यौन संबंध के बिना बिस्तर में साथी के साथ मज़ा कैसे करें

लोगों के आधार पर संयम अलग-अलग अर्थों पर ले जाता है: कुछ के लिए यह बिना अपने साथी के साथ उत्साहित होने का मतलब है "सभी तरह से" (पूर्ण यौन संभोग के बिना), जबकि दूसरों के लिए इसका मतलब है कि किसी भी तरह का शारीरिक संपर्क नहीं होना चाहिए। इन दोनों चरम सीमाओं के बीच एक व्यापक श्रेणी है जिसमें लिंग से बचना संभव है। अपने दृष्टिकोण के बावजूद, आप अभी भी अपने साथी के साथ मजा कर सकते हैं।

कदम

भाग 1

अपनी सीमाओं पर चर्चा करें
छवि बिना अपने साथी के साथ अपने बिस्तर में मज़ा है शीर्षक चरण 01
1
पता लगाएं कि आप संयम से क्या मतलब है क्या सेक्स होने के अलावा सब कुछ मतलब है? इसका मतलब चुंबन और cuddling, लेकिन कुछ नहीं? अगर आप अच्छी तरह से निर्धारित सीमा निर्धारित करते हैं, तो आप और आपके साथी के लिए इंतजार करना आसान नहीं होगा जब तक कि आप दोनों तैयार न हों।
  • छवि बिना अपने साथी के साथ अपने बिस्तर में मज़ा है शीर्षक 02
    2
    विश्लेषण करें कि आप अपने रिश्ते के बारे में क्या सोचते हैं यह कागज के एक टुकड़े पर, एक डायरी में या आपके कंप्यूटर पर पाठ दस्तावेज़ में लिखने के लिए उपयोगी हो सकता है यह व्यक्तिगत विचारों के बारे में है, इसलिए अंत से ईमानदार होने से डरो मत। इस बारे में सोचने के लिए यहां कुछ बिंदु हैं:
  • आपकी राय में, कैसे सही संबंध होना चाहिए? तुम्हारा है?
  • आप अपने साथी के बारे में क्या पसंद करते हैं? क्या वह एक दयालु व्यक्ति है? क्या वह आपकी सहायता करता है? क्या यह मजेदार है? यह स्मार्ट है? आप शारीरिक रूप से फिट हैं?
  • अपने साथी को बता कर आप उसके बारे में क्या पसंद करते हैं, आप उसे उन कारणों को समझने में मदद करेंगे, जिनसे आपको रिश्ता मिल सकता है, जो सेक्स से परे है। इस तरह आपको एहसास होगा कि व्यक्तिगत कुछ नहीं है: यह उसके होने के तरीके से संबंधित दावों का मामला नहीं है।
  • छवि बिना अपने साथी के साथ अपने बच्चे के साथ मज़ा में शीर्षक चरण 03
    3
    स्थिति रोमांचक हो जाता है इससे पहले भाषण का परिचय स्पष्ट रूप से सोचने के लिए मुश्किल हो सकता है कि वातावरण को गर्मी करना शुरू हो जाता है। इसलिए, आप जुनून के जुनून से पहले अपने साथी से बात करने का निर्णय लेते हैं, खासकर इससे पहले कि आप दोनों के बीच एक निश्चित शारीरिक अंतरंगता स्थापित करें।
  • रिश्ते के शुरुआती चरणों में दांव लगाए जाने के लिए यह कठिन हो सकता है, लेकिन समय के लिए दोनों ही चीज़ों के लिए आसान हो जाएगा।
  • छवि बिना अपने साथी के साथ हंस फन इन बिज़ शीर्षक चरण 04
    4
