कैसे आप अपने प्रेमी द्वारा चुंबन पाने के लिए

आप एक रिश्ते शुरू किया

एक विशेष लड़का के साथ फिर भी, आप यकीन नहीं कर रहे हैं कि उसे कैसे समझा जाए चुंबन और इंतजार आप उच्छ्वास बनाता है इन युक्तियों का पालन करें ताकि वे सुराग भेज सकें और उन्हें समझ सकें कि आप चूमा जा रहे हैं

कदम

भाग 1

सही माहौल बनाएं
बैट प्रीटी अगर आप अपने दिखने के साथ दुर्भाग्यपूर्ण हैं 10 शीर्षक चित्र
1
इस आदमी से मिलने से पहले अपने दाँत और जीभ को अच्छी तरह धो लें यह आपको दुखी फॉल्स को ध्यान से पार करने के लिए भी चोट नहीं देगा। बुरा सांस के साथ किसी को चुंबन देने के अलावा और उनके दांतों के बीच में रहने वाले खाद्य अवशेषों से कुछ भी बुरा नहीं है।
  • चुंबन छवि एक लड़की कदम 2
    2
    उसके साथ अकेले रहने की कोशिश करो हो सकता है कि आपका प्रेमी आपको चुम्बन करना चाहता है, लेकिन वह अन्य लोगों के सामने यह परेशान करता है शायद वह एकमात्र प्रोत्साहन जो आपके लिए है, वह आपके साथ अकेले रहना है। यदि आप दोस्तों या पार्टी के एक समूह के साथ हैं, तो एक बहाना बनाओ ताकि आप कुछ गोपनीयता प्राप्त कर सकें। उससे संपर्क करें, उसकी बांह को छूएं और उसे बताएं कि आप उससे बात करना चाहते हैं। वैकल्पिक रूप से, उसे हाथ से ले जाओ और उसे आप का अनुसरण करने के लिए कहें: आखिरकार, वह अभी भी आपका प्रेमी है!
  • जब आप अकेले होते हैं, तो उससे संपर्क करें यदि आप पास पर्याप्त नहीं मिलता है या कोई ऐसी चीज है जो आपको अलग करती है, तो वह सोच सकता है कि आप उसे चूमना नहीं चाहते हैं।
  • इमेज शीर्षक से एक गाइ यू लव हीस्ट 3
    3
    रोमांटिक कुछ करो आपको अंतरंगता के एक क्षण का अनुभव करने के लिए एक कैंडललिट रात्रिभोज का आयोजन नहीं करना है। एक अनुभव जो आपको अच्छे शारीरिक संपर्क की अनुमति देता है, वह आदर्श है। यदि आप एक निश्चित यौन तनाव को उत्तेजित कर सकते हैं, यहां तक ​​कि बेहतर।
  • उसे फिल्म या टीवी कार्यक्रम देखने के लिए आमंत्रित करें। इसे सोफे पर पहले बैठें: आप जाने के लिए और पॉपकॉर्न तैयार करने के लिए भी बहाना बना सकते हैं, इसलिए यह आपके सामने बैठेगा जब आप वापस आते हैं, तो उसके पास बैठकर, उसे कमरे में रहने से और पीछे हटने से रोकें। शायद, वह आपको गले लगाएगा, उसे मौका देने के लिए उसे आप को चुम्बन लेना होगा
  • एक सुनसान जगह में पिकनिक की योजना बनाएं जब आप इस जगह में हैं, उसके पास झुकाव करें और एक स्ट्रॉबेरी या अंगूर उठाओ उसके मुंह से फल का पता लगाएं, उसे यह बताने के लिए कि आप उसे खिलाना चाहते हैं। अपनी आँखों से अपने होंठों को अपने होंठों पर ले जाएं और फिर इसे ऊपर उठाएं जब आप अपनी उंगलियों को अपने मुंह के करीब ले आएँ, तो उन्हें धीरे से आपके होंठों पर स्लाइड करें।
  • कंस अ बॉय स्टेप 10 नामक छवि
    4
    एक चतुर चाल के बारे में सोचो इसे आप के करीब पाने के लिए अगर यह आदमी शर्मीली है, तो वह संभवत: आपके चेहरे के पास जाने के लिए एक विवेकपूर्ण तरीके की तलाश कर रहा है, इसलिए उसे ऐसा करने का एक कारण दें एक स्मार्ट बहाना के बारे में सोचो ताकि आप थोड़ी अधिक अंतरंगता प्राप्त कर सकें। जब वह आपके प्रति झुकता है, तो उसे अपना सर्वश्रेष्ठ आकर्षक रूप प्रदान करें, उसे बताएं कि आप उसे चुम्बन करने के लिए मर रहे हैं आपकी रणनीति आपको चुंबन के लिए एकदम सही क्षण बना सकती है, और हो सकता है कि वह भी कुछ समय तक इसके लिए इंतजार कर रहे हैं।
  • उसे बताओ कि आप उसकी आंखों का रंग बेहतर देखना चाहते हैं, या आपको लगता है कि आपकी आँखों में कुछ है और अगर आप की जाँच की गई तो आप इसकी सराहना करेंगे। आप यहां तक ​​का ढोंग भी कर सकते हैं कि एक टुकड़ा उसके चेहरे पर है: उसके प्रति दुबला करने के लिए "इसे दूर ले" और आंख में उसे देखो
  • भाग 2

