उसे प्यार करने के लिए एक प्रेमी को कैसे बताएं

आप एक लड़के के साथ कितनी देर तक हो सकते थे, साहस पाने के लिए उसे बताने के लिए कि आप उससे प्यार करते हैं, यह एक तंत्रिका-धमकी देने का अनुभव हो सकता है सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप एक सरल और सीधी तरीके से क्या महसूस करते हैं - आपको अत्यधिक या बहुत व्यापक इशारा का सहारा लेने की आवश्यकता नहीं है। बस एक गहरी साँस लें, अपनी शक्ति पाएं और स्वयं बनें।

कदम

भाग 1

पहली बार
इमेज शीर्षक से एक गाइ आप लव लव 1
1
उस अवसर की प्रतीक्षा करें जहां वह खुश और सुरक्षित महसूस करता है यदि आपके प्रेमी को काम या विद्यालय के लिए जोर दिया जाता है, अगर उसे परिवार की समस्याओं का सामना करना पड़ता है या एक व्यक्तिगत संकट उसे चिंता करता है, तो शायद वह आपके रिश्ते में एक महत्वपूर्ण विकास को स्वीकार नहीं करेगा। कोई नहीं है "सही क्षण"इसलिए इसके लिए मत देखो विश्राम का कोई शांतिपूर्ण क्षण एक अच्छा अवसर है। हालांकि, देवता हैं "गलत क्षण" जिसमें प्यार के बारे में बात करने के लिए:
  • यौन संबंध के बाद
  • ड्रंक्स से
  • संदेश या फ़ोन पर
  • लड़ाई या तर्क के दौरान या उसके बाद
  • इमेज शीर्षक से एक गाइ आप लव लेट 2 का चरण
    2
    चुप और निजी जगह खोजें जहां आप बात कर सकते हैं क्या कोई खास जगह है जो दोनों के लिए मजबूत यादें वापस लाती है? आप अपनी पहली तारीख या उस स्थान का चयन कर सकते हैं जहां आप दो महीने की शादी की सालगिरह के लिए रात्रिभोज के लिए गए थे। महत्वपूर्ण बात यह है कि वह स्थान ढूंढना है जहां आप बाधित होने के बिना बात कर सकते हैं।
  • उसे एक साधारण घर के काम में मदद करने या उसे बताने के लिए आपसे चलने के लिए कहें: "आओ और कुछ मिनट के लिए मुझसे बात करो"।
  • इमेज शीर्षक से एक गाइ यू लव हीस्ट 3
    3
    सादगी के साथ और सीधे दिल से बोलो महान रोमांटिक इशारों को बनाने की कोशिश मत करो - यह सही समय नहीं है और संभावना है कि वे आपके पास वापस आएंगे। केवल आपकी भावनाओं की गिनती है, इसलिए बहुत ज्यादा मत सोचो। दिल से बोलें और एक खुली बातचीत शुरू करें, न कि लंबे समय तक एकालाप
  • अपने रिश्ते के बारे में ईमानदारी से बोलना शुरू करें: वह आपको कितनी खुश करता है, आपके द्वारा जो सुंदर यादें साझा की गई हैं, आपकी भावनाएं, स्वाभाविक रूप से प्यार के विषय पर जाएं
  • इमेज का शीर्षक बताओ एक गाइ आप लव लव 4
    4
    अपनी आँखें बंद करो, एक गहरी सांस लें और उन्हें बताएं "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ"। अंत में, आपको बस यही कहना है कि ये शब्द हैं, तो अपनी आँखें बंद करें, तीन को गिनें और उन्हें बाहर निकालें। उसे बताएं कि आप कैसे पसंद करते हैं, क्योंकि शब्द स्वयं महत्वपूर्ण हैं। यदि आप चाहें, तो अपने प्रेमी को आंखों में देखें, साहसपूर्वक मुस्कुराएं और उसे दिखाएं कि आप कौन-सा, ईमानदार और प्रेमी व्यक्ति हैं। याद रखें: जितना अधिक आपका घोषणा सरल होगा, उतना ही मिठाई होगी। यदि आप शर्मीली हैं और पता नहीं क्या करें, इन तरीकों की कोशिश करें:
