कैसे पंप बनाने के लिए

Cuddles स्नेह का एक सुंदर शारीरिक प्रदर्शन हैं - वे अंतरंगता, प्रेम और आप को खुश करने के लिए संवाद करते हैं। एक हार्मोन की रिहाई को बढ़ावा देना जो तनाव और चिंता को कम करता है, जिससे मूड में सुधार होता है। यदि आप उन लोगों की श्रेणी के हैं जो आपके साथी को प्रसन्न करना चाहते हैं, लेकिन यह नहीं पता कि कहां से शुरू करना है, तो यहां एक छोटा सा कोर्स है जो किसी भी प्रकार की शर्मिंदगी से बचना होगा।

कदम

भाग 1

Cuddles को प्रारंभ करें
Cuddle Step 1 नामक छवि
1
धीरे से शुरू करो हो सकता है कि आपके साथी ने स्पष्ट रूप से कुदाल का अनुरोध किया हो, या आप जो पहल कर चुके थे जो कुछ भी हो, आपको धीरे धीरे शुरू करना चाहिए अचानक उन पर कूद मत करो: सचमुच, आप इसे अपने शरीर से डूबने की ज़रूरत नहीं है, भले ही आप ऐसा करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। अपने कंधे पर एक हाथ रखो, अपनी इच्छा दिखाने के लिए इसे अपनी पीठ पर स्लाइड करना इसे कुछ मिनट तक छोड़ दें, धीरे से अपनी त्वचा को मालिश करें
  • सुनिश्चित करें कि आपके इरादे स्पष्ट हैं यहां तक ​​कि अगर आप अपने कंधे पर हाथ डालते हैं, तो इसका जरूरी मतलब नहीं है कि आप उस व्यक्ति को गड़बड़ाना चाहते हैं। अपना इरादा स्पष्ट करने के लिए अपना हाथ पॅट करें
  • याद रखें कि लाड़ प्यार को अग्रेषण में परिवर्तित नहीं करना चाहिए धीरे धीरे शुरू करो और जारी रखें जब तक कि आप आरामदायक न हो जाएं, अपने कार्यों को कामुक चीज़ों में बदलने के बारे में चिंता किए बिना।
  • Cuddle Step 2 नामक छवि
    2
    पर्यावरणीय कारकों को ध्यान में रखें अब जब आप बुनियादी बातों को जानते हैं, तो आप वास्तविक कडड्स के लिए तैयार हैं आगे बढ़ने से पहले, आपको पर्यावरणीय कारकों को समझना चाहिए। क्या यह बहुत गर्म है? शारीरिक संपर्क आपको अविश्वसनीय रूप से पसीना कर सकता है क्या आप सोफे पर, बिस्तर पर या पूरी तरह से अलग जगह पर हैं? उपलब्ध स्थान अनिवार्य रूप से स्थिति को प्रभावित करता है।
  • Cuddle Step 3 नामक छवि
    3
    आरामदायक हो जाओ आप अपने साथी को कसने के लिए तैयार कर रहे हैं जो कुछ समय तक चलेगा, इसलिए सुनिश्चित करें कि आप आरामदायक स्थिति में हैं अगर आप लंबे समय तक लाड़ प्यार करने जा रहे हैं, शायद पूरी फिल्म के लिए, आरामदायक कपड़े पहनें और गर्म कंबल पाएं। आप शायद उस पर निर्भर रहेंगे, लेकिन हाथ पर एक तकिया हमेशा एक अच्छा विचार है
  • Cuddle Step 4 नामक छवि
    4
    इसे थोड़ा छू लें संवेदनशील बिंदुओं को भूल किए बिना, कंधों, पीठ, पैर या हथियारों से समर्पित धीरे और आकर्षक रूप से आगे बढ़ें यह एक प्रकार की हल्का मालिश हो सकती है आपका लक्ष्य अपने साथी को आराम करने के लिए उसे लाड़ प्यार महसूस करना है जब आप cuddling शुरू करते हैं "सच", आप इस कोमल मालिश को लंबा कर सकते हैं जिससे दोनों सकारात्मक भावनाओं को आकर्षित करेंगे।
  • भाग 2

