यौन संबंध रखने के बाद कैसे व्यवहार करें

सेक्स अक्सर अनुभव है जो दो लोगों को करीब लाता है, यह अद्भुत और अंतरंग है। लगभग हर अवसर पर, हालांकि, जैसे ही यह खत्म हो गया है, चीजों को शर्मिंदा करने लगता है। सब कुछ, लोग सेक्स के बाद अपने व्यवहार के लिए बहुत अधिक वजन देते हैं और वाक्यांश ढूंढकर फिल्मों और टेलीविज़न की नकल करने का प्रयास करते हैं "उत्तम"। वास्तव में, आपको सिर्फ अपने साथी के साथ समय व्यतीत करने और अपने अंतरंगता को जीवित रखने के लिए आराम करने की जरूरत है।

कदम

विधि 1

लिंग के तुरंत बाद कैसे व्यवहार करें
1
पल की अंतरंगता धीरे-धीरे मिट जाए। सिर्फ इसलिए कि आप मज़ेदार थे, इसका अर्थ यह नहीं है कि सेक्स खत्म होने पर अंतरंगता का अंत होना चाहिए। दूसरे शब्दों में: जैसे-जैसे आप धीरे-धीरे यौन इच्छा को चालू रखने के लिए अग्रेषण का उपयोग करते हैं, वैसे ही आपको इस कार्य को धीरे-धीरे वापस करने के समय का उपयोग करना चाहिए "वास्तविक दुनिया"। सबसे बड़ी ग़लती के बाद यौन संबंध उठने और छोड़ने के बाद, सभी अंतरंगताएं जो कि बनाई गई हैं, नष्ट कर सकती हैं।
  • कोई नियम नहीं है जिसके लिए यौन संबंध के बाद बात करना आवश्यक है। गले लगाना, हाथों को पकड़ना या हाथ पकड़ना धीरे-धीरे सामान्य रूप से वापस आने के सभी अच्छे तरीके हैं
  • यदि आप ड्रेस करना चाहते हैं, तो अनौपचारिक कपड़े (अंडरवियर, सूट, पजामा, आदि) चुनें और बिस्तर पर वापस जाएं। आपको नग्न रहने की जरूरत नहीं है अगर यह आपको असुविधाजनक बनाता है
  • फ़ोन को बंद करें - जब उसका पार्टनर दूसरे व्यक्ति से बात करना पसंद करता है तो हर कोई उससे नफरत करता है
  • खाना पकाने से बचें - संभोग के बाद भूख लगी है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आपकी पहली टिप्पणी होना चाहिए: "मैं एक बैल खा सकता था"।
  • जागते रहें - सेक्स के तुरंत बाद नींद आती है, अपने साथी को प्रयुक्त, अप्रिय और अपमानित महसूस होता है
  • 2
    मौन के क्षणों का आनंद लें, अगर बातचीत शर्मनाक है। जब आप कुछ कहना चाहते हैं तो बोलें अपने साथी के साथ रहकर अपना प्यार व्यक्त करें, अपनी उपस्थिति का आनंद लें, कुछ भी न बोलें। यौन संबंध अंतरंग कृत्य हैं और अक्सर अंतरंगता शब्दों में व्यक्त नहीं की जानी चाहिए। सिर्फ दूसरे व्यक्ति को आंख, मुस्कान या हंसी में देखने का प्रयास करें, उसका हाथ पकड़ो या गले लगाओ जब आप बात करने के लिए तैयार हों, तो वार्तालाप स्वस्थ रूप से पैदा होगा
  • 3
    अपनी बातचीत को स्पष्ट और अनौपचारिक रखें सेक्स की तरह एक अंतरंग क्षण के बाद, चर्चा अक्सर अविश्वसनीय रूप से तुच्छ और आचरण करना कठिन लगता है। मत सोचो कि आपको एक फिल्म के योग्य एक वाक्यांश मिलना है - आपको उपयुक्त नहीं मिलेगा और आप रोमांटिक के रूप में पसंद करेंगे जैसे आप चाहते हैं। बिस्तर में बात करना सीखने के लिए सलाह का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा खुद होना चाहिए। आराम से, ईमानदार, खुला और बातचीत स्वाभाविक होगा
