कैसे अपने लड़के को बताओ कि आप सेक्स चाहते हैं

अपने वर्तमान लड़के को बता कर कि आप उसके साथ यौन संबंध रखने के लिए तैयार हैं, आप डरा सकते हैं, चाहे आप पहले से ही यौन सक्रिय हो या नहीं। शायद आप उसकी प्रतिक्रिया से डरते हैं, या आप अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के बारे में असुरक्षित महसूस करते हैं शांत रहें और इस उपयोगी ट्यूटोरियल को पढ़ें जो आपको अपने प्रेमी को बताने में मदद करेंगे कि आप उसके साथ यौन संबंध रखने के लिए तैयार हैं।

कदम

विधि 1

लड़का के साथ व्यक्ति के बारे में बात कर रहे
आपकी प्रेयसी बताओ कि आप सेक्स करना चाहते हैं शीर्षक से छवि चरण 7
1
एक आदर्श समय और स्थान पर आयोजित होने के लिए संगठित। यदि आपको लगता है कि वह तुरंत स्वीकार करता है और आपके साथ यौन संबंध स्थापित करना चाहता है, तो तैयार रहें। दो मोमबत्तियां लाइट करें और उन्हें मूवी देखने, संगीत सुनने या वीडियो गेम खेलने के लिए आमंत्रित करें। सुनिश्चित करें कि आपके पास यौन संबंध रखने के लिए पर्याप्त समय और गोपनीयता है।
  • छवि को बताएं अपने प्रेमी को बताएं कि आप सेक्स करना चाहते हैं चरण 8
    2
    उसके साथ अकेले रहने की प्रतीक्षा करें रिश्तों के बारे में कुछ चर्चा सार्वजनिक रूप से भी की जा सकती है, लेकिन इस मामले में, व्यक्तिगत रूप से आपकी पहली बार गोपनीयता के साथ निपटा जाना चाहिए।
  • आपकी प्रेयसी को बताएं छवि जिसे आप सेक्स करना चाहते हैं चरण 9
    3
    उसे बताओ कि आप उसके साथ यौन संबंध रखने के लिए तैयार हैं। शायद आप उसे सिग्नल भेज रहे हैं जो आपके लिए स्पष्ट हैं लेकिन वह शायद पकड़ न सके इस मामले में आपको बहादुर होना चाहिए और उसे बताएं कि आपको कैसा महसूस होता है
  • उसे पूछने की कोशिश करें: "मैं आपसे सेक्स करने के लिए तैयार हूं, क्या आप इसे भी चाहते हैं?", या: "अगर आप और मैं और अधिक अंतरंग हो गए तो आपको कैसा लगेगा?"।
  • अगर आपको इसे खुले तौर पर पूछने का विचार पसंद नहीं है, तो आप बस कह सकते हैं: "मैं आपके साथ यौन संबंध रखने के लिए तैयार हूं, लेकिन पता है कि आपको अधिक समय की ज़रूरत नहीं है तो कोई समस्या नहीं है"। इस तरह आप उन्हें इस कदम को लेने या अपने निमंत्रण को अस्वीकार करने का अवसर देते हैं, बिना बहुत शर्मिंदगी।
  • छवि का शीर्षक बताओ अपने प्रेमी आप सेक्स करना चाहते हैं चरण 10
    4
    अगर वह नहीं कहते, तो वह अपनी पसंद का सम्मान करता है। अगर आपका साथी अभी तक तैयार नहीं महसूस करता है, तो उसे समझें और उसे दबाएं नहीं। हो सकता है कि इसे थोड़ी अधिक समय की आवश्यकता हो। यह जरूरी है कि आप दोनों निश्चित रूप से तथ्यों पर जाने से पहले सेक्स करना चाहते हैं।
  • विधि 2