    व्यावसायिक Cuddles
    Cuddle Step 5 नामक छवि
    1
    क्लासिक, चम्मच के साथ शुरू करो! यह एक विशिष्ट विशिष्ट कारण के लिए पारम्परिक स्थिति पर उत्कृष्टता है: यह लाड़ प्यार करने के लिए बहुत अच्छा है! दो भागीदारों में से एक बड़ा चम्मच होगा, दूसरा चम्मच होगा पहले एक दूसरे के पीछे रखा जाता है, इसे एक कोमल गले में रखा जाता है: यह साथी के शरीर के चारों ओर हथियार लपेटता है, ताकि एक निविदा करीब में फिट हो सके।
    • सिर पर ध्यान दें वे एक-दूसरे के बहुत करीब होंगे, इसलिए यह सलाह दी जाती है कि बड़े चम्मच अपने सिर को कंधे पर या साथी के हाथों पर आराम कर लेते हैं
    • शरीर से निकलने वाली गर्मी को मत भूलना। चम्मच की स्थिति को लाड़ प्यार करने के लिए एकदम सही है, लेकिन शारीरिक संपर्क के कारण यह बहुत गर्मी उत्पन्न करता है कभी-कभी, अपने हाथों को ले जाएं या पसीने के एक पूल का निर्माण करने से बचने के लिए अपने पैरों को थोड़ी-सी स्थानांतरित करें
  • Cuddle Step 6 नामक छवि
    2
    आधे चम्मच की कोशिश करो यह एक महान क्लासिक भी है जबकि एक साथी एक लापरवाह स्थिति में झूठ बोल रहा है, दूसरा उसकी तरफ बैठता है, उसकी छाती पर उसके सिर को आराम कर रहा है। पैरों को आम तौर पर एक अधिक घनिष्ठ लाड़ प्यार सत्र के लिए छेड़ दिया जाता है।
  • Cuddle Step 7 नामक छवि
    3
    स्तरीकरण की कोशिश करें यह तंग जगहों के लिए उत्कृष्ट है पहला साथी लापरवाह स्थिति में होना चाहिए, जबकि दूसरा व्यक्ति उसके शरीर पर पड़ी है। घुटन के जोखिम से बचने के लिए, शव को कंपित करना चाहिए: दूसरा व्यक्ति साथी के शरीर के निचले हिस्से पर निर्भर करता है, दोस्त के दोस्त को आराम करने के लिए सिर को बदल देता है।
  • Cuddle Step 8 नामक छवि
    4



    चेहरा सामने से लेट जाओ यह लाड़ प्यार के लिए सबसे रोमांटिक स्थानों में से एक है आपको एक झुकाव स्थिति में झूठ बोलना पड़ता है, अपनी आँखों को देखने के लिए अपने सिर को बदलना पड़ता है वैकल्पिक रूप से, आप अपने पक्ष पर निर्भर रह सकते हैं वह स्थिति चुनें जिसे आप सबसे आरामदायक पाते हैं। एक और रोमांटिक प्रभाव के लिए, हाथों में घूमना
  • Cuddle Step 9 शीर्षक वाली छवि
    5
    तारों को देखने की स्थिति का प्रयास करें यदि आप डेरा डाले हुए हैं या आप सैन लोरेंजो की रात के लिए तैयार हैं, तो आपको आकाश को देखकर अपने आप को प्रसन्न करने की स्थिति ढूंढनी होगी। एक लापरवाह स्थिति में दोनों झूठ, एक तरफ, और intertwined। यदि आप अपने हाथ की संवेदनशीलता खोने से मन नहीं लेते हैं, तो इसे अपने साथी की गर्दन के नीचे जायें ताकि उसे गले लगा दें। आप हाथ भी पकड़ सकते थे अपनी अंगुलियों को छूएं और अपने हाथों को जमीन पर रखें, आपके शरीर के बीच या आपकी छाती पर। आप किसी भी परिस्थिति में इस स्थिति में खुद को लाड़ कर सकते हैं, यह तभी करना है जब आप सितारों को देखते हैं।
  • कुंडल चरण 10 नाम की छवि
    6
    अपने सिर को अपने पैरों पर रखो आंखों के संपर्क को खोए बिना चैट करना जारी रखने के दौरान यह स्थिति बहुत अच्छी है दो भागीदारों में से एक को बैठना पड़ता है, जबकि दूसरे हिस्सों में लंबवत होते हैं और पहले के पैरों पर अपना सिर रखता है। इस तरह, बैठे व्यक्ति को अपने साथी के बालों के साथ खेलने का मौका मिलेगा और उसके चेहरे को धीरे से मुहैया कराएगा।
  • भाग 3