  • हमें अपने दिन के बारे में बताएं - एक अजीब कहानी साझा करें, अपने काम के बारे में बात करें या एक नई परियोजना, एक शौक या एक ऐसी घटना को समझाएं जिसे आप आगे देख रहे हैं
  • प्रश्न पूछें - एक सवाल पूछना न करें - अपने साथी से पूछें कि उसने अपना दिन कैसे बिताया या अगर उसने सप्ताहांत की योजना बनाई है
  • 4
    अपने साथी को जो चीजें पसंद हैं, उन्हें समझाएं, लेकिन संक्षेप में कहें आलोचना मत करो और विस्तार से यौन कृत्य का विश्लेषण न करें। लेकिन उसे आपसे क्या पता चल गया है, एक छोटी और सम्मानजनक तरीके से, आपके बीच संबंध को जीवित रखने के लिए और उसे समझने के लिए कि आपकी यौन आवश्यकताएं क्या हैं, उसे बताएं। अपनी राय पूछने के बारे में मत सोचो - पूछो "आपको इसे पसंद आया" यह वातावरण को बर्बाद कर देता है और दूसरे व्यक्ति पर दबाव डालता है, जो जवाब खोजने के लिए मजबूर महसूस करेगा "सही"।
  • संक्षेप में रहें, क्योंकि किसी व्यक्ति को यौन संबंध के दौरान अपने कौशल के लिए बधाई देना बहुत शर्मनाक हो सकता है: सिर्फ वाक्यांश जैसे "मुझे यह पसंद आया जब ..." या "यह अच्छा था जब ..."।
  • आलोचना न करें, रेटिंग न दें और किसी यौन संबंध के अंत में सलाह न दें। सेक्स के बाद एक दूसरे की कंपनी का आनंद लेना और आराम और सम्मान महसूस करना महत्वपूर्ण है, नहीं सबक प्राप्त करने के लिए
  • 5
    अपने आप को एक फिल्म के सामने लाजिमी, टीवी पर या संगीत सुनना, अगर आपको कुछ नहीं कहना है किसी भी बातचीत से सेक्स करने के बाद एक साथ समय व्यतीत करना अधिक महत्वपूर्ण होता है। यह भी करने के बिना,, रीसाइक्लिंग पर एक बातचीत में सेक्स का पूर्ण अंतरंगता से जाना तो आप कुछ मज़ा गतिविधियों तुम बिस्तर में एक साथ कर सकते हैं खोजने के लिए आसान नहीं है:
  • लैपटॉप पर कुछ वीडियो देखें
  • उन गाने को सुनो जो आप पसंद करते हैं
  • पहेली को एक साथ या पहेली को सुलझाएं।
  • चुप्पी में बिस्तर में रहें और खिड़की पर नज़र डालें या अपनी आँखों में घूरो।
  • 6
    एक स्नान या एक साथ स्नान करने पर विचार करें विवरण में जाने के बिना, कुछ लोग प्यार करने के बाद खुद को धोना पसंद करते हैं। यह पूरी तरह से सामान्य है, लेकिन अपने साथी को महसूस करने से रोकने का सबसे अच्छा तरीका है "गंदा" यह बस एक साथ एक शॉवर ले रहा है बिस्तर में रहने से बचने का यह एक अच्छा विकल्प है लेकिन अंतरंगता खोना नहीं है
  • 7
    यौन कृत्य से पहले, उसके दौरान और बाद में आपसी सम्मान के साथ अपने आप को व्यवहार करें। प्रसन्न होना, प्रसन्नता देने या खुशी के लिए कूदने की कोई आवश्यकता नहीं है, क्योंकि आपको यौन संबंध था। इसी तरह, शादी की अंगूठी खरीदने का कोई कारण नहीं है, अपने सपनों को अपने शाश्वत प्रेम की घोषणा या देवताओं को दे दो "दिशाओं" अपने साथी को सेक्स एक रिश्ता का एक प्राकृतिक और जैविक विस्तार है, केवल एक चीज जो जीवन में महत्वपूर्ण है। तो एक सांस लें और अपने साथी की कंपनी का आनंद लें। माहौल पहले से ही शांत और भावनाओं से भरा होगा, इसलिए प्रवाह का पालन करें और स्वाभाविक रूप से और धीरे से व्यवहार करें।
  • विधि 2

