पता कैसे सेक्स के लिए सही समय है

यह लेख आपको अपने साथी के साथ यौन क्रियाकलाप में संलग्न करने का सही समय समझने में मदद करेगा।

सामग्री

कदम

1
परंपरागत संभोग से पहले कुछ व्यवहार अक्सर होते हैं अगर आपने अपने साथी के साथ घनिष्ठता के क्षणों को चूमा या अपने पास किया है, तो यह संभव है कि यह क्षण काफी सही है। दुर्घटना से सेक्स करने की अपेक्षा न करें।
  • मेक आउट विद अ गर्ल चरण 15
    2
    सुनिश्चित करें कि आपके पास एक निर्माण या एक चिकनाई योनि है। यदि आप यौन उत्तेजित नहीं हैं, तो यह संभावना है कि यह शारीरिक अंतरंगता रखने का सही समय नहीं है। संभोग से पहले उचित उत्तेजना और उत्तेजना के बिना, गंभीर योनि असुविधा हो सकती है।
  • मेक आउट अ रे गर्ल चरण 07
    3
    उसी समय दूसरे व्यक्ति के रवैये / उत्तेजना पर विचार करें। यदि यह अनिच्छुक या दूर लगता है, तो आपको इसे करने से पीछे रहना चाहिए या अन्य व्यक्ति से पूछना चाहिए जो आपको लगता है। महिलाएं महत्वपूर्ण हैं, और यदि आप उनके साथ संबंध बनाए रखना चाहते हैं, तो उन्हें कुछ भी करने के लिए बाध्य नहीं करें
  • 4
    आसपास के वातावरण पर विचार करें एक निजी जगह पर यौन संबंध रखने की कोशिश करें जहां आप और आपके साथी को बाधित नहीं किया जाएगा।



  • 5
    यदि आप अपने साथी पर भरोसा नहीं करते हैं या एक नए साथी हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप अवांछित गर्भधारण या यौन संचारित संक्रमण (इस तरह गर्भावस्था परीक्षण और कंडोम का मतलब) से बचने के लिए आवश्यक सावधानी बरतें।
  • 6
    यदि आप युवा हैं, उदाहरण के लिए एक किशोरी है, तो इसे केवल तभी करें जब आप तैयार हों! जल्दबाजी में न हो, क्योंकि आपके सभी मित्र पहले से ही सेक्स कर चुके हैं। अपने और अपने शरीर का सम्मान करें सुनिश्चित करें कि वह उस व्यक्ति के साथ होता है जिसे आप परवाह करते हैं आपको रात की कहानी के लिए समस्याएं पैदा करने की ज़रूरत नहीं है यह आपको एक मजबूत भावनात्मक तनाव पैदा कर सकता है।
  • इमेज का शीर्षक बनाएं आपकी योनि गंध सुपारा कदम 02
    7
    अपने आप को जाने दो बाहर मत करो और फिर अचानक कहो "हम यौन संबंध रखते हैं"। यदि आप दोनों महसूस करते हैं कि समय सही है, तो आप को धीरे-धीरे हटा दें। यह आसान और कम शर्मनाक होगा
  • 8
    यदि आप सेक्स करने का निर्णय लेते हैं, तो सुरक्षा (कंडोम) का उपयोग करने के लिए मत भूलना सब से पहले सुरक्षा!
  • चेतावनी

    • संयम के अलावा किसी अन्य प्रकार की सुरक्षा का काम 100% नहीं है, इसलिए आपको यौन संचारित बीमारियों और गर्भावस्था के खतरे से अवगत होना चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com