गैलेंट नियुक्ति के लिए तैयार कैसे करें

आप एक विशेष व्यक्ति के साथ नियुक्ति प्राप्त करने में कामयाब हुए हैं, और इसलिए आपके पास एक अच्छा प्रभाव बनाने का मौका है। नियुक्ति के लिए तैयारी में बहुत अधिक तनाव हो सकता है, लेकिन स्थिति को स्पष्ट और परिभाषित पद्धति से सामना करना पड़ सकता है, जिससे आपको बैठक में सर्वश्रेष्ठ आकार की गारंटी मिल जाएगी। बाकी आपको पर निर्भर करेगा ...

कदम

एक शीर्षक चरण 1 के लिए तैयार शीर्षक छवि
1
वर्तमान घटनाओं और मौजूदा विषयों पर सभी बातों के बारे में बातचीत के कुछ विषयों के लिए खुद को पहले से तैयार करें जो सबसे अच्छी तरह जानते हैं ये उत्कृष्ट वार्तालाप संकेत होंगे और आप दूसरे पक्ष को अपने ज्ञान के साथ प्रभावित कर सकते हैं। साथ ही इस व्यक्ति के साथ पिछली वार्तालाप के विषय जितना संभव हो, याद रखने का प्रयास करें, ताकि उन्हें जारी रख सकें बातचीत में आसानी से जारी रखने में कठिनाई के मामले में स्टोर में कुछ मजेदार कहानियां रखें। आजकल ऐसे कई वेबसाइटें हैं जो एक नियुक्ति गैलेन्ट को संचालित करने के बारे में सलाह देते हैं, हालांकि, कई मामलों में, पेशेवरों द्वारा लिखित नहीं हैं और व्यवहार में सत्यापित नहीं किए गए हैं, इसलिए उन्हें सावधानीपूर्वक पढ़ा और पालन किया जाता है।
  • एक तिथि के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि चरण 2
    2
    अपने बारे में अच्छा महसूस करने के लिए कुछ करें नियुक्ति से पहले के दिनों में व्यायाम करने के लिए कुछ समय लें। ठीक से खाएं और अच्छी तरह से आराम करें
  • छवि शीर्षक के लिए तैयार करें एक तिथि के लिए चरण 3
    3
    कपड़े पहले से चुनें यदि आपको अपने पसंदीदा शर्ट पर सॉस का पता लगाना पड़ता है, तो आपको आखिरी मिनट के आतंक से बचने के लिए कुछ अग्रिमों के साथ कुछ तैयारियां तैयार होनी चाहिए। इसके अलावा, खुद को पहले से तैयार करने से आपको नियुक्ति के दिन अधिक कपड़े लेने का मौका मिलेगा, और उस पंस के मूड के लिए सबसे अच्छा विकल्प चुनने का अवसर देगा।
  • एक शीर्षक चरण 4 के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि
    4



    अपॉइंटमेंट के दिन अपने आप को एक अच्छा साफ रखें एक लंबा स्नान या स्नान करें, अपने बालों को धो लें और, अच्छे सेक्स के लिए, नेल पॉलिश डाल दें। आपके पास सुखद, लेकिन भारी गंध नहीं होना चाहिए, इसलिए मजबूत अरोमा या आफ़्टरशेव से बचें। देवियों को सावधान रहना चाहिए कि श्रृंगार को अधिक नहीं करना चाहिए, एक अच्छी तरह से तैयार की गई लेकिन प्राकृतिक देखो के लिए लक्ष्य करना चाहिए। यदि चीजें सही जा रही हैं, तो वह आपको देखेगा, जब आप अगली सुबह उठेंगे, और उसे मेकअप के बिना भी आपको पहचान लेना होगा। नियुक्ति के ठीक पहले, अपने दांतों को ध्यान से ब्रश करें और दाँत के फॉल्स को ब्रश करें।
  • एक शीर्षक चरण 5 के लिए तैयारी शीर्षक छवि
    5
    सकारात्मक सोचो आखिरकार, आप मजा करने के लिए बाहर जा रहे हैं, इसलिए आपको किसी भी घटना या दुर्घटनाओं के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है। यदि आप घबराए हुए हैं, तो किसी मित्र से बात करें, टेलीविज़न देखें या कुछ उत्तेजक संगीत सुनें अपने आप को चलो, शांत और खुश होने पर ध्यान केंद्रित करें, और यह निश्चित रूप से होगा।
  • एक शीर्षक चरण 6 के लिए तैयार शीर्षक छवि
    6
    स्वाभाविक रूप से व्यवहार करें घबराहट को दिखाने न दें, जिससे सब कुछ गलत हो सकता है
  • टिप्स

