कैसे अपनी लड़की को आश्चर्य करने के लिए

एक जोड़े के लिए कहने के लिए भूल जाने की बातों के प्रति अपनी वचनबद्धता से खुद को अवशोषित करना आसान होता है "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ"। यदि हाल ही में आपको बहुत रोमांटिक नहीं होने की भावना है, तो इसके लिए एक आश्चर्यजनक रूप से प्रयास करें। आप एक पुरानी क्लासिक पर भरोसा कर सकते हैं, लेकिन अपने प्रिय के लिए कुछ विशेष चुनना बेहतर है फूल और चॉकलेट सभी महिलाओं द्वारा सराहना की जाती हैं, लेकिन वे बहुत निजी उपहार नहीं हैं ये प्यार मोहरे को कुछ के साथ मेल करें जिससे कि उन्हें समझें कि आप क्या महसूस कर रहे हैं। यहां तक ​​कि इसे एक तरफ ले जाकर उसे बताएं कि आप उससे प्यार करते हैं, यह एक अच्छा और दिल का भाव हो सकता है

कदम

विधि 1

उसे बताओ कि तुम उससे प्यार करते हो
अचरट आपकी प्रेमिका चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
एक प्रेम पत्र लिखें. यद्यपि ईमेल और पाठ संदेश सहज होते हैं, हस्तलिखित प्रेम पत्र बहुत रोमांटिक हैं न केवल वे अनन्त प्रेम की भावना व्यक्त करते हैं, लेकिन उन्हें नियोजन और प्रतिबद्धता की भी आवश्यकता होती है। अगर आप अपनी भावनाओं को एक आवाज़ में व्यक्त करते हैं तो आप शर्मिंदा हो जाते हैं, आपकी लड़की को कागज पर पढ़ना अच्छा लगेगा यदि आप किसी विशेष इत्र पहनते हैं, तो पत्र भेजने से पहले कागज पर कुछ बूँदें स्प्रे करें।
  • कक्षा के एक अतिरिक्त स्पर्श के लिए, अपनी अगली नियुक्ति के दौरान पत्र को हाथ में दें।
  • अचरट आपकी प्रेमिका चरण 2 नामक छवि
    2
    उसे बताओ कि आप उसे आराम करने में मदद करना चाहते हैं इसे पूरा करने के लिए पूरे दिन की योजना बनाएं और इसे खराब करें। भोजन तैयार करें, घर का काम करें और एक मालिश या फोम से भरा स्नान कराएं। आप इस विशेष दिन को एक सप्ताह के दिन या सप्ताहांत पर व्यवस्थित कर सकते हैं सप्ताह का एक दिन चुनना एक विशेष रूप से अच्छा इशारा हो सकता है यदि आपके पास नौकरी है जो बहुत जोर देती है, क्योंकि काम पर एक लंबे दिन के अंत में एक पीठ की मालिश की सराहना की जाती है।
  • अचरट आपकी प्रेमिका चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    रेडियो पर एक गीत को समर्पित करें. इस तरह के आश्चर्य को हर किसी की सराहना नहीं है, तो पहले से समझने की कोशिश करें कि आपके साथी की प्रतिक्रिया क्या होगी। यदि आप सबसे महत्वपूर्ण घटनाओं पर ध्यान देने का केंद्र बनना चाहते हैं या हर साल बड़ी जन्मदिन पार्टी का आयोजन करना चाहते हैं, तो आप रेडियो पर उसका नाम सुनना पसंद कर सकते हैं। लेकिन अगर आपको शर्मिंदा महसूस हो रहा है, भले ही आपका नाम प्रतीक्षालय में बुलाया गया हो, तो शायद आपको ऐसा आश्चर्यचकित पसंद नहीं है।
  • लगभग सभी वाणिज्यिक रेडियो स्टेशन समर्पण स्वीकार नहीं करते हैं, लेकिन आप हमेशा पूछ सकते हैं
  • आप एक शौकिया रेडियो कॉल कर सकते हैं स्थानीय स्टेशन खोजने के लिए एक खोज करें जो आप संपर्क कर सकते हैं।
  • विधि 2

