कैसे गर्भवती होने के लिए अपने लड़के को बताओ

यदि आप एक गर्भवती किशोरी हैं, तो आप शायद अपने प्रेमी को बताने के बारे में चिंतित होंगे। सबसे पहले, याद रखें कि आपके पास अपने जीवन पर नियंत्रण है और कोई भी आपको ऐसा करने के लिए मजबूर नहीं कर सकता जिसे आप नहीं करना चाहते। गर्भावस्था के साथ क्या होता है तुम्हारी पसंद है, और कोई और नहीं है

कदम

छवि अपने प्रेमी आप बताओ शीर्षक`re Pregnant Step 1
1
सभी संभव प्रतिक्रियाओं की भविष्यवाणी करें और आप उनके प्रति प्रतिक्रिया कैसे करेंगे। अपनी प्रतिक्रियाओं सहित पूरे भाषण की योजना न करें, परन्तु सुनिश्चित करें कि अगर उसे कोई सवाल है या आपको मौखिक रूप से हमला करने के लिए शुरू होता है, तो आपको हमेशा पता चल जाएगा कि क्या कहना है।
  • छवि अपने प्रेमी आप बताओ शीर्षक`re Pregnant Step 2
    2
    उसे बताने के लिए एक अच्छा समय चुनें उदाहरण के लिए, यह एक अच्छा समय नहीं है जब वह पहले ही जोर देकर या नाराज हो सुनिश्चित करें कि कम विकर्षण के आसपास है, ताकि वह पूरी तरह से आप क्या कह रहे हैं पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं।
  • छवि अपने प्रेमी आप बताओ शीर्षक`re Pregnant Step 3
    3
    यह सकारात्मक रूप से शुरू होता है यदि आप बातचीत को एक नकारात्मक स्वर के साथ शुरू करते हैं, तो कहते हैं, उदाहरण के लिए "मेरे पास बुरी खबर है", तो वह भी एक नकारात्मक तरीके से प्रतिक्रिया करेगा।
  • छवि अपने प्रेमी आप बताओ शीर्षक`re Pregnant Step 4



    4
    अपने क्रोध के सामने शांत रहें वह चीख, चीख, चीख सकता था, लेकिन आपको क्रोध से प्रतिक्रिया नहीं करनी चाहिए आपके पास इसके बारे में सोचने के लिए और समय था, और उसे उसी विचार की जरूरत है। सिर्फ इसलिए कि वह अब कहता है कि वह बच्चा नहीं चाहता, इसका यह अर्थ नहीं है कि एक बार शांत हो जाने पर वह अपना मन नहीं बदल सकता।
  • छवि अपने प्रेमी आप बताओ शीर्षक`re Pregnant Step 5
    5
    अपने विकल्पों पर चर्चा करने के लिए, जब तक आप दोनों शांत नहीं हो जाते, तब तक प्रतीक्षा करें संभवतः आपके विज्ञापन के बाद दोनों पर जोर दिया जाएगा, इसलिए आपको कुछ भी निर्णय लेने से पहले खुद को शांत करना चाहिए। रोष के फैसले न करें जो आपको बाद में पछतावा हो, खासकर बच्चे के संबंध में।
  • छवि अपने प्रेमी आप बताओ शीर्षक`re Pregnant Step 6
    6
    उसे बताओ कि आप कैसा महसूस करते हैं यदि आप बच्चे को रखना चाहते हैं, तो उससे बात करें और उससे पूछें कि वह इसके बारे में क्या सोचता है। यदि आप बच्चे को गोद लेने के लिए देना चाहते हैं, तो उससे पूछें कि वह इसके बारे में भी क्या सोचता है। या, यदि आप एक बच्चा नहीं चाहते हैं, तो गर्भपात पर चर्चा करें।
  • टिप्स

    • याद रखें कि आप बच्चे को लाने के लिए एक हैं। यदि वह बच्चा नहीं चाहता है, तो उसे दोष न दें, क्योंकि वह आपके साथ यौन संबंध रखना चाहता है या चाहता है।
    • उसे भी सुनो यहां तक ​​कि अगर आप बच्चे को लाए, तो उसे अपनी राय व्यक्त करने दें, लेकिन उसे अंतिम फैसला न दें। आप मां हैं, इसलिए आपको अंतिम शब्द होना चाहिए, लेकिन जब आप निर्णय लेंगे तो अपने विचारों और विचारों को ध्यान में रखें।
    • दोष मत करो उसने अकेले यह सब नहीं किया, और न ही आपने किया। आप इसके लिए जिम्मेदार हैं।
    • अंत में, आपके द्वारा किए गए फैसले से आप सबसे अधिक प्रभावित होंगे। वह कुछ कह सकता है और अपनी राय दे सकता है, या कह सकता है कि वह क्या करना चाहता है, लेकिन आप बच्चे हैं और उसे अठारह साल के लिए देखभाल कर सकते हैं, या उसे गोद लेने के लिए दे सकते हैं या गर्भपात कर सकते हैं। उन्हें इनमें से किसी भी चीज को व्यक्तिगत रूप से नहीं करना पड़ता है, इसलिए उसे नहीं पता कि यह कैसा महसूस करता है, इसलिए उसे निर्णय नहीं करना चाहिए के लिए आप। चुनें कि आपके लिए सबसे अच्छा क्या है आप और आपके जीवन। आप सबसे अधिक भावनात्मक रूप से, शारीरिक रूप से शामिल होंगे, और आपका भविष्य भी।
    • किसी को भी एक तरफ या किसी अन्य कार्य करने के लिए आपको धक्का न दें। आखिरकार, यह फैसला पूरी तरह तुम्हारा है किसी को भी अपने फैसले में हस्तक्षेप न करें, या तो भावनात्मक हेरफेर या शारीरिक बल द्वारा याद रखें कि आपके पास अधिकार हैं
    • यदि आप कर सकते हैं, जैसे ही आप स्थिति स्वीकार करते हैं, तो अपने प्रेमी से बात करें। पहले आप अपने प्रेमी को बताएं और आपके पास जितने अधिक विकल्प होंगे।
    • यदि आप वास्तव में अपने प्रेमी को नहीं बता सकते, तो उसे अपनी मां या अपनी मां से बात करने का प्रयास करें, उसे क्या कहना है।

    चेतावनी

    • यदि आपका प्रेमी तब हिंसक हो जाता है तो तुरंत चले जाओ. यदि आपके कल्याण खतरे में है तो आपको रहने के लिए और उससे बात करने की कोशिश नहीं है।
    • हालांकि, प्रियजनों की सलाह लेने में बहुत उपयोगी हो सकता है, आपको याद रखना चाहिए कि आपके बुजुर्ग को जो कहते हैं, उसके लिए आपके पास अंतिम जिम्मेदारी है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com