    स्पष्ट करें कि आपकी सीमाएं और चिंताओं एक स्पष्ट और सम्मानजनक तरीके से हैं। जिस तरह से अपनी सीमा पेश करने के लिए उम्र और व्यक्तिगत अनुभवों पर काफी हद तक निर्भर करता है: दो लोगों को 30 साल की है, जो बीच चर्चा एक से दो किशोरों हो सकता है से बहुत अलग है। अपनी व्यक्तिगत स्थिति के बावजूद, स्पष्ट, प्रत्यक्ष और सम्मानजनक होने की कोशिश करें यहां किशोर या एक लड़के के साथ बात करने के लिए कुछ सुझाव दिए गए हैं जो लगभग बीस है।
  • एक छोटे परिपक्व लड़के को गंभीर बातचीत संभालने में कठिनाई हो सकती है। हालांकि, उदाहरण के लिए कह रही है, थोड़ी देर पहले भाषण को पेश करना बुद्धिमान होगा: "मैं आपके साथ एक महत्वपूर्ण विषय के बारे में बात करना चाहता हूं। कुछ भी गंभीर नहीं है, हालांकि। क्या हम इसे स्कूल के बाद कर सकते हैं?"।
  • सुनिश्चित करें कि आप उससे बात करने से पहले भूख या नर्वस नहीं हैं
  • यदि आप कर सकते हैं, तो चलने के दौरान उससे बात करने की कोशिश करें आम तौर पर, जब वे चल रहे हैं तो लड़कों ने बेहतर प्रदर्शन किया। इसके अलावा, इस तरीके से आप कहीं और बैठते समय कम तनावपूर्ण या फंस पाएंगे।
  • इसे ठीक न करें यदि आप चलते समय हालात की व्याख्या करते हैं, तो आप मोर्चे को देखने के लिए लाए जाते हैं। इसके विपरीत, यदि आप एक गंभीर विषय है, सीधे मुझ पर देख सामना करना पड़ता है, तो आप उसे डराने और उसे छाप दे कि चीजें जोखिम है कि यह बंद कर देता है के साथ, और भी अधिक गंभीर हैं और आप के साथ संवाद स्थापित बंद करो।
  • उसे पता है कि आप उसके बारे में देखभाल करते हैं इसे स्पष्ट करें कि आप उसके साथ खुश हैं और आप इसे पसंद करते हैं।
  • दोनों का गठन दल: सुनिश्चित करें कि आप इसे जानते हैं आप उससे बात कर रहे हैं क्योंकि आप उसे अपनी इच्छाओं और जरूरतों से अवगत करना चाहते हैं, इसलिए अपने स्वयं के सुनने के लिए तैयार रहें।
  • अपने साथी के बिना यौन संबंध के साथ बिस्तर में आनंद लें
    5
    नाजुक रहें यदि यह पहली बार है कि आप अपने साथी के साथ संयम के बारे में बात कर रहे हैं, तो ध्यान रखें कि आप आश्चर्यचकित हो सकते हैं यह कई सवाल ला सकता है: यह महत्वपूर्ण है कि आप खुले और सावधानीपूर्वक तरीके से संवाद करें।
  • यदि आप कई प्रश्न पूछते हैं तो रक्षात्मक पर न जाएं ऐसा हो सकता है कि वह सिर्फ विचारों को आपके दृष्टिकोण पर स्पष्ट करने की कोशिश कर रहा है।
  • यदि आपके पास एक स्वस्थ और संतुलित संबंध है, तो आपको बहस किए बिना आपको क्या लगता है, महसूस करें और ज़रूरत पड़ने के बावजूद कोई कठिन समय नहीं होना चाहिए। यदि आपका साथी परेशान हो जाता है, तो शांत रहने का प्रयास करें आपको संभवत: इसे अकेला छोड़ना होगा और आपको जो कुछ कहा गया है उस पर विचार करने के लिए कुछ समय दें।
  • छवि बिना अपने साथी के साथ हंस फन इन बिज़ शीर्षक 06
    6
    बातचीत को अनिश्चित काल तक न दें गंभीर प्रवचन शारीरिक और भावनात्मक स्तर पर दोनों कठिन हो सकता है। यदि संभव हो तो एक घंटे से अधिक के लिए चर्चा को आगे बढ़ाने की कोशिश न करें यदि आप दोनों समाप्त हो गए हैं, तो आप उन चीजों को जो जोखिम उठाते हैं जो आपको नहीं लगता है और जो निर्णय आपको पछतावा पड़े हैं
