कैसे एक कन्या में भाग लेने के लिए

यह किसी ऐसे व्यक्ति के साथ एक रिश्ता नहीं होने की संभावना नहीं है, जिसके पास कुछ यौन अनुभव हैं। अगर, आपके विपरीत, यह कुंवारी भी है, आपको तुरंत समझना चाहिए कि आप कितनी दूर खुद को धक्का दे सकते हैं उसकी जरूरतों और उनकी इच्छाओं का सम्मान करते हैं, जो स्पष्ट सीमा स्थापित करने और एक जोड़े की मजबूत अंतरंगता बनाने के नए तरीके ढूंढने के लिए प्रतिबद्ध हैं जो शारीरिक एक से परे चला जाता है।

कदम

भाग 1

सम्मान राशि
दिनांक शीर्षक वाली छवि वर्जिन चरण 1
1
पता लगाएं कि आपके साथी की अपेक्षाएं क्या हैं यदि आप किसी ऐसे व्यक्ति के साथ संबंध बना रहे हैं, जिसने कभी सेक्स नहीं किया है, तो आपको अपनी अपेक्षाओं को जानना चाहिए। चूंकि हर कोई सेक्स और कामुकता के बारे में अलग तरीके से सोचता है, आपको समझना चाहिए कि आप कुछ रिश्ते से क्या उम्मीद करते हैं और यह भी पता है कि आप अपने साथी के साथ किस प्रकार के शारीरिक संपर्क स्थापित करना चाहते हैं।
  • जिस व्यक्ति में आप भाग ले रहे हैं वह कुंवारी हो सकती है क्योंकि वह यौन संयम का अभ्यास करती है दूसरे शब्दों में, धार्मिक कारणों से लिंग का त्याग करना या क्योंकि यह अभी तक तैयार नहीं है
  • अगर उसके पास यौन जीवन नहीं है, तो उसकी पसंद को समझने की कोशिश करें। लोग अलग-अलग तरीकों से संयम मानते हैं कुछ जननांगों के बीच संपर्क से बचने के लिए और यौन गतिविधियों के अन्य रूपों के लिए खुले हैं पसंद करते हैं। दूसरों को इसे और अधिक कड़ाई से समझते हैं अपने साथी से पूछिए कि वह एक भौतिक दृष्टिकोण से एक जोड़े रिश्ते में क्या अपेक्षा करता है।
  • वैकल्पिक रूप से, यह अलैंगिक हो सकता है जब हम किसी विषय में यौन प्रकृति के आकर्षण और न ही आकर्षण का अनुभव नहीं करते हैं, तो हम एकता के बारे में बात करते हैं। संयम के विपरीत, अलगाव का कोई विकल्प नहीं है। यह व्यक्ति की पहचान और यौन अभिविन्यास का एक अभिन्न अंग है। इन मामलों में, आप बिना किसी जरूरी भावना के अनुसरण और किसी के अनुसार बर्ताव किए बिना किसी को आकर्षित महसूस कर सकते हैं। अक्सर, अगर वह एक रोमांटिक रिश्ते को स्थापित करती है, तो उन्हें भावनात्मक अंतरंगता की आवश्यकता पूरी करने के लिए उन्हें जरूरत होती है। हालांकि, यह निश्चित नहीं है कि यौन गतिविधि कुछ के अपने दृष्टिकोण का हिस्सा है। यदि आपका साथी अलैंगिक है, तो उसके संबंध में सेक्स के बारे में विशेष उम्मीदें हो सकती हैं। इसलिए, उपस्थिति की शुरुआत में इसकी चर्चा करने में संकोच न करें
  • दिनांक शीर्षक वाली छवि एक वर्जिन चरण 2
    2
    सुनो। जब आप सेक्स, कौमार्यता और आपके रिश्तों के बारे में अपेक्षाओं के बारे में बात करते हैं, तो ध्यान दें कि ये क्या कहता है। सुनिश्चित करें कि आप अपने रिश्ते के भीतर अपनी आवश्यकताओं और इच्छाओं को समझते हैं। इसलिए, इन विषयों पर चर्चा करते समय इसे सुनें
