टेलिफोन सेक्स ऑपरेटर कैसे बनें

टेलीफोन ऑपरेटर या टेलिफोन अभिनेत्री के रूप में काम करना उन लोगों के लिए आदर्श पेशा हो सकता है, जो लचीला घंटों का आनंद लेते हैं, घर से काम करते हैं और नौकरी करते हैं, जो कामुकता के क्षेत्र में उन्हें रचनात्मक बनाने की अनुमति देती हैं। फोन पर एक सेक्स वर्कर बनने के लिए, आपको अलग-अलग यौन या फेटिश वाले हितों को जानने की ज़रूरत है जिन्हें ग्राहकों के साथ बात करने में आवश्यक हो सकता है। फिर आप अपनी पसंद के टेलीफोन ऑपरेटर के साथ एक साक्षात्कार के लिए आवेदन कर सकते हैं।

कदम

एक फोन सेक्स ऑपरेटर चरण 1 बनें शीर्षक वाली छवि
1
कामुकता की दुनिया और विभिन्न यौन / फेटिश हितों को जानने का प्रयास करें टेलीफोन ऑपरेटरों को अक्सर विभिन्न प्रकार के ग्राहकों से बात करना पड़ता है जिनके पास अलग यौन स्वाद है। आपको इस प्रकार बंधन, अनुशासन और सदोमाशास्त्री (बीडीएसएम) जैसे विषयों की एक विस्तृत श्रृंखला से परिचित होना चाहिए।
  • किताबों, कहानियां और अन्य ऑनलाइन सामग्री पढ़ें जो कामुकता की शैली में आती हैं।
  • खोजशब्दों का प्रयोग करके वेब पर एक खोज करें "यौन संपर्क", "टेलीफोन वार्तालाप," या "बीडीएसएम" फोन पर सेक्स के विषय में विभिन्न विषयों के बारे में अधिक जानने के लिए
  • एक फोन सेक्स ऑपरेटर चरण 2 बनें शीर्षक वाली छवि
    2
    समझने की कोशिश करें कि क्या आपके पास कोई है "निषेध" जो आपको अपने ग्राहकों से बात करने के लिए सहज महसूस नहीं करेगा। टेलीफ़ोन सेक्स उद्योग में, taboos उन विषयों है जिसमें आप एक भावनात्मक या मनोवैज्ञानिक प्रकृति के कारणों के लिए ग्राहकों से बात नहीं कर सकते। अधिकांश फोन-आधारित कंपनियां गैर-वर्जित टेलीफोन ऑपरेटर किराए पर लेना पसंद करती हैं - हालांकि, कुछ कंपनियां काफी व्यापक हैं और आपसे मिलने आयेगी और आपको एक या एक से अधिक टैब्स मिलेगा।
  • एक फोन सेक्स ऑपरेटर चरण 3 बनें शीर्षक वाली छवि
    3
    सुनिश्चित करें कि आपके पास अपने घर में एक कमरा या एक जगह है जहां आप बिना किसी बाधित ग्राहकों के साथ सेक्स के बारे में बात कर सकते हैं। ग्राहक की गोपनीयता और व्यावसायिकता सुनिश्चित करने के लिए, अधिकांश टेलीफोन कंपनियां आपको बिना किसी पृष्ठभूमि शोर के शांत जगह में काम करने की आवश्यकता होगी।
  • एक फोन सेक्स ऑपरेटर चरण 4 बनें शीर्षक वाली छवि
    4
    फोन ऑपरेटरों के लिए रोजगार के अवसरों के लिए विज्ञापन खोजें। चूंकि इस प्रकार की अधिकांश नौकरियां दूरस्थ हैं और घर से जगह ले ली जाती हैं, इसलिए फोन पर सेक्स करने के लिए कई जॉब ऑफर ऑनलाइन पोस्ट किए जाते हैं
  • एक फोन सेक्स ऑपरेटर बनें शीर्षक वाली छवि चरण 5