    एक अलग दृष्टिकोण की कोशिश करो
    छवि अपने प्रेमी को बताएं जिसे आप सेक्स करना चाहते हैं 11
    1
    उसे एक पाठ संदेश भेजें या उसे बताने के लिए कहें कि आप उससे प्यार करना चाहते हैं। अगर आप इस विषय में व्यक्ति से या किसी न किसी तरह से निपटने के लिए परेशान महसूस करते हैं या बस पहले से अपना पहला समय व्यवस्थित करना चाहते हैं, तो आप एक संदेश भेज सकते हैं या उसे कॉल कर सकते हैं।
    • यदि आप पाठ संदेशों के लिए विकल्प चुनते हैं, तो आप सीधे और कुछ लिख सकते हैं: "कैसे बाद में सेक्स करने के बारे में?"। यह संदेश निश्चित रूप से आपका ध्यान आकर्षित करेगा - लेकिन साथ ही यह कहने की अनुमति देगा कि आप मज़ाक कर रहे थे, अगर उसने इनकार कर दिया
    • वैकल्पिक रूप से, अधिक ध्यान देने की कोशिश करें और उससे पूछें कि वह क्या पहन रहा है। यह एक गर्म कामुक फ़ोन कॉल या मसालेदार पाठ संदेशों का आदान-प्रदान कर सकता है। जब आपको लगता है कि सही समय आ गया है, तो उससे जुड़ें और देखें कि क्या होता है।
  • छवि अपने प्रेमी को बताएं जिसे आप सेक्स करना चाहते हैं चरण 12
    2
    उसे बताओ की बजाय उसे अपनी इच्छा दिखाएं अगली बार जब आप अकेले हों, तो उन्हें यह समझने के लिए अवसर का लाभ उठाएं कि आप डुबकी लेने के लिए तैयार हैं। सुनिश्चित करें कि वह उसे लुभाने की कोशिश करने से पहले भी तैयार है। अगर वह मना कर देता है, तो इसे एक व्यक्तिगत अपराध के रूप में नहीं लेना चाहिए इसे अधिक समय दें और जब आपको बताता है कि फिर से प्रयास करें तो यह तैयार है।
  • इमेज का शीर्षक बताओ अपने प्रेमी आप चाहते हैं कि सेक्स करना है 13
    3
    उसे एक नोट लिखें आप एक ई-मेल या एक लिखित नोट भेज सकते हैं, अगर आपको अपनी भावनाओं को व्यक्त करने में कठिनाई हो रही है तो दोनों उत्कृष्ट समाधान हैं। क्या आपको लगता है के बारे में ईमानदार रहो, और लापरवाह के साथ काम जीना इसके अलावा, सुनिश्चित करें कि आप निजी या अपनी कंपनी में कार्ड पढ़ सकते हैं और पत्र को नष्ट / हटा सकते हैं या इसे एक अत्यंत सुरक्षित जगह पर रख सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक बताओ अपने प्रेमी आप चाहते हैं सेक्स के लिए कदम 14



    4
    एक विशेष अवसर की प्रतीक्षा करें अगर कोई विशेष क्षण आ रहा है, तो छुट्टियों या जन्मदिन की तरह, यह कहने का सही समय हो सकता है कि आप उसके साथ यौन संबंध रखना चाहते हैं। एक विशिष्ट तिथि के लिए इंतजार करने से आपको और भी अधिक यादगार बनाने और घटना बनाने के लिए अधिक समय मिलेगा।
  • विधि 3

