अगर आपका लड़का आपको गले लगाता है तो प्रतिक्रिया कैसे करें

यदि आप और आपके प्रेमी का शारीरिक संपर्क करने के लिए उपयोग नहीं किया जाता है, तो जब वह आपको गले लगाता है या आपको चुंबन देता है, तो यह शर्मनाक हो सकता है (खासकर यदि यह पहली बार आप एक साथ आए हों!)। इन परिस्थितियों में आपको सहज महसूस करने के लिए यहां कुछ युक्तियां दी गई हैं

कदम

छवि का शीर्षक, यदि आपके प्रेमी का हग्स आप चरण 1
1
याद रखें कि यह आपका प्रेमी है - आपने एक-दूसरे को चुना है! परेशान न हो
  • प्रतिचित्रित छवि अगर आपका प्रेमी हग्स आप चरण 2
    2
    जब आप उसके साथ हों तो आराम करो यदि आप दूर जाते हैं, तो यह आक्रामक माना जा सकता है, खासकर यदि आपके बीच में आम तौर पर बहुत शारीरिक संपर्क नहीं होता है यदि वह अपने चारों ओर अपना हाथ रखता है, तो उसके पास अपना शरीर पकड़ो। अगर वह तुम्हें गले लगाता है, तो वह वापस आ जाता है दोबारा, याद रखें कि वह है आपके बच्चे!
  • रिएक्ट अगर आपके ब्वॉयफ्रेंड हुग्स आप स्टेप 3 शीर्षक वाला इमेज
    3
    यदि आप पहले कभी लड़के के साथ नहीं रहे हैं, या आप शारीरिक संपर्क के विचार में बहुत परेशान हैं, तो याद रखें कि एक गले या चुंबन तुरंत सेक्स के लिए नहीं ले जाता है सरल कलेजन उनके कहने का तरीका है, "हाय प्रिय! आपको देखना और आपके साथ बाहर जाना अच्छा है" यदि आप दूर चलते हैं, तो यह कहने का आपका तरीका है, "Mmm, माफ करना, मुझसे दूर रहो। बहुत, लेकिन बहुत दूर"
  • रिटक्ट अगर आपके ब्वॉयफ्रेंड हग्स आप चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    शारीरिक भाषा एक रिश्ते का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है यह शब्दों के मुकाबले मजबूत हो सकता है, क्योंकि लोग अनजाने शरीर की भाषा को समझने के लिए समझ रहे हैं कि आप वास्तव में क्या कह रहे हैं। यहां तक ​​कि अगर आप उसके साथ धीरे-धीरे बात करते हैं, तो अगर आप बिना किसी स्पष्टीकरण के अपने गले लगाने से इनकार करते हैं, तो वह स्वयं को राजी कर सकता है। सोचो: अगर वह एक से दूर चले गए आपके समझदार कारण के बिना गले लगाओ, अपनी भावनाओं को चोट नहीं होगा?



  • रिटक्ट अगर आपकी प्रेमी का हग्स आप चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    यदि आप गले लगाने के लिए पसंद नहीं करते हैं, लेकिन आप अपने लड़के को पीड़ित नहीं करना चाहते हैं, तो तुरंत उसे बताएं (दूसरों के सामने नहीं! व्यक्ति में यह बेहतर है)। उसे एक सरल तरीके से बताएं, उदाहरण के लिए, "क्षमा करें, अगर आज मैं आपके साथ नियंत्रण खो चुका हूं ... मुझे वास्तव में हग नहीं पसंद है।" लोग बहुत से शारीरिक संपर्क रखते हैं, इसलिए सुनिश्चित करें कि आपको इसे बदलने के लिए कुछ और मिले।
  • प्रतिचित्रित छवि का शीर्षक यदि आपका प्रेमी हग्स आप चरण 6
    6
    यह सिर्फ यह हो सकता है कि जब आप किसी को गले लगाने की बात करते हैं तो आप शर्म महसूस करते हैं। यदि हां, तो उसे समझाओ बहुत से लोग, खासकर यदि वे रूढ़िवादी हलकों से आते हैं, तो जनता में स्नेह दिखाने के लिए शर्मीली हैं, लेकिन निजी में नहीं। बहुत से लोग खुश से ज्यादा खुश हैं अगर उनकी लड़कियों को कोई समस्या नहीं है - एक साथ अकेले रहना अधिक समय! और याद रखो कि यह आपके प्रेमी है, जितना तुम उसे गले लगाओ, उतना ही आराम से आप उसके साथ महसूस करेंगे!
  • रिएक्ट अगर आपके प्रेमी का हग्स आप चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    गले शरीर की भाषा, कितना खुश तुम भी आरक्षित नहीं किया assieme- या वह अस्वीकार कर दिया महसूस हो सकता है यदि आप दूर अचानक हर बार वह तुम्हें गले लगाने की कोशिश करता है चालू करने के लिए जारी रखने के लिए के माध्यम से दिखाने के लिए एक बहुत ही स्वाभाविक तरीका है। शुभकामनाएं !!
  • टिप्स

