सेक्स के लिए किसी के दबाव को कैसे रोकें

क्या आपको सही व्यक्ति मिल गया? तुम भाग्यशाली हो! लेकिन कभी-कभी उस विशेष व्यक्ति को आप के बीच संबंध समान रूप से बनना चाह सकते हैं "विशेष"। यदि आप सेक्स करने के लिए तैयार नहीं हैं, तो इन सुझावों को पढ़ें और पता लगाएं कि आप किस चीज से परे अपने आप को धक्का नहीं लेना चाहते हैं और आप कैसा महसूस कर रहे हैं।

कदम

छवि शीर्षक से बचें सेक्स में दबाए जा रहे कदम 1
1
सुनिश्चित करें कि आप वास्तव में उस व्यक्ति में रुचि रखते हैं, अपने आप से पूछें कि क्या यह इसके लायक है या यदि आप अपना समय बर्बाद कर रहे हैं! और ज़ाहिर है, यह समझने की कोशिश करें कि आपकी भावनाओं का क्या मिलान है।
  • छवि शीर्षक से बचें सेक्स में दबाया जा रहा है चरण 2
    2
    इससे पहले कि आपके बीच की स्थिति "गर्म" हो, इससे चीजें स्पष्ट हो जाती हैं, आप जो भी महसूस करते हैं उसे साझा करने की कोशिश करते हैं, और ऐसा करना पसंद नहीं करते हैं याद रखें कि सेक्स करने का निर्णय एक सहमति विकल्प होना चाहिए, यदि आप नहीं कहते हैं, तो आपके साथी को आपके निर्णय का सम्मान करना चाहिए। जिस समय से आपने इस बारे में खुलेआम बात की थी, आपके साथी को स्थापित सीमाओं से परे नहीं जाना चाहिए।
  • छवि शीर्षक से बचें सेक्स में दबाव में कदम 3
    3
    वास्तव में, यहां तक ​​कि अगर आप भाषण "मैं सेक्स करना नहीं चाहता" एक बातचीत में सहजता से परिचय, शायद आपका साथी विषय को गहरा करने की कोशिश करेंगे। विशेषकर यदि यह एक लड़का है, तो वह निश्चित रूप से इसके बारे में बात करना और इसके लिए लंबे समय तक चर्चा करना चाहता है। अपनी स्थिति रखें और इसे बदल न दें, भले ही आपका साथी आपसे पूछता है या आपको राजी करने की कोशिश करता है। प्रभावित न हो. यदि आपका साथी जलन दिखाता है, तो उसे स्पष्ट रूप से बताएं कि अगर वह आपके फैसले का सम्मान नहीं करता है तो आप उसके साथ संबंध बनाए रखने के लिए तैयार नहीं हैं और आपको किसी और को मिलेगा। मजबूत हो
  • छवि शीर्षक से बचें सेक्स में दबाव 4



    4
    जब तक आपको लगता है कि यह उचित नहीं है, तब तक अपने निर्णय पर चिपकाएं। यदि समय आता है जब आप अपने साथी के साथ यौन संबंध रखने की तरह महसूस करते हैं, तो सही है! लेकिन अपनी पसंद में परिवर्तन न करें, क्योंकि जिस व्यक्ति के साथ आप एक साथ हैं वह आप पर दबाव डालता है। यहां तक ​​कि आपको इसे चाहिए और इसके बारे में आश्वस्त होना चाहिए। तब तक सेक्स न करें जब तक कि आप तैयार न हों या सोचा कि आपको आकर्षित हो। समझौता न करें, उस क्षण की प्रतीक्षा करें जब आप दोनों उस क्षण का अनुभव करना चाहते हैं जब यह आता है तो यह शानदार होगा!
  • छवि शीर्षक से बचें सेक्स में दबाव में कदम 5
    5
    अगर आपको लगता है कि आप अपने साथी के साथ सेक्स करने की तरह महसूस नहीं करते हैं, तो यह आपकी पसंद है। शायद आप कामुकता का सामना करने के लिए तैयार नहीं हैं, या शायद आपने गलत व्यक्ति चुना है। ये बातें होती हैं, यह एक शर्मनाक स्थिति हो सकती है, लेकिन यह जीवन का हिस्सा है। आप रिपोर्ट के साथ जाने के लिए महसूस नहीं करते हैं, अगर इसे रोकने के लिए आवश्यक सोचता है, या, यदि आप बहुत छोटी उम्र में कर रहे हैं, या है मजबूत यौन इच्छाओं द्वारा धक्का नहीं लगता, सेक्स के बिना अपने रोमांस रहने के लिए जारी है । यदि निर्णय दोनों के लिए अच्छा है, तो क्षण को जीवित रखें और भविष्य को धीरे-धीरे सामना करें। यदि आपका साथी सहमत नहीं है, तो उसे छोड़ना और किसी और व्यक्ति को ढूंढना बेहतर है जो आपके साथ अधिक आसानी से है।
  • छवि शीर्षक से बचें सेक्स में दबाव में कदम 6
    6
    सेक्स के बावजूद, प्यार करने और सम्मान करने के लिए याद रखना यौन संबंध बनाना या न करना एक निर्णय है जो आपके ऊपर है, आपको अपने साथी के दृष्टिकोण से प्रभावित होने की ज़रूरत नहीं है। प्यार और अपने लिए देखभाल, मूल्य और पहचान अपने क्रेडिट यदि आप सेक्स करने की तरह महसूस नहीं करते तो दोषी महसूस न करें! आपको इस निर्णय को लेकर शर्मिंदा नहीं होना चाहिए अपनी सुंदरता, अपने महत्व और आपके मूल्य के बारे में जागरूकता खरीदें
  • टिप्स

