शारीरिक अंतरंगता में सुधार कैसे करें

पुरुषों और महिलाओं, सीधे या समलैंगिक का सबसे आम आशंका में से एक, या नहीं शारीरिक रूप से किसी अन्य व्यक्ति के लिए बाध्य करने में सक्षम हो और खुश और ऐसा करने में पूरी की महसूस करने के लिए है। खैर, इस लेख में, कुछ तथ्यों के बारे में सोचने के लिए ...

कदम

छवि का शीर्षक शारीरिक सुधार के चरण 1
1
कई कारणों से, सेक्स काफी डरा देता है और कुछ मामलों में भी आपके साथी के लिए डरावना हो सकता है। उन्हें डरावना दूर करने से बचने के लिए, मैं उन चीजों पर आपको एक संक्षिप्त मार्गदर्शिका देता हूं, जिन्हें आप से बचना चाहिए
  • छवि का शीर्षक शारीरिक सुधार के चरण 2
    2
    चीजें एक और दृष्टिकोण से देखें शारीरिक अंतरंगता एक प्रदर्शन नहीं है या race- किसी अन्य व्यक्ति के लिए अपने प्यार का सबसे ईमानदार अभिव्यक्ति हो सकता है और आप अपने बंधन आत्मीयता को गहरा करने और, यदि आप चाहें तो एकजुट करती है कि सीमेंट सेवा कर सकता है, तो आप कर सकते हैं बच्चे हैं
  • बीई द नाइस लड़के और स्टिल गेट द गर्ल चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    3
    रोमांस पर समय व्यतीत करें कुछ सुगंधित मोमबत्तियां लाइट करें, एक गिलास या दो शराब डालें और एक-दूसरे से बात करें सोफे पर बैठो, अपने साथी के चारों ओर अपना हाथ रखो और पल की अंतरंगता का अनुभव करने का प्रयास करें। अच्छे विषय के बारे में बात करें और अपने आप को कुछ चुंबन दें याद रखें कि यह सब प्यार की एक अधिक संतुष्टिदायक और आनंददायक कार्य में समापन होगा।
  • छवि का शीर्षक शारीरिक सुधार के चरण 4
    4
    अपने साथी को मालिश करने के लिए जानें एक अतिरिक्त स्पर्श जोड़ने के लिए सुगंधित तेलों का उपयोग करें गंध में आराम करने की क्षमता होती है, लेकिन उत्तेजित होने के लिए भी। छूने और छूने वाले दोनों समान रूप से महत्वपूर्ण हैं, इसलिए देने के लिए और भी सीखना है!
  • छवि का शीर्षक शारीरिक सुधार के चरण 5



    5
    सुनो और अपने साथी के साथ बात करने के लिए सीखें कि वह क्या पसंद करता है या नापसंद करता है एक-दूसरे पर पूरी तरह से ध्यान केंद्रित करना बेहद महत्वपूर्ण है, क्योंकि इससे आपके रिश्ते को मजबूत करने में मदद मिलेगी और बिस्तर पर और बंद हो जाएगा।
  • इज़्र्यूट फिजिकल इन्टिमाइस चरण 6
    6
    कभी भी अपने साथी को कुछ ऐसा करने के लिए मजबूर करने की कोशिश न करें जो दो असुविधाजनक में से एक डाल सकती है यह पूरी तरह से स्वीकार्य है कि आप कुछ अलग करने की कोशिश करना चाहते हैं, जब तक आप दोनों इसे करने की तरह महसूस करते हैं।
  • छवि का शीर्षक शारीरिक सुधार के चरण 7
    7
    अग्रेषण के लिए कुछ समय ले लो क्योंकि यह पता लगाने का एक शानदार तरीका है कि आप क्या पसंद करते हैं। बिंदु पर जाने की जल्दी में मत बनो।
  • छवि का शीर्षक शारीरिक सुधार के चरण 8
    8
    जब आप दोनों एक दूसरे के साथ सहज महसूस करते हैं, तो आप अपनी सबसे अंतरंग कल्पनाओं को साझा कर सकते हैं और शायद उनमें से कुछ भी अवश्य करें! जब तक आप दोनों का आनंद लेते हैं, तब तक कुछ भी प्रयोग करने में कुछ भी गलत नहीं है।
  • टिप्स

    • यदि आप वास्तव में उस व्यक्ति के साथ सहज महसूस करते हैं जो आप इसे साथ करेंगे तो आप केवल अंतरंग रिश्ते में अपने आप को सब कुछ दे सकते हैं।
    • समसामयिक रिश्तों को अजीब लग सकता है लेकिन यह तब होता है जब हमारे पास किसी के साथ एक शारीरिक रिश्ता होता है जिसे हम चाहते हैं कि लिंग गहरी अर्थ पर ले जाता है।
    • घनिष्ठ संबंध दोनों दिशाओं में जा सकते हैं, बस एक वार्तालाप की तरह। अपने साथी के स्वाद की खोज करें और उसे बनाने / या संतुष्ट होने या कम से कम उतना जितना भी हो उतना प्रयास करें।

    चेतावनी

    • दूसरों को ऐसा करने न दें जिससे आप तैयार न हों। उसके साथ अंतरंग होने से पहले एक व्यक्ति को जानने के लिए कुछ समय लें और सुनिश्चित करें कि वास्तव में आप क्या चाहते हैं दूसरों को दबाव में न डालें
    • सुरक्षित सेक्स अभ्यास! किसी भी यौन संचरित रोगों से अपने साथी और खुद को बचाने के लिए कंडोम का हमेशा उपयोग करना सुनिश्चित करें। याद रखें कि कंडोम बहुत संक्रमण का खतरा कम करता है, लेकिन इसे पूरी तरह से समाप्त नहीं करता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com