कैसे अपने यौन जीवन में सुधार करने के लिए

सेक्स एक साधारण भौतिक विस्फोट से बहुत अधिक है: यह एक अन्य व्यक्ति के साथ अंतरंगता स्थापित करने के लिए एक प्रणाली है लेकिन कभी-कभी जीवन के रूप में काम, अध्ययन, या बच्चों जैसे व्यंग्य से धमकी दी जाती है। व्याकुलता के प्रकार के बावजूद, यह अक्सर यौन संबंध होता है जो एक रिश्ते में खर्च का भुगतान करता है। आपको दैनिक जीवन की प्रतिबद्धताओं को अपने यौन क्रियाकलापों के लिए एक बाधा नहीं होने देना होगा। यदि आप अपने साथी के साथ बात करना सीखते हैं और एक साथ आप अपने रिश्ते को और अधिक मसालेदार बनाने और चादरें (और अन्यत्र) के बीच मज़ेदार बनाने का प्रयास करते हैं, तो एक ताजा और रोमांचक यौन जीवन प्राप्त करना आसान है।

कदम

विधि 1

मसालेदार रिपोर्ट करें
छवि सुधारें आपका सेक्स लाइफ चरण 1
1
अपने शरीर का अन्वेषण करें आराम से महसूस करने और अपने साथी के साथ सही सद्भाव में रहने के लिए, आपको पहले आत्मविश्वास महसूस करना चाहिए और अपने आप से अंतरंगता प्राप्त करना चाहिए। इसमें आपके शरीर का ज्ञान और आपकी भावनाएं शामिल हैं अपनी भावनाओं को दबाना न दें और उन्हें दिखाने में संकोच न करें। पता लगाएं कि आप कैसे छूए जा रहे हैं, जो आपको उत्तेजित करता है और आपका शरीर विभिन्न उत्तेजनाओं के प्रति प्रतिक्रिया कैसे करता है आप अपने शरीर के साथ अपने शरीर का पता लगाने भी कर सकते हैं।
  • थरथानेवाला का प्रयोग करने से एक महिला को यौन उत्तेजना के प्रति उसकी प्रतिक्रियाओं को समझने में मदद मिल सकती है और वह उसके साथी को क्या पसंद करती है।
  • इमप्रेस्ड यूज योर सेक्स लाइफ चरण 2
    2
    सेक्स करने से पहले, आराम करो अपने साथी के साथ संबंध रखने से पहले कुछ छूट तकनीकों का उपयोग करें - यह प्रदर्शन से ध्यान हटाने में मदद करेगा हर क्षण का आनंद लेने की कोशिश करो गहरी और जानबूझकर अनुबंधित मांसपेशियों को आराम करो।
  • अपने साथी से आराम करो गहरी साँस लें और शारीरिक और भावनात्मक आराम की स्थिति फिर से हासिल करें।
  • यदि आपको प्रदर्शन चिंता से पीड़ित है, तो लेख पढ़ें कैसे यौन प्रदर्शन चिंता के साथ सौदा करने के लिए.
  • छवि का शीर्षक सुधार करें आपका सेक्स लाइफ चरण 3
    3
    फोरस्क पर फोकस कभी-कभी लिंग एक स्क्रिप्ट के अनुरूप लगता है, जैसे कि आप बिंदु से एक से आगे बढ़कर बी को इंगित करते हैं। सी धीमा और कामुकता पर ध्यान केंद्रित करने से पहले, अपने आप में यौन संबंध में विसर्जित होने से पहले। प्रारंभिक उद्देश्य दोनों भागीदारों को उसी तरह रोमांचक बनाने का इरादा है।
  • सेक्स करने से पहले मालिश करें और आगे बढ़ने से पहले अपने शरीर की तलाश में बहुत समय व्यतीत करें। कामुक मालिश का हिस्सा यथासंभव लंबे और कामुक बनाओ। पृष्ठभूमि में एक रोमांटिक संगीत रखो और शाम का आनंद लें। शांति से आगे बढ़ें
  • आपके साथी और समर्पित शरीर और आत्मा को अपनी उत्तेजना के लिए सुखद भावना देने पर ध्यान दें। बाद में, मजे का आनंद लें, जब आपका ध्यान पारस्परिक हो जाएगा।