  • "मैं तुम्हारे साथ प्यार करता हूँ"।
  • "मार्को, मैं आपको यह जानना चाहता हूं कि पिछले आठ महीनों में मेरे जीवन का सबसे खुशहाल रहा है मेरे पास आपके साथ एक बहुत ही गहरे बंधन पैदा करने की धारणा है और हर दिन जो हम साथ खर्च करते हैं वह पिछले एक से बेहतर है। मैं तुम्हें प्यार करता हूँ"।
  • "यह कुछ समय हो गया है क्योंकि मैंने यह बात रखी है और यह कह कर ज़ोर से सचमुच एक राहत है। मैं तुम्हें प्यार करता हूँ"।
  • इसे दृष्टिकोण, गाल पर इसे चूमो, फिर अपने कान में संक्षेप में इसे कानाफूसी करें "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ"।
  • इमेज का शीर्षक बताओ एक गाइ यू लव ही चरण 5
    5
    एक अच्छी तरह से सोचा आउट पत्र या कॉल के साथ दूरी पर अपनी भावनाओं को व्यक्त करें अगर आप अपने प्रेमी से व्यक्ति में नहीं मिल सकते हैं, लेकिन फिर भी आपको ये पता चलता है कि आपको क्या लगता है, तो आपको उसे बताने के लिए कुछ भी नहीं रोकता "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ" एक दूरी पर एक आमने-सामने बयान बेहतर है क्योंकि यह अधिक अंतरंग है - लेकिन प्रतिबद्धता के साथ आप लंबी दूरी की बातचीत के अंतरंग भी बना सकते हैं। इसके साथ एक संदेश को बंद करने के बजाय "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ" बाएं लंबित, अपने प्यार को घोषित करने के एकमात्र उद्देश्य के साथ एक पत्र या ई-मेल लिखने का समय लगता है। यह लंबे ग्रंथों की आवश्यकता नहीं है, लेकिन उन्हें दिल से लिखा जाना चाहिए।
  • उसे पता चले कि आप उससे बात करना पसंद करेंगे, लेकिन आप इस रहस्य को अब नहीं रख सकते हैं
  • कहानी, घटना या भावनाओं को बताओ कि आप प्यार में गिर जाते हैं
  • उसे पता चले कि उसे तुरंत जवाब देना नहीं है - आप उसे यह बताना चाहते थे कि आपको कैसा महसूस होता है
  • भाग 2

    उसे नियमित रूप से बताएं
    इमेज शीर्षक से एक गाइ आप लव लव 6
    1
    अपने प्रेमी को बताने के लिए समय ढूँढ़ें कि आप उससे प्यार करते हैं या एक दिन में अपना प्यार दिखाने के लिए। यदि आप खुद को हर दिन प्यार का भाव बनाने के लिए प्रतिबद्ध करते हैं, तो एक साधारण एक कह रहे हैं "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ" या उसके लिए टूथब्रश पर टूथपेस्ट डालने पर, आप अपने संबंध को लंबे समय तक मजबूत बनाए रखेंगे। यदि आप अपने स्नेह दिखाने के बारे में चिंतित हैं, तो इसे करने के लिए एक दिन का मौका ढूंढने की कोशिश करें। यहां तक ​​कि एक बहुत लंबे और भावुक चुंबन एक अच्छा तरीका समय आप के साथ कुछ पल के लिए खर्च धीमा है
  • इमेज का शीर्षक बताओ एक गाइ आप लव लव 7
    2
    शब्दों का उपयोग किए बिना अपना प्यार व्यक्त करने के तरीके ढूंढें कुछ लोगों को शब्दों का उच्चारण करना मुश्किल लगता है "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ"। इसका मतलब यह नहीं है कि आप अपने साथी से प्यार नहीं करते हैं। यदि आपको अपने स्नेह दिखाने में समस्याएं आ रही हैं, तो इन सरल तकनीकों का प्रयास करें कि आपका लड़का समझ सके कि आप उसके बारे में ध्यान रखते हैं:
  • इसे पकड़ो या अपना हाथ हिला।
  • भविष्य के लिए योजना बनाएं या अपनी अगली नियुक्तियों की योजना बनाएं
  • दोस्तों और परिवार के लिए इसे पेश करें
  • चुंबन, गले और स्नेह के प्रदर्शन के साथ यह आश्चर्य।
  • उसे तारीफ दें, उसे प्रोत्साहित करें और उसकी प्रशंसा करें।
  • उसे थोड़ा एहसान, खासकर जब वह नाराज लगता है
  • इमेज शीर्षक से एक गाइ आप लव लव 8
    3
    इसे स्थान और खाली समय छोड़ें यह विरोधाभासी लगता होगा, लेकिन कुछ मामलों में आप सबसे अच्छा काम कर सकते हैं अकेले अपने लड़के को छोड़ दें। याद रखें: आप अलग-अलग लोगों के रूप में प्यार में गिर गए हैं, अलग-अलग जीवन के साथ। आपको इस स्वतंत्रता को खुश रखना और प्यार करना चाहिए। मत सोचो कि आपको हमेशा उसे दिखाने के लिए उससे बात करना चाहिए कि यह कितना महत्वपूर्ण है। कुछ मामलों में, अपने प्रेमी को कुछ खाली समय देना उसे समझने का सबसे अच्छा तरीका है कि आप उससे प्यार करते हैं।
  • इमेज का शीर्षक बताओ एक गाइ आप लव लव 9
    4
    खुशियां और ईमानदारी से बोलो जब आप नाराज हो यहां तक ​​कि प्रेम झगड़ा में जोड़े भी कहकर गलतफहमी या समस्याओं से बचें "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ" और अपनी चिंताओं को स्वीकार यहां तक ​​कि सबसे ज्यादा प्रेम जोड़ों का तर्क है, और प्यार जिंदा रखने के लिए यह एक प्रत्यक्ष और ईमानदार तरीके से समस्याओं का सामना करना आवश्यक है। इसलिए मत सोचो कि आपके प्रेमी के साथ असहमति आपके रिश्ते को बर्बाद कर सकती है- इसका मतलब यह नहीं है कि अब आप अपने प्यार की घोषणा में विश्वास नहीं करते हैं, आप केवल एक वैकल्पिक तरीके से अपना स्नेह दिखा रहे हैं।
  • कभी भी अपने साथी को ऐसा कुछ करने के लिए मना न दें जिसे आप पसंद नहीं करते हैं "अपना प्यार दिखाओ"। प्यार की कोशिश नहीं की जानी चाहिए
  • इमेज का शीर्षक बताओ एक गाइ आप लव लव 10
    5
    अपने साथी को याद दिलाना जब आप वास्तव में सोचते हैं कि आप उसे प्यार करते हैं, इसलिए नहीं क्योंकि आप ऐसा करने के लिए बाध्य महसूस करते हैं। हर कोई कहने में सहज महसूस करता है "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ"। ऐसे लोग हैं जो हर फोन कॉल के बाद यह कह सकते हैं, अन्य जो केवल इन पलों को विशेष क्षणों के लिए आरक्षित करते हैं तो आप को कितनी बार कहना चाहिए, इसके बारे में चिंता मत करो "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ" या आप इसके बारे में कैसा महसूस करते हैं - प्रत्येक व्यक्ति अलग है और एक अनूठे तरीके से अपना प्यार दिखाता है।
  • इन शब्दों का बहुत गहरा अर्थ है, जब आप वास्तव में उनके बारे में सोचते हैं। यदि आप अपने प्रेमी को बताएं तो "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ" केवल जब आप प्रेम से अपहरण कर लेते हैं, तो आप दोनों बहुत खुश होंगे
  • भाग 3

    अपना जवाब प्रबंधित करें
    इमेज शीर्षक से एक गाइ आप लव लेट स्टेप 11
    1