    बॉय के साथ बात करना तैयार करें
    छवि अपने प्रेमी को बताएं जिसे आप सेक्स करना चाहते हैं चरण 1
    1
    सुनिश्चित करें कि आप वाकई तैयार हैं इससे पहले कि आप अपने प्रेमी से क्या कहें, इसके बारे में सोचें, सुनिश्चित करें कि आप सामान्य रूप से सेक्स के लिए तैयार महसूस करते हैं. यदि आप सक्रिय होने के बारे में सोच रहे हैं और आप कुंवारी हैं, तो इस फैसले के बारे में सोचें यदि आप भावनात्मक स्तर पर तैयार हैं तो मूल्यांकन करें, यदि आप गर्भनिरोधक और सुरक्षित सेक्स की तकनीक जानते हैं, तो अपने व्यक्तिगत विश्वासों और मूल्यों के अलावा लड़के के साथ आपके संबंधों का वजन करें।
  • छवि अपने प्रेमी को बताएं जिसे आप सेक्स करना चाहते हैं चरण 2
    2
    आप क्या चाहते हैं, इसके बारे में सोचें चाहे आप दूसरे लड़कों के साथ रहे हों या नहीं, पहली बार किसी विशेष के साथ होना चाहिए। इस बारे में सोचें कि आप यह कैसे करना चाहते हैं और सुनिश्चित करें कि आप इस कदम को अपने वर्तमान प्रेमी के साथ ले जाना चाहते हैं
  • छवि अपने प्रेमी को बताएं जिसे आप सेक्स करना चाहते हैं चरण 3
    3
    अपने आप को सुरक्षित रखें। कंडोम खरीदें और उन्हें आसान रखें, इसलिए आप पार्टनर के साथ अपने पहले रिश्ते के लिए तैयार होंगे। बैग में और बेडसाइड टेबल में एक जोड़े रखो। आप विभिन्न गर्भनिरोधक विधियों के बारे में लड़के के साथ भी चर्चा करनी चाहिए, ताकि आप दोनों स्वस्थ सेक्स जीवन के लिए अपनी जिम्मेदारियों को मान सकें। ध्यान रखें कि गर्भनिरोधक तरीके केवल गर्भधारण को रोकते हैं, जबकि कंडोम आपको यौन संचारित बीमारियों और अवांछित प्रसूति दोनों से बचाता है। यह भी याद रखें कि कोई 100% प्रभावी विधि नहीं है
  • आपकी प्रेयसी को बताएं छवि जिसे आप सेक्स करना चाहते हैं चरण 4
    4
    इस तथ्य से पीड़ित न होने की कोशिश करें कि आप अपने प्रेमी को बताना चाहते हैं कि आप सेक्स करना चाहते हैं। यहां तक ​​कि अगर आपको पता चला कि वह अभी तक तैयार नहीं है, तो पता है कि वह अभी भी आपकी ईमानदारी की सराहना करेंगे। आराम करो और अपनी भावनाओं के बारे में उससे बात करने का आयोजन करें
  • छवि अपने प्रेमी को बताएं जिसे आप सेक्स करना चाहते हैं चरण 5
    5
    आप रिश्ते में डाल उम्मीदों पर चर्चा करें। यदि आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि वह सेक्स करने से पहले आपके साथ जुड़ा हुआ है, तो आपको यह समझने के लिए उससे बात करनी चाहिए कि आपका रिश्ता कैसे विकसित होगा। बस उसके साथ सो रही शुरू होने से पहले इस वार्तालाप को शुरू करना सुनिश्चित करें: अगर आप अभी तक एक यौन साथी नहीं हैं तो अपनी उम्मीदों का विश्लेषण करना बहुत आसान होगा। अपने रिश्तों के बारे में अपनी राय सुनना और उनका सम्मान करना याद रखें। भाषण शुरू करने के लिए कुछ विचार यहां दिए गए हैं:
  • यदि आप इस धारणा को नहीं देना चाहते हैं कि आप अपने रिश्ते के विषय को संबोधित करने की कोशिश कर रहे हैं, तो आप पूछ सकते हैं: "आपको क्या लगता है कि आप अभी अगले साल कर रहे हैं?"। यदि आप अपनी भविष्य की परियोजनाओं का हिस्सा हैं, तो इसका मतलब है कि आप एक दीर्घकालिक संबंधों में रुचि रखते हैं।
  • यदि आप सीधे होना पसंद करते हैं, तो आप उससे पूछ सकते हैं: "आप कैसे सोचते हैं कि हमारे संबंध विकसित होंगे?"।
  • यदि आप केवल उसे समझना चाहते हैं कि वह आपकी प्रेमिका को समझता है या नहीं, तो आप निम्न के साथ शुरू कर सकते हैं: "अगर आपका कोई मित्र हमारे बारे में मुझसे पूछता है तो मैं आपको कैसे कॉल करूँ?"।
  • इमेज शीर्षक से अपने प्रेमी को बताएं कि आप सेक्स करना चाहते हैं चरण 6
    6
    अवास्तविक उम्मीदें मत बनाओ आपको किसी के साथ यौन संबंध होना चाहिए, अगर आप तैयार हों और उसे चाहें ऐसा न करें क्योंकि आप आशा करते हैं कि आपका प्रेमी आपको उससे शादी करने, उसके साथ रहने या रहने के लिए प्रस्ताव देता है या आपको अलग तरीके से इलाज शुरू करने के लिए करता है सेक्स "समायोजन" रिश्तों को नहीं करता है, लेकिन यदि इस कदम के लिए एक या दोनों साझीदार तैयार नहीं हैं, तो स्थिति को बढ़ाता है
  • टिप्स

    • पहली बार जब आप सेक्स करते हैं, तो आपको अजीब लग सकता है यहां तक ​​कि अगर आपके पास पहले से ही संबंध हैं, तो इससे पहले कि आप और आपके पार्टनर एक साथ आराम महसूस कर सकें, कुछ अंतरंग मीटिंग की ज़रूरत होगी। बहुत अधिक मत बनो, यदि पहली बार ऐसा नहीं है, तो आप क्या सोचते हैं: पहली बार में थोड़ा अजीब होना सामान्य है और इसका अर्थ यह नहीं है कि आप और आपके प्रेमी असंगत हैं।
    • हमेशा सुरक्षित सेक्स के जरिए अपने आप को संक्रमण और यौन संचारित रोगों से बचाओ। हमेशा एक कंडोम का उपयोग करें जब भी आप योनि, मौखिक या गुदा संभोग करते हैं और नियमित चिकित्सा परीक्षणों को जमा करते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com