  • यदि चर्चा समाप्त नहीं हुई है, लेकिन आप बहुत थक गए हैं, फिर से इसे लेने के लिए पारस्परिक समझौते के अनुसार सेट करें। अगर आपको नहीं करना है तो आपको छोड़ना नहीं है आपको जो कुछ करना है, उसे अस्थायी रूप से तब तक रोकना है जब तक कि आप इसे फिर से खोलने के लिए अपनी ऊर्जा प्राप्त नहीं कर लेते।
  • अपनी प्रेमिका के बिना अपने साथी के साथ बिस्तर में मस्त गीत का शीर्षक कदम 07
    7
    प्रतिबिंबित करने और जवाब देने के लिए अपने साथी का समय दें आप क्या कह रहे हैं और अन्य प्रश्नों और उत्तरों के साथ जवाब देने के लिए आपको कुछ समय की आवश्यकता हो सकती है। अगर वह तत्काल उत्तर दिए बिना आपको सुनता है, तो चिंता मत करो। आपको संभवतः अपने भाषण पर प्रतिबिंबित करने के लिए समय की आवश्यकता है
  • सोचने के लिए कुछ ही दिनों में कुछ मिनट लग सकते हैं, या कुछ हफ़्ते भी। उसे वह काम करने की जरूरत है, जो वह महसूस कर रहा है। अगर यह तैयार नहीं है, तो जवाब देने के लिए इसे दबाएं न कि
  • भाग 2

    सफ़ल पर किए बिना बिस्तर में मज़े करो
    छवि बिना अपने साथी के साथ अपने बच्चे के साथ मजेदार है चरण 08
    1
    ध्यान रखें कि सेक्स अपने साथी के साथ अंतरंगता का पोषण करने का एकमात्र तरीका नहीं है। एक स्वस्थ रिश्ते में, दो लोगों के बीच का लिंक विभिन्न कारणों से बनाया गया है जो प्रीसींड सेक्स करते हैं। बातचीत, सुनना, साझा करना, परस्पर विचारों का सम्मान करना, एक दूसरे की कंपनी से भाग लेने और / या लाभ से अंतरंगता और विश्वास को बढ़ावा देना संभव है।
    • यदि आपका साझेदार आपको बताता है कि सेक्स आपके करीब महसूस करने का एकमात्र तरीका है, तो यह तय करने का प्रयास करें कि क्या यह रिश्ते वास्तव में आपसे क्या चाहते हैं।
  • सेक्स के बिना अपने साथी के साथ हंस फन इन बिज़ शीर्षक छवि 09
    2
    जब आप बिस्तर पर होते हैं तो बोर्ड गेम का प्रस्ताव लें अपने साथी के साथ बिस्तर पर बैठने के लिए मजेदार हो सकता है और उन चीजों की खोज कर सकते हैं जिनके साथ यौन संबंध नहीं है। वायुमंडल गर्म होने के बिना एक निश्चित अंतरंगता बनाने का एक शानदार तरीका एक बोर्ड गेम है
  • सेक्स के बिना अपने साथी के साथ अपने बच्चे में मज़ा है शीर्षक 10
    3
    कुछ पढ़िए एक दूसरे के पास बैठो पूरी तरह से कपड़े पहने और कुशन पर आराम करने वाले कुछ पढ़िए। आप बदले में पढ़ने के लिए एक किताब भी चुन सकते हैं भौतिक निकटता इस बात पर निर्भर करती है कि आप कितना सहज महसूस करते हैं।
  • यदि आपको डर है कि स्थिति एक अलग मोड़ ले सकती है, तो कवच के ऊपर रहने की कोशिश करें, साथ में बैठकर बैठो। आप अपने पैरों को छूते हुए बिस्तर के विपरीत पक्षों पर भी बैठ सकते थे।
