मोटोरोला फोन पर अनलॉक कोड संदेश को कैसे निकालें

एक नया सिम कार्ड के साथ मोटोरोला फोन का उपयोग करने की कोशिश करते समय, कई उपयोगकर्ताओं को निम्न संदेश प्राप्त होता है: "अनलॉक कोड दर्ज करें"। यह संदेश इंगित करता है कि फोन प्रदाता द्वारा अवरुद्ध है और एक नए सेलुलर नेटवर्क के साथ उपयोग नहीं किया जा सकता है। निम्न आलेख इस संदेश को अनदेखा करने और किसी भी नेटवर्क के साथ इसका उपयोग करने के लिए मोटोरोला फोन को अनलॉक करने का तरीका बताएगा।

कदम

मोटोरोला सब्सिडी पासवर्ड संदेश चरण 1 को हटाए जाने वाले चित्र
1
एक अनलॉक कोड प्राप्त करें, जिसे IMEI कोड भी कहा जाता है मोटोरोला अनलॉक कोड अपने फोन को अनलॉक (अवरुद्ध सेवा प्रदाता निकालने के लिए) तो यह अन्य विक्रेताओं के `फोन के साथ इस्तेमाल किया जा सकता 8 या 16 अंकों एक कोड है। Google पर, टाइप करें मोटोरोला अनलॉकिंग कोड्स खुदरा विक्रेताओं की एक सूची देखने के लिए कोड आमतौर पर 24 - 48 घंटों के भीतर प्रदान किए जाते हैं, और इसके बारे में लागत € 8 - € 20 (मूल्य विक्रेता पर निर्भर करता है)।
  • मोटोरोला सब्सिडी पासवर्ड संदेश चरण 2 निकालें शीर्षक छवि
    2
    यदि आपका खाता 90 दिनों से अधिक समय तक निष्क्रिय हो गया है, तो अधिकांश विक्रेता अनलॉक कोड जारी नहीं करेंगे। इसका कारण यह है कि आपकी खाता जानकारी मोड में जाती है "केवल पढ़ने के लिए", और इसलिए मैं अब नंबर पुनर्प्राप्त करने में सक्षम नहीं हूं



  • मोटोरोला सब्सिडी पासवर्ड संदेश चरण 3 निकालें शीर्षक छवि
    3
    फ़ोन में अनलॉक कोड दर्ज करें अपने फोन में आईएमईआई कोड दर्ज करने के लिए, आपको बस इतना करना होगा कि एक दूसरे से एक अलग नेटवर्क से सिम कार्ड डालें, जिस पर आपका फोन जुड़ा हुआ है। इस बिंदु पर फोन संदेश प्रदर्शित करेगा "अनलॉक कोड दर्ज करें"। मोटोरोला फोन को अनलॉक करने के लिए बस 8 या 16 अंक कोड दर्ज करें।
  • टिप्स

    • अगर फोन संदेश प्रदर्शित करता है "सेवा प्रदाता से संपर्क करें", इसका मतलब है कि आपने बहुत सारे कोड सम्मिलित करने का प्रयास किया है अगर आप कुछ ही घंटों के लिए इस स्थिति में फोन छोड़ते हैं, तो संदेश प्रदर्शित होने के लिए वापस आ जाएगा "अनलॉक कोड दर्ज करें"। इस बिंदु पर आप कोड दर्ज कर सकते हैं और फोन अनलॉक कर सकते हैं।
    • अपना अनलॉक कोड बनाने के लिए, डीलर आपके फोन के आईएमईआई कोड का अनुरोध करेंगे। यह कोड 15-27 अंकों की संख्या है (अंतिम दो अंक आमतौर पर सॉफ़्टवेयर संस्करण हैं) - आप इसे अपने मोबाइल फोन पर * # 06 # टाइप कर पा सकते हैं।
    • अगर फोन 4-अंकीय कोड मांगता है, तो आपको उपयोगकर्ता कोड की आवश्यकता होगी। यह नंबर आपके फ़ोन के डेटा को सुरक्षित रखने के लिए डिज़ाइन किया गया एक सुरक्षा कोड है, और उसके पास अनलॉक कोड के साथ कुछ भी नहीं है। यदि आपको उपयोगकर्ता कोड की आवश्यकता है, तो आप एक मुफ्त सॉफ्टवेयर प्राप्त कर सकते हैं जो फोन से डेटा पढ़ाएगा, जब तक आप इसे अपने कंप्यूटर से कनेक्ट कर सकते हैं यदि नहीं, तो अपने सेवा प्रदाता से संपर्क करें।

    चेतावनी

    • अन्य फोन के विपरीत, मोटोरोला को बहुत अधिक कोड दर्ज करके स्थायी रूप से अवरुद्ध नहीं किया जा सकता। अनुभाग पढ़ें "टिप्स" कैसे फोन रीसेट करने के लिए पता करने के लिए
    • यह लेख केवल जीएसएम शैली फोनों के लिए संदर्भित करता है सीडीएमए फोन (मुख्य रूप से संयुक्त राज्य अमेरिका में, एटी को छोड़कर)&टी / टी-मोबाइल) इस तरह से अनलॉक नहीं किया जा सकता, क्योंकि वे सिम कार्ड के साथ नहीं आते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com