सेक्स के बारे में कैसे बात करें

सेक्स से निपटने के लिए एक मुश्किल विषय है अधिकांश लोग इस बारे में असहज महसूस करते हैं और मुख्य अवधारणाओं को स्पष्ट करना मुश्किल हो सकता है, खासकर यदि उन्हें किसी बच्चे को समझाया गया हो। वार्ता प्रारंभ करना एक अच्छा पहला कदम है और फिर आप किसी दूसरे व्यक्ति के पास होने वाले किसी भी प्रश्न का सामना कर सकते हैं। भयभीत मत हो, आपको लगता है कि आरंभिक शर्मिंदगी से सेक्स के बारे में बात करना आसान हो जाएगा!

सामग्री

कदम

सेक्स शीर्षक के बारे में बात करें
1
तय करें कि आप किसके साथ सेक्स के बारे में बात करना चाहते हैं। सबसे अच्छा व्यक्ति एक अच्छा दोस्त होगा जिसके साथ आप पर भरोसा कर सकते हैं और कौन आपके साथ पीछे नहीं बात करेगा आपके मित्र को एक ही लिंग का होना चाहिए, लेकिन विपरीत सेक्स में से एक आपको अक्सर कुछ उपयोगी सलाह दे सकता है सुनिश्चित करें कि आप उससे बात करना सहज महसूस करते हैं
  • छवि शीर्षक के बारे में सेक्स के बारे में बात करें चरण 2
    2



    उस व्यक्ति से कहें कि आपको सेक्स के बारे में यौन उद्देश्यों के बारे में बात करने की ज़रूरत है, न कि सेक्स के प्रस्ताव के रूप में। उसे उस जगह पर आने के लिए कहो, जहां आपको नहीं सुना जा सकता है। यह पहली बार में शर्मनाक हो सकता है, लेकिन विषय को पेश करने के बाद यह आसान हो जाएगा। बहुत असुविधाजनक विषयों के साथ शुरू मत करो यह पूछकर शुरू करें कि वह किस चीज को जानता है और उसके बाद बातचीत को निर्देशित करें ताकि आप वास्तव में क्या पूछना चाहें।
  • चित्र शीर्षक के बारे में सेक्स के बारे में बात करें
    3
    सुनिश्चित करें कि आपके पास एक वार्ता है और एक एकालाप नहीं है इसका मतलब यह है कि आपको केवल एक ही व्यक्ति बात करना नहीं चाहिए। यदि आपका मित्र असुविधाजनक लगता है, तो उससे पूछें कि क्या वह चर्चा जारी रखना चाहता है यदि आप नहीं चाहते हैं, तुरंत बंद करो और कुछ और बात करें। अन्यथा, जारी रखें।
  • टिप्स

    • वह दोस्त चुनें जिसे आप बहुत सावधानी से बात करना चाहते हैं अगर आप किसी ऐसे व्यक्ति को चुनते हैं जिसके बारे में आप सेक्स के बारे में असहज महसूस करते हैं, तो यह आपकी दोस्ती के लिए झटका हो सकता है। अगर आप एक बदनामी चुनते हैं, तो यह एक शुद्ध आपदा होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com