  • सक्रिय सुनन आपसी समझ को बढ़ावा देने की अनुमति देता है। जब आप सक्रिय रूप से अपने साथी की बात सुनते हैं, तो आप उसे कुल ध्यान देते हैं ब्याज और प्रतिबद्धता प्रदर्शित करने के लिए, गैर-मौखिक संचार के विशिष्ट संकेतों का उपयोग करें, जैसे उसके सिर को हिलाकर रखना। दिए जाने वाले उत्तरों के बारे में सोचने के बजाय आप क्या कह रहे हैं पर फोकस करें
  • अपने भाषण को दोबारा दोहराएं जब उसने बोलना समाप्त कर दिया हो सुनिश्चित कर लें कि आपने जो कहा वह अच्छी तरह समझता है। इस तरह, यदि आपको कुछ गलत समझा है, तो यह आपको और स्पष्टीकरण देगा।
  • यदि वह व्यक्ति जो लगातार जाता है तो वह कुंवारी है, यह सुनना बहुत महत्वपूर्ण है आप अपने यौन अनुभवों से भयभीत महसूस कर सकते हैं और यह धारणा है कि इस विविधता में जोड़े के भीतर कुछ असंतुलन शामिल है। आपको स्पष्ट करना चाहिए कि आप अपनी स्थिति का सम्मान करते हैं और आपको कठिनाई में महसूस नहीं करना चाहिए।
  • दिनांक शीर्षक वाली छवि वर्जिन चरण 3
    3
    आपकी गोपनीयता का सम्मान करें कभी-कभी किसी के यौन अनुभवों के बारे में बात करना आसान नहीं होता है यहां तक ​​कि अगर आप अपने अतीत के कुछ पहलुओं को जानने के लिए उत्सुक हैं, तो ऐसा नहीं कहा जाता है कि वह आप को सब कुछ समझाने का इरादा रखता है रिश्तों में सीमाएं व्यक्तिगत और व्यक्तिपरक हैं
  • वह शायद अपने कौमार्य के बारे में कुछ सवालों का जवाब देना नहीं चाहता है दूसरी ओर, यदि आप पहले से ही सेक्स कर चुके हैं, तो संभव है कि आपको अपने अनुभवों को सुनने में असहज महसूस हो। यहां तक ​​कि अगर यह संवाद करने के लिए महत्वपूर्ण है, तब भी हमेशा सम्मान करते हैं, यदि आप कुछ विषयों के साथ काम नहीं कर सकते।
  • अन्य व्यक्ति को सेक्स के बारे में बात करने के लिए धक्का न दें यदि यह समयपूर्व हो। चरणों को जलाने से बचें, अन्यथा एक जोखिम है कि आपकी शांति प्रभावित होगी।
  • दिनांक शीर्षक वाली छवि एक वर्जिन चरण 4
    4
    अपने साथी को अपने आराम क्षेत्र से बाहर निकलने के लिए मजबूर न करें यदि वह कुंवारी है, तो शारीरिक अंतरंगता धीरे-धीरे पैदा हो जाएगी। आपके पास अगले व्यक्ति की जरूरतों और इच्छाओं का सम्मान करना आवश्यक है। यहां तक ​​कि अगर आप अधिक घनिष्ठ संपर्क रखने के लिए उत्सुक हैं, तो इसे तैयार न करें, अगर आपको तैयार नहीं लगता। हमेशा पूछें कि क्या आप पहली बार कुछ करने से पहले सहमत हैं और आपकी प्रतिक्रिया का सम्मान करते हैं। यदि आप नहीं करना चाहते हैं, तो रोकें
  • भाग 2

    सीमाएं स्थापित करें
    दिनांक शीर्षक वाली छवि वर्जिन चरण 5
    1
    भौतिक संपर्क के बारे में अपेक्षाओं के लिए खुला रहें अंतरंगता और यौन ज़रूरतों के बारे में बात करने के लिए शर्मनाक हो सकता है हालांकि, यह भाषण या इशारा में अनजाने में पार्टनर को असुविधाजनक बनाता है, यह जोखिम लेने के बजाय रिश्ते की शुरुआत में चर्चा करना बेहतर है। इसलिए, शुरुआत से सीधे होने की कोशिश करें और सेक्स और शारीरिक संपर्क के बारे में अपनी अपेक्षाओं के बारे में ईमानदार रहें।
