते हैं कि आप खुद को दूसरा मौका नहीं देते हैं।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • साहसी आउटिंग
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com