प्यार में एक जुड़वां मैन पतन कैसे करें

मिथुन राशि को आकर्षित करना आसान है यदि आप व्यक्तित्व लक्षण जानते हैं कि ज्योतिषी आमतौर पर राशि चक्र के इस संकेत को विशेषता देते हैं। इसे जीतने के लिए आपको स्वतंत्र, सहज और मिलनसार होना चाहिए जब आप उसके साथ बातचीत करते हैं, तो अपने आप को नई चीजों की कोशिश करने के लिए खुला रखें, अनदेखे स्थानों पर जाएं और दुनिया में होने वाली घटनाओं के बारे में बात करें।

कदम

भाग 1

मिथुन मैन का ध्यान मारा
पता है कि आपका प्रेमी सचमुच प्यार करता है चरण 6 शीर्षक वाली छवि
1
अपने आप को रहो चाहे जिस तरह के आदमी को आप भ्रम की कोशिश कर रहे हों, आपको कभी भी बहाना नहीं है कि आप कौन हैं। बल्कि, जब आप अपनी इच्छा के उद्देश्य से बातचीत करते हैं तो अपने व्यक्तित्व के सबसे शानदार पक्षों को उजागर करें। दूसरी तरफ आप किसी को अपनी सच्ची प्रकृति को छिपाने वाले लोगों के साथ रहने के बजाय एक ईमानदार और प्रामाणिक व्यक्ति के साथ अपना समय बिताने को तैयार करेंगे।
  • आपका प्रेमी चरण 15 के साथ अधिनियम सिली नाम वाला छवि
    2
    सहज रहें कुछ ज्योतिषियों का मानना ​​है कि मिथुन आदमी सहजता के प्रति आकर्षित होता है। एक कठोर और सावधानीपूर्वक योजना का पालन करने के बजाय, जब आप दूसरों से संबंधित होते हैं, तो अधिक आराम से सीखना सीखें उदाहरण के लिए, एक मिथुन व्यक्ति के साथ सबसे छोटी विवरण के लिए एक नियुक्ति का निर्धारण करने के बजाय, वह एक समान दृष्टिकोण लेता है "चलो खाने के लिए और देखो क्या होता है"।
  • छवि अपना शीर्षक बनाएं आपका प्रेयसी चेस आप फिर से चरण 3
    3
    स्वतंत्र रहें ज्योतिषशास्त्र में विश्वास करने वाले लोग जानते हैं कि मिथुन व्यक्ति स्व-पर्याप्त और पूरी तरह से स्वतंत्र व्यक्ति होने की प्रशंसा करता है। यदि आप इस संकेत के एक आदमी को जीतने की कोशिश कर रहे हैं, तो आपको अपने आप को एक अधिक स्वायत्त जीवनशैली बनाने के लिए प्रतिबद्ध होना चाहिए।
  • एक फिल्म देखने का प्रयास करें, एक नए क्लब के मेनू के साथ यात्रा करना या प्रयोग करना।
  • हिचहाइक चरण 20 नामक छवि
    4
    नए सामाजिक संदर्भों में खुद का परीक्षण करें ज्योतिषी अक्सर मिथुन व्यक्ति को लोगों के बीच बेहद आरामदायक महसूस करते हैं सुशीलता इस संकेत को अपने विचारों और तर्कों की एक विस्तृत विविधता पर मुकाबला करने की अनुमति देती है, बल्कि इसके विचारों को अलग करने के लिए भी है। इसलिए, मिथुन व्यक्ति को जीतने के लिए, अपने आप को विभिन्न सामाजिक संदर्भों में जांचने का प्रयास करें।
  • एक आर्ट गैलरी के उद्घाटन के लिए जाने का प्रयास करें, हाइकर्स के साथ मिलकर या लाइव संगीत स्थानों में भाग लेना।
  • भाग 2

    मिथुन मैन के साथ बातचीत करें
    इमेज सेक्स विद फॉलिंग इन लव फॉर पायर 8
    1
    जल्दी से कार्य करें कुछ ज्योतिषी मानते हैं कि इस चिन्ह के तहत पैदा हुए व्यक्ति विशेष रूप से एक ही बात पर लंबे समय तक ध्यान केंद्रित करने के लिए इच्छुक नहीं है। वह बेचैन हो सकता है या जल्दी से कुछ और आगे बढ़ सकता है इस जोखिम को टालने के लिए, पहल लेने में संकोच न करें
    • उदाहरण के लिए, आप उसे पहली बैठक के बाद कॉफी पाने के लिए कहने का प्रयास कर सकते हैं;
    • उसे बताने का प्रयास करें: "मैं विदेश में अपनी यात्रा के बारे में अधिक जानना चाहता हूं। इस हफ्ते एक साथ कॉफी आएगी?"।
  • एक पुराने लड़की कदम 14 आकर्षित शीर्षक छवि