    • यह समझने की कोशिश करें कि दूसरे व्यक्ति सेक्स के लिए तैयार है या नहीं। शायद जीवन के इस स्तर पर तैयार नहीं हैं या शादी की प्रतीक्षा करें। यदि वह एक कुंवारी है, तो शायद सेक्स वह घटक नहीं है, जिस पर वह निकट भविष्य में अपने रोमांटिक रिश्तों का आधार रखती है। अपनी उपस्थिति की शुरुआत में इस पहलू को कम मत समझो
    • यह समझने की कोशिश करें कि किस प्रकार का शारीरिक संपर्क इसे आकर्षित कर सकता है। यहां तक ​​कि अगर आप सेक्स से दूर रहें, तो शायद आप को चुम्बन करना, हाथ पकड़ना और अपने साथी के साथ गड़बड़ करना और असतत शारीरिक अंतरंगता के अन्य रूपों को भी स्वीकार करना चाहिए। यह कुछ थोड़ा अधिक पारगमनशील खेल, जैसे परस्पर हस्तमैथुन या मौखिक सेक्स के लिए भी खुला हो सकता है।
    • आपको यह भी पता होना चाहिए कि आपको क्या पसंद नहीं है। अंतरंगता और निर्धारित सीमा के एक क्षण के दौरान बंद करना मज़ेदार नहीं है अगर कुछ यौन कृत्य या अभ्यास आपके लिए प्रश्न से बाहर हैं, तो उनसे शुरुआत से ईमानदार होने के लिए कहें अपने साथी से कहो: "मैं समझता हूं कि आप कुंवारी हैं, लेकिन मैं जानना चाहता हूं कि हम कितनी दूर जा सकते हैं। शारीरिक संपर्क के किस प्रकार आप स्वीकार करते हैं?"। दूसरे शब्दों में, आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आप सबसे अंतरंग क्षणों में अनजाने में उसे असहज नहीं करेंगे।
  • दिनांक शीर्षक वाली छवि वर्जिन चरण 6
    2



    एक सूची बनाएं यह एक बहुत ही औपचारिक विधि लग सकता है, लेकिन बहुत से लोगों को स्वस्थ तरीके से सीमाएं स्थापित करने में उपयोगी लगता है। आप इंटरनेट पर एक सूची प्राप्त कर सकते हैं जिसमें यौन प्रथाओं या गेम की श्रृंखला शामिल है। आप चुने हुए वस्तुओं के बगल में एक चेक मार्क डालकर दोनों के लिए क्या अच्छा कर सकते हैं। आप अपने साथी से यह पूछ सकते हैं कि शारीरिक संपर्क और गतिविधि किस प्रकार स्वीकार्य हैं और जो नहीं हैं। यह सम्मानित होने के लिए कड़ाई से पता करने के लिए और अंतरंगता के क्षणों के दौरान भ्रम से बचने का एक प्रभावी तरीका है।
  • दिनांक शीर्षक वाली छवि वर्जिन चरण 7
    3
    जल्दी में मत हो यदि आपका साथी एक कुंवारी है, तो उसे जाने के लिए अधिक समय की आवश्यकता होगी इसलिए, अपने समय को स्वीकार करने के लिए तैयार रहें। संतोषजनक और आपको खुश करने के लिए, चरणों को जलाने से शारीरिक अंतरंगता का निर्माण नहीं किया जाना चाहिए। अगर दूसरे व्यक्ति का यौन अनुभव कम हो गया है, तो शायद यह तय करना सबसे अच्छा होगा कि उसे कुछ कदम आगे कब लेना चाहिए।
  • दिनांक शीर्षक वाली छवि वर्जिन चरण 8
    4
