अपने नोकिया मोबाइल फोन को अनलॉक कैसे करें

जब आप एक नया फोन खरीदते हैं, तो आप पा सकते हैं कि यह है "अटक", इसलिए आप किसी दिए गए प्रबंधक के सिम के साथ ही काम कर सकते हैं यह एक समस्या बन सकता है, उदाहरण के लिए जब विदेश यात्रा कर रहे हैं और आप महंगा रोमिंग शुल्क से बचने के लिए स्थानीय सिम कार्ड का उपयोग करना चाहते हैं। नोकिया मोबाइल फोन के विशिष्ट मॉडल के आधार पर, अनलॉकिंग प्रक्रिया कुछ सरल चरणों में की जा सकती है।

कदम

विधि 1

एक कोड के साथ मोबाइल फोन अनलॉक
छवि अनमॉक करें आपका नोकिया सेल फोन चरण 1
1
टेलीफोन ऑपरेटर से संपर्क करें कभी-कभी, यदि आप एक वफादार ग्राहक हैं, तो प्रबंधक आपको अनलॉक कोड (भुगतान किया हुआ या निःशुल्क) प्रदान करता है। यह, ज़ाहिर है, आगे बढ़ने का सबसे अच्छा तरीका है एक बार प्रबंधक के ग्राहक सेवा को कॉल करने के बाद ऑपरेटर के निर्देशों का पालन करें "मुक्त" सेल फोन
  • अनलॉक आपका नोकिया सेल फोन चरण 2 शीर्षक वाला इमेज
    2
    सिम कार्ड के बिना फोन चालू करें इसे अपने विशिष्ट मोबाइल फोन से निकालने का तरीका समझने के लिए, अनुदेश पुस्तिका देखें। अगर पूछा जाए तो पिन नंबर दर्ज करें कुछ मॉडल के लिए यह एक नया सिम कार्ड सम्मिलित करने के लिए पर्याप्त है और एक प्रोग्राम के माध्यम से अनलॉक कोड प्राप्त करने के लिए पर्याप्त है, जिसे आप कठिनाई के बिना डाउनलोड कर सकते हैं। अगर आपने फ़ोन को सफलतापूर्वक अनलॉक कर दिया है, तो आप लेखन को देखेंगे "सिम प्रतिबंध निष्क्रिय"। यदि आपके कब्जे में मॉडल दिनांकित है, तो अगला चरण पढ़ें।
  • अनलॉक आपका नोकिया सेल फोन स्टेप 3 शीर्षक वाला इमेज
    3
    यह कोड दर्ज करें: # पीडब्लू + अनलॉक कोड + 7 #. digita पी * कुंजी तीन बार दबाकर इसे प्रकट करने के लिए डब्ल्यू आपको * चार बार प्रेस करना पड़ता है अंत में, दर्ज करें + * कुंजी दबाकर दो बार अगर यह कोड काम नहीं करता है, तो संख्या को प्रतिस्थापित करें "7" संख्या के साथ "1"।
  • अपनी नोकिया सेल फोन अनलॉक शीर्षक वाली छवि चरण 4
    4



    नोकिया फोन को अनलॉक करें यदि आप प्रक्रिया का सही ढंग से पालन करते हैं, तो संदेश स्क्रीन पर दिखाई देना चाहिए "सिम प्रतिबंध निष्क्रिय"।
  • विधि 2

    एक प्रोग्राम के साथ सेलफोन अनलॉक करें
    अपनी नोकिया सेल फोन अनलॉक शीर्षक वाली छवि चरण 5
    1
    अनलॉक कोड उत्पन्न करने वाला प्रोग्राम डाउनलोड करें यदि टेलीफोन कंपनी संख्यात्मक अनुक्रम प्रदान नहीं करती है "मुक्त" मोबाइल फोन, पता है कि मुफ्त ऑनलाइन कार्यक्रम हैं आम तौर पर, सबसे अधिक उपयोग वाले हैं "UnlockMe" और "नोकिया अनलॉक कैलक्यूलेटर"।
  • अनलॉक आपका नोकिया सेल फोन चरण 6 शीर्षक वाला इमेज
    2
    प्रोग्राम वेबसाइट पर कुछ व्यक्तिगत जानकारी दर्ज करें। यदि आपने नोकिया अनलॉक कैलकुलेटर का उपयोग करने का फैसला किया है, तो आपको केवल कुछ साधारण जानकारी टाइप करने और बटन पर क्लिक करने की आवश्यकता होगी "अनलॉक कोड प्राप्त करें" स्क्रीन के नीचे स्थित जब आपको अपना व्यक्तिगत कोड मिला है, तो आप इसे अनलॉक करने के लिए अपने फ़ोन में दर्ज कर सकते हैं।
  • अपनी नोकिया सेल फोन अनलॉक शीर्षक वाली छवि चरण 7
    3
    फोन में एक नया सिम कार्ड डालें एक बार जब आप अपना अनूठे अनलॉक कोड लेंगे, तो उसे अपने मोबाइल फोन पर रखें और दबाएं "ठीक"। यदि प्रक्रिया सही ढंग से समाप्त हो जाती है, तो आपको स्क्रीन पर लेखन को पढ़ना चाहिए "सिम प्रतिबंध निष्क्रिय"।
  • चेतावनी

    • अधिकांश फोन केवल आपको अनलॉक प्रयासों की एक निश्चित संख्या की अनुमति देते हैं - नोकिया फोन के मामले में यह सीमा 5 पर सेट है। प्रयास पूरा होने के बाद, फोन हार्डवेयर लॉक मोड में प्रवेश करेगा, जिसका अर्थ है कि आप इसे बिना अनलॉक करने में सक्षम नहीं होंगे विशेष उपकरण का उपयोग
    • अधिकांश आधुनिक फोन मुफ्त अनलॉक कार्यक्रमों द्वारा उत्पन्न कोडों के साथ काम नहीं करते हैं।
    • जब आप अपने मोबाइल फोन को अनलॉक करने का प्रयास करते हैं, तो आप अपने जोखिम पर ऐसा करते हैं। याद रखें कि इस ऑपरेशन की वैधता अभी भी बहस का विषय है - एक मोबाइल फोन की रिहाई, कम से कम, में गारंटी की रद्दीकरण शामिल है।
    • अनलॉक कोड प्रत्येक मोबाइल फोन के लिए अद्वितीय हैं - किसी अन्य व्यक्ति के फोन का उपयोग करने की कोशिश न करें, भले ही वह समान मॉडल हो।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com