    उसे स्पष्ट रूप से समझाएं कि आप उत्तर की मांग नहीं करते हैं आप एक ब्रेक ले सकते हैं, मुस्कुराओ और किसी और चीज़ के बारे में बात करना शुरू कर सकते हैं, जो दर्शाता है कि रोमांटिक पल खत्म हो गया है, कह रही है: "मैंने सोचा था कि आपको यह जानना चाहिए"। आप उसे स्पष्ट रूप से बता सकते हैं कि आप जवाब देने की प्रतीक्षा नहीं कर रहे हैं और आप सोचने में कुछ समय ले सकते हैं। यदि आप अपने प्रेमी को अपनी भावनाओं को बदलने के लिए मजबूर करने की इच्छा नहीं देते हैं, तो यह अधिक संभावना होगी कि वह अपनी इच्छानुसार काम करेगा- यदि तुरंत नहीं, तो कम से कम जब वह समझ जाएगा कि वह आपके साथ कितना भाग्यशाली है।
    • जब आप बोलते हैं, तो पहले व्यक्ति में प्रत्येक वाक्य तैयार करने की कोशिश करें: "मैं समझ गया कि मैं आपको प्यार करता हूँ", "मैं तुम्हारे साथ प्यार में गिर गया" आदि जैसे शब्दों का उपयोग करने के बजाय "हमें" और "हमें"।
  • इमेज का शीर्षक बताओ एक गाइ आप लव लव 12 कदम



    2
    बैठो और उस बात को सुनो जो आपको बोलने के बाद कहने के लिए है लड़कों को हमेशा अपने विचारों और भावनाओं को व्यक्त करने के लिए प्रोत्साहित नहीं किया जाता है, इसलिए अपने साथी को यह समझना बहुत महत्वपूर्ण है कि वह आप पर विश्वास कर सकते हैं। लाइनों के बीच पढ़ कर सक्रिय रूप से सुनो, आपको जवाब देने और गहराई से सवाल पूछने से पहले बोलने के लिए इंतजार करना। बाध्यकारी से बचें जो आप स्वयं को कहते हैं आप ने उन्हें बताया कि वह उनके साथ प्यार में था, अब धीरज रखो, जबकि वह अपनी भावनाओं को विस्तारित करता है।
  • चुप्पी, यहां तक ​​कि अगर यह आपके लिए शर्मनाक लग सकता है, नकारात्मक नहीं है वह आश्चर्यचकित हो सकता है और समाचार को पचाने के लिए समय की ज़रूरत है - ऐसा न करें कि आप में से किसी को हमेशा बात करना चाहिए।
  • छवि एक शीर्षक बताओ आप उसे प्यार 13 कदम
    3
    इसे सोचने के लिए समय और स्थान दें सिर्फ इसलिए कि आप कोई जवाब नहीं चाहते इसका मतलब यह नहीं है कि वह दबाव महसूस नहीं करता है। यदि यह एक या दो दिन के लिए गायब हो जाता है, तो ज्यादा चिंता न करें: इसे बस सोचने की जरूरत है अगर मैं उनका पीछा करता हूं या उत्तर देने के लिए इंतजार कर रहा हूं, तो आप उसे स्थानांतरित कर सकते हैं।
  • छवि एक शीर्षक बताओ आप उसे प्यार 14 कदम
    4
    अपने रिश्ते को विकसित करने के लिए, किसी मित्र की तरह उसका इलाज करना, जो भी उत्तर दें यदि आप शर्मिंदा महसूस करते हैं या आपको बताते हैं कि यह आपकी भावनाओं को वापस नहीं करता है, तो विनम्र और मैत्रीपूर्ण बनें - आपने अपना हिस्सा बना लिया! अगर बदले में वह मुस्कुराता या उत्तर देता है कि वह आपको भी प्यार करता है, तो एक वेदी के सामने तुरंत चलाने का कोई कारण नहीं है। अपने प्रेमी के प्यार को घोषित करना आपके रिश्ते में एक और कदम है, दौड़ का अंत नहीं है। यह शब्द कहने के लिए पर्याप्त नहीं है "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ", उस व्यक्ति के रूप में उसके साथ व्यवहार करना अधिक महत्वपूर्ण है जो उसे प्यार करता है