  • आप स्थिति को अधिक उत्तेजक बनाने के लिए कुछ रोमांटिक कहानियां पढ़ सकते हैं (और यदि वे बहुत भावुक हैं तो शायद हंसते हैं)।
  • छवि बिना अपने साथी के साथ अपने बच्चे के साथ मज़ा है शीर्षक चरण 11
    4
    कुछ संगीत एक साथ सुनो। बिस्तर पर बैठे एक एल्बम को सुनें गाओ, अगर आप चाहें एक-दूसरे के बगल में बैठो और जब आप शारीरिक रूप से करीब होते हैं, तो इस समय का आनंद लें, लेकिन हाथों को पकड़कर या कुछ गड़बड़ियों का आदान-प्रदान नहीं करते हैं।
  • सेक्स के बिना अपने साथी के साथ हंस फन इन बिज़ शीर्षक छवि 12
    5
    अपने ज्ञान को गहरा करो कुछ प्रश्नावली का आविष्कार करें या इंटरनेट पर एक ढूंढें और प्रिंट करें (खोज "अपने साथी से पूछने के लिए मज़ेदार सवाल")। बिस्तर के विपरीत पक्ष पर बैठो, प्रत्येक हाथ में नोटपैड के साथ, और जवाब नीचे लिखें। एक बार जब आप समाप्त कर लें, तो उनको आदान-प्रदान करें ताकि आप उन्हें पढ़ सकें।
  • बिना सेक्स के अपने साथी के साथ अपने बच्चे के साथ मज़ा में शीर्षक चित्र 13
    6
    एक फिल्म देखें बहुत तकिए और कुछ स्नैक्स के साथ बिस्तर पर बैठ जाओ और एक फिल्म देखें यदि आपको डर है कि जुनून खत्म होता है, तो बीच में एक तकिया रखने की कोशिश करें और दो अलग-अलग कंबल का उपयोग करें।
  • तो तकिए और कंबल के उपयोग के काम नहीं करता है, तो आप स्वीकार करते हैं तो आप एक और समाधान खोजने के, और अपने साथी से पूछते हैं क्या आप प्रलोभन का विरोध करने में मदद मिलेगी कि कुछ और कर सकते हैं, तो करना है।
  • सेक्स के बिना अपने साथी के साथ हंस फन इन बिज़ शीर्षक छवि 14
    7
    अधिक सुरक्षा प्राप्त करें बेडरूम को उस स्थान में बदल दें, जो आकर्षण को हतोत्साहित करता है। कुछ असाधारण प्रकाश और कुछ अच्छा कंबल जोड़ें जब सब कुछ तैयार हो जाता है, तो वापस बैठो और मूवी देखने या अपने आप को कुछ डरावनी कहानियां बताएं।
  • सेक्स के बिना अपने साथी के साथ अपने बच्चे में मज़ा है शीर्षक चरण 15
    8
    जुनून से घसीटा न जाएं बिस्तर पर एक-दूसरे के करीब बैठे, सरल भ्रम से परे जाने के लिए प्रलोभन का विरोध करना आसान नहीं है। यदि आपको स्थापित सीमा से परे जाने के बारे में सोचना पड़ता है, तो अपने साथी से दूर रहने या सुझाव देना कि आप कहीं और जाएं
  • यदि आपको डर है कि आपको दूर करने से आपको नाराज हो सकता है, तो स्थिति बदलने के लिए एक बहाना ढूंढिए, उदाहरण के लिए: "मेरी पीठ इस तरह दर्द होता है चलो बैठे कमरे में जाओ और सोफे पर बैठो" या "तुम्हें पता है, मुझे थोड़ा परेशान लग रहा है। चलो एक ब्रेक ले लो और चलने के लिए जाओ!"।
  • एक सार्वजनिक स्थान पर यौन इच्छाओं का विरोध करना आसान होगा।
  • सेक्स के बिना अपने साथी के साथ में मज़ा है शीर्षक छवि
    9