    औपचारिक रात 3 शीर्षक वाली छवि
    सुरक्षित और आराम से रहें, अपने बारे में आत्मविश्वास महसूस करें और सफल होने की आपकी क्षमता। बस अपने आप को होने के बजाय, स्वयं बनने की कोशिश करें सबसे अच्छा.
  • सबसे अच्छी तैयारी के साथ भी, आपकी नियुक्ति दुर्घटना साबित हो सकती है। इस बिंदु पर यह एक वैकल्पिक योजना बनाने के लिए उपयोगी होगा, उदाहरण के लिए किसी मित्र से सहमत होने के लिए सोचें, जो सहायता के लिए आपके अनुरोध से कुछ मिनट बाद आपको वापस बुला सकती है, इसलिए आप कुछ आपात स्थिति का एक प्रगति में बहस कर सकते हैं, आप ईमानदार भी हो सकते हैं और कह सकते हैं कि शाम सही तरीके से नहीं जा रहा है, और कभी-कभी आप जल्दी छोड़ देते हैं बिल के एक हिस्से का भुगतान करने के लिए तैयार रहें और सौजन्य से दूर जाएं
  • पहली तारीख के लिए, दोपहर का खाना खाने के लिए कभी कभी अधिक उपयुक्त होता है, इसलिए यदि चीजें काम न करें तो आप पूरी शाम बर्बाद नहीं करेंगे।
  • आप के साथ एक कंडोम ले आओ, चाहे आप इसका इस्तेमाल करना चाहते हैं या नहीं: यह हमेशा माफ करने से तैयार होना बेहतर होता है। बस याद नहीं है कि नहीं आपके पास सेक्स करना
  • जब आप पहली बैठक की तैयारी करते हैं, तो मूल्यांकन करने के लिए कई कारक होते हैं, उदाहरण के लिए भोजन करने के लिए किस कमरे में, क्या पहनना है, किस तरह से स्थानांतरित करना है, आदि।
  • सावधान रहना सावधानी से पहनना क्या होगा, आपको प्राथमिक छाप बनाने का दूसरा मौका नहीं होगा।
  • चेतावनी

    • अपने आप को खतरनाक स्थितियों में न रखने की सावधानी बरतें, अधिकांश लोग आपके विश्वास के योग्य हैं, फिर भी पागलों का अस्तित्व होता है और आप को यह जानना चाहिए कि अपने आप को कैसे बचाया जाए पहली नियुक्ति हमेशा एक सार्वजनिक स्थान (रेस्तरां, सिनेमा, शॉपिंग सेंटर, आदि) में होनी चाहिए। सिर्फ एक पेय की बोतल को स्वीकार करें जो एक खुली हुई बोतल से भरी हुई है या वेटर द्वारा की जाती है, क्योंकि ऐसे पदार्थ होते हैं जो आपको बेहोश कर सकते हैं और ये रंग या स्वाद में किसी भी अंतर के बिना किसी भी पेय में जोड़ा जा सकता है। यदि आपको संदेह है कि आप एक पागल की उपस्थिति में हैं, तो अगर आप कुछ सेकंड के लिए दूर दिखते हैं, तो ग्लास को कवर करें, और अगर कोई ऐसा कुछ है जो आपको समझा नहीं देता है
    • यदि आप किसी अलार्म सिग्नल का अनुभव करते हैं, तो अपनी सहजता का पालन करें और शिष्टाचार और दृढ़ता के साथ नियुक्ति समाप्त करें।
    • सुनिश्चित करें कि आपके पास हमेशा एक टैक्सी के लिए भुगतान करने के लिए आपका फोन और पर्याप्त नकदी है, इसलिए आपको घर वापस लेने के लिए किसी अन्य व्यक्ति पर निर्भर नहीं होना चाहिए।
    • ध्यान दें कि आप कितना शराब पीते हैं
    • अन्य व्यक्ति के साथ यथासंभव ईमानदार होने की कोशिश करें, ताकि अप्रिय घटनाओं से बचने के लिए रिश्ते का पालन हो।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • व्यक्तिगत सफाई आइटम
    • घबराहट को दूर करने के लिए हंसमुख संगीत
    • बात करने के लिए एक अच्छा दोस्त
    • आत्मसम्मान! अपने दिल का पालन करें
    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com