कैसे एक HTC इच्छा एस अनलॉक करने के लिए

क्या आप अपना फोन कंपनी बदलना चाहते हैं, लेकिन क्या आप अपने विश्वसनीय HTC इच्छा एस का उपयोग जारी रखना चाहते हैं? क्या आपने विदेश में कुछ समय बिताने की योजना बनाई है, लेकिन क्या आप अपने मोबाइल फोन का इस्तेमाल करना जारी रखना चाहते हैं? फोन को अनलॉक करने से आप इसे किसी भी टेलीफोन प्रदाता के साथ उपयोग करने की सुविधा प्रदान कर सकते हैं, इसके बजाए आप जिस फ़ोन के माध्यम से खरीदा था आपके फोन अनुबंध पर निर्भर करते हुए, आप अपने एचटीसी डिजायर एस के शुल्क के लिए या मुफ्त में उपयोग को अनलॉक कर सकेंगे। इस ट्यूटोरियल को पढ़ना जारी रखने के लिए कैसे?

कदम

एक HTC Desire S चरण 1 को अनलॉक करने वाला इमेज
1
IMEI (अंतर्राष्ट्रीय मोबाइल उपकरण पहचान) कोड का पता लगाएं। यह अनलॉक कोड प्राप्त करने के लिए आवश्यक मोबाइल उपकरणों के लिए एक अद्वितीय पहचान संख्या है। आप अपने फोन का आईएमईआई कोड दो तरीकों से पा सकते हैं
  • निम्नलिखित नंबर पर कॉल करें * # 06 #, आपके फोन का IMEI कोड स्वचालित रूप से स्क्रीन पर दिखाई देगा। आपको वास्तव में कॉल करने की ज़रूरत नहीं होगी, जैसे ही आप कोड टाइप करना समाप्त करते हैं, फोन की IMEI दिखाई देगा।
एक HTC Desire S चरण 1 बुलेट 1 को अनलॉक करें शीर्षक वाला चित्र
  • फोन बंद करें और बैटरी को हटा दें। आपको अपने डिवाइस के आईएमईआई कोड के साथ चिन्हित स्टिक मिलेगा।
    एक HTC Desire S चरण 1 बुलेट 2 अनलॉक शीर्षक वाली छवि
  • एक HTC Desire S चरण 2 अनलॉक शीर्षक वाली छवि
    2
    अपने टेलीफोन प्रदाता को कॉल करें अपना फोन अनलॉक करने के लिए भुगतान करने से पहले, यह जानने के लिए अपने सेवा प्रदाता से संपर्क करें कि क्या वे आपके लिए यह कर सकते हैं अधिकांश टेलीफोन ऑपरेटर फ़ोन को अनलॉक कर सकते हैं, जब अनुबंध समाप्त होने पर आपका अनुबंध खत्म होता है। कभी-कभी विशेष कारणों के मामले में इसे अनलॉक करना संभव होता है, जैसे विदेशों में आगामी यात्राएं की श्रृंखला
  • एक HTC Desire S चरण 3 अनलॉक शीर्षक वाली छवि
    3



    भुगतान किए गए सेवा को बदलकर फोन अनलॉक करें कई वेबसाइटें हैं जो आपके वेतन फोन को अनलॉक कर सकती हैं इस सेवा को दुनिया में कहीं से भी अनुरोध किया जा सकता है और कुछ घंटों से कुछ दिनों तक चर समय की आवश्यकता होती है। अपनी आवश्यकताओं के आधार पर एक खोज करें और एक विश्वसनीय और सुरक्षित वेबसाइट चुनें जो आवश्यक विशेषताओं को पूरा करती हो।
  • अपने फोन के अनलॉकिंग के साथ आगे बढ़ने के लिए आपको अपने IMEI कोड प्रदान करने की आवश्यकता होगी। यदि आपका फोन चोरी हो गया है, तो आप शायद इसे अनलॉक करने में सक्षम नहीं होंगे।
  • एक HTC Desire S चरण 4 अनलॉक शीर्षक वाली छवि
    4
    फोन में नए सेवा प्रदाता के सिम कार्ड को दर्ज करें। जब आप उपकरण चालू करते हैं तो आपको नया फोन सिम का उपयोग करने के लिए अनलॉक कोड दर्ज करने के लिए कहा जाएगा। उस कोड में टाइप करें जो आपको आपके सेवा प्रदाता द्वारा या आपके द्वारा संबोधित की गई वेबसाइट से प्रदान किया गया था।
  • एक HTC Desire S चरण 5 अनलॉक शीर्षक वाली छवि
    5
    सुनिश्चित करें कि आपका फ़ोन ठीक से काम करता है फ़ोन कोड दर्ज करने के बाद, अपने डिवाइस के लिए टेलीफोन नेटवर्क सिग्नल ढूंढने के लिए कुछ सेकंड प्रतीक्षा करें। सत्यापित करें कि आपके फ़ोन ने नेटवर्क सिग्नल को सही तरीके से जोड़ा है, और यह कि आप अपने नए सेवा प्रदाता के सिग्नल द्वारा कवर किए गए क्षेत्र में हैं।
  • टिप्स

    • यदि आप अनलॉक कोड की पहचान करते हैं, लेकिन फोन को अभी भी सेलुलर नेटवर्क सिग्नल नहीं मिल रहा है, तो सुनिश्चित करें कि सिम कार्ड सक्रिय है और यह कि मूल ऑपरेटिंग सिस्टम फ़ोन पर इंस्टॉल है

    चेतावनी

    • अवरुद्ध स्मार्टफोन अनलॉक करने की प्रक्रिया के बाद बहुत अच्छी तरह से काम नहीं करते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com