इसे धोखा देने के बाद अपने जीवन का प्यार कैसे हासिल किया जाए

क्या आप किसी से प्यार करते हैं, लेकिन आप उसे बहुत बुरी तरह से इलाज किया? अपने जीवन के प्यार को खोना सबसे दुखद चीजें है जो आपके साथ हो सकती है, खासकर जब आप जानते हैं कि आप केवल एक ही जिम्मेदार हैं - लेकिन अगर यह वास्तव में आपके जीवन का प्यार है और आप खुद हैं, तो आप चीजों को सही रख सकते हैं ।

कदम

धोखा देने के बाद अपने जीवन के प्यार को वापस जीतने वाली छवि चरण 1
1
ईमानदारी से रहें आपने अपने जीवन के प्रेम को धोखा दिया है: आपको समझना है कि क्यों अपने साथी के साथ 100% ईमानदार हो और क्यों न हो। आपके साथ जो विश्वास था वह तुम्हे आ गया है और झूठ कुछ भी नहीं करेगा, लेकिन चीजें बदतर करें: छिपाना मत करो और खुले तौर पर बताओ कि आपने क्या किया था।
  • धोखा देने के बाद अपने जीवन का प्यार जीतने वाला शीर्षक चरण 2
    2
    बहाना के लिए पूछें माफ़ करें और माफ़ी माँगो आपने जो किया वह केवल टीयूए की गलती है ... नहीं उसका आपको यह बताना होगा कि वह आपके कार्यों को स्वीकार करने के लिए क्यों संघर्ष करेंगे।
  • धोखा देने के बाद अपने जीवन का प्यार जीतने वाला शीर्षक पृष्ठ 3
    3
    आपके साथ कोई भी संपर्क हटाएं "लौ"। यदि आपने पहले से ऐसा नहीं किया है, तो अब किसी भी प्रकार के पुल काट लें! आपके साथी को यह स्पष्ट रूप से समझना चाहिए कि उस व्यक्ति के साथ किसी भी तरह के रिश्ते खत्म हो चुके हैं और इसका अब आपके लिए कोई मतलब नहीं है। अपने साथी को समझें कि आप उसके साथ अकेले रहना चाहते हैं।
  • धोखा देने के बाद अपने जीवन के प्यार को वापस जीतने के लिए छवि 4



    4
    सूचित करें। आपके साथी के लिए फिर से भरोसा करना बहुत मुश्किल होगा: यदि आप वास्तव में उससे प्यार करते हैं और आप उसे वापस चाहते हैं, तो आपको कुछ बलिदान का सामना करना होगा। उसे वह सब कुछ बताएं जो वह जानना चाहता है, ईमानदार और खुले हो: यदि वह आपका पासवर्ड जानना चाहता है या फोन को देखना चाहता है तो उसे आपको ऐसा करना होगा। आपको यह दिखाना होगा कि आप अपने जीवन के किसी भी पहलू में ईमानदार और पूरी तरह पारदर्शी होना चाहते हैं: यह आपके विश्वास को पुनः हासिल करने और अपने प्यार को दिखाने के लिए एक महत्वपूर्ण कदम है।
  • धोखा देने के बाद आपके जीवन का प्यार जीतने वाला शीर्षक चरण 5
    5
    समायोजित होना चाहिए आपके जीवन का प्यार इतना दर्द अनुभव करेगा और आप जिस व्यक्ति से नाराज होंगे वह आप होंगे: अगर आपसे कुछ करने के लिए कहा जाए, तो ऐसा करें। यदि वह अधिक स्थान मांगता है, तो उसे उसे दे दो। यदि वह आप से अधिक समय बिताने के लिए कहता है, तो उसके करीब रहें उसे उसके साथ रहने की सभी इच्छाओं को दिखाएं।
  • धोखा देने के बाद अपने जीवन के प्यार को वापस जीतने के लिए छवि 6
    6
    लड़ो। हां, आप गलत थे लेकिन अगर आप वास्तव में इस व्यक्ति से प्यार करते हैं और आप जानते हैं कि वह आपको प्यार करता है तो आपको इसके लिए लड़ना होगा, जो आपने किया: एक साथ बिताए हुए सभी खुश क्षण याद रखें। उसे कुछ फूल, एक अर्थपूर्ण वाक्यांश, थोड़ा विचार ... के साथ एक पोस्टकार्ड दें, आपको यह दिखाने के लिए उपयोगी है कि यह आपके विचारों के केंद्र में है। उसे प्यार करना पसंद करें प्रदर्शित करें कि आप किसी से भी प्यार नहीं कर सकते क्योंकि आप उससे प्यार करते हैं: आखिरकार यह आपके जीवन का प्रेम है।
  • टिप्स

    • लड़कियों को समझना मुश्किल है: वे आमतौर पर एक बात कहते हैं लेकिन उनका मतलब एक और है इस पहलू पर ध्यान दें अगर आपको जाने देना मुश्किल है तो वह अभी भी आपको प्यार करता है इस चरण का उपयोग करें या इसे एक बार और सभी के लिए छोड़ दें।
    • अगर आपसे बात करना नहीं चाहते हैं, तो इसे अकेले छोड़ दें इसे आपको आवश्यक स्थान दें यदि वह वास्तव में आपको प्यार करता है और आप अपने जीवन का प्यार हैं, तो वह जल्द ही या बाद में महसूस करेंगे
    • किसी को दोष न दें और अपने कार्यों को सही ठहराने की कोशिश न करें: यह केवल समस्या को बदतर करेगा
    • उसके दोस्त उसकी रक्षा करने का प्रयास करेंगे और सबसे अधिक संभावना यह सुझाव देगी कि आप एक बार और सभी के लिए आप के साथ तोड़ दें: वह जो भी कहती है उससे मना मत करो। इसे स्वीकार करें और टुकड़ों को एक साथ फिर से इकट्ठा करने की कोशिश करते हुए प्रतिक्रिया दें और अपने सम्मान का पालन करके और जो आप पूछें उसे दिखाएं।

    चेतावनी

    • इसमें कुछ समय लगेगा इस अवधि को पारित करने के लिए और वह आप के लिए क्या बुरा महसूस करना जारी रखेंगे। यह याद रखें जब आपको लगता है कि आप बहुत गंदगी है या अपनी सांस जाने नहीं देते हैं। गुस्सा मत हो और मत कहो कि आगे बढ़ने का वक्त है या आप कुछ भी नहीं करेंगे लेकिन इसे आगे भी चलाएं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com