  • कई महिलाओं को फौजदारी खेलने के दौरान क्लिटोरल उत्तेजना से अधिक फायदा होता है।
  • इम्प्रूव यू आर विथ सेक्स एंड लाइफ चरण 4
    4
    शांति से आगे बढ़ें सेक्स का अनुभव न करें जैसे कि यह एक कर्तव्य था। जल्दी में मत हो और कामुकता के हर पहलू का आनंद लें। छूने की खुशी का अनुभव करें, और यह आपके साथी भी है अपने आप को इस सुखद भावना को छोड़ दें ईरोजेनस जोन को छूने से पहले सरल स्ट्रोक और छूने के साथ आगे बढ़ें। अपने साथी के शरीर की उत्तेजना का आनंद लें और शांति से काम करें।
  • ध्यान केंद्रित संवेदी अभ्यास यह अभ्यास एक प्रक्रिया के माध्यम से विश्वास और अंतरंगता का एक रिश्ता बनाने में सहायता करता है, जिसके दौरान पार्टनर धीरे-धीरे एक निश्चित समय सीमा (20-40 मिनट) में एक दूसरे को सहानुभूति करते हैं, और प्रदर्शन चिंता को कम करने में मदद करता है। सबसे पहले यह धड़, हथियार और पैरों को सहलाता है। बाद में, जननांगों को छूने के बिना छाती, निपल्स और जीरो को छूकर यौन उत्तेजना बढ़ जाती है। अंत में यह गुप्तांगों के क्षेत्र में उन्हें छूता है या उन्हें उत्तेजित करता है। बाद में आप पूरी रिपोर्ट प्राप्त करने का निर्णय ले सकते हैं
  • छवि सुधारें आपका सेक्स लाइफ चरण 5
    5
    सहज रहें सबसे आम गलतियों में से एक है जो तुच्छ यौन जीवन बनाते हैं, वह नियमित है। हो सकता है कि आप सुबह या विशेष दिन जब आप काम या अध्ययन छोड़ देते हैं या आप बच्चों के साथ व्यस्त नहीं हैं, तो यौन संबंध हैं। अप्रत्याशित समय में यौन संबंध रखने से अप्रत्याशित तरीके या असामान्य स्थानों में संबंध अधिक मसालेदार बनाओ। हस्तमैथुन करने में भी संकोच न करें - एक जोड़े के रिश्ते में हस्तमैथुन एक प्राकृतिक कार्य हो सकता है।
  • छवि सुधारें आपका सेक्स लाइफ चरण 6
    6
    अपने आप को अपनी कामुक कल्पनाओं में जाने दें यदि आप बेडरूम में खिलौने और वेशभूषा पेश करते हैं तो आपको दोनों के लिए रोमांचक और मजेदार लगता है, आगे बढ़ो। आप चाहते हैं के रूप में असाधारण हो जब तक आपका रिश्ता ईमानदारी और वार्ता पर आधारित होता है, यौन संबंध रखने का कोई गलत तरीका नहीं है।
  • रोल-प्लेइंग गेम के साथ थोड़ा सा कल्पनाएं जोड़ें आप दोनों अपने आप को छिपाने और अलग-अलग नामों के साथ एक दूसरे को बुला सकते हैं।
  • अन्य इंद्रियों को तेज करने और सेक्स को रोमांचक बनाने के लिए आंखों को चूसने का एक आसान तरीका है। यदि आप ऐसा महसूस करते हैं, तो संवेदी अभाव के लिए विकल्प चुनें।
  • कुछ जोड़ों, जो एक लंबे समय से एक साथ रहे हैं, उनके रिश्ते के शुरुआती चरणों को फिर से प्यार करना पसंद करते हैं, जब वे कभी भी एक दूसरे के लिए पर्याप्त नहीं थे एक बार में मिलने की योजना बनाएं जिसे आप के साथ लटकाया करते थे और आपको पता नहीं चलने का बहाना करते थे। अपनी पहली अंधा तिथि के सभी चरणों के माध्यम से जाओ और कल्पना करें कि आप अपने साथी की यौन प्राथमिकताएं नहीं जानते हैं। वहां शुरू करें
  • विधि 2