    ध्यान दें कि आप कह सकते हैं "नहीं" किसी भी समय यदि आप चुम्बन खत्म होते हैं और बुरा महसूस करना शुरू करते हैं, तो कोई समस्या नहीं है: रोकें और कहें कि आप पर जाने में सहज महसूस नहीं करते हैं। दूसरे व्यक्ति को आपकी इच्छा का सम्मान करना होगा
  • अगर आपका साथी आपको अपनी सीमाओं से परे जाने की बार-बार कोशिश करता है, तो यह समझने की कोशिश करें कि क्या आपके रिश्ते को जारी रखने के योग्य हैं।
  • यद्यपि यह समझ में आता है कि आप समय-समय पर पूछते हैं, यह आपको कभी भी निर्णय लेने के बारे में दोषी महसूस नहीं करना चाहिए।
  • भाग 3

    यौन रिश्तों के बिना अंतरंगता को खिलाना
    सेक्स के बिना अपने साथी के साथ अपने बच्चे के साथ मज़ा में शीर्षक चित्र 17
    1



    सोचो यह सब सफेद या काला है दो भागीदारों यौन संबंध के बिना भी एक निश्चित शारीरिक अंतरंगता पैदा कर सकते हैं। यदि आपको उसे चूमने में कोई समस्या नहीं है, लेकिन सेक्स करने का इरादा नहीं है, तो मजबूर मत महसूस करें। आप उसे कुछ नहीं देना है
    • किसी और को परिभाषित न करें कि आपकी सीमा क्या है। क्या आपको अच्छा महसूस करता है।
  • सेक्स के बिना आपके साथी के साथ हंस फन इन बिज़ शीर्षक छवि 18
    2
    अपने आप को स्पर्श करें ताकि आप उत्तेजित न हों। हाथ पकड़ो, आलिंगन या एक दूसरे के बगल में बिस्तर पर बैठो क्षणों का आनंद लें, जब आपको आगे बढ़ने के बिना शारीरिक संपर्क और नज़दीकी हो।
  • सेक्स के बिना अपने साथी के साथ अपने बच्चे के साथ मज़ा में शीर्षक
    3
    अपने आप को चूम. चुंबन और विभिन्न प्रकार के चुंबन के साथ प्रयोग करने के लिए आवश्यक समय ढूंढें ऑनलाइन खोज करें "चुंबन कैसे करें" और विभिन्न तरीकों का प्रयास करें
  • अपने आप को बहुत गंभीरता से न लें हंसो जब एक चुंबन आप असहज बनाता है! आप क्या कर रहे हैं और काम नहीं कर रहा है का अनुभव करके अपने अंतरंगता का निर्माण कर रहे हैं
  • सेक्स के बिना अपने साथी के साथ अपने बच्चे के साथ मज़ा में शीर्षक चरण 20
    4
    अपने आप को देवता बनाओ मालिश. एक तेल या सुगन्धित लोशन का उपयोग करना, मसाज बारी में अपने आप को कितना दूर करना निर्धारित करें: यदि आप आगे बढ़ने के लिए तैयार नहीं हैं तो आप अपनी गर्दन और कंधों को आराम कर सकते हैं।
  • सेक्स के बिना अपने साथी के साथ हंस फन इन बिज़ शीर्षक छवि 21
    5
    कुछ नियमों का सम्मान करते हुए अपने आप को चूमो। नियमों की स्थापना करके, न केवल आप अपनी सीमाओं से अधिक नहीं होंगे, लेकिन आप चीजों को और अधिक रोमांचक बना देंगे। उदाहरण के लिए, आप तय कर सकते हैं कि आप अपने कपड़े कमर से न डालें या न पहनें।
  • सेक्स के बिना अपने साथी के साथ हंस फन इन बिज़ शीर्षक छवि 22
    6
    एक दूसरे के शरीर का अन्वेषण करें उन हिस्सों में टच करें और चूम दो, जिन्हें आमतौर पर सेक्स करते समय उपेक्षित होते हैं, जैसे पैर, पेट या पीठ एक मजेदार तरीके से अपने शरीर का पता लगाने के लिए समय ले लो। कुछ के भौतिक अंतरंगता को पोषण करने के लिए यौन संबंध रखने के लिए आवश्यक नहीं है।