    उसे भौतिक संकेत भेजें
    कंस ए बॉय स्टेप 4 नामक छवि
    1
    यदि आपने पहले से ऐसा नहीं किया है, तो शारीरिक संपर्क की बाधा को तोड़ दें उसकी कोहनी को छूएं, हाथ से उसे ले जाओ या धीरे से अपने घुटने पर एक हथेली रखें इस बाधा पर काबू पाने से उन कुछ अवरोधों से परे जाने की अनुमति मिलती है, जो अब तक आपको शारीरिक संपर्क स्थापित करने से रोका है।
    • संपर्क बाधा को तोड़ने के बाद, रोक नहीं है। जब आप हंसते हैं, तो अपना हाथ अपने हाथ पर रखो जब आप चलते हैं, तो अपना हाथ पकड़ो और उसे हिलाएं। सबसे अच्छे मामले में, आप मिलेंगे और आपके साथ ऐसा करना शुरू करेंगे।
  • मेक आउट चरण 14 शीर्षक वाली छवि
    2
    लिप्त. Cuddles उसे समझने की अनुमति है कि आप उसके साथ कुछ शारीरिक संपर्क करना चाहते हैं, और यह कि आप वास्तव में उसकी कंपनी में सहज महसूस करते हैं। यह स्पष्ट संकेतों में से एक है जिसे आप उसे भेज सकते हैं, और cuddles गमागमन अक्सर एक अच्छा foreplay है।
  • जैसा कि आप cuddles का आदान-प्रदान करते हैं, अपने सिर को कंधे की ओर झुकना अपनी उंगलियों को अपने साथ दोहन करें और उन पर अपनी संतुष्टि व्यक्त करने पर निर्भर रहें। ये सभी भौतिक संकेत उसे बताते हैं: "मुझे प्यार हो रहा है, अब मुझे चुम्बन, मूर्ख!"
  • इमेज शीर्षक से फेमिनिन चरण 2