    अपने साथी से बात करें
    छवि सुधारें आपका सेक्स लाइफ चरण 7
    1
    अपने साथी को बताएं कि आप क्या पसंद करते हैं अपने यौन जीवन को बेहतर बनाने का सबसे सुरक्षित, सबसे चतुर और तेज़ तरीका अपने साथी के साथ खुले तौर पर बात करना है मुझे आप चीजों को जानते हैं जो आपको उत्तेजित करते हैं और जो आपको परेशान करते हैं अपने taboos और अपनी इच्छाओं को समझाओ उसे बताइए कि उसे अपने यौन जीवन को संभव के रूप में सुखद बनाने के बारे में जानने की आवश्यकता है।
    • अपनी कमियों पर ध्यान केंद्रित न करें, लेकिन अपनी इच्छाओं पर। पहले व्यक्ति के बयानों का प्रयोग करें, जैसे "मुझे यह पसंद है जब आप मुझे इस तरह स्पर्श करते हैं" या "मैं इसके लिए इंतजार नहीं कर रहा था"
    • यदि आपके साथी के साथ यौन संबंध के विषय में काम करना मुश्किल या आपसे शर्मनाक है, तो अपने विचारों को बिना किसी अवरोधन के लिखित रूप में लिखिए और साझा करें या रोशनी बंद करें या अंधेरे में बात करें।
    • वार्तालाप विश्वास और अंतरंगता का निर्माण करने में सहायता करता है हालांकि सीधे बिंदु पर जाने के लिए अधिक रोमांचक लग सकता है, अपने रिश्ते के प्रारंभिक चरणों के दौरान बात करने से आपको परेशानी से बचने और स्वस्थ सेक्स जीवन के लिए आवश्यक आत्मविश्वास स्थापित करने में मदद मिलेगी।
    • कुछ भी मत करो जो आप के लिए तैयार नहीं हैं। उससे पहले बात करें
  • छवि का शीर्षक इम्प्रूव यू आर सेक्स लाइफ चरण 8
    2
    सटीक रहें जब हम सेक्स के बारे में बात करते हैं तो हम अक्सर आरामदायक महसूस नहीं करते हैं और हम जितना चाहिए उतना सटीक नहीं होते हैं। संभव के रूप में स्पष्ट होने की कोशिश करें ताकि आपके साथी को आपके संदेशों को समझने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़े।
  • कहने के बजाय "मुझे अधिक सेक्स करना होगा" या "शायद हम अलग-अलग यौन संबंध रखते हैं", अपने साथी को बताएं कि आप उसके साथ रहना पसंद करते हैं और आप अधिक अंतरंगता स्थापित करने के लिए खुद को प्रतिबद्ध करना चाहते हैं। इसके बाद, उन चीज़ों के बारे में बात करें, जिन्हें आप उनके साथ करना चाहते हैं या जिन्हें आप बदलना चाहते हैं
  • बहाना मत करो फिक्शन संबंधों के विश्वास और अंतरंगता से समझौता करता है इसके विपरीत, अपनी इच्छाओं को साझा करें और क्या काम नहीं करता है इसके बारे में ईमानदार रहें।
  • इम्प्रूव फॉर यूवर सेक्स लाइफ चरण 9
    3
    अपने शरीर में होने वाले परिवर्तनों के बारे में ईमानदार रहें दोनों पुरुषों और महिलाओं के शारीरिक परिवर्तन के अधीन हैं जो यौन जीवन को प्रभावित कर सकते हैं।
  • अगर रजोनिवृत्ति आपकी कामेच्छा को प्रभावित करती है, तो अपनी समस्या को साझा करें ताकि आपके साथी को यह नहीं लगता कि आपने उसमें कोई रुचि खो दी है।
  • स्तंभन दोष के मामले में, अपने साथी या अपने डॉक्टर से बात करें यह विकार अक्सर आसानी से उपचार योग्य होता है और शर्मिंदा होने की कोई बात नहीं है।
  • इमप्रेस्ड यूज सेक्स लाइफ चरण 10
    4