    • लड़कों को शारीरिक संपर्क पसंद है और इसका मतलब यह नहीं है कि वे चीजों को गति देना चाहते हैं, बस आराम करने की कोशिश करें, बच्चों की तरह उनकी लड़कियां अपनी बाहों में लेट जाएं।
    • याद रखें कि यदि आप इसे गले लगाते हैं, तो इसका यह अर्थ नहीं है कि यह स्वचालित रूप से कुछ भी चाहता है। कई रिश्तों का पहला चरण हाथ और गले लगाते हैं। यदि आप एक या दो हग्ब के लिए असामान्य तरीके से प्रतिक्रिया करते हैं, तो आप फिर से आपके साथ बाहर जाने के बारे में सोच सकते हैं इतने सारे किशोर अच्छे हैं, लेकिन वे ऐसी मुश्किल लड़कियों को नहीं संभाल सकते
    • यदि आप पहले से ही अपने आप को कुछ बार गले लगाते हैं (और केवल अगर आप ऐसा करने में सहज महसूस करते हैं), तो अपनी गर्दन के चारों ओर एक हाथ लगाने के लिए खुद का प्रयास करें (कुछ लोग करते हैं, अन्य नहीं करते हैं), आपका प्रेमी उसे पसंद करेंगे और वह तुम्हें गाल पर एक क्षणभंगुर चुंबन देगा यह लगता है की तुलना में बहुत कम डरावना है, और अंत में ये चीजें आपके लिए सामान्य हो जाएंगी

    चेतावनी

    • एहसास है कि किसी भी शारीरिक संपर्क के बिना रिश्ते होने की संभावना नहीं है। यदि आप केवल उसके चरित्र के लिए उससे प्यार करते हैं, तो यह सिर्फ दोस्त बनना बेहतर होगा।
    • अपने रिश्तेदारों या दोस्तों के सामने उसे गले मत करो: कभी-कभी उन लोगों के लिए शर्मिंदा हो सकता है जो आप के करीबी हैं क्योंकि वे अपने अंतरंगता के अपने पल पर हमला करने की तरह महसूस करेंगे।
    • यदि वह अतिरंजित है और आप उस पर पागल हो गए हैं, तो उसे बताएं कि वह गलत था। "आप जानते हैं कि मेरा परिवार रूढ़िवादी कैसे है - भौतिक संपर्क मुझे अभी तक अजीब लग रहा है," या "वाह, माफ़ कीजिए मैंने अतिरंजित ... मैं नहीं चाहता था क्या हम ठीक कर सकते हैं यदि हम आज रात एक साथ बाहर जाते हैं?"
    • उपरोक्त चरणों को याद रखें: शरीर की भाषा का प्रतिनिधित्व करता है बहुत क्या हम संवाद करना चाहते हैं एक बुरा गले अपने संबंधों को प्रभावित कर सकता है यदि चीजें बहुत अच्छी तरह से नहीं जाती हैं, तो उसे बुलाओ या उसे यह बताएं कि यह आपके कारण था और उसके कारण नहीं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com