  • अपने रिश्ते के बारे में खुले और ईमानदारी से वार्तालाप करते हुए नियमित रूप से उससे बात कर रखें।
  • उसे बताने की जरूरत महसूस न करें कि आप उसे हर दिन प्यार करते हैं - शब्दों से ज्यादा क्रियाएं महत्वपूर्ण हैं।
  • इमेज का शीर्षक बताओ एक गाइ आप लव लव 15
    5
    चर्चा के बिना अपना निर्णय या आपके उत्तर का आदर करें अंत में, आप कुछ भी नहीं कर सकते हैं लेकिन अपनी भावनाओं को व्यक्त कर सकते हैं। आप उसका जवाब नहीं देख सकते हैं और आपको ऐसा नहीं करना चाहिए। वह जो भी कहते हैं, वह अपनी इच्छाओं का सम्मान करता है और अपने जीवन के साथ चलता रहता है। हमें एक ऐसे व्यक्ति को बताने के लिए बहुत साहस और जुनून की ज़रूरत है कि मैंने उसे दिखाया कि प्रतिबद्धता और दुस्साहसी के लिए उसे प्यार करता था
  • भाग 4

    टाइम एंड द ट्राज टू टॉक खोजना
    इकलौते शीर्षक से बताओ एक गाइ आप लव लव 16
    1
    अपने आप से पूछिए कि आप उसे बताना क्यों चाहते हैं "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ"। प्यार एक सुंदर और हर्षित भावना है लेकिन यह बहुत शक्तिशाली भी है, और आपको इस वाक्य को पूर्ण ईमानदारी के साथ ही बोलना चाहिए। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अपनी भावनाओं के विषय में एक विषय लिखना चाहिए - आपको अपने आप से पूछना चाहिए कि आप अपने प्रेमी से कहकर क्या चाहते हैं कि आप उससे प्यार करते हैं।
    • अगर उसने पहले ही आपको बताया है "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ" और आप उसी की कोशिश करते हैं, यह भी कहते हैं।
    • अगर आपका रिश्ता मजबूत है, यदि आप उसे और खुद को अच्छी तरह जानते हैं, तो उसे बताने का समय हो सकता है "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ"।
    • अगर आपको यकीन है कि आप प्यार में हैं और उसे बताने की जरूरत महसूस करते हैं, तो अपनी सहजता पर भरोसा करें।
    • यदि आप यह कहने लगता है कि सिर्फ इसलिए कि आप यह जानना चाहते हैं कि क्या वह आपको प्यार करता है या आप इसे करने के लिए मजबूर महसूस करते हैं, तो इसे बेहतर तरीके से बचना प्यार कुछ है जिसे आप दूसरों को देते हैं, इसके लिए अन्य लोगों के उत्तर की आवश्यकता नहीं होती है
    • यदि आप सिर्फ दोस्त हैं, लेकिन आप कुछ और चाहते हैं, तो आपको चाहिए उसे आपसे बाहर जाने के लिए कहें उससे कहने से पहले आप उससे प्यार करते हैं
  • इमेज का शीर्षक बताओ एक गाइ आप लव लव 17
    2
    बातचीत, डेटिंग और रोमांटिक इशारों के साथ समय व्यतीत करें सुनिश्चित करें कि बम फेंकने से पहले आप अपने प्रेमी के साथ गुणवत्ता के क्षण बिताते हैं "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ"। यह आपको उसके प्रति अपनी भावनाओं का बेहतर मूल्यांकन करने की अनुमति देगा। सभी संभावना में, अगर आप उससे प्यार करते हैं, तो वह भी आपके लिए आकर्षित हो जाएगा मस्ती और विश्राम-प्यार पर ध्यान केंद्रित करने का मतलब भावनाओं को बल देना नहीं है, इसलिए यह हर समय उसके संबंध में समर्पण करता है।