    दोनों के लिए अपने आप को सुखद गतिविधियों के लिए समर्पित करें शायद आप अपने साथी की तुलना में अधिक कामेच्छा की उपेक्षा करते हैं, लेकिन सेक्स को अधिक रोमांचक बनाने के लिए खुद को कमजोर न करें। आप में से प्रत्येक को क्या पसंद है, इसके बारे में बात करें - जब आप नई या अलग चीजें जो आप लागू करना चाहते हैं, स्पष्ट करने के बाद। इसका उद्देश्य पारस्परिक आनंद में दोनों भागीदारों की संतुष्टि को सुनिश्चित करना है।
  • निर्णय लेने से बचें और शर्मिंदा होने से डर न होने से इस चर्चा का सामना करें - अपने साथी के साथ अपनी कामुकता के बारे में बात करने से डरो मत।
  • इम्प्रूव यू आर अप इयर सेक्स लाइफ चरण 11
    5
    अपनी कल्पनाओं को साझा करें उन चीजों के बारे में बात करें जिनके बारे में आप सोचते हैं और उन चीजों के बारे में सोचते हैं जो आपको उत्तेजित करते हैं यदि वे आपको शर्मिंदा करते हैं, तो उन्हें नीचे लिखें और अपने साथी के साथ चर्चा करें। यदि एक खास विषय आपके भाषणों में फ़ैलता है, तो एक पत्रिका पढ़ना या टेलीविज़न देखकर, उसे पूछिए: "आप क्या सोचते हैं?"। अपने साथी के साथ ईमानदार और खुले रहें। अपनी कल्पनाओं को साझा करना आपके यौन जीवन में ऊर्जा का फट ला सकता है।
  • मस्तिष्क सबसे शक्तिशाली यौन अंग है अपनी कामुक कल्पनाओं पर भरोसा करना जरूरी नहीं है कि उन्हें वास्तविकता में अभ्यास में डाल देना चाहिए, लेकिन विश्वास और ईमानदारी के आधार पर एक रिश्ते में, आप अपना कामुकता तलाशने के लिए दरवाजे खोल सकते हैं और अपने यौन जीवन को ताज़ा, सहज और मजेदार बना सकते हैं।
  • इमेज ग्रोथ आपका सेक्स लाइफ स्टेप 12
    6
    अपने साथी के साथ गहन संबंध स्थापित करें यौन समझ से पहले, अलग-अलग तरीकों से एक लिंक स्थापित करने का प्रयास करें। ये जोड़ी से जोड़ी में भिन्न हो सकते हैं, इसलिए कुछ के रूप में एक महत्वपूर्ण लिंक स्थापित करना महत्वपूर्ण है। सेक्स करने से पहले ये बातचीत करने के लिए विभिन्न प्रणालियों का पता लगाएं और इन इंटरैक्शनों को समर्पित करें। अंतरंगता में एक मानसिक, अनुभवात्मक और भावनात्मक बंधन शामिल है, इसलिए आपको अंतरंगता और विश्वास की भावना पर अपने रिश्ते का आधार होना चाहिए।
  • दिल से आती वार्ता के माध्यम से भावनात्मक संबंध स्थापित करें, अपनी भावनाओं को साझा करें और सहानुभूति का अभ्यास करें।
  • किसी विषय को संबोधित करके एक बौद्धिक संबंध स्थापित करना जो दोनों के लिए महत्वपूर्ण है।
  • एक दूसरे के सामने बैठकर और अपनी आँखों में देखकर एक भौतिक बंधन स्थापित करें। यह शायद आप के लिए मूर्खतापूर्ण दिखाई देगा और आप भेद्यता की भावना महसूस कर सकते हैं, लेकिन इसे करते रहें और इस अंतरंगता को बनाए रखें जब तक कि आप आगे बढ़ने के लिए तैयार न हों
  • विधि 3