  • सेक्स के बिना अपने साथी के साथ में मज़ा है शीर्षक छवि
    7
    अपने शरीर को एक साथ अन्वेषित करें आप इसे विभिन्न तरीकों से कर सकते हैं उदाहरण के लिए, आप सहमत हो सकते हैं कि आप धीरे-धीरे कपड़े उतारने के दौरान खुद को छूने और एक-दूसरे का सामना न करें।
  • यदि आप वातावरण को अधिक स्वादिष्ट बनाना चाहते हैं, तो आप एक-दूसरे का सामना कर सकते हैं और हर एक को अपने दम पर छू सकते हैं, और आपसे यह करने के लिए मना कर सकते हैं।
  • सेक्स के बिना अपने साथी के साथ अपने बच्चे के साथ मज़ा में शीर्षक चित्र 24
    8
    अपने आप को नग्न खींचें आपको छूने के बिना अपने शरीर का पता लगाने का एक मजेदार तरीका है यह अनुभव आपको धीरे धीरे आगे बढ़ने देता है और आपके साथी के प्रत्येक भौतिक विवरण की प्रशंसा करता है।
  • सेक्स के बिना आपके साथी के साथ अपने बच्चे के साथ मज़ा में शीर्षक चित्र 25
    9
    सेक्सी पेशी में फोटो शूट करें बेडरूम में सेक्सी फोटो ले लो आप इसे पसंद करते हैं, मजेदार या कामुक तरीके से कर सकते हैं कुछ विचार प्राप्त करने के लिए, इंटरनेट पर खोज करें "80 के दशक का ग्लैमर फोटो"।
  • यदि आपका इरादा मजा करना है, तो आप एक खूबसूरत पोशाक और एक शुतुरमुर्ग पंख वाले बोआ पहन सकते हैं और अपने चेहरे के साथ अजीब अभिव्यक्ति ले सकते हैं जब बिस्तर पर झूठ बोलते हैं।
  • अगर आपके पास एक बिल्ली है, तो आप इसे तस्वीर में चित्रित कर सकते हैं ताकि हीलि-एटी के संकेत को जोड़ा जा सके।
  • छवि बिना अपने साथी के साथ हंस फन इन बिज़ शीर्षक चरण 26
    10
    मज़े फोन पर. निर्णय लें कि जब आप बिस्तर पर दोनों होते हैं तो उत्तेजक संदेशों को कॉल या विनिमय करें आप इश्कबाज, सेक्सी फोटो भेज सकते हैं या फोन सेक्स कर सकते हैं।
  • यदि आप सेक्सी फोटो भेजते हैं, तो सावधान रहें: आपके साथी के फोन पर कोई भी आइटम किसी और के हाथों में खत्म हो सकता है।
  • अगर आप डरते हैं कि किसी और की स्थिति आपको समझौता करने में है, तो चित्र न लें या चेहरे को बाहर न लगाएं।
  • भाग 4

    बहुत दूर धकेलने से पहले बंद करो
    छवि बिना अपने साथी के साथ अपने बच्चे के साथ मज़ा है शीर्षक चरण 27
    1
    जिस तरह से आप नहीं कहेंगे उस पर ध्यान दें इस संभावना के लिए तैयार करें कि आपका साथी आपको यौन संबंध रखने के लिए समझाने की कोशिश करता है। अनुमान लगाएं कि आपकी प्रतिक्रियाएं क्या हो सकती हैं, इसलिए आप आश्चर्यचकित नहीं हो जाते
    • अग्रिम में जानने के लिए आप क्या कहेंगे और आप कैसे व्यवहार करेंगे, आपको अपने आप को समझाए जाने में कम कठिनाई होगी, खासकर यदि आप उत्साहित हैं, तो बातचीत का सामना करते हैं और आपको स्पष्ट रूप से सोचने की संभावना नहीं है।