  • अंत में, कहते हैं "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ" आत्मविश्वास के साथ अपनी भावनाओं को व्यक्त करने का मतलब है अगर आपको यकीन नहीं होता कि वह क्या महसूस करता है, तो यह कोई समस्या नहीं है! यही कारण है कि आप यह प्रकट करना चाहते हैं कि आप क्या महसूस कर रहे हैं।
  • क्या आप अपने साथ अकेले रहना सहज महसूस करते हैं? यदि नहीं, तो उसे बताओ कि आप उससे प्यार करते हैं, उसे डरा सकते हैं।
  • इमेज शीर्षक से एक गाइ आप लव लव 18
    3
    आम दोस्तों से बात करें जिन पर आप भरोसा करते हैं, अगर आप यह नहीं जानते हैं कि आपके बीच का रिश्ता एक साधारण दोस्ती या कुछ और है कुछ मामलों में आपको परिप्रेक्ष्य में बदलाव की आवश्यकता होती है। लोग अक्सर नहीं कहते हैं "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ" क्योंकि वे डरते हैं कि उनके साथी को ऐसा महसूस नहीं होता है। अंत में, क्या मायने रखती है कि आप ईमानदारी से क्या सोचते हैं लेकिन अगर आप चिंतित हैं:
  • एक आपसी दोस्त से पूछें जिस पर आप भरोसा करते हैं यदि आप दोनों के बीच रोमांस की कल्पना कर सकते हैं।
  • एक में से बात करो उसकी दोस्तों और उससे पूछें अगर वह इस समय किसी भी लड़की में दिलचस्पी है। यदि आपके पास साहस है, तो उससे पूछें कि क्या वह आपके लिए कुछ कोशिश करता है
  • इमेज का शीर्षक बताओ एक गाइ आप लव लव 19
    4
    सुनिश्चित करें कि वह समझता है कि आप उसे पसंद करते हैं, इससे पहले कि आप उसे उससे प्यार करते हैं। यहां तक ​​कि आपका सबसे अच्छा दोस्त भी शब्दों से हिल सकता है "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ"। शायद आप महीनों के लिए अपनी भावनाओं को प्रतिबिंबित करते हैं, लेकिन उनके लिए यह एक बड़ा आश्चर्य है कल्पना करो अगर आपके मित्र ने अचानक आपको बताया कि वह आपके साथ प्यार करता था: बहुत कम से कम, आपको नहीं पता कि क्या कहना है। तो तुरंत अपनी भावनाओं को तलाशने के लिए समय समर्पित करने के लिए प्रेम से कूद न करें। इन तरीकों से कुछ हफ्तों पहले स्थिति की नब्ज को स्पर्श करें:
  • "मैं सिर्फ आपको बताना चाहता हूं कि मैं आपको बहुत पसंद करता हूं"।
  • "मुझे आपके साथ वक्त बिताते हुए प्यार है वे असाधारण महीने रहे हैं"।
  • "चलो एक साथ बाहर जाने की कोशिश करो सिर्फ तुम और मुझे"।
  • इमेज का शीर्षक बताओ एक गाइ आप लव लव 20
    5
    अपने प्रेम को आवाज देने से पहले कुछ दिन व्यतीत करें, सबसे आश्चर्यजनक रूप से भ्रमित मानव भावनाएं अगर आपको स्नेह से डर लगता है, तो हर बार जब आप अपने प्रेमी को देख लेते हैं, तो पेट के तितलियों को महसूस करते हैं और आप उसे बताना चाहते हैं "मैं तुमसे प्यार करता हूँ!" जब भी आपको मौका मिलता है, तो आप शायद पागल हो प्यार में। यद्यपि आपकी भावनाओं को मजबूत है, फिर भी, किसी से बात करने के लिए प्रलोभन का विरोध करें इसके बजाय, कुछ दिनों के लिए प्यार के दबाव को कम करने और आनंद लेने का प्रयास करें। सुनिश्चित करें कि यह एक क्रश नहीं बल्कि सच्चा प्यार है। यदि प्रतिबिंब की अवधि के बाद आपकी भावनाओं को नहीं बदला है, तो अपनी चाल