    3
    अपने होंठ चुंबन बनाने की कोशिश करो अपने होंठ पर इस आदमी का पूरा ध्यान आकर्षित करना अनिवार्य रूप से उसे आप के बारे में सोचेंगे कि वह आपको चुंबन कैसे देगा अपने होठों को दिखाने के लिए अपना पूरा प्रयास करें एक क्लासिक तरीका यह है कि धीरे-धीरे एक को काट लें, जब आप अपना ध्यान देखें
  • होंठ मलम लागू करें (और उसके सामने करो) लेकिन एक तटस्थ चुनने का प्रयास करें होंठ चमक चिपचिपा हो सकता है, और यह एक अच्छा प्रभाव नहीं होगा असुविधाजनक स्थितियों से बचने के लिए कंडीशनर या होंठ मलम का उपयोग करें
  • जब आप गर्म होते हैं, तो अपने होंठ पर एक बर्फ घन स्लाइड करें। न केवल यह एक आकर्षक इशारा है, होंठ भी शानदार होंगे, जैसे कि मैंने बाम को लागू किया था
  • जब आप रसीले भोजन खाते हैं, तो अपने होंठ चाटना। यदि आप तरबूज का एक टुकड़ा, एक आइसक्रीम या अन्य ऐसे भोजन खाते हैं, तो इसे अपने होठों पर कुछ बूँदें बनी रहें और फिर धीरे धीरे इसे दूर कर दें। केवल सावधान रहना जब आप ऐसा करते हैं तो आप बेईमानी से बचने के लिए सावधानी बरतें: आप को एक मोहक होने का विचार देना होगा, एक ऐसी लड़की नहीं जिसे गंभीरता से रूमाल की जरूरत है।
  • फ्रांसीसी चुंबन चरण 5 नामक छवि
    4
    अपनी आँखों से इश्कबाज एक बच्चे को समझने के लिए आंखों का संपर्क एक मौलिक तत्व है जिसे वह चूमा जाना चाहता है। उसे आंखों में देखो और उसे एक प्यारी मुस्कान दें अपनी आँखों से मुस्कुराओ इसे अपनी आंखों से दोपहर तक उसके होंठों पर ले जाएं, शायद उसके पलकों को भी झकझोरना न करें।
  • यहां आपकी आँखों से इश्कबाज़ी करने का दूसरा तरीका है जब आप आप को देखते हैं, तो एक पल के लिए अपने टकट को पकड़ो, फिर इसे शर्मिंदा करें। खासकर जब आपके चेहरे निकट होते हैं तो क्या करें उस समय, एक पल के लिए नीचे देखो और देखो
  • कंस अ ब्वॉय चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    5
    अलविदा कहने और छोड़ने से पहले, उसे अन्य अस्पष्ट संकेत भेजें यदि आप शुभ रात्रि को चुम्बन करने की उम्मीद करते हैं, तो यह विशेष रूप से महत्वपूर्ण है जब आप नमस्ते कहते हैं, मजबूत गले और गाल पर उसे चुंबन बाद में, उसे आंखों में देखें। हो सकता है कि यह आपको सही नहीं चूम पाए, लेकिन आप इसे स्पष्ट कर देंगे कि आपको अपने अंतरंगता में कोई समस्या नहीं है और शारीरिक संपर्क को तेज करना है
  • जब आप उसे गले लगाते हैं, तो आप अपने सिर पर छाती पर आराम कर सकते हैं, तो शायद वह आपको तंग करेगा। ऐसा करने से पहले, एक अनूठा खुशबू छिड़ना सुनिश्चित करें: आप इस स्वादिष्ट खुशबू को ध्यान में नहीं पाएंगे।
  • भाग 3