    रिपोर्ट के दौरान संचारित जैसे-जैसे रिश्ता विकसित होता है, भौतिक बाधाओं और अपेक्षाएं बदल सकती हैं। आपके साथी को कहानी में कुछ बिंदु पर मजबूत अंतरंगता के विकास में कोई समस्या नहीं होने की संभावना है। इसके विपरीत, यह संभावना है कि समय के साथ आपको शारीरिक संपर्क के कुछ निश्चित रूप मिलेंगे। इसलिए, आपको हमेशा अपनी आवश्यकताओं के बारे में स्पष्ट होना चाहिए।
  • अपनी सीमाओं पर समय-समय पर पुनर्विचार करें रिपोर्ट की शुरुआत में तैयार की गई सूची को लें और समझने की कोशिश करें कि क्या समय पर किए गए फैसले अभी भी अच्छी तरह से चल रहे हैं या नहीं।
  • अंतरंगता के क्षणों के दौरान अपने साथी से बात करें उदाहरण के लिए, आप उससे पूछ सकते हैं: "क्या सब कुछ ठीक है?" और "क्या आपको यह पसंद है?"। सुनिश्चित करें कि जब आप एक साथ होते हैं, तो आप सुरक्षित और आरामदायक महसूस करते हैं।
  • उससे पूछें अगर उसे आपको कुछ बताने की ज़रूरत है समय-समय पर यह कहने में संकोच न करें: "अगर आप कुछ अलग करने की कोशिश करना चाहते हैं, तो मैं इसके बारे में चुपचाप बात करना चाहूंगा"। जैसा कि पहले ही कहा गया है, कुछ लोग सेक्स करने के लिए तैयार नहीं हैं। हालांकि, यह संभव है कि कुछ बिंदु पर वे इस कदम को लेने के लिए तैयार हैं। आपका साथी पहली बार सेक्स करने में अधिक सहज महसूस करेगा यदि वह जानता है कि वह सावधानियों, यौन संचारित बीमारियों और आपके साथ गर्भनिरोधक तरीकों पर चर्चा कर सकता है।
  • भाग 3

    बिल्डिंग युगल अंतरंगता
    दिनांक शीर्षक वाली छवि वर्जिन चरण 9
    1
    कुछ विकल्पों पर विचार करें भावनात्मक संबंधों में शारीरिक अंतरंगता महत्वपूर्ण है यदि आपका साथी एक कुंवारी है, तो आपको एक निश्चित बांड बनाने में कठिनाई हो सकती है इसके अलावा, दोनों की यौन इच्छाओं पर विचार करना और संतुष्ट करना आवश्यक है। इसलिए, प्रवेश के साथ संबंधों के वैध विकल्प के लिए एक साथ देखें
    • चुंबन यौन स्तर पर बहुत उत्तेजक हो सकता है, खासकर अगर यह संवेदनशील क्षेत्रों जैसे कि गर्दन और कानों तक पहुंचता है यदि आपका साथी सेक्स करने के लिए तैयार नहीं है, तो आप केवल चुंबन करके उत्साहित हो सकते हैं।
    • आप इरोजेनस ज़ोन को भी स्पर्श कर सकते हैं। स्तन, लिंग और भगशेफ शरीर के बहुत संवेदनशील भागों हैं। यदि आपका पार्टनर सहमत है, तो आप पूरी यौन संबंध रखने के बजाय खुद को छू सकते हैं। यहां तक ​​कि मौखिक सेक्स दोनों के लिए एक सुखद अभ्यास हो सकता है। हालांकि, सुनिश्चित करें कि अन्य व्यक्ति का मस्तिष्क नैतिक या धार्मिक कारकों पर निर्भर करता है, क्योंकि इस मामले में यह संभव है कि आप मौखिक सेक्स को यौन कृत्य मानते हैं।
    • म्यूचुअल हस्तमैथुन सेक्स पूरा करने का दूसरा विकल्प है। व्यवहार में, यह एक साथ हस्तमैथुन करने के बारे में है। यह एक बहुत ही रोमांचक यौन खेल हो सकता है जिसमें प्रवेश शामिल नहीं होता है