    • अगर आप सेक्स करना नहीं चाहते हैं, तो यह आपकी पसंद है! यहां तक ​​कि कपड़े पहने और आप और आपके साथी को चूमते हुए आप एक साथ अच्छा महसूस कर सकते हैं। अपने प्यार को दिखाओ, लेकिन ऐसा नहीं करना चाहते जो आप नहीं चाहते हैं। यह सबसे महत्वपूर्ण बात है
    • यदि आप शादी तक इंतजार करना चाहते हैं, तो उसे बताएं यदि वास्तव में प्यार है, तो आपके साथी को आपके लिए कोई परेशानी नहीं होगी और आपके पक्ष में रह जाएगा।
    • अपनी सीमा पर प्रतिबिंबित करें और तय करें कि आप किस पल के लिए पार नहीं करना चाहते हैं। यदि आपका साझेदार आपको बताता है कि आप उसका सम्मान नहीं कर रहे हैं, तो उसे बताएं कि वह गलत है, अगर वह आपको दबा देना जारी रखता है, तो उसे छोड़ दें, इसका मतलब है कि वह आपके द्वारा खड़े होने के लायक नहीं हैं।
    • सेक्स से बचना तनाव के लिए एक कारण नहीं होना चाहिए यहां तक ​​कि अगर आप सेक्स करना नहीं चाहते हैं, तो आप अपने साथी को पागल करने के लिए एक रास्ता खोज सकते हैं। अपने फैसले पर चिपकते समय आप अपने रिश्ते को साज़िश और उत्तेजक के रूप में बना सकते हैं। तो जब सेक्स का क्षण आता है तो सब कुछ बहुत ही रोमांचक होगा और आपका साथी रोमांचित होगा। मज़े करो और छेड़ो और प्रयास करें। इच्छा हवा में होने दें, अपनी कल्पना को जंगली चलाएं
    • यदि आप कुछ ऐसी चीजों का अनुभव करना चाहते हैं जो कामुकता के करीब आता है, यहां तक ​​कि एक पूर्ण संबंध न होने के बावजूद, आप अपने साथी को कपड़े के बिना देखने और जहां, और कैसे, आप चाहते हैं, स्पर्श करें। ये गेम आपके साथी को संतुष्ट करेगा और आने के लिए सही समय की प्रतीक्षा करते समय उसे खुशी देगा।
    • याद रखें कि यदि आप एक ऐसे व्यक्ति के बगल में मिलते हैं जो आपको कम कर देता है और आपको व्यथित महसूस करता है, तो आप शायद अपना समय बर्बाद कर रहे हैं भविष्य में आपको एक बेहतर साथी मिल जाएगा जो आपको समझने का तरीका जानते हैं और आपको विशेष महसूस करता है। अपने आप को उन लोगों के लिए असहिष्णु रूप दिखाओ जो आपको रौंदते हैं और आपको सम्मान की कमी है।

    चेतावनी

    • यदि आप यौन संबंध नहीं चाहते हैं तो दोषी महसूस न करें! इसका मतलब यह नहीं है कि एक आधुनिक मानसिकता नहीं है, बल्कि यह जानने के लिए कि आपके शरीर को कैसे समझना चाहिए और ऐसा कुछ करने के लिए बाध्य नहीं होना चाहिए जो आप नहीं चाहते।
    • अगर आप नहीं चाहते हैं तो ऐसा मत करो। अगर कोई व्यक्ति आपको दबा रहा है, तो इसका मतलब है कि वह आपके लायक नहीं है। आपको किसी और को मिलेगा
    • परेशान मत हो! अपने साथी के साथ अकेले रहने से पहले, उसे थोड़ा गहरा जानने की कोशिश करें। यदि आप अभी भी भरोसा नहीं करते हैं, तो अपनी कंपनी में खुद को अलग न करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com