    5
    सत्यापित करें कि आपके पास यह कार्य करने के लिए आवश्यक आवश्यकताएं हैं। उदाहरण के लिए, कुछ फोन सेक्स कंपनियों को एक लैंडलाइन फोन के लिए इतना है कि लाइन से परेशान नहीं है, जबकि अपने काम के प्रदर्शन, और कुछ भी अपने निपटान में एक इंटरनेट कनेक्शन की आवश्यकता होती है, क्रम में कोशिश करते हैं और ऑनलाइन ग्राहकों के साथ चैट करने के लिए आप की आवश्यकता ।
  • एक फोन सेक्स ऑपरेटर बनें शीर्षक वाला चित्र चरण 6
    6
    सुनिश्चित करें कि फोन कंपनी आपको आपकी गोपनीयता की सुरक्षा के लिए छद्म नाम का उपयोग करने की अनुमति देती है। जब आप सुरक्षा कारणों से ग्राहकों से बात करते हैं और आपकी गोपनीयता की रक्षा करते हैं, तो पेशेवर कंपनियां आपको अपने वास्तविक नाम का उपयोग करने के लिए नहीं कहती हैं और ये भी आपको एक या अधिक छद्म नामों का चयन करने के लिए कह सकती हैं।
  • छद्म नाम चुनें, जो प्रत्येक भूमिकाओं के अनुरूप होते हैं, आप उस चरित्र को दर्ज करने में सहायता करने के लिए ऑपरेटर के रूप में व्याख्या करना चाहते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आपको किसी विदेशी उच्चारण का उपयोग करके कुछ ग्राहकों से बात करने की ज़रूरत होती है, तो उन विदेशी नामों का चयन करें, जो उन विशेष लहजे के लिए अच्छी तरह फिट होते हैं।
  • एक फोन सेक्स ऑपरेटर चरण 7 बनें शीर्षक वाली छवि
    7
    ऑनलाइन नौकरी के लिए आवेदन करें और एक दर्ज किए गए आवाज संदेश को छोड़ दें, यदि अनुमति है। कई टेलीफोन कंपनियां आपको पेशेवर अनुभव करने की उम्मीद नहीं करती हैं, लेकिन आपको उन विभिन्न यौन / फेटिश के हितों को जानने की ज़रूरत है जो ग्राहकों को हो सकती हैं, साथ ही साथ एक कामुक आवाज भी हो सकती है।
  • अपनी नौकरी के आवेदन के साथ एक आवाज संदेश छोड़ने से पहले अपनी आवाज का उपयोग करते हुए कामुक सामग्री वाली स्क्रिप्ट को पढ़ने का अभ्यास करें। जब आप एक सेक्सी आवाज़ में बोलते हैं, तो अभ्यास करने से आपको और अधिक आरामदायक और आत्मविश्वास महसूस होने में मदद मिलेगी जब आपको अपना प्रश्न प्रस्तुत करना होगा।
  • एक फोन सेक्स ऑपरेटर चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    8
    जब तक आप फोन कंपनियों से उत्तर न मिलें और आवश्यकतानुसार आगे बढ़ें तब तक रुको। आपके द्वारा किराए पर लिया जाने के बाद, आप तुरंत ग्राहकों से बात करना शुरू कर सकते हैं।
  • टिप्स

    • नौकरी की तलाश करें जो आपको कार्यक्रम के अनुसार लचीलेपन देता है, या रात और सप्ताहांत पर काम करने की अनुमति देता है अधिकांश ग्राहक इस प्रकार की सेवा को देर से और सप्ताहांत पर उपयोग करते हैं
    • कंपनी के नाम के लिए अपने नियोक्ता से पूछें कि आप अपने पेचेक पर और टैक्स दाखिल करने के लिए इस्तेमाल करेंगे। चूंकि टेलीफ़ोन सेक्स कुछ लोगों द्वारा विवादास्पद गतिविधि के रूप में देखा जाता है, इसलिए अधिकांश टेलीफोन कंपनियाँ कंपनी के नाम के लिए छद्म नाम का उपयोग करती हैं, ताकि आपकी व्यावसायिक गतिविधि को तीसरे पक्षों को न दिखाए।

    चेतावनी

    • सुनिश्चित करें कि आपके लिए काम करने वाला कोई भी फोन कंपनी आपकी गोपनीयता की रक्षा करेगा और आपकी गुमनामी की गारंटी देगा। अपना असली नाम या उस स्थान को प्रकट करना जहां आप ग्राहकों के साथ रहते हैं, वह बहुत खतरनाक हो सकता है, इसलिए यह महत्वपूर्ण है कि आप एक ऐसी कंपनी के साथ काम करें जो आपकी गोपनीयता और सुरक्षा के बारे में परवाह करता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com