नोकिया Lumia 920 को अनलॉक कैसे करें

नोकिया Lumia 920 विंडोज़ का उपयोग करके लोकप्रिय नोकिया द्वारा निर्मित एक स्मार्टफोन में से एक है। नोकिया लूमिया 9 20 में 4.5 की स्क्रीन है" प्रदर्शन से बहुत स्पष्ट है, और आप 4 जी नेटवर्क से कनेक्ट कर सकते हैं। हालांकि, अगर आपने टेलिफोन ऑपरेटर के साथ अनुबंध के साथ अपना लुमिया खरीदा है, तो आपको पहले इसे दूसरे नेटवर्कों पर उपयोग करने में सक्षम होने के लिए इसे अनलॉक करने की आवश्यकता हो सकती है यदि आपको नहीं पता कि यह कैसे करना है, तो इस गाइड में दिए गए चरणों का पालन करें।

सामग्री

कदम

अनलॉक नोकिया Lumia 920 चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
फ़ोन के आईएमईआई कोड को ढूंढें अपने नोकिया ल्यूमिया 920 को अनलॉक करने का पहला कदम अंतर्राष्ट्रीय मोबाइल उपकरण पहचान (आईएमईआई) कोड, प्रत्येक मोबाइल डिवाइस को असाइन किया गया एक अद्वितीय संख्यात्मक संयोजन खोजने के लिए है। आईएमईआई कोड आमतौर पर बैटरी पर पाए जाते हैं।
  • वैकल्पिक रूप से, Lumia स्क्रीन पर कीबोर्ड का उपयोग करके, IMEI कोड प्रदर्शित करने के लिए * # 06 # टाइप करें।
  • नोकिया Lumia 920 चरण 2 के लिए अनलॉक शीर्षक वाली छवि
    2
    अपने फोन के लिए अनलॉक कोड प्राप्त करें अनलॉक कोड टेलीफोन कंपनियों द्वारा लगाए गए सभी प्रतिबंधों को खत्म करते हैं। अनलॉक कोड प्राप्त करने के दो तरीके हैं:
  • आपके टेलीफोन कंपनी की ग्राहक सेवा के माध्यम से कंपनी को कॉल करें और अनलॉक कोड के लिए पूछें। कुछ कंपनियों को कोड प्रदान करने में दूसरों की तुलना में अधिक उपलब्ध हैं अपने फोन और आईएमईआई कोड को अपनी उंगलियों पर याद रखें
  • अनलॉकिंग सेवा प्रदान करने वाली साइटों के माध्यम से इस प्रयोजन के लिए सबसे अधिक उपयोग की जाने वाली साइट्स में से एक फ्री अनलॉक है बस अपनी टेलीफोन कंपनी का नाम, आईएमईआई फोन नंबर और अपना ई-मेल पता दर्ज करें। कुछ दिनों के बाद, आपको एक अनलॉक कोड भेजा जाएगा।



  • नोकिया Lumia 920 चरण 3 के लिए अनलॉक शीर्षक वाली छवि
    3
    फोन बंद करें और दूसरे ऑपरेटर का सिम दर्ज करें। पावर बटन दबाकर फ़ोन को बंद करने के बाद, फोन के ऊपरी बाएं कोने में सिम ट्रे खोलें। किसी अन्य ऑपरेटर के माइक्रो सिम को सम्मिलित करें, फिर फ़ोन को वापस चालू करें आपको एक पिन दर्ज करने के लिए स्क्रीन पर एक संदेश दिखाई देगा।
  • नोकिया Lumia 920 चरण 4 के लिए अनलॉक शीर्षक वाली छवि
    4
    20-अंकीय अनलॉक कोड दर्ज करें प्रवेश करने के लिए ऑन-स्क्रीन कीबोर्ड का उपयोग करें, फिर बटन पर क्लिक करें "ठीक"। एक बार अनलॉक कोड स्वीकार कर लिया गया है, एक पुष्टिकरण संदेश दिखाई देना चाहिए
  • आपका नोकिया Lumia 920 अब खुला होना चाहिए, और आप इसे किसी भी ऑपरेटर के साथ उपयोग कर सकते हैं।
  • टिप्स

    • अनलॉक कोड प्रदान करने वाली कुछ साइट्स को भुगतान की आवश्यकता हो सकती है सवाल यह सुनिश्चित करने के लिए पहले अपने शोध करें कि साइटें घोटाले नहीं हैं अपने क्रेडिट कार्ड विवरण दर्ज करते समय विशेष ध्यान दें।
    • अपने फोन को अनलॉक करने का सबसे सुरक्षित तरीका अनलॉक कोड सीधे अपने ऑपरेटर से प्राप्त करना है। यह एक नि: शुल्क ऑपरेशन होना चाहिए, जब तक कि यह आपके प्रकार के उपयोगकर्ता द्वारा अनुमति नहीं है।
    • आपके ऑपरेटर की अनुमति के बिना टेलीफोन को अनवरोधित करना अनुबंध की शर्तों का उल्लंघन हो सकता है, और आप उत्पाद पर वारंटी खो सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com