  • सेक्स के बिना अपने साथी के साथ हंस फन इन बिज़ शीर्षक छवि 28
    2
    याद रखें कि आपने सेक्स से दूर क्यों चुना। कभी-कभी वह इस पसंद के कारणों को याद करता है। उन्हें एक सप्ताह में एक बार डायरी में लिखना या जब भी आप अपने फैसले पर सवाल उठाते हैं
  • जब आप और आपके साथी उत्साहित होते हैं तो याद करने की कोशिश करें।
  • अन्य लोगों द्वारा इंटरनेट पर प्रकाशित की गई कहानियों को पढ़ कर और यौन संबंधों से दूर रहने के कारणों को मजबूत करने के द्वारा अपने दृढ़ संकल्प को मजबूत करें।
  • सेक्स के बिना अपने साथी के साथ हंस फन इन बेड शीर्षक छवि
    3
    यौन संबंधों के परिणामों पर गौर करें। यदि क्षण की गर्मी में आपको मोह का सामना करने में कठिनाई हो रही है, तो सेक्स के बाद पैदा होने वाली सभी नकारात्मक नतीजों पर विचार करें: यौन संचारित बीमारियों, अवांछित गर्भधारण और पश्चाताप की भावना अगर आप जो कुछ हुआ है उसे स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं हैं।
  • यद्यपि सेक्स कुछ नहीं है "गंदा" और शर्मिंदा होने के लिए, यदि आप तैयार नहीं महसूस करते हैं तो आपको ऐसा करने पर पछतावा होगा।
  • यदि आप सेक्स करने के बारे में निश्चित नहीं हैं, तब तक इंतजार करना ज़रूरी है जब तक आप तैयार न हों।
  • सेक्स के बिना अपने साथी के साथ में मज़ा है शीर्षक छवि
    4
    अपने आप से वादा करो कि आप अपने साथी के साथ ही बिस्तर पर जा सकते हैं यदि आपने यह निर्णय स्पष्ट दिमाग के साथ किया है आप शायद यह महत्वपूर्ण कदम उठाने का निर्णय ले लेंगे जब आप देखेंगे कि रिश्ते चलते हैं। जब आप चुंबन कर रहे हों तो बस जुनून की गर्मी में यह निर्णय लेने से बचें।
  • अगर, मजबूत उत्तेजना के एक पल में, आप सेक्स करने की इच्छा महसूस करते हैं, शायद यह आपके लिए दूर होने और कुछ और करने के लिए बेहतर है
  • यदि आप अभी भी कुछ दिनों से ज्यादा चाहते हैं, तो अपनी सुविचारित स्थिति को पुनः मूल्यांकन करने का प्रयास करें।
  • एक मित्र, एक करीबी रिश्तेदार, मनोवैज्ञानिक या नर्स से बात करने के लिए भी प्रयास करें।
  • यदि आप सेक्स करने का निर्णय लेते हैं, तो अपने आप को एक कंडोम या किसी अन्य गर्भनिरोधक की तरह सुरक्षित रखें। आप एक फार्मेसी या सुपरमार्केट में कंडोम खरीद सकते हैं गर्भनिरोधक की गोली के बारे में, आपको अपने डॉक्टर से परामर्श करना चाहिए या सलाहकार केंद्र जाना चाहिए।
  • बिना सेक्स के अपने साथी के साथ अपने बच्चे के साथ मज़ा में शीर्षक
    5
    ऐसी परिस्थितियों से बचें, जो सेक्स से दूर रहने के फैसले में बाधा डालती हैं। यदि आप एक पार्टी में हैं, तो आप थोड़ा चमक रहे हैं और आपका पार्टनर आपको घर ले जाना चाहता है, शायद निमंत्रण को अस्वीकार करना और अकेले घर जाना बेहतर है। अल्कोहल का कारण अवरोधक ब्रेक गिर सकता है और यौन संभोग के कारण होता है।