    एक रोमांटिक उपहार चुनें
    अचरट आपकी प्रेमिका चरण 4 नामक छवि
    1
    पुराने क्लासिक्स की कोशिश करो चॉकलेट, शानदार जानवर, गहने, गुलाब या उसके पसंदीदा फूलों का गुलदस्ता के बक्से पारंपरिक और रोमांटिक उपहार हैं। अपने आप को पहली चीज खरीदने के लिए सीमित न करें - आपको उस ऑब्जेक्ट का चयन करें जिसे आप सराहना कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, फूल दें, अगर आप जानते हैं कि आप उन्हें पसंद करते हैं। आपको भी सावधानी बरतनी चाहिए कि वह भी सांसारिक न हो, क्योंकि सप्ताह में फूलों के तीन गुच्छों का प्रभाव समान नहीं हो सकता है।
    • कठिनाई में एक रिश्ते की मरम्मत के लिए एक छोटा उपहार शायद पर्याप्त न हो। यदि आपको वास्तव में महत्वपूर्ण आश्चर्य की आवश्यकता है, तो विशेष उपहार के साथ इन उपहारों में से एक को संयोजित करने का प्रयास करें
  • अचरट आपकी प्रेमिका चरण 5 नामक छवि
    2
    कुछ और व्यक्तिगत के बारे में सोचो उसे अपने हितों के आधार पर एक विशिष्ट उपहार दें अपने पसंदीदा लेखक की किताब ढूंढें, उस संगीत समूह के आखिरी एल्बम को खरीद लें जिसे वह प्यार करता है, या एक नाटक के लिए टिकट प्रस्तुत करता है जिसे वह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। ये उपहार आपकी प्रेमिका को स्पष्ट करेंगे कि आप उसे अच्छी तरह जानते हैं और पता है कि वह क्या पसंद करती है। आप यह भी दिखाएंगे कि आपने कुछ खास चुनने की प्रतिबद्धता की है और खुद को क्लासिक रोमांटिक उपहारों तक सीमित नहीं किया है
  • अचरट आपकी प्रेमिका चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    3
    अपनी प्रेमिका के लिए संकलन बनाएं यह उपहार विशेष रूप से उपयुक्त है यदि आपके साथी को हर दिन यात्रा करना पड़ता है और संगीत सुनकर खुद को विचलित करना पसंद करता है। ऐसे गाने के साथ एक सीडी तैयार करें, जो आपके रिश्ते को समझें या फिर उसे याद दिलाएं तीसरा विकल्प है कि आप जिस गाने पसंद करते हैं उसे चुनना है यदि आप वास्तव में शक्कर इशारों की सराहना करते हैं, तो आप सीडी की शुरुआत में एक निजी संदेश भी शामिल कर सकते हैं।
  • अचरट आपकी प्रेमिका चरण 7 नामक छवि
    4
    एक कुत्ते किराए पर अगर आपकी प्रेमिका कुत्तों से प्यार करती है, लेकिन आपके पास अपने घर में रहने का मौका नहीं है, तो यह एक बढ़िया आश्चर्य है। उदाहरण के लिए, उसे कहने का प्रयास करें कि आप उसके साथ अगले दिन सुबह चलना चाहते हैं यदि आप अपनी सहमति देते हैं, तो उस वेबसाइट की खोज करें जहां आप कुत्ते को किराए पर ले सकते हैं या अपने क्षेत्र में इस सेवा को प्रदान करने वाले अभ्यासों को ढूंढने के लिए खोज कर सकते हैं। पार्क में आप और फिडो की बैठक एक सुखद आश्चर्य होगी।
  • सुनिश्चित करें कि लाने और कुत्ते को वापस लाने का वजन आपकी योजनाओं को सीमित नहीं करता है यदि आप एक साथ कुछ करने के बारे में सोचा था, लेकिन जानवरों की वजह से आपको स्थगित करने के लिए मजबूर किया गया है, तो चार पैर वाले मेहमान ज्यादा सुखद नहीं हो सकता है
  • विधि 3

    एक आश्चर्यचकित भोजन साझा करें
    अचरट आपकी प्रेमिका चरण 8 नामक छवि
    1
    शेफ की भूमिका पर ले लो कुछ इशारों को अपने हाथों से तैयार किए भोजन के समान रोमांटिक है, खासकर यदि आप आमतौर पर खाना खाते हैं यदि आप अपने पकाने की क्षमता पर भरोसा करते हैं, प्रयोग करने में डर नहींें अन्यथा, ज्यादा जोखिम नहीं उठाएं आप नाश्ते, लंच या डिनर तैयार कर सकते हैं। भोजन प्रचुर मात्रा में नहीं होना चाहिए, लेकिन आपको प्रयासों का एक अच्छा सौदा करना चाहिए।
    • यदि आप अकेले भोजन खाना पसंद नहीं करते हैं, तो उसे एक साथ कुछ तैयार करने का प्रस्ताव देकर उसे आश्चर्यचकित करें। आप आनन्द लेने के साथ कुछ समय बिता सकते हैं और इशारा अभी भी रोमांटिक होगा
    • टेबल को साफ करें, समन्वित कटलरी और हल्के मोमबत्तियों का उपयोग करें। यह उन्हें दिखा रहा है कि यह एक विशेष अवसर है
    • यदि आप रूममेट्स के साथ रहते हैं, तो एक रात का चयन करें जब वे कम से कम एक या दो घंटे के लिए अनुपस्थित रहें और अपना समय अपनी प्रेमिका को समर्पित करें।
  • अचरट आपकी प्रेमिका चरण 9 शीर्षक वाली छवि



