स्वत्वशील मंगेतर के साथ कैसे जुड़ें

कभी-कभी लड़कियां इस बात से प्रसन्न करती हैं कि उनके प्रेमी स्वत्वप्राप्त हैं - उनका मानना ​​है कि यह प्यार और स्नेह का एक प्रदर्शन है। लेकिन कैसे करें अगर स्वभाव एक प्रेमी की ही गुणवत्ता बन जाता है और रिश्ते को नरक में बदल जाता है? इस मामले में, आपको कुछ सावधानी बरतने और सही पटरियों पर रिश्ते को रखने के लिए सावधान रहना होगा। यदि यह काम नहीं करता है, तो हमेशा तोड़ने की संभावना है!

कदम

छवि को शीर्षक के साथ डील विद ए कोस्सासिव प्रेमी चरण 1
1
अपने प्रेमी को समझने की कोशिश करो आपको पहले से ही इसकी प्रकृति अच्छी तरह से जानना चाहिए। क्या यह शुरुआत से ही योग्य था या बाद में हो गया था? समझने की कोशिश करें कि आपको क्या चिंता है खुद से पूछिए: आप अजीब क्यों काम कर रहे हैं?
  • छवि को शीर्षक के साथ डील विद ए कोस्सासिव प्रेमी चरण 2
    2
    अपने व्यक्तित्व के लक्षणों को ध्यान में रखने की कोशिश करें अचानक यह अजीब क्यों होता है? आपकी टोन और आपके व्यवहार में क्या बदलाव हैं? क्या यह आपके लिए केवल तभी स्वाभाविक है जब कोई विशेष लड़का है या वह किसी ऐसे व्यक्ति की उपस्थिति में है जिसके साथ आप मित्रवत रुख रखते हैं?
  • छवि को शीर्षक के साथ डील विद ए कोस्सासिव प्रेमी चरण 3
    3
    अब यह कार्य करने का समय है उसे बैठकर उसे बताएं कि आप उससे बहुत प्यार करते हैं, कि आप उसके साथ संबंध खत्म नहीं करना चाहते और आप जिसकी परवाह करते हैं यदि आप सोचते हैं कि आप किसी दूसरे लड़के की वजह से अपना व्यक्तित्व दिखाते हैं, बातचीत के दौरान इस व्यक्ति का उल्लेख नहीं करते हैं। यदि संभव हो तो, दोपहर के भोजन या दोपहर के भोजन के लिए बाहर जाएं। इस तरह, आपका प्रेमी अन्य व्यक्ति के साथ आपके संबंधों को बेहतर समझ सकता है
  • छवि को शीर्षक के साथ डील विद ए कोसासिव प्रेमी चरण 4



    4
    किसी तरह की गतिविधि में अपने प्रेमी को शामिल करें आप दोनों एक ही गतिविधि में हिस्सा ले सकते हैं, जो आपको कुछ खुश क्षणों को एक साथ बिताते हैं। या उसे प्यार और ध्यान दिखाकर उसे आश्चर्य। कभी-कभी जब कोई व्यक्ति रिश्ते में असुरक्षित होता है तो एक व्यक्ति स्वत्व है। धीरज रखो और अपने प्रेमी के लिए खोलें, उसे अपनी सभी असुरक्षाओं से छुटकारा पाने में मदद करें।
  • डील विद ए कोस्सासिव प्रेमी चरण 5
    5
    दूसरी तरफ, अगर आपका प्रेमी आपकी जगह पर आक्रमण करता है, तो एक और अकाउंट है, जो आपके सभी फैसलों पर आधारित है, आपको बताता है कि क्या पहनना है और आप क्या नहीं पहन सकते, जो आपको चोट पहुंचाते हैं। इस मामले में, आपको दृढ़ होना चाहिए और उसे बताएं कि आपको यह रवैया पसंद नहीं है क्योंकि इससे आपको बुरा लगता है। कुछ बुनियादी नियम सेट करें ताकि आप अपना स्थान प्राप्त कर सकें। उसे उस पर आक्रमण न दें उसे पता चले कि वह क्षणों को बनाना अच्छा है जिसमें आप में से प्रत्येक व्यक्ति खुद के लिए कुछ समय निकाल सकता है
  • छवि को शीर्षक के साथ डील के साथ एक पारस्परिक प्रेमी चरण 6
    6
    यदि आपका प्रेमी अभी भी वही है और आप पर अत्याचार जारी रखता है, भले ही आपने बात की है और नियमों को निर्धारित किया है, तो यह आपके रिश्ते को बाधित करने का समय है।
  • टिप्स

    • उसके प्रति कुछ प्रकार की इशारों बनाओ। उसे अपने काम में या उसके मामलों में मदद करें उसके साथ थोड़ा और समय बिताओ
    • अपने जीवन में दिलचस्पी और वह लोग जिनके साथ उनका संबंध है।
    • उन्हें समझें कि आप उसे गहरा प्यार करते हैं और वह आपके जीवन में महत्वपूर्ण है।

    चेतावनी

    • एक व्यक्ति की देखभाल और अधिकार के बीच में एक अच्छी लाइन है। यह समझना महत्वपूर्ण है कि यह सीमा क्या है, इससे पहले कि बहुत देर हो गई है
    • यदि आपका रिश्ता अच्छी तरह से नहीं जाता है और आपके व्यक्तित्व को नुकसान पहुंचाता है, तो सबसे अच्छा समाधान रिश्ते को जल्द से जल्द समाप्त करना है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com