    • पूर्ण कार्य करने के बिना स्वयं को खरीदने और खरीदने और यौन संबंध बनाने के कई तरीके हैं। यह समझने का सबसे अच्छा तरीका है कि दोनों के लिए शारीरिक संपर्क का सबसे अच्छा तरीका क्या है, चर्चा करना और विभिन्न विकल्पों को एक साथ मिलाना है।
  • दिनांक शीर्षक वाली छवि वर्जिन चरण 10
    2
    अश्लील और कामुक सामग्री का प्रस्ताव। कई जोड़ों को पोर्नोग्राफी या कामोत्तेजक रीडिंग्स एक अंतरंग और रोमांचक अनुभव मिलते हैं जो आपके साथी को उत्तेजित करने के लिए सबसे प्रभावशाली तरीके का स्पष्ट विचार प्राप्त करने में आपकी सहायता कर सकते हैं। यदि आप भविष्य में सेक्स करने जा रहे हैं, तो यह जानना उपयोगी होगा कि दूसरे व्यक्ति को क्या उत्तेजित करता है तो, कुछ अश्लील फिल्में देखने या कामुक कहानियों को एक साथ पढ़ने का सुझाव दें। इस तरह, आप एक जोड़े के रूप में अधिक अंतरंगता बनाने में सक्षम होंगे क्योंकि आपको एक साथ खोजने का मौका मिलेगा कि क्या कल्पनाएं आपके लीबीदो को उजागर करती हैं।
  • ध्यान रखें कि जब कोई अश्लील फिल्म देखने या अपने सहयोगियों के साथ कामुक कहानियों को पढ़ता है, तो हर कोई आरामदायक महसूस नहीं करता है। यदि अन्य व्यक्ति असहमत हो, तो वह उसकी इच्छा का सम्मान करता है।
  • दिनांक शीर्षक वाली छवि वर्जिन चरण 11
    3
    यह भावनात्मक अंतरंगता का पोषण करता है शारीरिक संपर्क एक जोड़े को बंधन बनाने का एकमात्र तरीका नहीं है। रिश्ते की सफलता के लिए भावनात्मक अंतरंगता भी बहुत महत्वपूर्ण है आप इसे बात कर, सुनकर, एक साथ रहकर और अपना दिल खोलकर इसे स्थापित कर सकते हैं।
  • बात करें। लंबे समय तक चलें, फोन पर बात करें और देर रात तक बात करें। एक बार में बैठकर गुजरने वाले समय पर ध्यान दिए बिना बात करें। अपने साथी के साथ निर्यात और खोलने के लिए तैयार रहें।
  • अपने भावनात्मक जरूरतों को पूरा करने के लिए जाओ यदि आप तनावपूर्ण दिन के बाद आपके साथ बात करने की आवश्यकता महसूस करते हैं, तो इसे अपना ध्यान दें। यदि आवश्यक हो तो इसे समझाएं कभी-कभी यह समझना मुश्किल है कि किसी व्यक्ति की मदद कैसे संभव है। हर कोई उसे प्राप्त समर्थन के लिए अलग-अलग प्रतिक्रिया देता है। उदाहरण के लिए, अपने साथी से पूछें: "मैं आपको खुश करने के लिए अभी क्या कर सकता हूं?"।
  • एक निश्चित भावनात्मक अंतरंगता तक पहुंचने में समय लगता है। इसे बनाने का सबसे अच्छा तरीका कई क्षणों को एक साथ व्यतीत करना है। इसलिए, उस व्यक्ति के साथ दैनिक बोलने में संकोच न करें, जिसकी आप उपस्थित हैं।
  • चेतावनी

    • यदि आपके पास पहले सेक्स किया था, तो अपने साथी के विपरीत, आपका रिश्ता असंतुलित लग सकता है। एक स्वस्थ और पूरक जीवन के लिए यौन संबंध रखना महत्वपूर्ण है यदि आप इस संबंध में विकास को कैसे नियंत्रित करने के बारे में सुनिश्चित नहीं हैं, तो शायद इसे बंद करना बेहतर होगा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com