    2
    उसे दोपहर के भोजन के साथ आश्चर्य करो लंच ब्रेक के दौरान अपने पसंदीदा फास्ट फूड या रेस्तरां से ली गई भोजन के साथ अपने काम पर खुद को पेश करें यहां तक ​​कि घर का बना सैंडविच और सलाद ठीक हो जाएगा। अगर आपको काम पर उसे आश्चर्य करने का मौका नहीं है, तो आप सप्ताहांत के लिए एक पिकनिक शैली के दोपहर का भोजन तैयार कर सकते हैं और उसे पार्क में खाने के लिए ले जा सकते हैं।
  • सुनिश्चित करें कि आप अपनी प्रतिबद्धताओं पर ध्यान दें। अगर यह दोपहर के भोजन के ब्रेक के दौरान सामान्य रूप से मुक्त होता है, लेकिन इस हफ्ते एक बैठक हर दिन होती है, सबसे उपयुक्त क्षण की प्रतीक्षा करें। अगर आप उसे अपनी महत्वपूर्ण बैठक से हफ्ते के बारे में बात कर रहे हैं तो उसे 15 मिनट पहले दोपहर के भोजन के लिए ले जाने के लिए दिखाई देने पर आप अच्छा प्रभाव नहीं बना पाएंगे।
  • अचरट आपकी प्रेमिका चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    3
    उसे एक अच्छा रेस्टोरेंट में खाने के लिए ले जाइए एक नए खुले रेस्तरां का चयन करें जिसे उत्कृष्ट समीक्षा प्राप्त हुई है या एक जगह है जिसे आप अच्छी तरह से जानते हैं लेकिन आपने हाल ही में भाग लेना बंद कर दिया है। यदि आप एक नए रेस्तरां का निर्णय लेते हैं, तो अपनी पसंद का कोई विकल्प चुनें या कम से कम उन व्यंजनों की सेवा करें जो उन्हें खुश कर सकते हैं। यह आप पर निर्भर है कि उसे पहले बताएं कि आप उसे कहाँ ले जा रहे हैं आश्चर्य की तरह कुछ, लेकिन बहुत से लोग इसे पसंद नहीं करते।
  • अचरट ऑर गर्लफ्रेंचर चरण 11 नामक छवि
    4
    चॉकलेट का एक बॉक्स साझा करें यदि आपको एक बड़ा रोमांटिक इशारा बनाने की आवश्यकता महसूस नहीं होती है, तो यह उपहार बहुत अच्छा है पेस्ट्री की दुकान में एक साथ जाओ और एक बॉक्स चुनें। इसे रसोई की मेज पर रखें और पूरे हफ्ते चॉकलेट का आनंद लें। अपने पसंदीदा के बारे में बात करें और मज़ा आदान-प्रदान काटना करें।
  • विधि 4