  • आप शायद पहले से ही जानते हैं कि जब आप बेडरूम में अपने साथी के साथ होते हैं, तो आप अंत में आप को चुम्बन करते हैं जब तक आप अपने द्वारा निर्धारित सीमा तक नहीं छूते हैं। इस स्थिति से बचने की कोशिश करें यदि आप जुनून का विरोध करने के बारे में सुनिश्चित नहीं हैं
  • छवि के बिना अपने साथी के साथ हंस फन इन बिज़ शीर्षक चरण 32
    6
    मदद के लिए अपने दोस्तों से पूछें एक सच्चा दोस्त आपको अपने सभी समर्थन की पेशकश करेगा ताकि आप अपने द्वारा निर्धारित लक्ष्यों को पूरा कर सकें। अगर आप सेक्स से बचना चाहते हैं, तो उससे बात करें यदि आपके पास अन्य तरह के दिमाग वाले दोस्त हैं, तो आप एक-दूसरे को नियंत्रित करने और अपने निर्णयों का सम्मान करने में आपकी सहायता करेंगे।
  • यदि आप अपने रिश्ते के बारे में एक मित्र से बात करना चाहते हैं और सेक्स से बचना चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप उस पर भरोसा कर सकते हैं। आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि वह आपकी सहायता करेगा और अपने रहस्यों को बनाए रखेगा
  • यह एक आभासी समुदाय में शामिल होने के लिए भी उपयोगी हो सकता है। इंटरनेट पर ऐसे कई समूह हैं जो सेक्स से दूर रहते हैं। अपनी जरूरतों के लिए सबसे उपयुक्त एक खोजने के लिए ऑनलाइन खोजें
  • अपने साथी के बिना सेक्स में अपने बच्चे के साथ में मज़ा है शीर्षक चरण 33
    7
    अपने साथी को सेक्स करने के बारे में आपको दोषी महसूस न होने दें। एक स्वस्थ रिश्ते में हमें अपने आप को प्यार और सम्मान के साथ व्यवहार करना चाहिए। आपकी ओर से ध्यान और ध्यान के साथ व्यवहार करने का यह आपका कर्तव्य है आपको उसके साथ यौन संबंध रखने के लिए मजबूर महसूस करने की आवश्यकता नहीं है।
  • शारीरिक अंतरंगता सबसे रोमांटिक रिश्तों का एक महत्वपूर्ण तत्व है, लेकिन यह स्पष्ट नहीं है कि किसी को भी अपने साथी के साथ बिस्तर पर जाना चाहिए जब तक आप तैयार न हो जाएं तब तक इंतजार करने का आपको पूरा अधिकार है, और जो आपके पास है वह आपके निर्णय का सम्मान करना होगा।
  • यदि आप पहले से ही सेक्स कर चुके हैं, लेकिन अब आप बचने का इरादा रखते हैं, तो आपकी पसंद एक कुंवारी होने पर इंतजार करना अच्छा है। क्या आप किसी को यह भी नहीं मानना ​​चाहते हैं कि आपको यौन संबंध रखना चाहिए क्योंकि आपने पहले ही ऐसा किया है
  • चेतावनी

    • यदि आपके साथी के साथ आपके पास पूरी तरह यौन संबंध नहीं हैं, लेकिन आपको घर का कपड़ा पसंद है, तो कुछ सुरक्षा का उपयोग करने पर विचार करें। यह आपको किसी भी दुर्घटना को रोकने में मदद करेगा
    • पूरी तरह से संभोग किए बिना यौन संचारित रोगों के संक्रमण भी हो सकते हैं। यदि आप और / या आपके साथी अन्य लोगों के साथ यौन सक्रिय हैं, तो इस प्रकार के संक्रमण के लिए खुद को जांचना अच्छा होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com