    उसे मौखिक सिग्नल भेजें
    कंस ए बॉय स्टेप 2 नामक छवि
    1
    शब्दों के साथ इश्कबाज. ज़रूर, अब यह आपके प्रेमी है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आपको उसे निवेदन करना बंद करना होगा। छेड़खानी रिश्ते में उदासीनता की चुटकी रखती है, और स्वस्थ है इसके अलावा, यह उसे समझता है कि उसमें आपकी रूचि कम नहीं हुई है। पिछड़े खेलें और इसे का मज़ाक उड़ाएं (लेकिन बहुत ज्यादा नहीं)। आप यह भी कहकर मजाक कर सकते हैं कि आप चुंबन नहीं करना चाहते (बल्कि कहने का एक सीधा रास्ता: "मैं चाहता हूं कि तुम मुझे चुम्बन कर दो!")
    • जब आप एक साथ नहीं होते हैं तो उन्हें पाठ संदेश भेजें। एसएमएस संदेश जो आपको इश्कबाज़ी और मजाक करने में मदद करते हैं, उनके लिए अच्छा होने के लिए एक महान उपकरण हैं, भले ही आप उसके साथ नहीं हैं। बस ध्यान रखें कि संदेशों के साथ इसे भरने की कोई आवश्यकता नहीं है: यह आपकी रुचि को बंद कर सकता है
  • छवि शीर्षक से एक लड़की अगर आप`re Shy and Don`t Know What to Say Step 3
    2
    इसे सुरक्षित महसूस करें बच्चों को लगता है कि वे अपनी गर्लफ्रेंड के लिए बड़े और बड़े पुरुष हैं। नतीजतन, सुनिश्चित करें कि आप ऐसा महसूस करते हैं। हालांकि मुझे जरूरी नहीं कि आपको एक जार खोलने की ज़रूरत है, उसे कहो "ओह, देखो क्या मांसपेशियों!" उसे तुरंत अधिक सुरक्षा हासिल करने की अनुमति देता है। जाहिर है, यह छेड़छाड़ के लिए एक और चाल है, लेकिन, विशेष रूप से, यह उसे अपने आत्मसम्मान को बढ़ाने में मदद करता है हो सकता है, वह अपने आप में झुकने और आपको चुम्बन करने के लिए पर्याप्त विश्वास करेंगे!
  • गेट अ गर्ल टू टु इट आपकी प्रेमिका चरण 2
    3
    सीधे रहें और उसे चूमने के लिए कहें यह दृष्टिकोण पेशेवरों और विपक्ष है चलो फायदे से शुरू करते हैं आप तुरंत परिणाम प्राप्त करने के लिए अधिक इच्छुक होंगे, और आपका प्रेमी आपके बारे में बहुत यकीन रखेगा, जो बहुत सेक्सी है। नुकसान? जिन परिणामों आप तुरंत प्राप्त करते हैं, वे जरूरी नहीं कि आपके लिए क्या आशा थी। हो सकता है कि उसे अपने शर्म को दूर करने के लिए थोड़ा और समय चाहिए, या आप जितना सोचते हैं उतना वह आपकी रुचि नहीं है। जो भी मामला हो, आपको जवाब मिलेगा, और आप दबाव का एक अच्छा सौदा लेंगे और स्पष्ट रूप से उसे बताएं कि आप क्या चाहते हैं।
  • आप एक ही समय में सेक्सी और प्रत्यक्ष अनुरोध कर सकते हैं। जब आप अलग होने से पहले गले लगाते हैं, तो उसके प्रति मोड़ लें ताकि आपके होंठ उसके कान को छूएं। कसीना एक वाक्य "मुझे चुंबन" या "मैं तुम्हें चुम्बन करना चाहता हूँ" शायद, आपके शब्दों और त्वचा पर गर्मी काफी शर्मिंदगी के सभी निशानों को खोने और आपको तुरंत चुंबन करने के लिए पर्याप्त हैं।
  • टिप्स