    गतिविधियों को एक साथ करना
    अचरट आपकी प्रेमिका चरण 12 शीर्षक वाली छवि
    1
    निकास का समय निर्धारित करें इसे आप के लिए कुछ करना प्रस्तावित करें, खासकर अगर यह एक ऐसी गतिविधि है जिसे आप आमतौर पर नहीं करते हैं उदाहरण के लिए, आप खरीदारी के पूरे दिन इसे साथ ले सकते हैं यदि आप शॉपिंग पसंद नहीं करते हैं, तो उसे एक कॉन्सर्ट या संग्रहालय, एक वनस्पति उद्यान या चिड़ियाघर में ले जाएं। वास्तविकता में बदल जाने का अवसर ले लो जिसे आप अक्सर बात करते हैं, लेकिन कभी नहीं करते हैं।
    • उदाहरण के लिए, यदि कुछ समय के लिए वह एक कला प्रदर्शनी देखना चाहती है, तो वह सप्ताहांत में दोनों के लिए प्रतिबद्धता का अध्ययन करता है जो दोनों के लिए उपयुक्त है। उसे बताएं कि आपके पास कोई प्रतिबद्धता नहीं है और यदि आप मुफ़्त है तो आप उसके साथ घटना को देखना चाहते हैं। यदि आपने अपनी प्रतिबद्धताओं को अच्छी तरह से पढ़ा है, तो आप एक साथ बाहर जाने के लिए समय निकालने के लिए खुश होंगे।
  • अचरट आपकी प्रेमिका चरण 13 शीर्षक वाली छवि
    2
    आपके द्वारा साझा की गई भावनाओं को याद रखें एक साथ बाहर निकलें विशेष हो सकता है, लेकिन आपकी प्रेमिका के साथ गतिविधियों को याद रखना महत्वपूर्ण है "साधारण"। उदाहरण के लिए, यदि आप आमतौर पर एक साथ चलते रहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप इस आदत को नहीं खो देते हैं आश्चर्य सुखद हैं, लेकिन वे दैनिक प्रतिबद्धता को प्रतिस्थापित नहीं कर सकते इस प्रयास से पता चलता है कि आप एक दीर्घकालिक स्थिर संबंध बनाने में सक्षम हैं। आप हर दिन एक प्रेमी साथी होना चाहिए, कुछ समय बाद ही नहीं।
  • यदि आप एक बार सिनेमा या बोर्ड गेम में कुछ शाम बिताने के लिए इस्तेमाल करते हैं, तो उन परंपराओं पर वापस जाएं। उसे बताएं कि आप फिल्म की रात को व्यवस्थित करना चाहते हैं और उसे कुछ खिताब से चुनने के लिए कहें। इससे उसे गतिविधि में शामिल होने की अनुमति मिल जाएगी और उसे यह समझने में मदद मिलेगी कि आप अपनी वरीयताओं में रुचि रखते हैं। इसके अलावा, विकल्पों का प्रस्ताव करके, आप इस धारणा को नहीं देंगे कि आपने सब कुछ तय किया है
  • अचरट आपकी प्रेमिका चरण 14 शीर्षक वाली छवि
    3
    फ़ोटो या यादों का एक एल्बम बनाएं आपके साथ यादों से भरा एक एल्बम आपके दिल को गर्म करेगा इस प्रकार का सरलतम उपहार एक तस्वीर है जो आपके रिश्ते की संपूर्ण अवधि को कवर करता है। यदि आप कुछ और परिष्कृत करना चाहते हैं, तो आप यादों का एक एल्बम बना सकते हैं जिसमें फोटो, आपके विचारों और अन्य वस्तुओं से टिकट शामिल हैं जो आपकी प्रेमिका के लिए अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हैं।
  • आप टिकिट मैट्रिस और खाद्य पैकेजों को जोड़कर स्क्रैपबुक की तरह अधिक उपहार कर सकते हैं जो भावुक अर्थ हैं।
  • अचरट आपकी प्रेमिका चरण 15 शीर्षक वाली छवि
    4
    एक पार्टी को व्यवस्थित करें इस मामले में आपके पास दो विकल्प हैं: एक आश्चर्यजनक पार्टी दें या अपनी प्रेमिका को योजना में आपकी सहायता करने के लिए कहें। अपनी प्रतिक्रिया का मूल्यांकन करें जब उस पर ध्यान दें कि वह कौन से उपहार को सर्वश्रेष्ठ पसंद करता है किसी भी मामले में, सुनिश्चित करें कि वह पार्टी के नायक हैं, अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों को आमंत्रित करते हैं। यदि आप उसे आश्चर्य करने का निर्णय लेते हैं, तो हर किसी से पहले आने के लिए कहें
  • अचरट आपकी प्रेमिका चरण 16 नामक छवि
    5
    एक साथ छुट्टी के लिए जानकारी लीजिए यदि कोई जगह है जिसे आप लंबे समय से यात्रा करना चाहते हैं और यह एक वास्तविक परिप्रेक्ष्य है, तो कुछ शोध करें। ब्रोशर ढूंढें और यात्रा लागतों की गणना करें अपने खातों को देखने के लिए कि क्या आप इसे बर्दाश्त कर सकते हैं और अपनी प्रेमिका को दिखा सकते हैं कि अंत में आपके पास अपने सपनों की छुट्टी बनाने का मौका है। सुनिश्चित करें कि आप के रूप में जाने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।
  • चेतावनी

    • बहुत सोचो, यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपकी प्रेमिका आश्चर्य को पसंद करती है। सर्वेक्षणों ने यह दिखाया है कि उनके जैसी सभी महिलाएं नहीं हैं। यदि आपको लगता है कि आपकी प्रेमिका ने उनकी सराहना नहीं की है, तो याद रखें कि आप अपनी भावनाओं को व्यक्त करके उसे प्यार करते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com