एक लड़का को मोल्ड कैसे दें

एक चुंबन एक दोस्त को बधाई देने के लिए एकदम सही है, जिसने कुछ समय तक नहीं देखा है या गहरा चुंबन का अनुभव स्थगित नहीं किया है। आप अपनी गाल, माथे, होंठ या किसी अन्य क्षेत्र को चूम सकते हैं। महत्वपूर्ण बात यह है कि आप अपने होठों को बंद करने और उन्हें स्नैप करें ताकि चुंबन छोटा और सतही हो, अन्यथा आप गहरे चुंबन के क्षेत्र में घुसेंगे।

कदम

विधि 1

मोल्ड को एक चुंबन दो
पिच किस ए गाइ चरण 1 नामक छवि
1
हल्के से उन्हें नरम करने के लिए होंठ गीला। क्योंकि ढालना चुंबन सतही और तेज़ है, यह बेहतर है कि उन्हें किसी न किसी तरह से खड़ा होना चाहिए और चिल्लाया जाना चाहिए। हल्के से उन्हें केवल गीला करना: चुंबन से पहले वे अभी भी सूखी रहनी चाहिए। यदि आवश्यक हो, ऊपरी होंठ पर burrocacao पॅट और निचले होंठ करने के लिए इसे एक साथ होंठ मालिश द्वारा स्थानांतरण।
  • होंठ नरम होना चाहिए, लेकिन केवल थोड़ा नम, निश्चित रूप से गीली नहीं है
  • पिच किस ए गाय चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    जैसा कि आप चुंबन के लिए संपर्क करते हैं, अपने होंठों को बंद करें जैसे कि आप अपनी सांस पकड़ रहे थे यह मुंह खोलने का मामला नहीं है, और सबसे ऊपर, भाषा को शामिल करने के लिए उन्हें कसने के मुद्दे पर मत दबाएं, उन्हें छूएं
  • पिच किस ए गाइ चरण 3 नामक छवि
    3
    उन्हें थोड़ा आगे बढ़ाएं कल्पना करें खट्टा भोजन का काटने ऊपरी होंठ के साथ नाक की नोक को छूने तक उन्हें धक्का न करें। होंठ के अंदर को देखने के लिए उन्हें पर्याप्त रूप से कर्ल।
  • पिच किस ए गाइ चरण 4 नामक छवि
    4
    दूसरे व्यक्ति की त्वचा पर धीरे से दबाएं चाहे यह आपका मुंह, गाल या माथे है, एक ढाला चुंबन हमेशा तेज और हल्का होना चाहिए। लड़के को स्पर्श महसूस करने के लिए होंठों को पर्याप्त दबाया जाना चाहिए, लेकिन उनकी त्वचा पर क्रश करने के लिए इतना अधिक नहीं है
  • एक पूर्ण चुंबन त्वचा पर लार का कोई निशान नहीं छोड़ता है।



  • पिच किस ए गाइ चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    एक सेकंड से कम में दूर चले जाओ चुंबन के सबसे तेज होने के नाते, रेंगना नहीं करते चुंबन लड़के की त्वचा को अपने होंठों से छूने के लिए काफी समय तक रहना चाहिए, लेकिन तुरंत वापस ले जाएं अवधि का एक विचार प्राप्त करने का अभ्यास करें अपने होंठ से दूसरे व्यक्ति की त्वचा को स्पर्श करना याद रखें और वापस खींचें
  • विधि 2

    सही पल में एक ढालना चुंबन दें
    पिच किस अ गाय चरण 6
    1
    किसी को गले लगाने के बाद, उन्हें गाल में चुंबन दें यदि आप एक प्यारे दोस्त को गले लगाते हैं जो आपने लंबे समय तक नहीं देखा है या छोड़ने से पहले आपको नमस्ते कहना है, उसे एक चुंबन दें सुनिश्चित करें कि आप उससे परिचित हैं, ताकि उन्हें यह नहीं समझा जाए कि आपके पास दोस्ती से परे अन्य इरादों है।
    • कई संस्कृतियों में यह एक सामान्य ग्रीटिंग है। दूसरों में यह अजीब हो सकता है, लेकिन आप अभी भी कोशिश कर सकते हैं
  • चित्र शीर्षक पेक किस ए गाय चरण 7
    2
    अगर आपने कभी एक लड़के को कभी नहीं चूमा है, तो चुंबन निकटता को बढ़ाने के लिए एकदम सही है आलेख के पहले भाग में दिखाए गए चरणों का पालन करें, लेकिन अपने होंठों को चूम दो। यदि आप सहज महसूस करते हैं, तो आप इसे गहराई से चुंबन शुरू कर सकते हैं या इसे एक और चुंबन दे सकते हैं
  • अगर आपको यह पसंद नहीं है या आप कुछ भी महसूस नहीं करते हैं, तो मोल्ड करके चुंबन तेजी से पर्याप्त है ताकि आप वापस आ सकें। हालांकि, असुविधा के मामले में रुचि पार्टी से बात करना अच्छा है।
  • चित्र शीर्षक वाला पेक किस अ गाय चरण 8
    3
    स्नेह के सार्वजनिक प्रदर्शन के लिए मरने के लिए चुंबन का उपयोग करें एक आदमी के साथ व्यस्त होने के बावजूद, आप शायद अन्य लोगों की उपस्थिति में बहुत मशक नहीं होना चाहते हैं यह गाल या होंठों को चुंबन दें ताकि यह दिखा सकें कि आप एक साथ हैं, लेकिन अनन्त चुंबन के बिना।
  • यदि आप कुछ दोस्तों के साथ रात के खाने के लिए जाते हैं और आपका प्रेमी आपको कुछ खास कहता है, तो उसे गाल पर चुंबन दें ताकि वह कृतज्ञता दिखा सकें।
  • यदि आप एक पार्टी में हैं और आप दूसरे दोस्तों से बात करने के लिए उससे दूर जाते हैं, तो उसे अपने होंठों को चुंबन दें और कहें: "बाद में देखें"।
  • और पढ़ें ... (3)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com