  • यदि कुछ दिनों के बाद आपको लगता है कि भावनाएं इतनी तीव्र नहीं हैं, तो आपके पास केवल एक क्रश है और आप प्यार में नहीं थे। प्यार अब हृदय के अंदर रहता है
  • इमेज का शीर्षक बताओ एक गाइ यू लव यू 21 का चरण
    6
    विचार करें कि उसे आपको बताने दें या नहीं "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ" पहले। यह वैज्ञानिक तौर पर साबित हुआ है कि पुरुष कहते हैं "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ" महिलाओं की तुलना में पहले अक्सर मामलों को बदतर बनाने के लिए रिश्तों पर कई किताबें दृढ़ता से कहती हैं कि महिलाओं को कहना है "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ" दूसरे के लिए कारण स्पष्ट नहीं हैं ("पुरुषों के लिए विकासवादी लाभ जो पहले एक प्रतिबद्धता लेते हैं") या पूरी तरह से गलत हैं ("जो महिलाएं अपने प्यार की घोषणा करती हैं, वे पहले स्नेह की आवश्यकता के मुकाबले बहुत ज्यादा लगते हैं"), लेकिन परंपरा अक्सर इस सुझाव का अनुसरण करती है चाहे आप इसे पसंद करें या नहीं, कुछ लोग अजीब महसूस करते हैं अगर यह कहने वाली महिला है "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ" पहले। यह आपको अपनी भावनाओं को व्यक्त करने से रोक नहीं सकता, लेकिन यह प्रतिबिंबित करने योग्य है
  • टिप्स

    • सुनिश्चित करें कि आप वास्तव में अपने प्रेमी से प्यार करते हैं "प्यार" यह एक शब्द है कि आज भी आसानी से प्रयोग किया जाता है, और जो कोई भी एक व्यक्ति जो ईमानदार नहीं था ने बोला सुना, समझा सकता है कि यह कैसे मजाक के लिए एक विषय नहीं है।
    • कठोर निर्णय लेने से पहले अपने रिश्ते की स्थिति का मूल्यांकन करें क्या आप स्थिर चरण में हैं? उस रोमांटिक में? उस में आप सत्ता के लिए लड़ते हैं? यहां तक ​​कि अगर आप सुनिश्चित हैं कि आप जो महसूस करते हैं वह वास्तविक है, आपकी भावनाओं का खुलासा करते समय रिश्ते अभी भी अपरिपक्वता की स्थिति में हैं, खासकर क्योंकि लड़कों को प्रेम के बारे में बात करने में परेशानी होती है।
    • सहज होने के लिए डरो मत यद्यपि अपनी तकनीक को परिष्कृत करने के लिए पहले से सब कुछ नियोजित करना आपकी सहायता कर सकता है, उस स्थिति में सही स्थिति बनाने पर ध्यान केंद्रित न करें जहां आप इसे सीधे दिल से मारने का एक शानदार मौका नहीं देखते हैं
    • पहले व्यक्ति में उससे बात करें किसी को अपनी भावनाओं को प्रकट न करें आपको यह जोखिम लेना चाहिए।

    चेतावनी

    • एक लड़के की बीमार मत बोलो जो आपके प्यार को वापस नहीं करता है आप ईर्ष्या और क्षुद्र दिखाई देंगे।
    • इस संभावना के लिए तैयार करें कि वह आपसे प्यार नहीं करता, लेकिन याद रखें कि यह दुनिया का अंत नहीं है। कहना "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ" यह कई पुरुषों के लिए एक बहुत महत्वपूर्ण कदम है, क्योंकि यह एक प्रतिबद्धता का अर्थ है
    और पढ़ें ... (11)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com