    अंतरंगता के लिए समय खोजें
    छवि का शीर्षक इम्प्रूव यू आर सेक्स लाइफ चरण 13
    1
    सेक्स के लिए खुद को समर्पित करने के लिए समय निकालना आप सोच सकते हैं कि प्रोग्रामिंग लैटिन रोमांटिक नहीं है या यह बेहतर है जब यह सहज होता है, लेकिन इसे एक कोशिश दें यदि आप हमेशा होते हैं "बहुत व्यस्त", यह आपकी प्राथमिकताओं के लिए जगह देने के लिए आदर्श प्रणाली है
    • अपने साथी के साथ यौन संबंध रखने के लिए सप्ताह में एक दिन की योजना बनाएं। दिन के दौरान, आप उत्तेजना और रहस्य बढ़ाना सुनिश्चित करें कि लिंग कुछ ऐसा है जो आप और आपके साथी के लिए तत्पर हैं।
  • छवि सुधारें आपका सेक्स लाइफ चरण 14
    2
    एक साथ एक छुट्टी ले लो यहां तक ​​कि घर से दूर एक छोटा सप्ताहांत भी रोजाना दिनचर्या का वजन कम कर सकता है कभी-कभी, काम, अध्ययन, बच्चों और विभिन्न प्रतिबद्धताओं के बीच, लिंग जोड़े के भीतर एक माध्यमिक भूमिका निभाता है। विक्रय को नष्ट करने और अपने साथी और संबंधों पर विशेष रूप से ध्यान केंद्रित करके दिनचर्या को छोड़ दें।
  • यदि आवश्यक हो, तो बच्चा बैठनेवाला (या एक पालतू बैठनेवाला) को ढूंढें और अपने आप को एक छोटी छुट्टी पर ले जाएं, बिना अत्यधिक प्रवृत्तियों के, जैसे कि जंगल में डेरा डाले हुए या सड़क के नीचे एक छोटी सी होटल में रहना।
  • क्या आपका बजट आपको यात्रा करने की अनुमति नहीं देता है? अपने कंप्यूटर और मोबाइल फोन को डिस्कनेक्ट करके टीवी बंद करके और अपने साथी को खुद को समर्पित करके घर पर छुट्टी ले लीजिए।
  • इमप्रेस्ड यूज फॉर सेक्स लाइफ चरण 15
    3
    एक आरामदेह वातावरण बनाएं कुछ मोमबत्ती लाइट करें, रेशम की चादरें खरीद लें और बेडरूम को आप दोनों के लिए एक अभयारण्य बनाओ। सकारात्मक संगठन बनाएं और उत्तेजित न होने वाली किसी चीज से छुटकारा पाएं: सामान धोने, कागजी काम और बच्चों के खिलौने
  • इम्प्रूव यू आर विथ सेक्सुअल लाइफ चरण 16
    4
    अपने साथी के साथ पहल करें। यदि आप अपने यौन संबंधों के दौरान हमेशा निष्क्रिय रहते हैं, तो स्थिति पर नियंत्रण रखें। यदि आप हमेशा पहल लेते हैं, तो अपने साथी से बात करें और उसे बताएं कि आप अपने रिश्ते में सेक्स का बोझ नहीं चाहते हैं। सुनिश्चित करें कि आप टेबल पर कार्ड डालते हैं और यह कि आप दोनों चीजों की प्रगति से संतुष्ट हैं
  • छवि का शीर्षक इम्प्रूव यू आर सेक्स लाइफ चरण 17
    5
    वह भावनात्मक अंतरंगता के साथ-साथ शारीरिक अंतरंगता भी करता है। आपकी यौन ज़िन्दगी चादरों के बीच क्या हो सकती है यदि आप भावनात्मक रूप से धुन में नहीं हैं, और एक-दूसरे को समझने के लिए समय व्यतीत न करें, यौन क्षेत्र और आपके संबंध प्रभावित होंगे। आपको अपने रिश्ते के हर पहलू का ख्याल रखना, साथ में बात करना और एक साथ समय व्यतीत करना होगा।
  • आपकी साझेदारी, आशंका, सपनों और इच्छाओं को अपने साथी के साथ साझा करने में संकोच न करें। भरोसा रखने और आपको अपने साथी से स्वीकार करने के द्वारा भेद्यता की भावना का अनुभव करें।
  • इंप्रुर आपका सेक्स लाइफ चरण 18
    6
    परामर्शदाता से परामर्श करें अगर आपका अंतरंगता या चिंता का डर आपके रिश्ते को प्रभावित करता है, तो एक मनोचिकित्सक से संपर्क करने पर विचार करें, जो आपको अपने साथी के साथ अंतरंगता ढूंढने में मदद कर सकता है, अपनी चिंताओं को दूर कर सकता है और अधिक प्रभावी ढंग से संवाद कर सकता है आप दो सत्रों, व्यक्तिगत या दोनों से गुजर सकते हैं।
  • एक मनोचिकित्सक आपको उन समस्याओं को दूर करने में मदद कर सकता है जो अंतरंगता में हस्तक्षेप कर सकती हैं, जैसे कि पिछले यौन शोषण, भावनात्मक समस्याएं और कामुकता के लिए एक सुरक्षित और सकारात्मक दृष्टिकोण को प्रोत्साहित करने में मदद कर सकती हैं।
  • अधिक जानकारी के लिए, कुछ ऑनलाइन शोध करें
  • टिप्स

    • दूसरों की यौन जीवन की कहानियां आपके साथ हस्तक्षेप न करें।
    • पता है कि सेक्स सिर्फ संभोग सुख करने के लिए कम नहीं है।
    • यदि आप कामेच्छा-उत्तेजक उत्पादों, जैसे कि गोलियां, क्रीम और स्प्रे, की संभावना पर विचार कर रहे हैं, उनकी सुरक्षा और प्रभावशीलता से अवगत रहें।
    • याद रखें कि सेक्स केवल आपके साथी की यौन जरूरतों को पूरा करने के बारे में नहीं है लिंग का अभ्यास न करें क्योंकि आप इसे एक कर्तव्य मानते हैं: इसे दोनों को संतुष्ट करना होगा।

    चेतावनी

    • अश्लील साहित्य नहीं यह एक मैनुअल है कि महिलाओं को क्या करना चाहिए, जब वे यौन संबंध रखते हैं। अपने साथी से पूछें कि वह क्या पसंद करती है या पसंद नहीं करती।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com