    कैसे व्यवहार करने के लिए "अगली सुबह"


    1
    किसी व्यक्ति के साथ यौन संबंध रखने के बाद गायब न हो, खासकर अगले दिन। अगर आपने रिश्ते की प्रकृति पर चर्चा नहीं की है पहले अधिनियम के ही, आपको साथी को कभी नहीं छोड़ना चाहिए क्योंकि आप अंततः उसे बिस्तर पर ले जा सकते हैं इससे उसे समझना पड़ेगा कि आप रिश्ते के भौतिक पक्ष में केवल रुचि रखते थे। चाहे आप इसे पसंद करें या न करें, आपकी आदतें ज्ञात होंगी और आपको अपने आप को एक अपमानजनक व्यक्ति की प्रतिष्ठा नहीं बनानी चाहिए और इससे उनके भागीदारों की भावनाओं को खतरा पैदा होता है।
    • किसी व्यक्ति के कॉल और संदेशों को नज़रअंदाज़ न करें, जिनके साथ आप यौन संबंध रखते हैं - एक ईमानदार और दयालु ढंग से जवाब दें।
    • उपलब्ध चिपचिपा जा रहा है इसका मतलब यह नहीं है - यद्यपि आप प्रतिबद्ध चाहिए अपने आप को खुला होना करने के लिए और है कि आप दूर नहीं चल रहे दिखाने के लिए, यह एक संदेश, एक फोन कॉल या व्यक्तिगत रूप से बातचीत लेता है।
  • 2
    जनता में दोस्ताना और शिक्षित रहें कुछ चीजों को रोमांटिक साथी से मिलने से ज्यादा चोट लगी, एक ग्रीटिंग या आलिंगन की उम्मीद थी और पूरी तरह से नजरअंदाज कर दिया। यदि आप उस व्यक्ति में शामिल होने के लिए शर्मिंदा या शर्मिंदा हैं जिसे आप के साथ यौन संबंध रखते हैं, तो संभवत: आपने एक गलती की है।
  • 3
    बेडरूम के बाहर समय व्यतीत करें अपने साथी को कॉल करें और उन्हें एक साथ पीने के लिए कहें, पार्क में पैदल चलें या रात्रिभोज के लिए जाएं और फिर फिल्मों में जाएं। इसका मतलब यह नहीं है कि कोई सामान्य उपस्थिति में जाना है, लेकिन आप उस व्यक्ति है कि आप सम्मान करते हैं और उसके बारे में परवाह दिखा रहा है, भले ही आप एक रोमांटिक रिश्ता नहीं करना चाहते हैं या यदि आप अन्य रिश्ते हैं करने के लिए नहीं जा रहे हैं एक गैर यौन संबंधों का विकास करना चाहिए बल्कि कि उसके साथ यौन संबंध प्लेटोनिक और गैर-यौन इंटरैक्शन से बचना अव्यक्त होने की छाप देता है और दूसरे व्यक्ति को लगता है कि वे प्रयोग करते हैं।
  • 4
    रिश्ते के बारे में अपने विचारों को सम्बोधित करें सभी रिश्तों, यौन या अन्यथा, जीवित रहने के लिए पर्याप्त संचार की आवश्यकता होती है। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको घंटों के लिए फोन पर बात करनी है, लेकिन आप जो भी देख रहे हैं उसे व्यक्त करने में आपको खुले और सीधे होना चाहिए। यदि आप एक गंभीर संबंध चाहते हैं और आपके साथी का यह धारणा है कि आप केवल एक सामयिक संबंध की तलाश कर रहे हैं, तो आप में से एक टूटे हुए दिल के साथ वास्तविकता में वापस आ जाएगा। एक व्यक्ति को हेरफेर करने की कोशिश कर रहा है, उसे मजबूर करने या उसके विचारों को बदलने के लिए काम नहीं करता है। ईमानदारी से संचार, दूसरी तरफ, आपको उत्कृष्ट परिणाम प्राप्त करवाएगा।
  • आप रिश्ते में क्या देखते हैं?
  • आपका साथी क्या ढूंढ रहा है?
  • आप कैसे सोच सकते हैं कि चीजें प्रगति कर सकती हैं?
  • 5
    कभी भी विनिमय पत्थर के रूप में सेक्स का उपयोग न करें सेक्स रिश्ते का एक प्राकृतिक और जैविक हिस्सा है, जो कि आप क्या चाहते हैं, एक उपकरण नहीं है। आपको केवल इसलिए सेक्स करना चाहिए क्योंकि आप वास्तव में एक व्यक्ति की तरह हैं और आप उसके साथ मज़े करना चाहते हैं। नाटक करने, या विशेष उपचार की उम्मीद के लिए पूछना, आप के बीच अंतरंगता को कम करता है और रिश्ते को बर्बाद कर सकता है।
  • 6
    सिर्फ इसलिए कि आप यौन संबंध रखते थे, सिर्फ अपने व्यक्तित्व को मत बदलो। हम सभी का अलग विचार क्या है "माध्यम" सेक्स। अंत में, हालांकि, यौन संबंध अक्सर दो लोगों के बीच संबंध और अंतरंगता की परिणति होती है, भले ही एक पल के लिए भी। किसी भी स्थिति में आपको दयालु होना चाहिए, सहायक और सम्मानित होना चाहिए, लेकिन आपको धीरे-धीरे आगे बढ़ना चाहिए। बहुत से लोग, वेबसाइट्स और फिल्में आपको समय और सलाह देने के लिए सलाह देने के लिए या कहने के लिए नियमों पर सलाह देने का प्रयास करेंगे। हालांकि, सभी रिश्ते अलग हैं और कोई भी नहीं है "गाइड" जो यौन संबंध के बाद व्यवहार करने के तरीके को बताता है। इसलिए दयालु और विचारशील रहें सबसे ऊपर, अपने आप को हो
  • टिप्स

    • किसी व्यक्ति के साथ यौन संबंध रखने से पहले, शर्मनाक परिस्थितियों से बचने या भविष्य में उन्हें चोट पहुंचाने के लिए किसी रिश्ते के बारे में अपनी अपेक्षाओं के बारे में बात करें।
    और पढ़ें ... (2)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com