    • इसे मजबूर मत करो! दायित्व के लिए चुंबन पसंद नहीं है
    • दृढ़ विश्वास में मुस्कान और उसे चुंबन के बाद उसे गले लगाओ। इससे उसे यह समझने की अनुमति मिलती है कि उसने अच्छा किया है और आप जो कुछ हुआ उससे बहुत खुश हैं। नतीजतन, वह भी संतुष्ट होगा।
    • चुंबन के बाद शर्मनाक क्षणों को बनाने के लिए, हमेशा अपनी आँखों में गहराई से देखो और सुशोभित रूप से मुस्कुराएं
    • नर्वस मत देखो, अन्यथा आप इसे संक्रमित करेंगे।
    • यदि पहली बार चुंबन बहुत अच्छी तरह से नहीं जाता है, तो अपना सिर खोना नहीं है। शायद वह नर्वस महसूस किया उसे यह न बताएं कि वह एक कारण या किसी अन्य के लिए बुरा था यदि आप चाहें, तो उसे उसे आश्वस्त करने के लिए उसे चूमने का प्रयास करें।
    • यदि आप अपने घर जाते हैं और आपके पास भाई या बहनें हैं, तो सुनिश्चित करें कि वे आपको परेशान न करें, क्योंकि अन्यथा वह निराश महसूस करेगा और आपको चुम्बन नहीं करना चाहता।
    • यदि पहली बार सभी महान हैं, तो अपने बालों में अपनी उंगलियों को स्लाइड करने का प्रयास करें। यह एक मिठाई और इश्कबाज़ी वाला इशारा है, और आप इसे स्पष्ट कर देंगे कि आप उसके साथ उत्प्रवास का आदान-प्रदान करना पसंद करते हैं।
    • यदि आप पहली बार उसे आगे बढ़ाने की कोशिश करते हैं, तो हार न दें भौतिक संपर्क स्थापित करने के लिए आने पर कुछ लोग दूसरों की तुलना में अधिक शर्मीले होते हैं
    • अगर यह चुंबन में बहुत अच्छा माना जाता है, चिंता न करें। आप शायद उससे बहुत कुछ सीखेंगे, और वह आपके साथ इस अनुभव को जीवित रखना चाहेंगे।
    • यदि आप इसे किसी भी तरह से समझ नहीं सकते हैं, तो पहल करें! इसे चूमो और देखें कि यह कैसे जाता है. आप आभारी हो सकते हैं क्योंकि आपने पहला कदम बनाया है
    • अगर वह तुम्हें चुम्बन नहीं करता है, तो शायद वह शर्मीली है, या वह सोचता है कि आप जल्दी में हैं। धैर्य रखें।
    • कुछ लोग अभी तक शारीरिक संपर्क करने के लिए पसंद नहीं करते हैं, इसलिए अगर कोई आरामदायक महसूस नहीं करता है तो जल्दी न करें।
    • सुनिश्चित करें कि जब आप चुंबन करते हैं, तो आप अपने होठों को नहीं बढ़ाते हैं, क्योंकि यह बिल्कुल सेक्सी नहीं है और यह उसे हतोत्साहित कर सकता है।
    • यदि आप एक और चुंबन चाहते हैं, तो एक मिठाई और शांत तरीके से मुस्कुराएं और उसके बाद अपने होंठ उसके करीब आएँ
    • यदि आप उससे सीधे पूछें और वह नहीं कहता, तो उससे पूछिए, इसलिए आप समझ सकते हैं कि उसे आसानी से कैसे रखा जाए।
    • अपनी आँखें खोलने की कोशिश न करें, क्योंकि आप उसे शर्मिंदा कर सकते हैं
    • जब आप उसे चुंबन करते हैं तो जल्दी में मत बनो, खासकर अगर यह पहली बार है आप की जरूरत है सभी समय ले लो
    • यदि आप मुझे चुंबन चाहते हैं, तो उससे संपर्क करें जैसा कि आप को देखो, सही समय पर दूर देखो और इसे अपने होंठों में ले जाएँ उन्हें घूरो मत, यद्यपि।
    • यदि आप पहली बार चुंबन करते हैं, तो धीरे-धीरे शुरू करो, शायद अगले चुंबन अधिक तीव्र हो जाएंगे।
    • जब आप इसे चूमते हुए अपनी आँखें खोलने से बचें, क्योंकि अन्यथा यह एक शर्मनाक क्षण पैदा कर सकता है हँसने की कोशिश न करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com