    2
    सामान्य में रुचियां साझा करें जो लोग ज्योतिष में विश्वास करते हैं, उनका कहना है कि मिथुन व्यक्ति दूसरे व्यक्ति, उसके जीवन और अपनी भावनाओं के बारे में सब कुछ जानना चाहता है। उसके साथ इस वार्ता को स्थापित करने के लिए उपलब्ध रहें। जैसे ही आप संपर्क में कुछ बिंदु खोजते हैं, जैज़ में रुचि की तरह, और जानें।
  • उदाहरण के लिए, आप उनसे कुछ करने के लिए कह सकते हैं जो उन दोनों के लिए अपील करता है, जैसे जाज कॉन्सर्ट में जाना
  • अपनी भावनाओं को व्यक्त करने वाली एक छवि जिसका शीर्षक है प्यार 4
    3
    वर्तमान समस्याओं के बारे में बात करें। कुछ ज्योतिषियों के अनुसार, जो लोग इस हस्ताक्षर से संबंधित हैं, वे स्वाभाविक रूप से दुनिया में क्या होता है। इसलिए, मिथुन व्यक्ति को जीतने के लिए, नवीनतम समाचारों के बारे में बात करने की कोशिश करें
  • आप उससे पूछ सकते हैं: "क्या आपने आज के समाचार पत्रों के सामने के पन्नों को पढ़ा है?"।
  • एक रोमांटिक वार्तालाप चरण 1 पर कैरी शीर्षक वाली छवि
    4
    उससे पूछें कि उनकी राय क्या है एक मिथुन आदमी जोरदार अपने विचारों से प्रभावित होता है एक विशेष विषय पर उसकी स्थिति क्या है, उससे पूछकर आप वास्तव में उत्तेजक बातचीत कर सकते हैं। अपने दृष्टिकोण और उनकी भावनाओं पर चर्चा करके, आप उसे एक गहरे स्तर पर सामना करने के लिए प्रोत्साहित करेंगे।
  • उसे पूछने की कोशिश करें: "आप जीवन में सबसे अधिक मूल्य क्या है?"।
  • भाग 3

    आपकी रूचि को जीवित रखते हुए
    चित्र जिसका शीर्षक आपका प्रेमी आप देखभाल चरण 2 दिखाएँ
    1
    उसे नए स्थान देखने के लिए सुझाएं जो लोग ज्योतिष में विश्वास करते हैं, उनका मानना ​​है कि मिथुन राशि का राशि चक्र यात्रा करना पसंद करता है। इसलिए, यात्रा के लिए अपने प्यार के बारे में बात करने में संकोच न करें। कई नियुक्तियों के बाद अच्छी तरह से चला गया, एक अज्ञात स्थान को एक साथ जाने और देखने का प्रस्ताव।
    • मुझे आप के पास एक पार्क की यात्रा करने के लिए आमंत्रित करें;
    • उस ऐतिहासिक केंद्र में एक दिन की यात्रा करने के लिए उसे पूछने की कोशिश करें, जिसने कभी नहीं देखा है।
  • अपनी भावनाओं को व्यक्त करने वाली एक छवि जिसका शीर्षक है आप प्यार में कदम 19
    2
    अपने ज्ञान को गहरा करो. द Gemelli आदमी बौद्धिक तर्कों से प्रभावित है। उपन्यास, समाचार पत्र या कुछ और जो आपकी जिज्ञासा को उत्तेजित करता है, पढ़ने की कोशिश करें आपको जो जानकारी मिलेगी वह आपको दिलचस्प बातचीत बनाने में मदद करेगी।
  • कम्प्लिट ए गाइ चरण 14
    3
    परिवर्तनों के लिए खुला रहें कुछ ज्योतिषी मानते हैं कि मिथुन मनुष्य आसानी से अपना मन बदलता है। इसलिए, बहुत कठोर कार्यक्रम और उम्मीदें नहीं हैं, क्योंकि वे तेजी से बदल सकते हैं। यह लचीलापन आपकी रुचि को जीवित रखने में आपकी सहायता कर सकता है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com