    प्रायोगिक Cuddles
    Cuddle Step 12 नाम की छवि
    1
    उसके बालों के साथ खेलते हैं अपने साथी के बालों के साथ खेलने से ज्यादा कुछ नहीं है। यदि आप पुरुष या एक महिला हैं तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है: अपने बालों की बाहों, अपनी अंगुलियों को ताले से गुजरते हुए, जब आप गड़बड़ी करते हैं इसे सिर की मालिश के रूप में उपयोग करें अपने साथी के बालों के साथ खेलना उसे आसानी से रखने और उसे खुश करने का एक तरीका है।
  • Cuddle Step 13 नामक छवि
    2
    कुछ निविदा चुंबन विनिमय करें बहुत भावुक चुंबन से बचें, क्योंकि आप अग्रेषण शुरू नहीं कर रहे हैं बस माथे, हाथ या हाथों पर कुछ प्रकाश चुंबन अपने स्नेह दिखाने के लिए पर्याप्त होगा आप अपने साथी को खुश कर देंगे, जो आपको गले लगाएंगे।
  • Cuddle Step 14 नामक छवि
    3
    अभ्यास मालिश हर कोई एक अच्छी मालिश प्यार करता है, है ना? अपनी पीठ, कंधे या हथियारों को धीरे-धीरे मालिश करके अपने साथी के लिए प्यार का अनुभव करें। यदि आपको मसाज पसंद नहीं है, तो आपकी त्वचा को धीरे से सुखा लें।
  • मेक सेक्स आखिरी चरण चरण 9
    4
    अपने हाथों को अपने शरीर पर स्लाइड करें अपनी उंगलियों के साथ हल्के ढंग से अपने साथी को स्पर्श करें इसे अपनी छाती पर, उसके पैरों या हथियारों के साथ पर्ची करना। इस तरह के लाड़ का चम्मच और आधा चम्मच की स्थिति के लिए एकदम सही है, लेकिन किसी भी स्थिति में किया जा सकता है।
  • छवि जिसका शीर्षक स्वीप ए गर्ल ऑफ द फेर पायफ 8
    5
    साथी को हल्के से दबाएं धीरे से आगे बढ़ें, उसे स्वाद से हंसने के लिए, और आप देखेंगे कि वह तुरंत आपसे संपर्क करेगा बहुत अधिक बल का प्रयोग न करें और लंबे समय तक जारी न रखें: यह एक छोटा इश्क़ होना चाहिए जो आपके प्रति साथी को आकर्षित करेगा।
  • टिप्स

    • कुछ लड़कियों को पीछे से गले लगाया जा रहा प्यार करता हूँ
    • रिलैक्स। प्रसव के दौरान, शरीर को ढीला होना चाहिए और मांसपेशियों को आराम देना चाहिए।
    • यहां तक ​​कि एक साधारण आलिंगन के रूप में एक cuddle! जब भी आप कर सकते हैं, ऐसा करने के लिए मत भूलें।
    • Cuddle करने के लिए कोई एकमात्र तरीका नहीं है। अपने साथी से पूछें कि वे क्या चाहते हैं पूछने से डरो मत: इस तरह आपको दोनों के लिए सही विधि मिलेगी। इसके अलावा, आप संबंधित उम्मीदों को स्पष्ट कर सकते हैं वे कितने समय तक रह सकते हैं? आप क्या पसंद करते हैं? उचित इशारों और स्थानों क्या हैं? जब आप अपने दोस्तों के साथ बाहर निकलते हैं, तो आप अपने साथी के पैरों पर गले लगाने और उसे पकड़ना शुरू नहीं कर सकते, क्योंकि आप सभी को शर्मिंदा करेंगे।
    • कुछ लोग दूसरों की तुलना में अधिक आसानी से स्नेह व्यक्त कर सकते हैं यदि आपका पार्टनर आपके इशारों को वापस नहीं करता है, तो वह शायद कूड़ा नहीं पसंद करता है और स्नेह के शारीरिक प्रदर्शन से शर्मिंदा होता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com